ekterya.com

प्रथम-व्यक्ति शूटर गेम के लिए उन्नत रणनीतियां कैसे उपयोग करें

प्रथम-व्यक्ति शूटर गेम (एफपीएस) बहुत मज़ेदार हो सकता है हालांकि, बहुत से हताहत होने के बाद कई खिलाड़ी के साथ खेल भी भारी हो सकता है इसके बाद हम आपके रणनीतियों के सामरिक आधार को बेहतर बनाने के लिए उन्नत रणनीति पर चर्चा करेंगे। तो आपको अपने नुकसान को कम करना चाहिए, सिद्धांत रूप में और एफपीएस गेम को और अधिक मनोरंजक बना दिया।

चरणों

उन्नत प्रथम-पक्ष शूटर गेम रणनीतियाँ चरण 1 का प्रयोग करें शीर्षक वाला चित्र
1
छिपने का स्थान: छुपाने वाले स्थान छोटे नुक और क्रेनियां हैं जो कुछ स्तर पर हैं और जो आपकी सामरिक स्थिति में सुधार करते हैं। उदाहरण के लिए, कुछ सीढ़ियों के किनारे, कुछ टोंटी की छाया, जो छिपाने की पुरानी चाल को या दुश्मन के आधार में तलाश कर लेती है।
  • स्तर शुरू करने से पहले नक्शे पर छुपा स्थानों को चिह्नित करें। यह गेम के रूप में मज़ेदार हो सकता है, चाहे आप हेलो 3 या कॉल ऑफ ड्यूटी 4 में द्वार के ऊपर एक पेड़ में छिपाएं।

  • आपको यह समझना चाहिए कि कुछ छिपाई जगह दुश्मन के खिलाफ केवल एक बार काम करते हैं।
  • उन्नत प्रथम-व्यक्ति शूटर खेल रणनीतियाँ चरण 2 का उपयोग करें शीर्षक वाली छवि
    2
    Splinters: यदि आपके हाथ में ग्रेनेड लांचर है, तो सबसे अच्छा लक्ष्य धड़ या दुश्मन का सिर नहीं है - सर्वोत्तम लक्ष्य आपके पैर हैं सब के बाद, एक रॉकेट चकमा आसान है लेकिन सामान्य परिस्थितियों में, दुश्मन छिद्रों को चकमा देने में सक्षम नहीं होगा कि निकटता के अनुसार, उसे प्रत्यक्ष शॉट न होने के कारण मार सकता था।
  • उन्नत प्रथम-पक्ष शूटर गेम रणनीतियाँ चरण 3 का प्रयोग करें शीर्षक वाली छवि
    3
    बेसबॉल: कभी-कभी, खेल में निकट युद्ध के लिए एक छतरियां हथियार शामिल हो सकता है असाधारण परिस्थितियों में, यह हथियार फेंकने वाले हथियारों पर प्रत्यक्ष प्रभाव डाल सकता है। सच्चाई यह है कि हेलो 3 ही एकमात्र उदाहरण उपलब्ध है, लेकिन यह अभी भी इस लाभ को याद रखने के योग्य है। एक रॉकेट, एक ग्रेनेड या यहां तक ​​कि एक तलवार से लैस एक दुश्मन, समय में एक हथौड़ा झटका से रद्द किया जा सकता है।
  • उन्नत प्रथम-व्यक्ति शूटर गेम रणनीतियाँ चरण 4 का प्रयोग करें शीर्षक वाला चित्र
    4
    उछाल: ग्रेनेड के साथ अपने दुश्मन को खत्म! इसके बारे में विचार न करने के लिए कई नए लोगों की मृत्यु हो गई है। एक ग्रेनेड जो बाउंस करने के लिए दिशा में फेंक दिया जाता है, वह अनिवार्य रूप से किसी भी दुश्मन को मार डालेगा जो आगे बढ़ना चाहता है।
  • उन्नत प्रथम-पक्ष शूटर गेम रणनीतियां चरण 5 का प्रयोग करें शीर्षक वाला चित्र
    5
    खड़खड़: जब आपको लंबी दूरी की मशीन गन शूट करना पड़ता है, तो नुकसान को अधिकतम करने के लिए ट्रिगर को खड़खाना बेहतर होगा। दो बटन और दो मशीनगनों के साथ, ट्रिगर्स के बीच जल्दी से वैकल्पिक रूप से वैकल्पिक रूप से बेहतर होता है।
  • उन्नत प्रथम-व्यक्ति शूटर गेम रणनीतियाँ चरण 6 का प्रयोग करें
    6
    नि: शुल्क स्क्रीन की रणनीति: कभी एक छोटे से हथियार के सही मूल्य को कम मत समझना सारांश में, छोटे हथियार, अधिक दृश्यमान खेल का क्षेत्र होगा। उदाहरण के लिए, हेलो डोस में, एक तर्क सकता है कि दोहरी पिस्तौल एक युद्ध राइफल से अधिक देखने की अनुमति देता है, जिससे कम क्षेत्रों में लड़ाई में फायदा होता है।
  • उन्नत प्रथम-व्यक्ति शूटर गेम रणनीतियां का प्रयोग करें शीर्षक शीर्षक चित्र 7
    7
    देखिए: सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों को पता है कि कैसे विरोधी की स्क्रीन पर जासूसी करने के लिए, चाहे वे इसे स्वीकार करते हैं या नहीं इसका कारण यह है कि इसमें दो विशिष्ट फायदे हैं। जब आप एक अलग स्क्रीन में दूसरे खिलाड़ी को देखते हैं, तो आप दूसरे खिलाड़ी के संबंध में अपनी सामरिक लाभ की पहचान कर सकते हैं। इसके अलावा, परिधीय दृष्टि से बेहतर आंदोलन का पता लगाता है। यही कारण है कि कई दर्शक एक ही समय में दो स्क्रीन के साथ खेल सकते हैं और अभी भी आसानी से जीत सकते हैं।
  • उन्नत प्रथम-पक्षीय शूटर गेम रणनीतियां चरण 8 का प्रयोग करें
    8
    दृश्य प्रदूषण: कुछ खेल आपको हथियार फेंकने की अनुमति देते हैं। प्रतिद्वंद्वी की गर्दन पर अपने हथियार को फेंकने से उसे मारने के लिए पर्याप्त दृश्य प्रदूषण पैदा होगा



  • उन्नत प्रथम-व्यक्ति शूटर गेम रणनीतियां का प्रयोग करें शीर्षक शीर्षक छवि 9 रणनीतियाँ
    9
    पदानुक्रम: यह बहुत आसान है, अच्छी तरह से जानें कि काम करने वाले हथियार क्या हैं। यह एक सार्वभौमिक उपाय नहीं हो सकता है, लेकिन अपनी क्षमताओं और गुणों के आधार पर। कुछ लोग बेहतर स्नाइपर हैं, दूसरों को एक एंटी टैंक गन के साथ बेहतर है तदनुसार अपने पदानुक्रम को समायोजित करें
  • उन्नत प्रथम-व्यक्ति शूटर गेम रणनीतियां का प्रयोग करें शीर्षक शीर्षक चित्र 10
    10
    सिम्युलेटर: कुछ गेम आपको अपनी मौत की नकल करने की अनुमति देते हैं। विडंबना यह है कि ज्यादातर पता नहीं है अपने नियंत्रणों को नकली अपनी मौत के लिए जल्दी से सक्षम होने के लिए मानचित्र देखें अपनी जीभ के साथ फर्श पर झूठ बोलने के तीन प्रभाव हैं सबसे पहले, आपका दुश्मन आप से गुजरता है ताकि आप उसे आसानी से पीठ में शूट कर सकें। दूसरा, वे होने के लिए आपको हैकिंग का आरोप लगाएंगे मंजिल छोड़ दिया तीसरे और अधिक होने की संभावना है, अगर वे यह महसूस करते हैं कि आपने क्या किया, वे उन सभी शवों पर गोलाबारी बर्बाद करना शुरू कर देंगे जो वे मुठभेड़ करते हैं। आपको हंसी के और भी कारण बताते हुए।
  • उन्नत प्रथम-पक्ष शूटर गेम रणनीतियां का प्रयोग करें शीर्षक शीर्षक छवि 11
    11
    पार्श्व मुकाबला: ये हमले उन खिलाड़ियों के साथ ही काम करते हैं जो गेम के लिए नए होते हैं और कम माउस संवेदनशीलता होती है। विडंबना यह है कि आप उन्हें मारने के लिए उनके चारों ओर चला सकते हैं।
  • उन्नत प्रथम-व्यक्ति शूटर गेम रणनीतियां का प्रयोग करें शीर्षक चित्र 12
    12
    रियर ग्रेनेड: कुछ खेल दुश्मनों को एक छर्रों के हथियार के साथ पीछे की तरफ धकेल दिया जाता है। दुश्मन का पीछा करते समय, आगे बढ़ने के बाद उसके सामने एक ग्रेनेड फेंक दो। जिसके परिणामस्वरूप विस्फोट उसे उस स्थान पर वापस करना चाहिए जहां आप इसके लिए झटका लगा रहे होंगे।
  • उन्नत प्रथम-व्यक्ति निशानेबाज गेम रणनीतियां का प्रयोग करें शीर्षक चित्र 13 रणनीतियाँ चरण 13
    13
    ग्रेनेड के साथ कूदता है: हालांकि वे बहुत आम हैं, एक अनार के साथ कूदता आमतौर पर अच्छी तरह से उपयोग नहीं करते हैं जब एक शॉट होता है थोड़ा पीछे से, एक अच्छी तरह से रखा ग्रेनेड, बहुत अभ्यास के बाद, एक दीवार या आप के पीछे कुछ अन्य बाधा नीचे फाड़ सकता है कि आप अपने संभावित हत्यारे की पहुंच से बाहर कर देगा
  • उन्नत प्रथम-पक्षीय शूटर गेम रणनीतियां का प्रयोग करें शीर्षक शीर्षक छवि 14 रणनीतियाँ
    14
    संवेदनशीलता: संवेदनशीलता अच्छी तरह से ऊपर उठाना सबसे अच्छा है यह दो कारणों के लिए है एक ही बार में कई दुश्मनों के खिलाफ मुकाबला करने की सुविधा है अन्य लाभ यह है कि यह आपको एक संभावित हत्यारे को अपने एस्पाला में त्वरित रूप से लक्षित करने की अनुमति देता है। जो लोग कम संवेदनशीलता के साथ खेलते हैं, वे इस तरह की स्थिति में नुकसान लेते हैं।
  • अपने हाथों से छोटी, तेज गति को बनाने के लिए इस्तेमाल करें। यह टेबल के किनारे पर हथेली के आधार का समर्थन करने और आंदोलनों में तेजी लाने के लिए काम करेगा।

  • उन्नत प्रथम-व्यक्ति शूटर गेम रणनीतियां चरण 15
    15
    ध्वज कवच: एक और अच्छा विचार है कि ध्वज को पकड़े हुए दुश्मन को धीरे-धीरे शूट करना है। उद्देश्य उसे मारना नहीं है, बल्कि उसे शरण लेने के लिए, जहां हम उसे मार देंगे। यह आपके टीम के सदस्यों को फिर से दिखने पर ध्वज की रक्षा के लिए एक सभ्य स्थिति में मदद करेगा।
  • उन्नत प्रथम-व्यक्ति शूटर गेम रणनीतियां का उपयोग शीर्षक वाली छवि 16 रणनीतियाँ
    16
    चुपके: कुछ एफपीएस में, एक टीम में ऐसे लक्ष्य हैं जिन पर कब्जा कर लिया जा सकता है। उन्हें बचाव करने के लिए उन्हें सौंपा गया है यदि आप उस दौर में अंतिम खिलाड़ी बन जाते हैं और अब भी कई दुश्मन हैं, जिनमें से कुछ कैंपिंग होंगे, तो आप दुश्मन की रेखाओं के पीछे छिपाना चाहते हैं
  • हवा में गहराई से शूटिंग करके करो, तो दुश्मन को पता है कि आप कहां हैं। फिर लक्ष्य तक पहुंचने के लिए सबसे लंबे समय तक संभव पथ ले। दुश्मन, रक्त के लिए प्यास, राउंड जीतने के लिए आप की ओर से सबसे छोटा रास्ता लेने की कोशिश करेंगे। इस प्रकार, आप रक्षकों को पार करेंगे और अंतिम आदमी खड़े होने वाले दौर को जीतना आसान होगा।
  • युक्तियाँ

    • फ़ीड न करें (खुद को फेंक दो दुश्मन के आधार पर अपने आप को वीरतापूर्वक), आप केवल दुश्मन को और अधिक अंक देने में सफल होंगे।
    • स्नाइपर राइफल का उपयोग केवल तभी करें जब आप उसके लिए अच्छे हों अगर आपको यह नहीं पता कि यह कैसे करना है, तो आप केवल अपने और आपकी टीम को निराश करेंगे कुछ अच्छे हैं, दूसरों को नहीं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com