ekterya.com

इत्र के मुफ्त नमूने कैसे प्राप्त करें

संभावना है कि आपके पास सभी नए इत्र की बोतलें खरीदने के लिए धन नहीं है, जो आपके पास इत्र की लत है। कभी-कभी, आप खुशबू की कोशिश कर सकते हैं और देख सकते हैं कि यह आपकी त्वचा पर कैसे खुशहाल हो। इत्र पर बहुत पैसा खर्च करने के बजाय कुछ मुफ्त नमूने पाएं!

चरणों

विधि 1
कुछ नमूने ऑनलाइन करें

निःशुल्क इत्र नमूनाएं चरण 1 प्राप्त करें
1

Video: The Great Gildersleeve: Leroy's Paper Route / Marjorie's Girlfriend Visits / Hiccups

खुदरा विक्रेताओं से एक इत्र का आदेश दें कई ऑनलाइन इत्र रिटेलर्स नि: शुल्क नमूनों की पेशकश करते हैं जब आप उन्हें अपने स्टोर से खरीदते हैं। एक इत्र चुनें और इसे अपने शॉपिंग कार्ट में ऑनलाइन रखें। जब आप भुगतान करते हैं, तो आपको कुछ निशुल्क नमूने चुनने के लिए कहा जाएगा। कुछ खुदरा विक्रेताओं केवल इत्र और कोलोन के नमूने पेश करते हैं हालांकि, दूसरों ने इत्र और अन्य सौंदर्य उत्पादों के नमूनों की पेशकश की है। अपने इच्छित नमूने चुनें और वे स्वचालित रूप से आपके शॉपिंग कार्ट में जोड़ दिए जाएंगे।
  • कुछ लोगों को मुफ्त नमूनों के लिए पात्र होने के लिए कुछ राशि खर्च करने की आवश्यकता होती है अन्य दुकानों में, आपको सौंदर्य विभाग से एक उत्पाद खरीदना चाहिए। उदाहरण के लिए, आप एक पोशाक नहीं खरीद सकते हैं और एक निःशुल्क इत्र नमूना के लिए अर्हता प्राप्त कर सकते हैं।
  • नि: शुल्क इत्र के नमूने पेश करने वाले ऑनलाइन खुदरा विक्रेताओं हैं Sephora, Macy`s, Ulta और Nordstrom
  • निशुल्क इत्र के नमूने चरण 2 प्राप्त करें
    2
    एक इत्र कंपनी में साइन अप करें कई इत्र निर्माताओं ने अपनी मेलिंग लिस्ट में लोगों को ईमेल के माध्यम से आने के लिए नए और आगामी एसेस के मुफ्त नमूना ऑफ़र भेजे। तय करें कि आप कौन-सी इत्र कंपनियां चाहते हैं और जिन्हें आप से नमूने प्राप्त करना चाहते हैं, फिर उनके मेलिंग सूचियों पर साइन अप करें।
  • कुछ प्रस्तावों को देखने के लिए सुनिश्चित करें जब आप जानते हैं कि नए इत्र बाहर आ जाएगा
  • यह समय व्यतीत कर सकता है और कुछ पुरस्कार प्रदान कर सकता है कई कंपनियों के पास एक सीमित संख्या में नमूने हैं, इसलिए आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आप सही समय पर जांच करें।
  • इस के लिए एक अलग ईमेल पता प्राप्त करें यह स्पैम को आपके नियमित ईमेल तक पहुंचने से रोकता है।
  • कुछ कंपनियों के लिए आप साइन अप कर सकते हैं हर्मीस, बरबरी, केल्विन क्लेन, माक याकब्स, राल्फ लॉरेन और डोल्से & गब्बाना। इत्र कैटलॉग की जांच करें और इत्र काउंटर के माध्यम से चलें, जिनके लिए आप रजिस्टर करना चाहते हैं
  • इमेज का शीर्षक निःशुल्क इत्र के नमूने प्राप्त करें चरण 3
    3
    सीधे ग्राहक सेवा के साथ संवाद करें बाहर आने के लिए एक नई खुशबू के इंतजार के बजाय, अब एक नमूना लेने की कोशिश करें इत्र निर्माता की ग्राहक सेवा को लिखें और नि: शुल्क नमूनों के लिए पूछें
  • सुनिश्चित करें कि आप विनम्र हैं नाराज मत करो जब वे न कहते हों कुछ कंपनियां आपको एक नमूना भेजती हैं जबकि अन्य नहीं करेंगे
  • निःशुल्क इत्र नमूनाएं चरण 4 प्राप्त करें
    4



    मुफ्त नमूनों के लिए वेब पेज पर साइन अप करें कुछ ऐसी वेबसाइटें हैं जो ऑनलाइन नि: शुल्क ऑफ़र एकत्र करती हैं, जैसे नि: शुल्क नमूने ये निर्माता की वेबसाइट, फेसबुक और अन्य ऑफ़र के माध्यम से मिलते हैं इसके अलावा, ये वेब पेज दैनिक या साप्ताहिक ऑफ़र के साथ ईमेल भेजते हैं, या उन्हें अपनी वेबसाइट पर प्रकाशित करते हैं।
  • वैकल्पिक ईमेल पते का उपयोग करें अपने प्राथमिक पते का उपयोग न करें आप बहुत अधिक स्पैम के साथ समाप्त नहीं करना चाहते
  • अपनी क्रेडिट कार्ड की जानकारी प्रदान न करें इन वेब पृष्ठों को आपको मुफ्त नमूनों को भेजना चाहिए और उन जगहों पर नहीं जाना चाहिए जहां आपको चीजें खरीदने पड़ें। वही शिपिंग लागत पर लागू होता है साथ ही, इन वेब पृष्ठों के माध्यम से नमूनों के लिए उत्पादों को खरीदने के लिए बेवकूफ़ नहीं बनाएं।
  • विधि 2
    व्यक्तियों में नमूनों को प्राप्त करें

    इमेज का शीर्षक निःशुल्क इत्र के नमूने प्राप्त करें चरण 5
    1
    इत्र काउंटर पर जाएं अधिकांश स्टोर जो बेचते हैं इत्र, ग्राहकों की कोशिश करने के लिए काउंटर पर बोतल खोल दिए जाते हैं। हालांकि यह सच है कि आप इन बोतलों को घर नहीं ले सकते, आप इसे परीक्षण करने के लिए कार्डबोर्ड के एक टुकड़े पर सुगंध स्प्रे कर सकते हैं।
    • यदि आप इसे खरीदने से पहले एक नए इत्र की कोशिश करना चाहते हैं, तो कुछ बोतल स्प्रे करें। इसे अपनी कलाई पर या अपने कानों के पीछे स्प्रे करें इसे सूखा और देखें कि यह आपके शरीर पर कैसे खुशबू आती है। एक बड़ी तारीख से पहले इत्र के नमूने को स्प्रे करने के लिए एक दुकान पर जाएं
    • कुछ ग्लास शीशियों को ले लो और खुदरा विक्रेताओं से पूछें अगर आप अपने खुद के नमूने बना सकते हैं मुख्य भंडार, जैसे कि बर्गडॉफ गुडमैन, सक्स, नीमन मार्कस और ब्लूमिंगल्स, लोगों को अपने इत्र के छोटे नमूने लेने की इजाजत देते हैं। हालांकि, नकारात्मक प्रतिक्रिया प्राप्त करने के लिए तैयार रहें।
  • निःशुल्क इत्र के नमूने प्राप्त करें शीर्षक चरण 6
    2

    Video: Calling All Cars: The Corpse Without a Face / Bull in the China Shop / Young Dillinger

    नमूनों के लिए खुदरा विक्रेताओं से पूछें कई लोग हाथों पर इत्र के नमूने रखते हैं और उन्हें ग्राहकों को देते हैं। इत्र काउंटर वाले कुछ बड़े डिपार्टमेंट स्टोर में उत्पादों के बगल में काउंटर पर कुछ कार्डबोर्ड कार्ड से जुड़े इत्र के नमूने हैं। इसी तरह, अन्य खुदरा विक्रेताओं का अनुरोध करते समय नमूने प्रदान करते हैं।
  • दुकानों में इत्र वर्गों में खोजें मुक्त नमूनों के लिए सतर्क रहें यदि आप उन्हें नहीं देखते हैं, तो बिक्री प्रतिनिधि को ढूंढें और उससे पूछें कि उनके पास क्या है।
  • इन नमूने में से कुछ इस बात पर निर्भर करते हैं कि क्या दुकान से बाहर निकल गया है और निर्माता ने उन्हें छोड़ दिया है या नहीं।
  • Sephora और Nordstrom, जो आमतौर पर इत्र के नमूनों की कोशिश करें अन्य खुदरा विक्रेताओं जो आपको नमूने दे सकते हैं, ब्लूमिंगडेल्स और नीयन मार्कस हैं
  • निःशुल्क इत्र के नमूने प्राप्त करें

    Video: Our Miss Brooks: Department Store Contest / Magic Christmas Tree / Babysitting on New Year's Eve

    3
    नमूनों के आदान-प्रदान में हिस्सा लें यह उन नमूनों से छुटकारा पाने का एक तरीका है जिसे आपको पसंद नहीं है और कुछ प्राप्त करने का प्रयास करना है। इसी प्रकार, आप उन इत्र के कुछ अंश साझा कर सकते हैं जिनके पास आपके पास सुगंध है जो आपको करना है। असल में, आप लोगों को कुछ नमूने देते हैं और वे आपको कुछ देते हैं।
  • यह कुछ नमूनों को प्राप्त करने का एक शानदार तरीका हो सकता है, लेकिन इससे कुछ नुकसान भी हो सकते हैं। लोग हमेशा एक ही चीजों को उचित आदान-प्रदान के रूप में नहीं मानते हैं आप कुछ पुराने नमूनों को प्राप्त कर सकते हैं वे हो सकता है कि आपने क्या सोचा। यहां तक ​​कि, कुछ दुर्लभ मामलों में, लोग आपको धोखा दे सकते हैं हालांकि, अधिकांश ऑनलाइन विनिमय फ़ोरम में सेवा और समीक्षा प्रणालियों की शर्तें हैं जो सभी लोगों के लिए एक सुरक्षित और मजेदार वातावरण बनाने में मदद कर सकती हैं। सावधानी के साथ कार्य करें
  • बेसोनॉट्स में फ़ोरम आज़माएं का एक खंड है "बिक्री के लिए आइटम" और "वस्तु विनिमय करने के लिए" यहाँ। इत्र के अन्य एक्सचेंजों में कोलोन और रेडित के सुगंध और इत्र पोसे के स्वपनिया के आदान-प्रदान हैं।
  • चेतावनी

    • आपको इत्र के छोटे नमूनों के लिए भुगतान करना पड़ सकता है यह निर्माता पर निर्भर करेगा - नमूने हमेशा निःशुल्क नहीं होते हैं।
    • सभी निर्माता छोटे नमूने नहीं बनाते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com