ekterya.com

कैसे अंधेरे आत्माओं में अच्छा होना

तो आपके पास पहले से ही डार्क सोल है! निश्चित रूप से आपके दोस्तों ने खेल के बारे में बात करना बंद नहीं किया था या केवल उसके बारे में अच्छी बातें सुनाई थी। एक तरह से या किसी अन्य में, अब आपके पास यह है लेकिन जब आप खेलना शुरू करते हैं तो आपने देखा है कि ... यह दूरी से भी आप क्या उम्मीद नहीं कर रहे हैं! आप अपने समय के लिए पुरस्कृत नहीं महसूस करते हैं और आप समझते नहीं हैं कि गेम आपको अग्रिम करने के लिए कहता है। ठीक है, यहाँ कुछ युक्तियां हैं जो आपकी सहायता कर सकती हैं।

चरणों

इमेज का शीर्षक
1

Video: 121 Tips and Tricks for Grim Soul Dark Fantasy Survival. LDOE Type Game

आपका तत्काल उद्देश्य क्षेत्र को तलाशने तक है जब तक कि आप अगले बॉस को ढूंढकर न केवल एक ही जीवन के साथ और मरने के बाद हार जाएं! इसलिए यह क्षेत्र में बिना किसी हिचकिचाहट के दुश्मन को हराने और जितना संभव हो उतना नुकसान से बचाने के लिए आवश्यक है। क्षेत्र, ब्लॉक चारों ओर ले जाने और हमलों और बेहतरीन तरीके अपने दुश्मन कॉम्बो हमलों को नुकसान पहुँचाने की, अवरुद्ध और काउंटर, और पीछे झपट्टा से बचने के लिए जानें। हर खिलाड़ी अध्याय 1, जहां आप अपने शरीर मरे स्थानांतरित करने के लिए सीखना होगा में शुरू होता है।
  • इमेज का शीर्षक
    2
    आँकड़ों और उपकरणों के बीच संबंधों को जानें अपनी स्क्रीन के शीर्ष पर लाल और हरे रंग की सलाखों को चेक करें। आपका जीवनशक्ति स्वास्थ्य बिंदुओं के लाल पट्टी को बढ़ाती है, जबकि आपकी सहनशक्ति प्रतिरोध के हरे रंग की पट्टी को बढ़ा देती है यदि आपने चरण एक का पालन किया है, तो इन सलाखों का उद्देश्य स्पष्ट होना चाहिए। आपको पसंद एक हथियार प्राप्त करें और उसके विवरण की समीक्षा करें। क्या आपको आंकड़ों में निवेश किए गए विशिष्ट बिंदुओं की ज़रूरत है जो इसे ठीक से उपयोग करने में सक्षम हो? क्या आंकड़े इसके साथ संबंधित हैं? एक लोहार ढूंढ़ें और अपनी शक्ति बढ़ाने के लिए हथियार को अपग्रेड करें!



  • इमेज का शीर्षक
    3
    टीम के कवच, रक्षा, खोलना और वजन के बीच का संतुलन जानें भारी कवच ​​आपको अधिक बचाव देगा, लेकिन आम तौर पर कम प्रतिरोध होता है, और ठीक है ... भारी। यदि आपका चरित्र बहुत अधिक भार रखता है, तो उसका आंदोलन बाधित हो जाएगा और आपका प्रतिरोध अधिक धीरे धीरे भरा जाएगा! आंदोलन की विभिन्न गतियों के लिए वजन की सीमा को ध्यान में रखें।
  • बीट गुड इन डार्क सोल्स स्टेप 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    अगर सब कुछ विफल रहता है, तो मदद मांगो! दो बहुत अच्छी तरह से विकसित विकी हैं जिनके पास अपने मंच हैं और यहां तक ​​कि बाहरी चर्चा मंच भी हैं। यदि आपको खेल के किसी भी तत्व के साथ समस्याएं हैं, तो आप बहुत सारे खिलाड़ियों को मिलेंगे, जो आपकी खुशी से आपकी मदद करेंगे।
  • युक्तियाँ

    Video: घुटन - बॉलीवुड हिंदी हॉरर फिल्म - आर्यन वैद, तरुण अरोड़ा, हीना रेहमान और पूजा भारती

    • लक्ष्य रखा एक लड़ाई के दौरान एक दो धार की तलवार हो सकता है! आप एक लक्ष्य निर्धारित करते हैं, तो आप बेहतर बचाव की मुद्रा में विकल्प हैं और आप हमेशा दुश्मन का सामना करेंगे। आप प्रभावी रूप से ब्लॉक और से बचने या दुश्मन कम प्रयास के साथ घूम सकते। हालांकि, तेजी से अगर आप की ओर से ले जाने के आप हिट करने के लिए पर्याप्त खेल स्पिन के सबसे शक्तिशाली दुश्मनों के कुछ पक्ष को सिर्फ इसलिए गति सीमित है। आप केवल आगे चला सकते हैं या आप एक लक्ष्य निर्धारित नहीं की है! कई दुश्मनों को उनके हमलों असफल हो जायेगी यदि आप एक निश्चित लक्ष्य नहीं है और उनके पीछे पाने के लिए चलाते हैं।
    • डार्क साउल्स एक खेल है जो आपके सीखने का पुरस्कार देता है आपके पास हर संसाधन का उपयोग करें और लाभ उठाएं, क्योंकि आपका दुश्मन साफ ​​नहीं खेलेंगे!
    • "मैं एक सज्जन एक चोर के बारे में शायद एक जादूगर होना चाहिए?? क्या?" यहाँ सवाल यह है कि खिलाड़ी खेल शुरू करने के लिए किया जाता है में से कुछ हैं। सच्चाई यह है कि डार्क आत्माओं में से किसी अनुभवी उन्हें सुनने के लिए मुस्कान है। यह खेल जब यह चरित्र विकास की बात आती है लगभग असीमित स्वतंत्रता प्रदान करता है। आप उपकरण आप का उपयोग करें और चलाने हथियारों पर पूरा नियंत्रण है। आपका चरित्र एक प्रारंभिक बिंदु होना चाहिए ... लेकिन एक सज्जन कि लंबे समय से तलवार के साथ शुरू होता है जादू के साथ दुश्मनों बौछार हो सकता है। एक arsonist एक तरफ उनके आग डाल दिया और एक विशाल माल्लेट से लैस कर सकते हैं। इन प्रीमियम परिवर्तन केवल एक चीज खिलाड़ी की पसंद है!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com