ekterya.com

मोटोरोला लॉक पासवर्ड संदेश कैसे प्राप्त करें

एक नया सिम कार्ड के साथ मोटोरोला फोन का उपयोग करने की कोशिश करते समय, कई उपयोगकर्ता "अनलॉक पासवर्ड दर्ज करें" संदेश प्राप्त करते हैं। यह संदेश इंगित करता है कि फोन वर्तमान प्रदाता के लिए लॉक है, और एक नए सेलुलर नेटवर्क के साथ उपयोग नहीं किया जा सकता है। यह आलेख आपको यह सिखा देगा कि उस त्रुटि संदेश से कैसे बचें, जिससे आप अपने मोटोरोला फोन को किसी भी नेटवर्क के साथ उपयोग करने के लिए अनलॉक कर सकते हैं।

चरणों

मोटोरोला सब्सिडी पासवर्ड संदेश चरण 1 को हटाए जाने वाले चित्र
1
एक अनलॉक कोड प्राप्त करें, जिसे IMEI अनलॉक कोड भी कहा जाता है। मोटोरोला अनलॉक पासवर्ड एक 8 से 16 अंकों का कोड है जो आपके सेल को दूसरे सेलुलर प्रदाताओं के साथ उपयोग करने के लिए (सर्विस प्रदाता लॉक को निकालता है) अनलॉक करता है Google पर खोज करें मोटोरोला अनलॉक कोड प्रदाताओं की एक सूची कोड आमतौर पर 24 या 48 घंटों के भीतर प्रदान किए जाते हैं, और इसकी कीमत लगभग $ 10 या $ 25 (मूल्य कोड विक्रेता के आधार पर भिन्न हो सकती है)।
  • Video: मोटोरोला मोटो एक्स प्ले XT1562 Eazy हार्ड रीसेट और पैटर्न रीसेट

    मोटोरोला सब्सिडी पासवर्ड संदेश चरण 2 निकालें शीर्षक छवि
    2

    Video: solution jio call without app, any 4g फोन को volte कैसे बनाएं

    यदि आपका खाता 90 दिनों से अधिक समय तक निष्क्रिय हो रहा है तो अधिकांश प्रदाता अनलॉक कोड नहीं देते हैं वे कहते हैं, क्योंकि आपकी खाता जानकारी "केवल-पढ़ने योग्य" स्थिति में जाती है, और वे संख्या को पुनः प्राप्त नहीं कर सकते हैं।



  • मोटोरोला सब्सिडी पासवर्ड संदेश चरण 3 निकालें शीर्षक छवि

    Video: फोन का पासवर्ड भूल गया तो लॉक कैसे हटाये

    3
    अपने फोन पर अनलॉक कोड दर्ज करें IMEI कोड दर्ज करने के लिए, आपको केवल एक अलग नेटवर्क से उस नेटवर्क पर सिम कार्ड डालना होगा जिसके लिए आपका फ़ोन अवरुद्ध है। फोन "अनलॉक कोड दर्ज करें" संदेश प्रदर्शित करेगा। 8 से 16 अंकों की संख्या दर्ज करें, और आपका मोटोरोला फोन अनलॉक होगा।
  • Video: How to Unlock Android Pattern or Pin Lock without losing data

    युक्तियाँ

    • अपना अनलॉक पासवर्ड बनाने के लिए, प्रदाता आपको अपने फोन की अनूठी IMEI संख्या के लिए पूछेंगे। यह 15 और 17 अंकों के बीच की एक संख्या है, जिसे आप अपने फोन पर * # 06 # दर्ज कर पा सकते हैं।
    • यदि आपका फोन 4-अंकीय कोड मांगता है, तो आपको उपयोगकर्ता कोड की आवश्यकता होगी। यह नंबर आपके फ़ोन के डेटा को सुरक्षित रखने के लिए डिज़ाइन किया गया एक सुरक्षा कोड है, और उसके पास अनलॉक पासवर्ड के साथ कुछ भी नहीं है यदि आपको उपयोगकर्ता कोड की आवश्यकता है तो आप एक मुफ्त प्रोग्राम प्राप्त कर सकते हैं जो आपके फोन से डेटा पढ़ाएगा, जब तक आप कंप्यूटर से इसे कनेक्ट कर सकते हैं अन्यथा, अपने सेवा प्रदाता से संपर्क करें
    • यदि आपका फोन संदेश "सेवा प्रदाता से संपर्क करें" को दर्शाता है तो इसका कारण यह है कि आपने बहुत सारे कोड दर्ज करने का प्रयास किया है अगर आप कुछ घंटों के लिए इस स्थिति में अपना फोन छोड़ते हैं, तो संदेश को "अनलॉक कोड दर्ज करें" के द्वारा फिर से बदल दिया जाएगा। आप कोड दर्ज कर सकते हैं और फोन अनलॉक कर सकते हैं

    चेतावनी

    • अन्य फोन के विपरीत, मोटोरोला बहुत अधिक कोड दर्ज करके स्थायी रूप से अवरुद्ध नहीं रह सकता। फोन को पुनः आरंभ करने के तरीके के सुझावों के भाग पर जाएं।
    • ये निर्देश केवल जीएसएम फोन के लिए हैं सीडीएमए फोन इस तरीके से अनलॉक नहीं किए जा सकते, क्योंकि उनके पास सिम कार्ड नहीं है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com