ekterya.com

कैलाबोज़ और ड्रैगोन में अधिकतम टीम कैसे बनाएं

डी&डी एक जटिल खेल है, लेकिन पर्याप्त एकाग्रता के साथ, आप अपनी टीम में अच्छा संतुलन पा सकते हैं। यह आलेख आपको दिखाएगा कि कैसे एक अच्छी तरह संतुलित और शक्तिशाली टीम बनाने के लिए, प्रत्येक भूमिका पर ध्यान केंद्रित करना, इसके निहितार्थ और इसे कैसे सही तरीके से कवर किया जाए यह आलेख चौथे संस्करण और इसके विस्तार पर केंद्रित है, लेकिन एक अच्छा (अगर समान नहीं) परिणाम प्राप्त करने के लिए थोड़ा संशोधित किया जा सकता है

चरणों

मेक द अल्टीम डंगऑन और ड्रेगन टीम चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
प्रारंभिक निर्णय करें यदि आप एक एकल चरित्र को नियंत्रित करते हैं, तो आपको टीम में एक भूमिका चुननी होगी (अधिमानतः एक जो अन्य खिलाड़ियों द्वारा कवर नहीं किया गया है)।
  • एक नेता ने चिकित्सा पर ध्यान केंद्रित किया और "में सुधार" अपने दोस्तों को वह थोड़ा और / या नियंत्रणों से लड़ता है पादरी और कारीगर वर्गों का एक अच्छा उदाहरण है जो नेता की भूमिका पर ध्यान केंद्रित करता है
  • एक नियंत्रक अपने दुश्मनों को कमजोर कर देता है, जिससे उन्हें रक्षकों के प्रति अधिक संवेदनशील बनाया जा सकता है। रक्षकों द्वारा वह सुरक्षित है क्योंकि वह सही ढंग से नहीं लड़ सकता है जादूगर और जादूगर (हालांकि कम प्रभावी तरीके से) और कभी-कभी मौलवियों नियंत्रक की भूमिका पर ध्यान केंद्रित करते हैं
  • एक डिफेंडर अपने दोस्तों की सुरक्षा करता है और अपने महान शक्तियों के साथ अपने दुश्मनों को तबाह करता है। योद्धाओं, राजपूतों, भिक्षुओं और कई अन्य वर्ग इस भूमिका पर ध्यान केंद्रित करते हैं।
  • जब वह कम से कम यह उम्मीद करता है और उसके आंतरिक तूफान को अपने दुश्मनों को कुचलने के लिए जारी करता है, तो एक दुश्मन अपने दुश्मनों के लिए दौड़ता है। रेंजरों (धनुर्धारियों, दो-हाथ या अन्य), निंजा, क्रोध और कई अन्य लोगों ने दृष्टि से कठोर और गायब होने की भूमिका पर ध्यान केंद्रित किया।
  • मेक द अल्टीम डंगऑन और ड्रेगन टीम चरण 2 नामक छवि
    2
    अपना गेम स्टाइल खोजें क्या आप एक अच्छी तरह से सोचा हुआ चरित्र का आनंद लेते हैं? क्या आप अपने दुश्मनों को कुचलने का आनंद लेते हैं? आपका व्यक्तित्व क्या है? क्या आप हमेशा व्यक्तित्व चाहते थे? आपका चरित्र कुछ भी हो सकता है, जो कुछ आप कर रहे हैं या आपसे हर तरह से पूरी तरह से अलग होना चाहते हैं। सभी के लिए कुछ है
  • मेक द अल्टीम डंगऑन और ड्रेगन टीम चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    अपनी कक्षा चुनें आपकी कक्षा आपके खेल और व्यक्तित्व की शैली को दर्शाती है, इसलिए ध्यान से चुनें शायद आप हमेशा एक लापरवाह और तर्कहीन चरित्र चुनते हैं, लेकिन यदि आप इसे चुनने के लिए पर्याप्त लापरवाह थे, जो आपके व्यक्तित्व को दर्शाता है, तो आपको ध्यान से चुनना होगा
  • मेक द अल्टीम डंगऑन और ड्रेगन टीम चरण 4 नामक छवि
    4
    अपनी क्षमता स्कोर असाइन करें आप एक मानक मैट्रिक्स का उपयोग कर सकते हैं, जिसका अर्थ है क्रम संख्या 16, 14, 13, 12, 11 और 10 का उपयोग करना और उन्हें आपको जो कुशलता है, उन्हें सौंपें या आपको क्लासिक 22 पॉइंट खरीदना चाहिए, लेकिन पहले आपको इसके बारे में सोचना चाहिए कि क्या सबसे ज्यादा मदद मिलेगी आपका चरित्र एक जादूगर यह खोज करेगा कि खुफिया उसका सबसे उपयोगी कौशल है, जबकि एक मज़ेदार ज्ञान का मूल्यवान होगा। एक योद्धा ताकत पर जोर देगा, जबकि एक भिक्षु बुद्धि पर जोर देगा। एक माउंट या एक दुष्ट चपलता पर ध्यान दिया जाएगा, जबकि एक भक्ति करिश्मा पर ध्यान दिया जाएगा आपको अपनी कक्षा को सावधानी से देखना चाहिए और उन पैटर्नों को ढूंढना होगा जो आपकी क्षमताओं का निर्धारण करने में आपकी सहायता करेंगे, जिन पर यह निर्भर करता है। नस्लीय बोनस असाइन करना याद रखें
  • Video: Calan - दो ड्रेगन की कहानी / Chwedl y Ddwy Ddraig

    मेक द अल्टीम डंगऑन और ड्रेगन टीम चरण 5 का शीर्षक चित्र
    5
    अपने कौशल को प्रशिक्षित करें आपके द्वारा चुनी गई श्रेणी के आधार पर, आप उन्हें स्तर 1 में प्रशिक्षित करने के लिए चार कौशल चुनने में सक्षम होंगे। कौशल परीक्षण के लिए अपने बेस बोनस की गणना करने के लिए, निम्नलिखित करें:
  • अपने स्तर का आधा हिस्सा जोड़ें
  • अपनी क्षमता के लिए संशोधक जोड़ें (प्रत्येक क्षमता क्षमता संशोधक पर निर्भर करती है)
  • 5 जोड़ें यदि वह कौशल प्रशिक्षित है।
  • यदि प्रश्न में कौशल ताकत, निपुणता या संविधान पर निर्भर करती है, तो कवच द्वारा परीक्षण के लिए जुर्माना घटाया जाता है।
  • किसी नस्लीय या फिटनेस बोनस को जोड़ें
  • किसी अन्य बोनस को जोड़ें
  • मेक द अल्टीम डंगऑन और ड्रेगन टीम चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    6
    अपने कौशल का चयन करें यह कौशल चुनना महत्वपूर्ण है जब आप उन्हें चुनते हैं तो टीम में आपकी भूमिका के बारे में सोचें। यह उन कौशलों को चुनना उपयोगी है जो आपकी उच्चतम क्षमताओं और क्षमता स्कोर के आधार पर बोनस प्रदान करते हैं। याद रखें कि आपके सभी निर्णय खेल की अपनी शैली पर आधारित हैं।
  • मेक द अल्टीम डंगऑन और ड्रेगन टीम चरण 7 नामक छवि
    7
    अपने चरित्र की शक्तियां चुनें इन्हें उपयोगितावादी शक्तियों, मुकाबला शक्तियों, दैनिक शक्तियों और अधिक के रूप में वर्गीकृत किया जा सकता है जैसा कि पहले कहा गया है, आपके सभी निर्णयों को आपकी खेल की शैली और टीम में आपकी भूमिका पर आधारित होना चाहिए।
  • मेक द अल्टीम डंगऑन और ड्रेगन टीम चरण 8 के शीर्षक वाली छवि
    8
    अपने चरित्र पत्रक को पूरा करें यदि आपने अभी तक ऐसा नहीं किया है, तो सभी नंबरों को भरें, अपने उपचार की तरंगों, जीवन के अंक, जादू अंक आदि की गणना करें। आप इस खेल के दौरान क्या करते हैं, इसे शक्तिशाली बनाते हैं और आप महसूस कर सकते हैं कि आपके आश्चर्य की बात यह है कि यह सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है।



  • मेक द अल्टीम डंगऑन और ड्रेगन टीम चरण 9 के शीर्षक वाला चित्र
    9
    किसी भी इतिहास हुक के लिए बने रहने के लिए गेम डायरेक्टर (जीएम) आपको देता है यह संभव है कि यह एक चेतावनी के रूप में स्पष्ट रूप से कुछ है, लेकिन अगर आप सभी लोगों की तलाश करते हैं और आपको कुछ भी नहीं मिलता है, तो आपको लोगों से शराबखाने से बात करनी चाहिए, जहां आपको लगभग हमेशा नौकरी मिल जाएगी। यदि नहीं, तो आप हमेशा खंडहर का पता लगा सकते हैं और खोई कलाकृतियों को ढूंढ सकते हैं। सुनिश्चित करें कि बाकी टीम एक ही करना चाहती है - यह सामूहिक मज़ा के बारे में है!
  • मेक द अल्टीम डंगऑन और ड्रेगन टीम 10 शीर्षक वाली छवि
    10
    एक बार जब आप साहस के निशान पर हैं, तो आपको अपने परिवेश के बारे में बहुत विस्तार से पूछना चाहिए और संभवत: आपका जीएम चुपके से कुछ पासा को देखने के लिए फेंकता है कि क्या आपको कुछ विशेष मिलेगा। परिवेश का ज्ञान अस्तित्व के लिए महत्वपूर्ण है। क्या आप उस पुराने पेड़ पर चढ़ सकते हैं? क्या वे कल्पित बौने के घर हैं जिन्हें आपने उन ओक पर देखा था?
  • मेक द अल्टीम डंगऑन और ड्रेगन टीम चरण 11 के शीर्षक वाला चित्र
    11
    सब कुछ पूरा करो पेड़ पर चढ़ो, कल्पित बौने के साथ बातचीत, उन्हें मदद की जरूरत है, Xen`drik के खंडहर में खो कलाकृतियों को खोजने के लिए! क्या करें जो आपको लगता है कि आप करना चाहते हैं, जैसे कि यह असली था अपनी कहानी जीते रहें, अपने नायक जी और आप का प्रबल होगा। आपका जीएम आपको इसके लिए प्यार करेगा और यह निश्चित होगा कि आप स्थानीय लोगों की मदद लेंगे यदि आप उनके साथ ठीक से बातचीत करेंगे।
  • मेक द अल्टीम डंगऑन और ड्रेगन टीम चरण 12 के शीर्षक वाला चित्र
    12
    अपनी पृष्ठभूमि का विकास करें यह आपके खेल की शैली के आसपास घूमती है। अगर आपकी मूल कहानी में आपने कहा था कि आप कुछ खोए गए कलाकृतियों की जांच कर रहे हैं, तो अपनी पृष्ठभूमि विकसित करें! इसे खोजें और अध्ययन करें, और इसके बारे में लिखिए ताकि जादूगरों के पूरे समुदाय आपकी पुस्तकों को पढ़ सकें, और अधिक जानें और इस प्रकार अपने ज्ञान का विस्तार करें!
  • मेक द अल्टीम डंगऑन और ड्रेगन टीम 13 शीर्षक वाला चित्र
    13
    जैसा कि आप ऊपर उठते हैं, मामले को अपने आँकड़ों में सुधार करें, अपनी भूमिका और मन में खेलने की शैली को बनाए रखें। पिछले स्तर पर जो भी हुआ उसके साथ अपनी पृष्ठभूमि को पूरा करें। उदाहरण के लिए, यदि आपको अंत में पाया गया है, तो इसके बारे में लिखिए! और अपनी पढ़ाई का सारांश लिखें आप इसे अपने जीएम को दुनिया में शामिल करने के लिए वितरित कर सकते हैं। फिर जो कोई इसे पढ़ता है वह आपको पहचान लेगा और आपसे इसके बारे में बात कर पाएगा क्योंकि वे दोनों जानते हैं कि पुस्तक में क्या लिखा है। इस तरह, खिलाड़ी की कल्पना की गई किताब में क्या अंतर है और अन्य खिलाड़ियों ने क्या कल्पना की है।
  • मेक द अल्टिमेट डंगऑन एंड ड्रेगन टीम चरण 14 का शीर्षक चित्र
    14
    जब तक आप एक प्रतिष्ठित वर्ग प्राप्त नहीं करते तब तक ऐसा करते रहें अब आपको तय करना होगा कि क्या आप एक चाहते हैं या नहीं आपको इसके बारे में सोचना चाहिए और अपने कारनामों के बारे में सोचना चाहिए। क्या आप वाकई एक प्रतिष्ठा वर्ग चाहते हैं? यदि हां, तो आपको क्यों पता होना चाहिए, इसलिए आप अपनी तरह की प्रतिष्ठा को तय कर सकते हैं!
  • मेक द अल्टीम डंगऑन और ड्रेगन टीम चरण 15 के शीर्षक वाला चित्र
    15
    जब आप एक महाकाव्य गंतव्य चुन सकते हैं, तो फिर से सोचने का समय होगा। आप एक या शायद नहीं चाहते हो सकता है यदि आप एक चाहते हैं, तो इसका मतलब यह हो सकता है कि आप शुरू होने पर जितना अनुमान लगाया जा सके उतना जल्दी खत्म हो जाएगा। इसका मतलब यह हो सकता है कि स्तर 32 पर खत्म हो। लेकिन यह खेल खत्म करने का एक तरीका है। हो सकता है कि आप साहस के साथ जारी रहें, अपने गांव के बुद्धिमान व्यक्ति बन जाएं या एक प्रतिष्ठित समारोह प्राप्त करें। शायद आप एक प्रसिद्ध व्यक्ति बन गए और एक असली परिवार शुरू करें! या फिर आप विनम्र हो सकते हैं और अपने चरित्र के जीवन में लक्ष्य तक पहुंचने तक उन लोगों की मदद करना जारी रख सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • याद रखें कि आपका जीएम आपको खूबसूरत आरपीजी के लिए (या चाहिए) इनाम देगा, उन छोटे विवरणों को खोजने के लिए कि कोई और नहीं, राजनयिक, साहसी और कई अनुभवों के लिए, जो शायद आपको प्लेयर के मैनुअल में नहीं मिलेगा। यह अविश्वास के निलंबन को बनाए रखने के बारे में है, जिससे आपके विश्व को वास्तविक बना दिया जा सकता है फूलों की गंध महसूस करो, झरना और पक्षियों का गीत सुनें। उस शानदार परिदृश्य को देखें आप पर वर्षा की बूंदों को सफाई करते हैं, आपकी आत्मा को शुद्ध करते हैं अपने आस-पास के लोगों के साथ बातचीत में व्यस्त रहें यह है कि आरपीजी क्या हैं

    चेतावनी

    • अपने चरित्र को संतुलित रखने के लिए मत भूलना अन्य क्षमताओं के मामले में वास्तव में बहुत बड़ा और बहुत कम बल वाली 21 वीं शूरवीर एक असंतुलित चरित्र का एक उदाहरण है। शायद आप विशेषज्ञता चाहते हैं, लेकिन संतुलित रहने के लिए मत भूलना
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com