ekterya.com

कैसे warcraft की दुनिया में स्वर्ण जीतने के लिए

विश्व Warcraft में, सोने महत्वपूर्ण है। इसके बिना, आप एक कौशल बार और समर्थन के बिना एक और नाम से ज्यादा कुछ नहीं हैं। आपको कौशल, लेख, कवच, और कई अन्य चीजें खरीदने के लिए धन की आवश्यकता हो सकती है, इसलिए अपने आप को अमीर बनाने के लिए इस गाइड को पढ़ें!

चरणों

वॉरकार्ड चरण 1 में विश्व में मेक सोना नाम वाली छवि
1
चुनने के व्यवसाय चुनें ये आपको सामग्री इकट्ठा करने की अनुमति देते हैं ("मैट") कि अन्य खिलाड़ी आइटम बनाने के लिए उपयोग करते हैं इन मैटों को फसल करने के लिए सबसे अच्छे व्यवसाय हैं फ्लेयिंग, हर्बलिज़्म, खनन और करामाती (अप्राकृतिक के लिए) सुनिश्चित करें कि आपने मछली पकड़ने और खाना पकाने का भी चयन किया है जो दो व्यवसायों की सीमा के खिलाफ नहीं गिनाते हैं। शायद जब आप अपने कौशल में वृद्धि करते हैं, तो आप एक पेशे को छोड़ सकते हैं और लोहार, चमड़े का कार्यकर्ता या ज्वेलर ले सकते हैं और इस प्रकार कुछ चीजें पैदा कर सकते हैं!
  • वॉरकार्ड चरण 2 में वर्ल्ड गोल्ड बनाएं शीर्षक
    2
    दूर भूमि पर जाएं उड़ान माउंट के लिए भारी लागत के कारण, बर्फ़ीलाइज्ड ने ज्वलन क्रूसेड की इस दुनिया को बनाया ताकि आप अज़रोथ में कभी भी प्राप्त कर सकें। हालांकि, इस बिंदु पर जब तक आप 60 तक पहुंच न हो जाए, तब तक अज़रोथ पर रहने के लिए बेहतर होगा क्योंकि ब्लिझार्ड ने हाल ही में एज़रोथ पर पैसे की खोज और एक्सपर्ट की खोज की है। एक बार दूर की भूमि में, सुनिश्चित करें कि मौलिक मौकों को बढ़ाना शुरू करें। इन्हें प्राइमल्स बनाने के लिए उपयोग किया जाता है, जो कि क्रुसेडर फरीस में काम करने के लिए जरूरी होता है और नीलामी हाउस में लोगों के लिए भी भारी रकम का भुगतान करते हैं।
  • 3
    आपूर्तिकर्ता से सीमित मात्रा के साथ आइटम खरीदें (मुख्य रूप से व्यंजन बनाने) और उन्हें उच्च मूल्य के लिए बेचते हैं।
  • एएच (नीलामी हाउस) में नए आइटमों पर अपना पैसा खर्च करने के बजाय, एक उदाहरण चलाएं, नए उपकरण प्राप्त करें, पूरी खोजों को खोजें और बहुत सारे सोने को बचाएं
    वॉर्नकार्ड चरण 3 बुलेट 1 के विश्व में मेक गोल्ड नाम वाली छवि
  • Video: The Great Gildersleeve: Fishing Trip / The Golf Tournament / Planting a Tree

    वॉरकार्ड चरण 4 में विश्व में मेक गोल्ड शीर्षक वाला छवि
    4
    एक बेहतर टीम प्राप्त करें इसके बजाय, सभी खोजों आप कर सकते हैं को पूरा करने जब आप अपने स्तर में वृद्धि से सुदूर में हैं उदाहरणों चल अपने उपकरणों में सुधार करने की है, पैसे की एक पर्याप्त राशि मिल और अपने आप के लिए खोज जब आप स्तर 70 तक पहुँचने कि क्योंकि पुरस्कार 12 दे देंगे बचाने प्रत्येक खोज के लिए 2 की बजाय सोने के टुकड़े यह बहुत ही लाभदायक आप उच्च स्तर के क्षेत्रों में खोज पूरा नहीं किया है, तो इसलिए कि आप क्षेत्र प्रति सोने की लगभग 1000 टुकड़े मिल सकता है।
  • वॉरकार्ड चरण 5 में विश्व में मेक सोना शीर्षक वाली छवि
    5



    स्तरीय 80 पर पैसे बनाने का एक अच्छा तरीका है कि एक चरित्र को सर्दी का भ्रमण करने और 2 बार अनन्त भूमि, अनन्त अग्नि और अनन्त छाया की खेती करना है। फिर नीलामी घर में कुछ Saronite बार खरीद सकते हैं और उन्हें एक कीमियागर टाइटेनियम छड़ में परिणत करने के साथ ले जाने के लिए, अब आप 2x सामग्री टाइटेनियम छड़ है, ये सोने की 150 से अधिक टुकड़े द्वारा बेचा जाता है। इसलिए वह दालारन को जाता है और टाइटेनियम बार बेचता है आप कर सकते हैं, तो भी यह क्योंकि आप अच्छा जमा वहाँ पा सकते हैं Wintergrasp में अनन्त खेती करने के लिए एक खान में काम करनेवाला किया जाता है।
  • वॉरकार्ड चरण 6 में वर्ल्ड गोल्ड बनाएं शीर्षक वाला इमेज
    6
    नीलामी। आवेदन प्राप्त करें "नीलाम में बेचना" जो कि आप अपने आप को बता सकते हैं कि नीलामी घर में कुछ बेचने के लिए सबसे अच्छी कीमत क्या है फिर उदाहरणों को चलाने, लालच की लूट इकट्ठा और नीलामी घर में उन्हें बेचते हैं। आपको छाया और मैलाकाइट के रत्न जैसी चीजें मिलेंगी, ताकि आप 3 से ज्यादा सोने के सोने के लिए बेच सकें।
  • मेक सोना इन वर्ल्ड ऑफ वॉरकार्ड चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    खान के स्तर में वृद्धि, फिर जौहरी, और फिर मछुआरे जेसी पहले से इतना लाभदायक नहीं है, लेकिन एक बार जब आप जेसी कटौती का एक टन जेसी दैनिक या खनन टाइटेनियम खानों कर रही है, पैसा आपके हाथों में आ जाएगा, संस्करण से अतिरिक्त जीत या न्याय के अंक का खारिज करने वाले रत्न शामिल हैं 4.0.1, नकदी केवल आप के लिए आएगी मछुआरे, एक बार जब आप मछुआरे के स्तर को बढ़ाकर 450 कर देते हैं, तो सर्दियों के गले में अलग जगह ढूंढें, और पाप करना शुरू कर दें, जो भी मछली आपको मिलती है, उसका उपयोग मछली पार्टी के लिए किया जाता है। कभी कभी स्कल्पिन, और सामन 70 सोने के टुकड़े प्रत्येक ढेर से अधिक बेच दिया। मछली के साथ पैसे बनाने का एक और तरीका मछली पकड़ने वाली ड्रैगनफिन है, जो आपके सर्वर के आधार पर प्रत्येक ढेर के 50 टुकड़ों के लिए ज्यादातर समय बेचा जाता है।
  • वॉरकार्ड चरण 8 के विश्व में मेक सोना शीर्षक वाली छवि
    8
    चचेरे भाई बेचें - प्राइमर्डियल सरोनिट्स मैं ये बेच रहा था जब वे अपने सर्वर पर 1800 सोने के सोने के लिए बेच रहे थे और मैंने 5 अवसरों पर एक महाकाव्य उड़ान खरीदी। अब वे सोने के 400 टुकड़ों के लिए बेचते हैं जो अभी भी नकदी पाने का एक आसान तरीका है।
  • युक्तियाँ

    • माउंट अब 20 स्तर पर खरीदा जा सकता है! अपडेट 3.2 से प्रभावी
    • आपूर्तिकर्ताओं के लिए ग्रे और सफेद आइटम बेचते हैं। वे कहते हैं "कचरा" कुछ के लिए इन्हें आपूर्तिकर्ताओं के लिए बेचा जाना है, और 15 के स्तर से ऊपर ग्रे या सफेद टीमें संभवतः नीलामी हाउस में बेची नहीं जाती हैं। समय के साथ यह आपको बहुत अधिक सोना पैदा करेगा। * पूरक "Autoprofit" यह आपको इसके साथ बहुत मदद करेगा क्योंकि यह आपके इन्वेंट्री में सभी ग्रे आइटम को स्वचालित रूप से बेचेगा।
    • एक वैकल्पिक चरित्र बनाएं ("alt") और सभी मूल्यवान वस्तुओं (हरा, नीला, पेशा सामग्री, कपड़े, आदि) आपको मिलते हैं। वस्तुओं को बचाने के लिए अपने ऑल्ट का उपयोग करें (उन्हें बैंक कहा जाता है) और नीलामी के घर में वस्तुओं को बेचने के लिए (कभी-कभी के रूप में जाना जाता है "खच्चर एएच" या "बैंक चरित्र", जो विशेष रूप से उपयोगी होते हैं जब आपका चरित्र कुछ बड़े शहर के ñejos)
    • बड़े बैग में निवेश करें जैसे कि Netherweave बैग आपके चरित्र में बहुत अधिक स्थान होने पर प्रत्येक यात्रा के दौरान जितनी भी राशि आप इकट्ठी कर सकते हैं (और फिर बेचना) बढ़ जाएगी
    • खेल में दोस्त बनाएं और उसमें मददगार लोगों के साथ एक गिल्ड में शामिल हों! वास्तविक जीवन के रूप में, सोशल नेटवर्क का अर्थ 1 सोने का एक टुकड़ा या 1000 बनाने में अंतर होगा।
    • कम कीमत पर बेचना और खरीद की स्थापना! इसे नीलामी घर में रखने से पहले व्यापार चैनल में हमेशा-हमेशा के लिए व्यापार पर जोर नहीं दिया जा सकता है, और अन्य नीलामी से सस्ता नहीं बेचते, क्योंकि यह कोई विजेता के साथ बोली-प्रक्रिया शुरू नहीं करेगा। एक नीलामी के रूप में आधुनिक रूप से स्वत: निर्धारित करने के लिए बाजार मानकों को निर्धारित करें।
    • नीलामी घर में स्टैकेबल वस्तुओं को बेचना, एक समय में या दो या तीन के ढेर में आप अधिक सोने की कमाई करते हैं यदि आप 20 आइटमों की ढेर से 20 व्यक्तिगत वस्तुएं बेचते हैं। छोटे स्टैक्स में बेची जाने पर भी आपका कुल जमा काफी कम होता है और अगर आपकी वस्तु बेची नहीं जाती है तो आपके पैसे कम हो जाएंगे। लेकिन कृपया, एक ही मद के एक बड़ी मात्रा (50 की तरह) यह करने से आइटम की कीमत कम हो जाती है: आपूर्ति में काफी वृद्धि हुई है, लेकिन मांग एक समान रही है, इसलिए खरीदारों को आकर्षित करने के लिए कीमतें गिर जाएगी। यह भी घृणित है

    कुछ दिनों के लिए अपनी वस्तुओं को चिपकाने का अर्थ यह हो सकता है कि चांदी के 50 टुकड़े और सोने के 5 टुकड़ों के बीच अंतर हो।

    • वहाँ अन्य ऐड-ऑन हैं जो आपको वाह में सोना बनाने में मदद कर सकते हैं। नीलामकर्ता आपको नीलामी घर में बेचे जाने वाले मदों की कीमतों में रिकॉर्ड करने में मदद करता है, और आपको उन प्रस्तावों को ढूंढने में मदद कर सकता है जिन्हें आप उच्च मूल्य के लिए खरीद और पुन: खरीद सकते हैं।
    • एक और ऐड-ऑन जो कलेक्टरों के लिए उपयोगी है, वह कार्टोग्राफर रूट्स है। खनिजों या जड़ी-बूटियों की उपस्थिति के बीच की सबसे छोटी दूरी को आकर्षित करें
    • अगर आप एक मछुआरे हैं तो मछली का विचलन 1 सोने से अधिक के लिए बेच दिया जाता है
    • यदि आपको लगता है कि आपके सर्वर पर एक निश्चित प्रकार की मद मांग है और कम आपूर्ति है, तो उस प्रकार के सभी आइटम खरीदने के लिए संकोच न करें, उन्हें लाभ के लिए फिर से बेचना करें आप कुछ 1 या 2 विशिष्ट लेख के साथ शुरू कर सकते हैं।

    चेतावनी

    • अच्छा हो, लोग बेवकूफ की तुलना में अच्छे व्यक्ति को खरीदना पसंद करते हैं।
    • अन्य खिलाड़ियों को धोखा देने की कोशिश न करें, इससे लोगों को बाद में आपके साथ और आइटम खरीदने की इच्छा से लोगों को रोका जा सकेगा और वे आपके खाते को निलंबित कर सकते हैं।
    • वाणिज्य के चैनल का सम्मान करें और अपने लेखों की पेशकश करने के लिए स्पैम चैनल का उपयोग न करें।
    • कभी भी उपयोग नहीं करें "/ वाई" कोशिश और बेचने के लिए, लोगों को लगता है कि यह परेशान है, और यदि आप किसी को परेशान करते हैं तो वे अब आपकी वस्तुओं को नहीं खरीदेंगे।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • विश्व Warcraft की दुनिया
    • नीलामी का पूरक
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com