ekterya.com

इंटरनेट पर एक गहन व्यापार का विज्ञापन कैसे करें

आप गहने बनाते हैं लेकिन आपको नहीं पता कि उन्हें कैसे बेचना है? अपने उत्पादों को ऑनलाइन पेश करना शुरू करने का एक अच्छा तरीका है यह आलेख आपको बताएगा कि यह कैसे करना है

चरणों

छवि शीर्षक प्राप्त शीर्षक बीमा चरण 1
1

Video: Suspense: Man Who Couldn't Lose / Dateline Lisbon / The Merry Widow

संगठित हो जाओ अपने उत्पादों को लाइन में वर्गीकृत करें, उन्हें प्रकार (बालियां, कंगन, आदि) के आधार पर या मूल्य के आधार पर समूह बनाएं। उत्पाद संख्याएं या नाम बनाएं, प्रत्येक टुकड़े के लिए विवरण लिखें और चित्र लें। शुरुआत से ही इस काम को करने से आपको लंबे समय में बहुत समय बचा होगा। आप एक टेम्प्लेट बना सकते हैं या कुछ अन्य सॉफ़्टवेयर का उपयोग कर सकते हैं जो आपके पास पहले से है। हाथी के गहने बेचने वाली बुटीक और वेबसाइटों पर जाकर आप बेचने वाले गहनों के प्रकार की कीमतों की जांच करना भी उपयोगी है। BeadManager प्रो एक गहने सूची सॉफ्टवेयर है जो आपके लिए उपयोगी हो सकता है, लेकिन नेटवर्क में कई अन्य हैं।[1]
  • एक नई सभा को खरीदने से पहले चेकलिस्ट बनाओ चित्र का पहला चरण 1
    2
    अपने व्यवसाय के लिए एक नाम के बारे में सोचो नियमों और उन जगहों के कानूनों की जांच करें जहां आप जानते हैं कि ऑनलाइन व्यापार पंजीकृत होना चाहिए या नहीं। करों के भुगतान के लिए आपको गतिविधियों की शुरुआत भी करनी पड़ सकती है
  • आपकी वेब साइट के साथ आयल बनाएँ शीर्षक शीर्षक छवि चरण 6

    Video: CS50 2016 Week 0 at Yale (pre-release)

    3
    तय करें कि आप कैसे आगे बढ़ना चाहते हैं एक ऑनलाइन गहने व्यापार का विज्ञापन करने के दो बुनियादी तरीके हैं एक अपनी स्वयं की वेबसाइट बनाने के लिए है, और दूसरा एक शॉपिंग साइट का उपयोग करना है जैसे ईबे या इटसी यदि आपके पास बुनियादी कंप्यूटर कौशल है, तो आप एक ऐसी साइट के माध्यम से अपनी साइट बना सकते हैं (आपको एक विशेषज्ञ बनने की ज़रूरत नहीं है) जो साइटें और टेम्पलेट प्रदान करता है GoDaddy! और याहू! ये एक महान कीमत पर इन उपकरणों की पेशकश करते हैं, लेकिन नेटवर्क में कई अन्य कंपनियां भी हैं, इसलिए यह सलाह दी जाती है कि आप अपने लिए सबसे अच्छी सेवा ढूंढने के लिए थोड़ी जांच करें।
  • एक आकर्षक ऑनलाइन व्यापार प्रोफ़ाइल चरण 4 बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    4
    अपना डोमेन नाम पंजीकृत करें अगले साइट पर, आप जांच सकते हैं कि आप चाहते हैं कि डोमेन नाम उपलब्ध है या नहीं वेबसाइट.
  • एक होम पेज 2 पर एक काउंटरफॉफर डिक्लीन शीर्षक वाला इमेज
    5
    एक होस्टिंग कंपनी चुनें, अपनी साइट के माध्यम से पंजीकरण करें और अपनी वेबसाइट का निर्माण शुरू करें। आपको एक होम पेज की आवश्यकता होगी जो आपके व्यवसाय के बारे में बात करती है, एक पोर्टफोलियो पृष्ठ जो आपके द्वारा किए गए कार्य को दिखाता है और एक संपर्क पृष्ठ है ताकि संभावित ग्राहकों को आप अपनी वेबसाइट के माध्यम से ढूँढ सकें।
  • इंटरनेट पर मार्केट आभूषण व्यवसाय शीर्षक वाला चित्र चरण 6
    6
    यदि आपकी होस्टिंग कंपनी शॉपिंग कार्ट सेवा प्रदान नहीं करती है, तो आप पेपैल का उपयोग करके एक कॉन्फ़िगर कर सकते हैं। पेपैल के साथ एक खाता खोलना कोई भी कीमत नहीं है, लेकिन ये आपको प्रत्येक लेनदेन के लिए एक छोटा प्रतिशत का भुगतान करते हैं। सभी लेन-देन आपके सुरक्षित सर्वर के माध्यम से किए जाते हैं, इसलिए आपको खरीदार की क्रेडिट कार्ड जानकारी तक पहुंच नहीं होगी।
  • आपकी वेब साइट के साथ आयतन बनाएँ शीर्षक शीर्षक छवि 7



    7
    यदि आप अपने उत्पादों को मेल और डिजाइन और शिल्प की घटनाओं में बेचने की योजना बनाते हैं, तो एक स्क्वायर डिवाइस के माध्यम से क्रेडिट कार्ड भुगतान प्राप्त करने का एक सरल और सस्ता तरीका है, एक कार्ड रीडर जिसे आप अपने फोन या iPad से कनेक्ट कर सकते हैं डिवाइस नि: शुल्क है और प्रत्येक लेनदेन के लिए स्क्वायर शुल्क छोटा है, जैसे पेपैल[2]
  • Video: Calling All Cars: Don't Get Chummy with a Watchman / A Cup of Coffee / Moving Picture Murder

    होम से इंटरनेट मार्केटिंग जॉब्स शीर्षक से छवि चरण 7
    8
    अन्य विकल्पों पर विचार करें यदि आप अपनी वेबसाइट बनाने के लिए नहीं चाहते हैं, तो आप एक शॉपिंग साइट का उपयोग कर सकते हैं जहां आप अपनी खुद की "स्टोर" ऑनलाइन बना सकते हैं सेवाओं की लागत प्रत्येक कंपनी के बीच अलग-अलग होती है, इसलिए इसे जानने के लिए कि कौन से एक को चुनना है, उसके बारे में जांच करना सबसे अच्छा है कुछ विकल्प हैंEtsy, ईबे, अत्याधुनिक होम, और थोक शिल्प, अगर आप अपने उत्पादों को दीर्घाओं और बुटीक तक बेचना चाहते हैं I नेटवर्क पर कई अन्य साइटें हैं, इसलिए किसी को चुनने से पहले थोड़ा शोध करें।
  • छवि शीर्षक से पता लगाएं कि कोई व्यक्ति किसी यौन अपराधी है, तो चरण 5
    9
    अपनी वेबसाइट के साथ क्रॉस बिक्री करें चाहे आप अपनी साइट या एक ऑनलाइन स्टोर पर फैसला करें, माइस्पेस, फेसबुक, लिन्डेइन और ट्विटर का उपयोग करें ये सोशल नेटवर्क मुक्त हैं और आपको अपनी हितों को साझा करने वाले बड़ी संख्या में लोगों तक पहुंच प्रदान करते हैं। आप इन नेटवर्कों में से कई के माध्यम से कम लागत वाले विज्ञापन भी बना सकते हैं
  • आपकी वेब साइट के साथ आयल बनाएँ शीर्षक शीर्षक छवि चरण 1
    10
    अपने ग्राहकों और सहकर्मियों के बीच एक प्रशंसक आधार बनने के लिए एक ब्लॉग शुरू करें यह एक ऐसी सेवा है जो कई होस्टिंग कंपनियां निःशुल्क प्रदान करती हैं वास्तव में, आप अपने ब्लॉग पर विज्ञापन की अनुमति देकर राजस्व उत्पन्न कर सकते हैं (उदाहरण के लिए, ब्लॉगस्पॉट में Google ऐडवर्ड्स के माध्यम से)
  • एक आकर्षक ऑनलाइन व्यापार प्रोफ़ाइल चरण 2 बनाएँ शीर्षक वाला छवि
    11
    ई-विस्फोट सेवा का उपयोग करने पर विचार करें जैसे कि आपके ग्राहक आपके ऑफ़र, नए उत्पादों आदि पर अपडेट रखने के लिए कॉन्स्टेंट कॉन्क्टक्ट। एक नियमित इलेक्ट्रॉनिक न्यूज़लेटर बनाए रखने से आपको अपनी वेबसाइट पर और अधिक ट्रैफ़िक की अनुमति मिल जाएगी। आप एक नि: शुल्क परीक्षण के लिए साइन अप कर सकते हैं और देखें कि क्या आप किसी अकाउंट के लिए भुगतान करने से पहले सेवा पसंद करते हैं।
  • छवि शीर्षक चुनें संपत्ति प्रबंधन सॉफ्टवेयर चरण 3
    12
    अपनी वेबसाइट को खोज इंजन में भेजें, हालांकि कुछ शुल्क ले सकते हैं। यह Google.ca और अन्य खोज इंजनों पर स्थिति रखने के लिए कुछ समय ले सकता है, लेकिन एक बड़ी ऑडियंस को आकर्षित करने के लिए आपकी साइट को भेजना हमेशा अच्छा होता है। कुछ खोज इंजन जैसे DuckDuckgo.com आपको खोज परिणामों में अपनी वेबसाइट दिखाने की अनुमति देगा, लेकिन आपको कभी पता नहीं होगा कि आपके संभावित ग्राहक कौन से खोज इंजन का उपयोग करेंगे।
  • युक्तियाँ

    • जब आपके उत्पादों का मूल्य निर्धारण किया जाता है, सामग्री की लागतों को शामिल करना सुनिश्चित करें, प्रत्येक टुकड़ा बनाने के लिए आपको कितना समय लगेगा, और अपने काम से एक प्रभावी लाभ प्राप्त करने के लिए थोड़ा अधिक जोड़ें
    • एक सफल व्यवसाय के लिए, लगातार गुणवत्ता के काम करना महत्वपूर्ण है, उत्कृष्ट ग्राहक सेवा नीतियां और अच्छे व्यवसाय प्रथाएं हैं।
    • एक जौहरी मंच में शामिल हों सबसे अच्छे और सबसे सक्रिय आज में से एक है Verichannel.com. शामिल होने के लिए, आपको यह दिखाना होगा कि आप गहने व्यापार में काम करते हैं। यह साइट थोक बिक्री संपर्कों का एक उत्कृष्ट स्रोत है, नौसिखियों के लिए पहली लाइन ऑफ़र और पेशेवर सलाह मूल सदस्यता मुफ़्त है, जब तक आप प्रीमियम सदस्यता नहीं लेना चाहते हैं, जिससे आप अपने उत्पादों को ऑनलाइन बेच सकते हैं। आप बिना किसी अतिरिक्त लागत पर सभी ऑफ़र में खरीद सकते हैं
    • आर्ट्स बिजनेस इंस्टीट्यूट यह एक गैर-लाभकारी संगठन है जो हस्तशिल्प बेचने के क्षेत्र में काम करने वाले लोगों के लिए सेमिनार, प्रशिक्षण कार्यक्रमों और ऑनलाइन पाठ्यक्रम और कई अन्य संसाधन प्रदान करता है।

    चेतावनी

    • एक अनुबंध पर हस्ताक्षर करने से पहले कंपनियों की मेजबानी के बारे में सावधानी से जांच करें कीमतें बहुत भिन्न होती हैं और यह सुनिश्चित करना सबसे अच्छा है कि आप एक प्रतिष्ठित कंपनी को किराए पर ले लें ताकि आप जान सकें कि आपकी सेवाओं की कीमत क्या है जो आप के लिए भुगतान करते हैं।
    • स्थानीय व्यवसायों और कर नियमों का शोध सुनिश्चित करें, और अपने व्यवसाय को लॉन्च करने से पहले आवश्यक परमिट प्राप्त करें।
    • यदि आप एक डोमेन नाम खरीदते हैं, तो सुनिश्चित कर लें कि आप इसे बाद में होस्टिंग कंपनी को बदलने का फैसला कर सकते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com