ekterya.com

`` मित्रों के साथ शब्द ``में धोखा कैसे करें

क्या आप अपराजित चैंपियन बनना चाहते हैं? "दोस्तों के साथ शब्द" (दोस्तों के साथ शब्द)? इस खेल में धोखा देने का तरीका जानने के लिए निम्नलिखित लेख पढ़ें। इसके अलावा, कुछ रणनीतियों और युक्तियां खोजें, जिन्हें आप गंदा खेलने के बिना अपने स्कोर को बढ़ाने के लिए उपयोग कर सकते हैं।

चरणों

भाग 1
धोखा देने के लिए आवेदन

Video: How to get more flowers in guava ||अमरूद पर सैकड़ों फूल पाने का तरीका

1
धोखा देने के लिए वेबसाइटों का उपयोग करें ऐसे कई साइटें हैं, जैसे स्क्रैबिलफाइंडर डॉट कॉम, शब्दविंड्रेस्केचैट.नेट और लेक्सिकलवर्डफाईडर डॉट कॉम, जो आपको स्वचालित रूप से उन शब्दों की खोज और उनकी गणना करने की अनुमति देगा जो आप बना सकते हैं और उच्चतम स्कोर बना सकते हैं।
  • इन वेब पृष्ठों का थोड़ा अलग प्रारूप है, लेकिन वे आपको मौजूदा गेम के कार्ड दर्ज करने के लिए कहेंगे "दर्ज" इसलिए वे संभव शब्दों की गणना कर सकते हैं जिनका उपयोग आप कर सकते हैं।
चीट एट वर्ड्स विद फ्रेंड्स स्टेप 1 बुलेट 1
  • इन वेबसाइटों में से कई में शब्दों की परिभाषाएं भी शामिल हैं, और इसके अतिरिक्त, उच्चतम स्कोर से संभव शब्दों के निम्नतम तक दिखाई देने वाले परिणामों को व्यवस्थित करते हैं
    चीट एट फोर्स विथ फ्रेंड्स स्टेप 1 बुलेट 2 नामक छवि
  • 2
    इन एप्लिकेशन को अपने फोन पर डाउनलोड करें एप्लिकेशन जो आपको बताते हैं कि अपने स्कोर को अधिकतम करने के लिए बोर्ड पर अक्षरों को कैसे रखा जाए, आईफोन, आइपॉड टच, आईपैड और एंड्रॉइड के लिए उपलब्ध हैं। ये एप्लिकेशन वेबसाइटों के समान तरीके से काम करते हैं, लेकिन वे अधिक सुविधाजनक हैं, क्योंकि जब आप एक गेम के बीच में होते हैं, तब तक आप सीधे अपने फोन से उन तक पहुंच सकते हैं।
  • कुछ एप्लिकेशन आपको बोर्ड के स्क्रीनशॉट लेने की अनुमति देते हैं, इसलिए आपको मैन्युअल रूप से कार्ड दर्ज करने की ज़रूरत नहीं है दूसरों को आपके द्वारा कुछ भी करने के बिना शब्द स्वचालित रूप से खेलने के लिए क्रमादेशित किया जा सकता है
  • इस तरह के अनुप्रयोगों में शामिल हैं: "शब्दों के साथ नि: शुल्क धोखा देती है", "मुफ्त ईज़ी धोखा के साथ शब्द" और "धोखा मास्टर 5000"।

    Video: Chhailla Babu (HD) - Hindi Full Movie - Rajesh Khanna - Zeenat Aman - 70's Hit

    चीट एट फोर्स विथ फ्रेंड्स स्टेप 2 बुलेट 2 नामक छवि
  • भाग 2
    अन्य रणनीतियों और रणनीति

    धोखा-एट-शब्द-साथ-मित्र-चरणीय-3.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    चीट एट वर्ड्स विद फ्रेंड्स स्टेप 3
    1
    अपने आप को बचाव अपने प्रतिद्वंद्वी को प्रीमियम बॉक्स एक्सेस करने से रोकने की कोशिश करें, जैसे TW (ट्रिपल वर्ड) और टीएल (ट्रिपल लेटर) ऐसा करने का एक अच्छा तरीका है प्रीमियम बक्से के करीब स्वरों को भी टालने से बचने के लिए, उनके बाद से शब्द बनाने में बहुत आसान है इसके बजाय, व्यंजनों को डालने का प्रयास करें



  • धोखा-एट-शब्द-साथ-मित्र-चरणीय-4.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    चीट एट वर्ड्स विद फ्रेंड्स स्टेप 4 नामक छवि
    2
    छोटे शब्दों के साथ खेलना सीखें हालांकि यह विरोधाभासी लगता है, शब्द को लंबे समय तक बनाने में हमेशा सबसे अधिक फायदेमंद नहीं होता है इसका कारण यह है कि लंबे शब्द, खासकर जब वे स्वर से भरे होते हैं, तो अपने प्रतिद्वंद्वी को अधिक अवसर दें, खासकर जब शब्द एक बॉक्स के पास है "प्रीमियम"। इसके बजाय, छोटे शब्दों के साथ खेलते हैं, जिसमें कई व्यंजन और उच्च-विराम चिह्न हैं जैसे Z और Q।
  • हालांकि यह ध्यान में रखना अच्छा मुद्दा है, अपने प्रतिद्वंद्वी को मौका देने के बिना शब्द चलाने में असंभव है। यह चाल अपने स्वयं के स्कोर को अधिकतम करने और अपने साथी की अधिकतम करने के लिए व्यंजनों का उपयोग करना है जो उच्च मूल्यांकन वाले हैं।
  • धोखा-एट-शब्द-साथ-मित्र-चरणीय-5.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    चीट एट वर्ड्स विथ फ्रेंड्स स्टेप 5
    3

    Video: Dulha Mil Gaya Full Movie ft. Shahrukh Khan, Sushmita Sen, Fardeen Khan

    जब भी संभव हो, बक्से का उपयोग करें "प्रीमियम"। एक बॉक्स में एक पत्र रखें "प्रीमियम" अतिरिक्त अंक अर्जित करने और अपने प्रतिद्वंद्वी को अगले मोड़ में ऐसा करने से रोकने का एक त्वरित तरीका है, भले ही आपके द्वारा बनाया गया शब्द कम हो।
  • चीट एट वर्ड्स विथ फ्रेंड्स स्टेप 6 नामक छवि
    4
    एक कदम उठाने से पहले, एक शब्द हो सकता है कि विभिन्न विकल्पों को ध्यान में रखें। एक आम गलती है कि पहला शब्द दिमाग में आता है। किसी भी चाल बनाने से पहले बोर्ड का अध्ययन करना सुनिश्चित करें गणना करें कि कौन-सी आंदोलन आप कर सकते हैं वह उच्चतम स्कोर होगा।
  • युक्तियाँ

    • रणनीतियों को विकसित करने और धोखा देने से पहले ईमानदारी से खेलने की कोशिश करें मजे की बात है अगर आपको पता है कि क्या आप वाकई विजेता नहीं हैं?
    • यदि आप अपने प्रतिद्वंद्वी को संदेह नहीं करना चाहते कि आप धोखा दे रहे हैं, तो किसी भी आंदोलन को निष्पादित करने से पहले कुछ देर प्रतीक्षा करें, भले ही आपने पहले से ही उस शब्द की खोज की हो। यदि आप उच्च-स्कोइंग शब्द लगातार और बहुत तेज़ करते हैं, तो आपके पार्टनर को संदेह हो सकता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com