ekterya.com

ट्विटर पर अधिक अनुयायी कैसे हैं

सिलिकॉन वैली पूंजीवादी गाय कावासाकी ने एक बार कहा था: "वास्तव में, केवल दो प्रकार के ट्विटर उपयोगकर्ता हैं: जो अधिक अनुयायियों और जो लोग झूठ चाहते हैं।" ट्विटर समुदाय में एक जगह जीतने के लिए आपको किसी सेलिब्रिटी नहीं होना चाहिए या किसी तरह की विस्तृत चाल करना होगा। आप अनुयायियों को आने वाले कुछ सिद्ध रणनीतियों का उपयोग करके अपनी अनुयायियों को बढ़ाने, अपनी दृश्यता बढ़ाने और उनका पालन करने के लिए आपके अनुसरणकर्ताओं की संख्या में वृद्धि कर सकते हैं। अधिक जानकारी जानने के लिए पहला कदम पढ़ें

सामग्री

चरणों

विधि 1

आप का पालन करने के लिए इसे सार्थक बनाएं
छवि शीर्षक 21267 1
1
अपने प्रोफ़ाइल पर कार्य करें सुनिश्चित करें कि आपने एक तस्वीर के साथ अपना प्रोफ़ाइल पूरा किया है जो आपका चेहरा दिखाता है और एक आकर्षक जीवनचर्या यह महत्वपूर्ण है कि लोग जानते हैं कि आप कौन हैं और क्या चीजें हैं जो आपको रुचि रखते हैं
  • सबसे आसान और सबसे व्यक्तिगत फोटो आप चुन सकते हैं जो आपके चेहरे को कैमरे के सामने दिखाता है। फोटो में बाहरी कोण और अतिरिक्त ऑब्जेक्ट्स से बचें अपनी तस्वीर को एक वर्ग के रूप में काटें, लेकिन इसे खाली न करें। आप चाहते हैं कि लोग बड़े संस्करण को देखने के लिए फ़ोटो पर क्लिक कर सकें।
  • यह पूरी तरह से स्वीकार्य है यदि आपके पास कोई कंपनी है और किसी फ़ोटो के बजाय आपके ब्रांड के लोगो का उपयोग करना चाहते हैं हालांकि, यदि आप अर्थहीन छवियां या ग्राफिक्स का उपयोग करते हैं तो आप इस धारणा को दे सकते हैं कि आपके पास नकली या "स्पैम" खाता (अवांछित विज्ञापन) है, इसलिए इसकी अनुशंसा नहीं की जाती है।
  • निर्णय लेने से पहले बहुत से लोग आपकी चहचहाना प्रोफ़ाइल पर जीवनी पढ़ते हैं कि उन्हें आपका पालन करना चाहिए। एक अच्छी तरह से लिखित जीवनी आपको खराब लिखित जीवनी की तुलना में बहुत अधिक अनुयायी प्राप्त करने में सहायता कर सकती है।



  • छवि 21267 2
    2
    दिलचस्प, अजीब ट्वीट्स बनाएं या प्रतिबिंब को आमंत्रित करें सबसे संभावित अनुयायियों यह देखने के लिए आपके सबसे हाल के ट्वीट्स देखेंगे कि क्या यह आपके अनुसरण करने के लायक है। इसलिए, यह तर्कसंगत है कि यदि आप उच्च गुणवत्ता के ट्वीट्स बनाते हैं तो आप अधिक अनुयायियों को प्राप्त करेंगे।
  • विविध जोड़ें सुनिश्चित करें कि आप विभिन्न विषयों के बारे में लिखते हैं, न कि आपके व्यक्तिगत विचारों के बारे में या इस समय आप क्या करते हैं। अपने शौक और रुचियों के बारे में बात करें, गहरी सलाह साझा करें या चीज़ों को बदलने के लिए कुछ महान की एक तस्वीर पोस्ट करें।
  • दिलचस्प, ईमानदार और उत्तेजक हो. अपने जीवन के बारे में अंतरंग समाचार साझा करें यदि आप एक अच्छी कहानी का आविष्कार कर सकते हैं, तो आप अपने रोज़मर्रा के दैनिक नाटक के पाठकों को आदी कर सकते हैं।
  • दिलचस्प लिंक पोस्ट करें एक असामान्य कहानी खोजें एक कहानी के लिए इंटरनेट पर ध्यान से देखें कि आप एक अच्छी ट्वीट के आधार के रूप में ले सकते हैं। गाय कावासाकी (जो 100,000 से अधिक अनुयायी हैं) अब तक कर्मचारियों को भुगतान करने के लिए दिलचस्प कहानियों को देखने के लिए भुगतान करने के लिए चला जाता है। कई वेबसाइटें हैं जो आप उत्कृष्ट गुणवत्ता वाले ट्वीट्स के लिए सामग्री ढूंढने के लिए देख सकते हैं।
  • मल्टीमीडिया फ़ाइलों को प्रकाशित करें समय-समय पर छवियों, वीडियो और ऑडियो ट्रैक के साथ अलग-अलग चीज़ें करके, आप अपनी पोस्ट का पालन करने के लिए मज़ेदार बना सकते हैं।
  • Video:
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

  • © 2021 ekterya.com