ekterya.com

मुफ्त नमूने कैसे प्राप्त करें

कई कंपनियां उन संभावित ग्राहकों को प्राप्त करने के लिए नि: शुल्क नमूने ऑफ़र करती हैं, जो उत्पाद में रुचि रखते हैं या विज्ञापन उद्देश्यों के लिए ईमेल और अन्य संपर्क जानकारी का उपयोग करने के लिए मिलती हैं। इससे पहले कि आप अपने घर को भरने के लिए कई नि: शुल्क नमूनों के लिए पूछना शुरू करें, अपने आप को स्कैम और जंक मेल से बचाने के लिए सीखने में कुछ समय दें।

चरणों

विधि 1
निःशुल्क नमूने ऑनलाइन कैसे प्राप्त करें

मुफ्त नमूने प्राप्त करें
1
वेब पृष्ठों को खोजें जो नि: शुल्क नमूनों को प्रचारित करने के लिए समर्पित हैं। ऐसे वेब पेज हैं जो अच्छे उपहारों को देते हैं और जो मुफ्त उत्पाद को प्रचारित करना चाहते हैं। कभी-कभी वेबसाइट आपको एक विज्ञापन दिखा सकती है, अपना ईमेल पता दर्ज कर सकती है या कोई निशुल्क नमूना के लिए कूपन डाउनलोड करने से पहले एक सर्वेक्षण भर सकता है।
  • मुफ्त नमूने प्राप्त करें
    2
    ऑफर के लिए साइन अप करने के लिए एक ईमेल खाता बनाएं आप निशुल्क नमूना साइन-अप के लिए केवल एक मुफ्त ईमेल खाते का उपयोग करना चाहिए, जब तक आप हजारों जंक मेल को संभाल नहीं करना चाहते। मुफ्त नमूने भेजने की पुष्टि करने के लिए आपको समय-समय पर यह खाता जांचना पड़ सकता है (इस कारण से आपको एक असली ईमेल पता दर्ज करना होगा)। हालांकि, यह चरण विज्ञापन प्रवाह को प्रबंधित करने में आसान बनाता है।
  • मुफ्त नमूने प्राप्त करें
    3
    नकली ऑफर पहचानने के लिए जानें कंपनी के दृष्टिकोण से प्रस्ताव के बारे में सोचो और आप जल्दी से यह महसूस कर सकें कि ऐसा कोई प्रस्ताव वास्तविक नहीं हो सकता। वैध कंपनियां केवल छोटे नमूनों की पेशकश करती हैं, इस तरह से, आप इसे बाद में खरीद लेंगे या अपने दोस्तों के लिए इसकी सिफारिश करेंगे। एक कार, "गारंटीकृत" आईपैड या अन्य महंगे आइटम (या यहां तक ​​कि जीतने की संभावना के साथ एक लॉटरी टिकट) एक घोटाला होने की संभावना है जो आपकी व्यक्तिगत जानकारी प्राप्त करने के लिए आपको जंक मेल भेजने या अपनी पहचान चोरी करने की कोशिश करता है।
  • निशुल्क नमूने चरण 4 प्राप्त करने वाली छवि का शीर्षक
    4



    व्यक्तिगत जानकारी दर्ज करते समय सावधान रहें एक निशुल्क नमूना प्रदान करने वाली वेबसाइट अक्सर आपको पूछते हैं सुंदर जानकारी के रूप में वे आपको विज्ञापन भेजने की तलाश करते हैं या अपनी पहचान को चोरी करने का प्रयास भी करते हैं। एकमात्र जानकारी जिसे एक कंपनी को आपके मेलबॉक्स में एक नमूना भेजने की ज़रूरत है आपका नाम और पता है यदि वे आपके फोन नंबर की मांग करते हैं, तो एक पुरानी संख्या देने पर विचार करें जो आप अब जांच नहीं करते। यदि आप एक वास्तविक एक देते हैं, तो कंपनी आपको शिपिंग समस्याओं के मामले में संपर्क कर सकती है हालांकि, आपको कंपनी से कई ऑफ़र प्राप्त करने के लिए तैयार होना चाहिए या, खराब, खतरनाक जंक मेल और धोखाधड़ी के हमले
  • कभी भी अपनी क्रेडिट कार्ड की जानकारी, सामाजिक सुरक्षा नंबर, बैंक खाता जानकारी या अन्य जानकारी दर्ज न करें जो आपकी सुरक्षा से समझौता करती है नि: शुल्क नमूने के लिए पहचान की चोरी को खतरे में डालना उचित नहीं है।
  • निशुल्क नमूने चरण 5 प्राप्त करने वाला छवि शीर्षक

    Video: FREE BEAUTY SAMPLES BOX INDIA IN HINDI | FREE PERFUME SAMPLES IN INDIA | GLAMOROUSU WITH ARIJITA

    5

    Video: HOW TO MAKE MUSIC LIKE BURIAL[+ SAMPLES]

    सीमित समय ऑफ़र का ध्यान रखें। कई ऑफ़र, विशेषकर फेसबुक और अन्य सोशल नेटवर्क, केवल उन प्रथम लोगों पर लागू होते हैं, जो एक नया पृष्ठ "पसंद" क्लिक करते हैं या एक प्रतियोगिता में प्रवेश करते हैं। यदि आप एक मौका लेना चाहते हैं, तो आपको कंप्यूटर पर होना चाहिए और फेसबुक में प्रवेश करना होगा, ऑफ़र शुरू होने से कम से कम कुछ मिनट पहले।
  • विधि 2
    मुफ्त नमूनों को व्यक्तिगत रूप से कैसे प्राप्त करें

    नि: शुल्क नमूने प्राप्त करें
    1
    पता लगाएं कि कौन सी चेन स्टोर मुफ्त नमूने प्रदान करते हैं व्यापारी जो और कॉस्टको मुफ्त भोजन के नमूनों की पेशकश करते हैं जबकि सैम क्लब और वॉलमार्ट विभिन्न प्रकार के उत्पादों के नमूनों की पेशकश करते हैं। इन स्थानों में, नि: शुल्क नमूनों को आमतौर पर खुद को टेबल पर रखा जाता है और एक स्टाफ सदस्य उन्हें पेश करने के लिए वहां होंगे।
  • मुफ्त नमूने प्राप्त करें चरण 7 का शीर्षक चित्र
    2
    कई स्टालों या दुकानों के साथ स्थानों पर जाएं अगर पिछली श्रृंखलाओं में से कोई भी नजदीक नहीं है या आप किस हित में हैं, तो निशुल्क नमूने खोजने के लिए आपका सबसे अच्छा शर्त "आधिकारिक" एक ऐसा स्थान होगा जहां कई अलग-अलग स्थिति है जो ग्राहकों के लिए प्रतिस्पर्धा करने की कोशिश करते हैं। कृषि उत्पादों के लिए एक स्थानीय मेले या बाजार का प्रयास करें अगर उनमें से कोई भी जल्द ही नहीं होगा, तो एक शॉपिंग सेंटर पर जाएं
  • सामुदायिक केंद्रों की वेबसाइट या बुलेटिन बोर्ड और अन्य इमारतों की जांच करें, जिन्हें अक्सर घटनाओं के लिए किराए पर लिया जाता है अगर आप भाग्यशाली हैं, तो एक ऐसी घटना हो सकती है जहां खानपान कंपनियां, फूलों और अन्य विक्रेताओं ने उन लोगों को नमूनें दिए जो घटना में भाग लेने की योजना बनाते हैं।
  • मुफ्त नमूने प्राप्त करें चरण 8 का शीर्षक चित्र

    Video:
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

  • © 2021 ekterya.com