ekterya.com

एल्डर स्क्रोल्स IV विल्वियन में कैसे अच्छा होना चाहिए

एल्डर स्क्रोल्स IV: विस्मरण एक जटिल और बहुत अजीब वीडियो गेम है। यदि आप जानना चाहते हैं कि विस्मरण में सबसे अच्छा तरीका सबसे आसान तरीका कैसे हो सकता है, तो यह आपके लिए सबसे अच्छी मार्गदर्शिका है। यह आपको सिखाएगा कि कैसे अपने चरित्र और अपने कौशल को आसानी से ऊपर उठाना है। यदि आप इन चरणों का पालन करते हैं तो आप एक ही रात में स्तर चालीस तक पहुंच सकते हैं।

चरणों

इब्लाइवियन एल्डर स्क्रोल्स IV चरण 1 में विस्मयकारी महान
1
जब अपने चरित्र का निर्माण, कि अपने सात प्रमुख कौशल सात जादुई गुण हैं एक कस्टम वर्ग (वास्तव में बहाली और विनाश से बचने के लिए, क्योंकि वे बहुत लंबे समय तक अन्य जादुई गुण से ले चाहते हो सकता है) बनाते हैं। चुपके बहुत तेजी से अगर आप जेब जिसमें आप प्रशंसक का उपयोग उठा की चाल का फायदा उठाने, लेकिन ऐसा करने के बजाय खेल की शुरुआत में स्तरों पाने की रेत को पूरा करना होगा है। इसके अलावा आप भी एन्विल में Arvena Thelas के तहखाने जहां चूहों के एक समूह के साथ एक महिला होती है पर जा सकते हैं, तो आप है कि उन्हें चोट नहीं होगा तो वे जल्दी से प्रकाश या भारी कवच ​​कवच अवरुद्ध स्तरों हासिल करने के लिए आप पर हमला करने की शुरू विनाश के एक जादू के साथ उन पर हमला । यह संभवतः बहाली और विनाश की तुलना में तेज है, इसलिए यह एक विकल्प भी है। कुछ कौशल प्राथमिक कौशल के रूप में उन्हें और अधिक शक्तिशाली या ऐसा कुछ नहीं है चुनें, बस उन्हें 25 के स्तर के शुरू में देने के लिए और आसान हो गया है तो आप अपने चरित्र के स्तर को बढ़ा चालू करने के लिए स्तर अपलोड करना होगा। इसलिए जब आप अपनी प्राथमिक क्षमताओं को दस गुना बढ़ाते हैं, तो आपके चरित्र का स्तर बढ़ेगा। अन्य कौशल अपने चरित्र को समतल करने के मामले में दिलचस्प नहीं हैं जादुई क्षमता (बहाली और विनाश को छोड़कर) स्तर के लिए सबसे आसान कर रहे हैं और अगर आप दोहरीकरण चाल का उपयोग करने को तैयार हैं कीमिया है, जो के बारे में 20 मिनट लगते हैं के अलावा खेल के बारे में दो घंटे के बाद उन्हें महारत हासिल करने के लिए सक्षम होना चाहिए। इसलिए ये कौशल जल्दी और आसानी से समतल करने के लिए आदर्श हैं। आप अन्य तरीकों को मजबूत कर सकते हैं जो आप सामान्य तरीके से चाहते हैं।
  • इब्लाइवियन एल्डर स्क्रोल्स IV चरण 2 में बिग ग्रेट का शीर्षक चित्र
    2
    फिर रहस्यमय विश्वविद्यालय के माध्यम से मंत्र कास्ट करने के लिए एक वेदी या यदि आप सभी कि मुसीबत के माध्यम से जाने के लिए नहीं करना चाहते, टावर mages Frostcrag शिखर (खरीद एक चाल है जिसके द्वारा आप सभी पत्थरों sigil प्राप्त कर सकते हैं का उपयोग कर सकते है, तो मिल तक पहुँचता है खेल और एक बहुत अच्छा क्लब है कि अपनी क्षमता ब्लेड बढ़ जाती है) और फिर में भ्रम के लिए परिमाण 3 के साथ 1 सेकंड) के लिए स्वयं में हर जादुई क्षमता (जैसे के लिए बहुत कमजोर मंत्र, प्रकाश पैदा करता है। विनाश के लिए, किसी चीज़ पर कमजोरी डाल दीजिए ताकि आप अपने आप को चोट न सकें। आप मर्केंटाइल जिले में जादुई एम्पोरियम में इन मंत्रों में से एक प्राप्त कर सकते हैं (आप किसी भी प्रकार की दो चर्मपत्र खरीद सकते हैं और बाद में अन्य उपयोगों के लिए एक अन्य प्रकार के एक और भी अधिक खरीद सकते हैं)।
  • इब्राइवियन एल्डर स्क्रोल्स IV चरण 3 में बीट ग्रेट पर शीर्षक वाला इमेज
    3
    एक बार जब आप सभी जादुई विशेषताओं के लिए कमजोर मंत्र है, केवल उन्हें लगातार आप अपनी गतिविधियों को करने के आसपास चलने और बहुत तेजी से स्तर ऊपर जाना होगा के रूप में उपयोग (इस्तेमाल के लिए भी तेजी से, अपने लॉक पकड़ और लगातार जादू बनाने के लिए बटन दबाएँ) । आपको प्रत्येक कौशल को लगभग दो घंटों में माहिर करना चाहिए, जो आपके कौशल के स्तर को प्रत्येक कौशल के लिए 7 गुना बढ़ा देता है। (कौशल के हर दस स्तरों के लिए एक चरित्र स्तर)



  • इब्राइवियन एल्डर स्क्रोल्स IV चरण 4 में बीट ग्रेट पर शीर्षक वाला इमेज
    4
    लगभग 20 मिनट में कीमिया को माहिर करने के लिए, आपने पहले से उल्लेख किए गए एक प्रकार के चर्मपत्र और एक अन्य प्रकार के दूसरे को खरीदा होगा। यह दोहराव चाल का शोषण करके किया जाता है, जो लगभग सभी चीजों में काफी मदद करेगा। ऐसा करने के लिए आपको दो बार चर्मपत्र का चयन करना होगा और फर्श पर कुछ भी फेंकना होगा (आपको किसी भी हमले के दौरान या ऐसा कुछ करने के दौरान अपनी डायरी खोलने की ज़रूरत नहीं है)। हालांकि, आपके पास उस वस्तु की तुलना में अधिक स्क्रॉल होना चाहिए जो आप डुप्लिकेट करना चाहते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आपके पास 5 लोहे की डैगर हैं और अधिक चाहते हैं, तो आपको एक ही प्रकार के चर्मपत्र के 5 से अधिक होना चाहिए। यदि आपके पास एक ही प्रकार के चर्मपत्र के 92 हैं और आप डैगर फेंक देते हैं तो आपको 92 डैगर मिलेगा। तो क्रम में कई अलग अलग बातें नकल करने में कई स्क्रॉल के लिए, आपको पहले 2 का उपयोग विभिन्न प्रकार के स्क्रॉल दोगुना करने के लिए आवश्यक है। तब केवल एक ले लीजिए और इसे दोबारा डुप्लिकेट करें। फिर चार स्क्रॉल लें और 2 को दोगुना करें। आप पहले से ही इस विचार को समझते हैं। जब आप चर्मपत्र का एक प्रकार के 100 है, बस एक मक्का और एक आलू या दो तत्व जो कुछ भी संगत (यह भी एक मोर्टार और मूसल, जो नालियों में शुरू प्राप्त कर सकते हैं मिल) और उन्हें नकल जब तक आप एक है हो जाता है प्रत्येक के 1500 तब, केवल अपने पत्रिका खोलने के लिए और अपने मोर्टार और मूसल देख सकते हैं और लगातार पोशन बनाने के लिए बटन दबाएँ। आप बहुत ही कम समय में कीमिया के मालिक होंगे। यह आपको बीस मिनट में अपने चरित्र के 7 स्तरों को प्राप्त कर देगा।
  • इब्लिवियन एल्डर स्क्रॉल्स IV चरण 5 पर रहो बग ग्रेट इमेज

    Video: LGR - बड़ी स्क्रॉल IV: विस्मरण समीक्षा

    5
    इसके अलावा, हर बार जब आप सोते हैं और ऊपर उठते हैं, तो आपको अगली बार सोते समय कुछ समय पहले 5 बार प्रशिक्षित करना होगा। यह एक दर्द है, लेकिन कुछ कौशल के लिए यह इसके लायक है। आप इसे उपयोग किए बिना भी बीस बार समतल करने के बाद कौशल हासिल कर सकते हैं। यह एर्मोरर के लिए अच्छा है, क्योंकि सामान्य तरीके से यह एक लंबा समय लगता है और इस कौशल को माहिर बहुत उपयोगी है। मास्टरींग में वहां से वहां तक ​​जाने के लिए करीब 96 घंटे लगते हैं, लेकिन यदि आप इसे ऊपर ले जाते हैं, तो इसे केवल एक घंटा ले सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • आप उन वस्तुओं को इकट्ठा कर सकते हैं जो प्रतिबिंबित क्षति या प्रतिबिंबित वर्तनी में 100% तक जोड़ते हैं ताकि आप क्षति या जादू के प्रति प्रतिरोधक हो और आप पर हमला करके अपने विरोधियों को खुद मार दें। आवश्यक वस्तुओं को खोजने के लिए बहुत मुश्किल है, इसलिए uesp.net की जांच करें और उनके लिए देखें, वे बहुत उपयोगी होंगे।
    • आप कस्टम आकर्षण या sigil पत्थर गिरगिट 100% का उपयोग के साथ एक मुग्ध सूट बनाने के लिए और मनाया जा रहा है बिना आप चाहते हैं लगभग कुछ भी कर सकते हैं।
    • लिंक्ड ऑब्जेक्ट्स को स्थायी बनाने के लिए, जादू का पालन करें और 100% से अधिक ऑब्जेक्ट को समायोजित करें (आपको कम से कम एक विशेषज्ञ गनशिप होना चाहिए) और उसे गिरना चाहिए। तब तक प्रतीक्षा करें जब जादू समाप्त हो जाए और ऑब्जेक्ट इकट्ठा करे। स्थायी बंधुआ वस्तुओं को प्राप्त करने के कई अन्य तरीके हैं।
    • आप पैसे दोगुना करने के लिए चाहते हैं, दुकान "आने की संभावना" आदर्श यह एक छोटी सी, सीमित स्थान है, जिसमें चीजों को एक साथ बहुत अच्छी तरह से आते हैं और क्योंकि मालिक का पालन करें आप हर समय यह देखना चाहिए है क्योंकि है। यह अच्छा है क्योंकि आप जब आप अतिभारित रहे हैं ले जाए बिना चीजें बेच सकते है भी व्यापारिक कौशल का एक मास्टर तो बिक्री के लिए उपलब्ध सोने की सबसे बड़ी राशि है (आप जगह में यह कर सकते हैं जहां शुरू में डबल करने के लिए जाना सुनिश्चित करें) (2000 ) और हथियार खरीदते हैं, जो डुप्लिकेट और बिक्री के लिए उत्कृष्ट हैं। अपनी मौत के हथौड़ा या कुछ चीज़ों को डुप्लिकेट करने के लिए और इसे बेचने के लिए (2000 के लिए बेची) खरीदने के लिए पर्याप्त पैसा भी मिलता है। आपको एक बार में उन्हें बेचना होगा, Xbox पर शीर्ष बाएं बटन का उपयोग करके यह राशि वापस जाएगी 1 जो आपको तेज़ी से बेचने में मदद करेगा।
    • विस्मृति के बारे में कुछ जानने के लिए uesp.net पर जाएं
    • यदि आप पैसे को दोहरा नहीं करना चाहते हैं, तो डोरीएन की चाल है जो आप को तेज़ी से पैसा देगी। आप इंपीरियल सिटी में तालोस जिला प्लाजा में अपना घर पा सकते हैं। उसे मार डालो और उसके सोने को बार-बार लूट लेना और यह कभी गायब नहीं होगा। सभी पैसे लेने के विकल्प का चयन न करें क्योंकि यह गेम लटका सकता है। पैसा आपके पास यादृच्छिक है लेकिन, सोने की राशि है जो आप उसे रिश्वत है बढ़ा सकते हैं की मौत हो गई और उन पर हमला (उनके निपटान कम करने के लिए, ताकि आप के बाद भी उपलब्ध रिश्वत अधिकतम करने के लिए उठाया है जारी रख सकते हैं) आत्मसमर्पण से पहले। अपडेट के बाद आपको उसे मारने के बजाय उसे चोरी करना और चोरी करना होगा।
    • कुछ "सुपर ट्रिक्स" भी हैं जो गेम को बहुत आसान बना देगा, लेकिन अगर आप उनका इस्तेमाल नहीं करेंगे, तो वे यहाँ हैं
    • चाल एक्सबॉक्स के लिए जादूगर टॉवर पहले बताए ऐसा करने के लिए, बस इस जगह में उद्यान रसायन विद्या के पास जाओ, अपने खेल को बचाने के (एक बैकअप फ़ाइल सिर्फ एक एहतियात के रूप में रखने के लिए) इस विस्तार को हटा देता है (आप इसे फिर से मुक्त डाउनलोड कर सकते हैं) और अपनी सहेजी गई फ़ाइल लोड करें आप अंधेरे में होंगे लेकिन आप एक घर देखेंगे। हमला करने के दौरान उसकी तरफ चलना और आपको लगभग 10 सेकंड के अंदर पहुंचाया जाएगा। घर और एक रॉक के पक्ष में आग के पास फर्श पर बाहर निकलें एक क्लब है जो आग का एक बहुत अच्छा जादू और शुल्क की एक बहुत कुछ है हो जाएगा, साथ ही इसकी एक होने के नहीं होने के बावजूद अपनी क्षमता ब्लेड को जन्म देती है। एक और घर है जो आपको एक डरावना सिगिलुम संक्टस (विस्मटन पोर्टल्स में मुख्य टावरों के ऊपर) पर ले जाता है। एक हल्का वर्तनी बनाएं और शीर्ष पर चढ़ें Sigil पत्थर पाने के लिए और गिरावट से बचने के लिए कूदो आप sigil पत्थरों का बेतुका मात्रा में प्राप्त करने के लिए शुरू करते हैं और जब तक आप ऐसा छोड़ यह एक सुरक्षित जगह (उदाहरण के लिए अपने घर में से एक में) में चीजों के कई रखने के लिए सलाह दी जाती है प्रकट करने के लिए जारी रहेगा और हो सकता है आप एक सूट बनाने के लिए जादू कलम का इस्तेमाल हल्के लचीले कवच या लिंक्ड ऑब्जेक्ट्स (जो कि डायरेक्ट वैल्यू नहीं है और डाईड्रिक वैल्यू नहीं हैं)। इससे योगदान होता है कि आप कई सिगिल पत्थरों को लोड कर सकते हैं, क्योंकि आप वहां खुद को अधिभार नहीं लेना चाहेंगे क्योंकि आप कभी भी जाने में सक्षम नहीं होंगे और आप जितना काम कर सकते हैं, उतनी तेजी से जमा करेंगे। इसके अलावा, जब आप विज़ार्ड के टॉवर को हटाते हैं तो वोल्ट करने से पहले वोल्ट को हमेशा के लिए गायब हो जाएगा। और इस जगह से निकलने के लिए त्वरित यात्रा का इस्तेमाल करें।
    • सभी गुटों को पूरा करें वे आपको अच्छी चीजें और लाभ देंगे और जब आप Archmage रहे हैं या ऐसा कुछ दिखाने के लिए मजेदार है
    • जल्दी ब्लेड के अपने कौशल को ऊपर उठाने के लिए, हाथ हाथ या कुंद करने के लिए आप दुष्ट की मांद, जो एक आदमी है जो केवल सोता है और कभी नहीं मरता खरीद सकते हैं आपको इसे बार-बार मारा जाना है और वह यह है कि आपके कौशल ऊपर उठेंगे।

    चेतावनी

    Video: बड़ी स्क्रॉल IV: विस्मरण 2017 में

    • 100 से अधिक स्क्रॉल के साथ डुप्लिकेट न करें क्योंकि आप गेम को आसानी से फ्रीज कर सकते हैं, खासकर यदि आप लॉकपिक्स का उपयोग करते हैं इन उपयोगों के मामले में लगभग 50
    • बहुत अधिक स्तर बढ़ाने के लिए सावधान रहें क्योंकि चीजें भी ऐसा करेंगे, इसलिए चूहों की बजाय आप अपने आप को एक आंधी के साथ पा सकते हैं
    • इसके अंदर की चीज़ों के साथ विजार्ड टॉवर को मिटाना न करें।
    • पहाड़ियों पर डुप्लिकेट न करें
    • ये तकनीक खेल को बहुत मजेदार नहीं बना सकती है, इसलिए जब आप उनका इस्तेमाल करते हैं तो सावधान रहें।
    • विज़ार्ड टॉवर की चाल का उपयोग करने से पहले अपना गेम सहेजें कई चीजें गलत हो सकती हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com