ekterya.com

कैसे अपने विश्व Warcraft खाते प्रभावी ढंग से बेचने के लिए

पैसे पाने के लिए आप अपने वाह खातों को बेच सकते हैं चार साल के अनुभव के साथ खाते के पुनर्विक्रेता से कुछ सुझाव यहां दिए गए हैं जब आप किसी खाते को बेचते हैं, तो इन तीन सबसे महत्वपूर्ण बातों को ध्यान में रखना चाहिए सूचना, प्रतिनिधित्व और विज्ञापन यह दोनों Warcraft खातों और किसी भी अन्य उत्पाद पर लागू होता है

चरणों

वॉर्रैक अकाउंट्स सेल्स वर्ल्ड का शीर्षक प्रभावी ढंग से चरण 1
1

Video: Michael Dalcoe The CEO How to Make Money with Karatbars Michael Dalcoe The CEO

ध्यान रखें कि जानकारी बेचती है उदाहरण के लिए, यदि आप एक कार बेचने के लिए अखबार में एक विज्ञापन बनाते हैं और "ऑटो, चार पहियों, कहें तो वह आपको ले जाएगा जहां आप जाना चाहते हैं", कोई भी इसे खरीद नहीं पाएगा अपने वाह खाता बेचना एक ही है "मैं 70, 2000 के स्तर के एक जादूगर को बेचता हूं" एक उपयुक्त शीर्षक नहीं है। शीर्षक में वर्ग, गुट, सर्वर, स्वास्थ्य बिंदु, मन अंक, महत्वपूर्ण हिट प्रतिशत, जादू की शक्ति आदि शामिल होना चाहिए। सबसे महत्वपूर्ण बात मत भूलना, कीमत!
  • वॉर्रैक अकाउंट्स सेल्स वर्ल्ड नाम से छवि प्रभावी रूप से चरण 2
    2
    विज्ञापन के शरीर को लिखना शुरू करें यहां आप थोड़ा और विस्तार कर सकते हैं और अपने चरित्र की प्रगति का उल्लेख कर सकते हैं: जैसे कि आप एक बैंड में खेलते हैं, आपके पास उपकरण के प्रकार आदि। यह महत्वपूर्ण है कि आप जानते हैं कि एक तस्वीर एक हज़ार शब्दों के बराबर है। आप स्पोर्ट्स कार की उपस्थिति का वर्णन किसी ऐसे व्यक्ति को कर सकते हैं, जिसने कभी नहीं देखा है, लेकिन जब तक कि कोई चित्र नहीं देखे तब तक उन्हें आश्चर्य नहीं होगा। अपने खाते की एक तस्वीर लेने का सबसे आसान तरीका है अपने चरित्र का एक प्रोफाइल बनाना। मैं यह नहीं सुझाता कि आप अपने शस्त्रागार प्रोफ़ाइल का उपयोग करें। जो चीजें जो सत्य नहीं हैं, अतिरंजना या आविष्कृत न करें, क्योंकि आपके खरीदार आप पर विश्वास खो देंगे क्योंकि अगर आप एक विक्रेता से मिले, जो आपके द्वार पर दस्तक देता है तो कहने के लिए कि वह दुनिया में सबसे अच्छा वैक्यूम है।
  • प्रभावी ढंग से Warcraft खातों की बिक्री वर्ल्ड से शीर्षक छवि 3 चरण
    3
    कई खरीदार विशेषज्ञ नहीं हैं वे संक्षिप्ताक्षर का अनुवाद नहीं कर सकते हैं और वे उन वस्तुओं के मूल्य को नहीं जान पाएंगे जिन्हें नामित किया गया है लेकिन वे दिखाए नहीं गए हैं (आपको यह समझा जाना होगा कि आपको सबसे मुश्किल जगहों में से एक में अपनी सुपर अद्भुत तलवार मिली है और दुनिया के केवल 3 खिलाड़ियों में यह है एक लिंक जोड़ें जहां आप तलवार की सारी जानकारी, आदि कहते हैं)।
  • प्रभावी ढंग से Warcraft खातों की बिक्री दुनिया शीर्षक छवि 4 कदम
    4
    अपना खाता तैयार करें अपने सभी भाईचारे को छोड़ दें, और सूची से अपने सभी मित्रों को हटा दें। अपने क्रेडिट या डेबिट कार्ड की आवर्ती बिलिंग रद्द करें आप अपने दोस्तों को भी बताना चाहते हैं ताकि वे डर न जाए और कंपनी को ईमेल भेज दें क्योंकि एक अजनबी ने अपना खाता चुरा लिया है और इसका इस्तेमाल कर रहा है।
  • प्रभावी ढंग से Warcraft खातों की बिक्री वर्ल्ड से शीर्षक छवि 5 कदम
    5
    विज्ञापन के शीर्षक या शरीर में कीमत दिखाता है यह बहुत महत्वपूर्ण है यदि आप किसी मंच में खाते को बेचेंगे। कुछ खरीदार निराश हैं अगर उन्हें उस व्यक्ति से पूछना पड़ता है जिसने घोषणा की थी, और वे केवल पूछने या प्रस्ताव नहीं देंगे ऐसा लगता है कि आप कुछ खरीदने के लिए सुपरमार्केट गए थे और कीमतें सूचीबद्ध नहीं हुईं - यही कारण है कि आपने जो कुछ भी चाहते थे वह नहीं खरीदा था। ग्राहक के आराम की कुंजी है!
  • वॉर्रैक अकाउंट्स सेल्स वर्ल्ड नाम से छवि प्रभावी रूप से चरण 2
    6
    "अभी खरीदें" कीमत का उपयोग करें लोग कल एक खाता नहीं खरीदना चाहते हैं, वे इस समय चाहते हैं, इस समय। वे एक प्रस्ताव बनाने में परेशान नहीं होंगे जैसे कि यह नीलामी थी। वे इस सुविधा के लिए और अधिक भुगतान करेंगे। आम तौर पर, मैंने एक प्रस्ताव पेश करने के विकल्प के मुकाबले खाते को खरीदने के लिए कीमत को तुरंत 50 डॉलर से अधिक महंगा रखा।
  • प्रभावी ढंग से Warcraft खातों की बिक्री विश्वव्यापी शीर्षक चरण 7
    7
    अपनी सीडी का कोड ढूंढें
  • प्रभावी ढंग से Warcraft खातों की बिक्री वर्ल्ड से शीर्षक छवि 8 कदम
    8
    इससे आपके खाते के मूल्य को मौलिक रूप से बढ़ेगा विज्ञापन शीर्षक में "उपलब्ध सीडी कोड, मूल स्वामी" रखें।
  • प्रभावी ढंग से Warcraft खातों की बिक्री वर्ल्ड से शीर्षक छवि 9 कदम



    9
    यात्रा मार्गदर्शिका: लोगों को यह देखना होगा कि आपके पास बिक्री के लिए क्या है। अगर कोई दुनिया की सबसे बड़ी हीरे की नीलामी करता है, लेकिन केवल तीन लोगों को नीलामी के बारे में पता चला है, यह बहुत पैसा नहीं बेचता है बहुत प्रचार करने के लिए, आपको एक से अधिक वेब पेज पर एक घोषणा करना होगा ऐसा करने के लिए, मैं सुझाव देता हूं कि आप नीलामी पृष्ठ पर फ़ोरम में अपने सभी विज्ञापनों से किसी पृष्ठ पर एक नि: शुल्क नीलामी शुरू करें और लिंक लगाएं। इससे आपको सभी ऑफ़र ट्रैक करने में सहायता मिलेगी और आपके विज्ञापन की प्रस्तुति फ़ोरम की तुलना में अधिक पेशेवर और गंभीर दिखाई देगी।
  • सेल वर्ल्ड ऑफ वॉरबुक अकाउंट्स को प्रभावी ढंग से कदम 10 शीर्षक से चित्रित किया गया
    10
    उस मंच के उस धागे को अपलोड करें जिसे आपने फ़ोरम में रखा था, इसका जवाब देना ताकि वह पहले पेज पर रहे। अपलोड थ्रेड के बारे में फ़ोरम नियमों की जांच करें। यह आपके विज्ञापनों की दृश्यता में वृद्धि करेगा, क्योंकि नए विज्ञापन आपके अन्य पृष्ठों में खो जाने के कारण हो सकते हैं।
  • प्रभावी ढंग से Warcraft खातों की बिक्री वर्ल्ड से शीर्षक छवि 11 कदम
    11
    कीमत: इस बाजार में, ऑब्जेक्ट ईबे पर नहीं बेचा जाता है उस कीमत को रखें, जिसके लिए आप खाते को बेचने जा रहे हैं, और `अब खरीदें` विकल्प का उपयोग करें। एक नीलामी जो एक दिन तक रहता है, लेकिन नीलामी की बिक्री के बिना समाप्त होने के मामले में यह स्वतः नीलामी सूची में फिर से जोड़ दिया गया है। किसी भी समय मूल्य समायोजित करना आसान है। एक उच्च कीमत के साथ शुरू करो, और इसे धीरे-धीरे कम करें जब तक आप खरीदार न हों।
  • वॉर्रैक अकाउंट्स सेल्स वर्ल्ड नाम से छवि प्रभावी रूप से चरण 12
    12
    पेपैल स्वीकार करने के लिए तैयार यदि आपके पास कोई पेपैल खाता नहीं है, तो एक बनाएं अगर आपको पता नहीं है कि पेपैल का उपयोग कैसे करना है, तो यह करना सीखें।
  • वॉर्रैक अकाउंट्स सेल्स वर्ल्ड नाम से छवि प्रभावी रूप से चरण 13
    13
    यदि आपका खाता सक्रिय नहीं है, तो इसे अपने प्रोफ़ाइल की छवियों को तैयार करने के लिए पुन: सक्रिय करें।
  • वॉर्रैक अकाउंट्स सेल्स वर्ल्ड का शीर्षक, छवि प्रभावी रूप से चरण 14
    14
    अपने खरीदार से मत पूछो, `क्या आप अपना खाता चोरी करना चाहते हैं?`अगर वे इसे चोरी करने जा रहे हैं, तो वे आपके साथ झूठ बोल रहे हैं। इसके बारे में सोचो
  • प्रभावी ढंग से Warcraft खातों की बिक्री वर्ल्ड से शीर्षक छवि 15 कदम
    15
    यदि आपके पास अन्य पात्र हैं जो उच्च स्तर पर हैं, तो आप उन्हें अलग से बेच सकते हैं आपको रिक्त खाते और $ 25 डॉलर की जरूरत है, लेकिन लोग उनके लिए अतिरिक्त भुगतान करेंगे। क्यों? क्योंकि यह सुरक्षित है
  • वॉर्रैक अकाउंट्स सेल्स वर्ल्ड नाम से छवि प्रभावी रूप से चरण 16
    16
    प्रत्येक खाते के पास उसके मालिक के संबंधित विवरण होने चाहिए। यदि आप एक खरीदार हैं और हाल ही में कई वर्णों के साथ एक खाता खरीदा है, जो आप अलग से बेच सकते हैं, तो आप बहुत सारा पैसा कमा सकते हैं यद्यपि, यदि आप अपने नाम पर कोई क्रेडिट कार्ड नहीं है, तो आप चरित्र या खाते के हस्तांतरण के लिए कैसे भुगतान करेंगे?
  • Video: Zeitgeist Addendum

    युक्तियाँ

    • कुछ आभासी बिक्री यदि वर्चुअल पैसे जैसे कई हिस्सों में विभाजित की जा सकती है, तो जब तक आप अपने खरीदार पर विश्वास नहीं करते तब तक छोटे लेनदेन करें।
    • एक स्क्रीनशॉट लेने से पहले अपने चरित्र में सभी सक्रिय मंत्र निकालें, क्योंकि आप नहीं चाहते हैं कि आप अपने खरीदारों से इस जानकारी को गलत तरीके से प्रस्तुत करने का आरोप लगाएं।
    • विज्ञापन के शरीर में आने वाले चालों की सूची बनाने के लिए मत भूलें - ज्यादातर लोगों को यह पता ही नहीं है।
    • अपना वर्ग का नाम न खोलें खरीदार एक "दुष्ट" (दुष्ट) खोज करेंगे, लेकिन "तस्वीर" (दांत) नहीं।
    • आरक्षित मूल्य का उपयोग न करें नीलामी शुरू करने के लिए न्यूनतम मूल्य रखें। अगर बोलीदाता को पता चल जाता है कि आरक्षित मूल्य तक नहीं पहुंचा है, तो वे एक और प्रस्ताव नहीं देंगे
    • वर्ल्ड ऑफ़ वर्ल्डकॉम खेलते समय कभी भी किसी वेबसाइट या पुनर्विक्रय खाता फ़ोरम पर जाकर नहीं। शामिल वार्डन सॉफ्टवेयर पते, पृष्ठ शीर्षक, इत्यादि की जानकारी देगा। वार्डन द्वारा रिपोर्ट की गई नेटवर्क पर सर्फिंग करते समय आपका व्यवहार आपके खाते में भावी पहुंच को प्रतिबंधित करने के फैसले पर प्रभाव डालता है।

    चेतावनी

    • यदि आपने अपना खाता बेची है और अन्य खाते हैं, तो निम्न खतरे से बहुत सावधान रहें। यदि आप इसे किसी व्यक्ति को बॉट (प्रोग्राम जो अकेले गेम खेलने में समर्थ होते हैं) या "किसान" (एक व्यक्ति जो आभासी पैसे को पुनर्विक्रय करने का प्रयास करता है) का उपयोग करता है, तो मूल रिकॉर्ड और भुगतान डेटा आपके हैं और जो हो सकता है आपके अन्य खातों से जुड़ा हुआ है अगर नया उपयोगकर्ता आपके खाते तक पहुंच से प्रतिबंधित होने के खतरे में है, तो यह अच्छा होगा अगर आप इसे बेचने पर पुनर्विचार करेंगे। अपने सभी खातों के लिए अलग-अलग जानकारी का उपयोग करें यदि कोई कंपनी देखता है कि आपके पास एक से अधिक खाते हैं, तो यह संदिग्ध है। यह एक महान नुकसान है हालांकि, अगर आपको कोई दावा करना है, तो वे आपकी पहचान की तस्वीर मांग सकते हैं - इस कारण से, अपने मित्रों या परिवार के सदस्यों (उनकी अनुमति के साथ) के नाम पर पंजीकरण करना सबसे अच्छा है। एक फर्जी पहचान रखना अच्छा नहीं है
    • अपने खाते की जानकारी में कोई भी बदलाव न करें। यदि आप गुमनाम रहने की इच्छा के जरिए अपने खरीदारों को धोखा देने की कोशिश करते हैं, तो वे आपके पर भरोसा नहीं करेंगे। यह भी ध्यान रखें कि वे इसे खरीदने के बाद खाता जानकारी को बदलने की कोशिश करेंगे। यह बुरा है कई गेमिंग कंपनियां उन सभी खातों की ओर इशारा करते हैं और उनकी समीक्षा करती हैं जिनकी जानकारी बदल दी गई है। यदि आप प्रति माह TWICE बदलते हैं, तो आपको अपने खाते तक पहुंच से प्रतिबंधित कर दिया जाएगा और आपके पास असंतुष्ट ग्राहक होगा। यह संभव है कि खाता जानकारी की समीक्षा कंपनी द्वारा यह जानना है कि यह वैध है या नहीं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com