ekterya.com

आपको मुफ्त सामान भेजने के लिए कंपनियों को कैसे प्राप्त करें

कौन मेल में मुफ्त चीजें प्राप्त करना पसंद नहीं करता है? आपको मुफ्त सामान (नमूने और कूपन शामिल) भेजने के लिए कंपनियों को प्राप्त करने के लिए, आप एक सीधी दृष्टिकोण के लिए विकल्प चुन सकते हैं और उनसे पूछ सकते हैं। आप न्यूज़लेटर की सदस्यता लेने और एक उत्पाद जब अच्छा नहीं है तब दावा करने का प्रयास कर सकते हैं। अधिकांश कंपनियां ग्राहकों की संतुष्टि को बनाए रखना चाहते हैं, इसलिए यदि वे पूछे जाते हैं तो वे आम तौर पर उत्पादों को भेजते हैं।

चरणों

विधि 1
एक पत्र लिखें

छवि शीर्षक वाली कंपनियों को आपको मुफ्त सामग्री चरण 1 भेजना है
1
कंपनी का पता पता लगाएं हो सकता है कि आपका पता ढूंढना मुश्किल हो सकता है पहले उत्पाद की जांच करें पीछे और उत्पाद का आधार देखें आप अपनी वेबसाइट पर कंपनी के पते की खोज भी कर सकते हैं।
  • यदि आप नियमित मेल का उपयोग करते हैं तो आप अपना ध्यान आकर्षित करेंगे क्योंकि कुछ कंपनियों के साथ संवाद करने के लिए आज इसका इस्तेमाल करते हैं
  • छवियाँ शीर्षक वाली कंपनियां आपको नि: शुल्क सामग्री चरण 2 भेजती हैं
    2
    एक नोट लिखें एक कंपनी को संबोधित करते समय, व्यक्तिगत नोट लिखना सहायक हो जाएगा उन्हें बताएं कि आप अपने उत्पादों का प्रशंसक क्यों हैं। तुम भी एक अजीब स्मृति साझा कर सकते हैं अगर आप एक निशुल्क नमूना, एक कूपन या दोनों चाहते हैं तो यह निर्दिष्ट करना सुनिश्चित करें।
  • यह हाथ से नोट लिखने में भी मदद करता है, खासकर अजीब कार्ड पर।
  • उदाहरण के लिए, आप "नमस्ते! मैं वास्तव में आपके कुकीज़ प्यार करता हूँ जब मैं एक बच्चा था, मेरे माता-पिता ने उन्हें ले जाया था जब हम डेरा डाले हुए थे। हम उन्हें सितारों के नीचे खा चुके हैं और खा रहे हैं अब मुझे उन अच्छे समय की याद दिलाता है! मुझे नहीं पता कि वे मुझे एक नमूना या एक कूपन भेजने के लिए तैयार हैं, लेकिन किसी भी मामले में, धन्यवाद! बेस्ट का संबंध है, रॉबर्टो। "
  • Video: रिलायंस जियो 4G का फ्री फोन आज से बुकिंग शुरू,बुकिंग की पूरी जानकारी/Jio Phone Ki Booking Details

    छवियाँ शीर्षक वाली कंपनियां आपको मुफ्त सामग्री भेजने के लिए चरण 3
    3
    अपना पत्र भेजें जब आप नोट लिखना समाप्त करते हैं, तो इसे भेजने का समय होगा। लिफाफे पर पता डालें और अपने खुद के पते को शामिल करने के लिए मत भूलो ताकि वे आपको कुछ भेज सकें। संबंधित स्टैप पेस्ट करें और इसे मेल में रखें। रुको जब तक वे जवाब नहीं है
  • जवाब प्राप्त करने में कई हफ्ते लग सकते हैं, यदि वे जवाब देते हैं आप एक ईमेल पता या फ़ोन नंबर भी शामिल कर सकते हैं, ताकि वे तेज़ी से प्रतिक्रिया दे सकें
  • विधि 2
    ईमेल भेजें

    छवियाँ शीर्षक वाली कंपनियां आपको नि: शुल्क सामग्री चरण 4 भेजती हैं
    1
    कंपनी का संपर्क फ़ॉर्म खोजें ईमेल भेजना एक बहुत ही व्यक्तिगत चीज नहीं है, लेकिन आप अभी भी मुफ्त सामान प्राप्त करने की कोशिश कर सकते हैं। कई बार, कंपनियों का संपर्क फ़ॉर्म या उनकी वेबसाइट पर प्रकाशित एक ईमेल पता है, जिसका उपयोग आप उनके साथ संपर्क में प्राप्त करने के लिए कर सकते हैं।
  • छवियाँ शीर्षक वाली कंपनियां आपको मुफ्त सामग्री भेजने के लिए चरण 5
    2

    Video: जियो फोन मैच पास | इस टी20 सीजन में मुफ्त डाटा जीतें

    यह कंपनी flatters चूंकि आप इसे हाथ से लिखकर ईमेल को निजीकृत नहीं कर सकते हैं, इसलिए आप कंपनी की तारीफ करके क्षतिपूर्ति कर सकते हैं। सुनिश्चित करें कि आप लिखते हैं कि आप उत्पाद को पसंद क्यों करते हैं और आप एक संक्षिप्त व्यक्तिगत उपाख्यान को अंतिम बिंदु के रूप में शामिल कर सकते हैं इसके अलावा एक नमूना या कूपन के लिए अंत में पूछने के लिए मत भूलना।
  • आप "हाय, मैं आपकी सफाई उत्पादों को प्यार करता हूं" लिख सकता हूँ वे इतनी अच्छी गंध और उन सभी हानिकारक रसायनों नहीं है मुझे पता है कि उन्हें कई शिकायतें मिलती हैं, इसलिए मैंने उन्हें सकारात्मक नोट भेजने का फैसला किया! चूंकि मैं उन्हें इतना प्यार करता हूं कि उनके पास एक नमूना या कूपन होगा जो मुझे भेज सकते हैं? धन्यवाद, राकेल। "
  • छवि शीर्षक वाली कंपनियां आपको मुफ्त सामग्री भेजने के लिए चरण 6
    3
    उत्तर के लिए प्रतीक्षा करें ऐसा होने की संभावना है कि कंपनी प्रतिक्रिया देने में आपकी मदद करेगी, इसलिए चिंता न करें कि वे कुछ दिनों के भीतर जवाब नहीं देते हैं। एक कंपनी को जवाब देने में कई सप्ताह लग सकते हैं
  • विधि 3
    न्यूज़लेटर की सदस्यता लें




    छवियां शीर्षक वाली कंपनियां आपको मुफ्त सामग्री भेजने के लिए चरण 7
    1
    अपनी पसंदीदा कंपनियों के बारे में जानकारी ढूंढें कई कंपनियां उनके साथ खाते बनाते समय मुफ्त चीजें प्रदान करती हैं आपको, उदाहरण के लिए, एक रेस्तरां में मुफ्त एपीरिटिफ़ के लिए एक कूपन या किसी स्टोर में या उत्पाद के लिए 50% छूट कूपन भेजने की संभावना है। कंपनी की वेबसाइट को देखने के लिए जांचें कि क्या उनके पास ऑफर हैं या नहीं।
    • पता लगाएँ कि क्या वे जन्मदिन के लिए ऑफर करते हैं, क्योंकि कई कंपनियां उन तिथियों के लिए चीजें दूर करती हैं
  • छवि शीर्षक वाली कंपनियों को आपको मुफ्त सामग्री भेजने के लिए चरण 8

    Video: फ्री विदेश जाने का मौका | how get job in abroad

    2
    समाचार पत्र की सदस्यता लें जब आपको एक अच्छी पेशकश वाली कंपनियों मिलती है, तो अपने न्यूजलेटर की सदस्यता लें सामान्य तौर पर, आपको कुछ बुनियादी जानकारी और एक के लिए ई-मेल पता देना होगा।
  • छवि शीर्षक वाली कंपनी आपको मुफ्त सामग्री भेजने के लिए 9 कदम
    3
    यदि आप चाहें तो सदस्यता निकालें। एक बार जब आप अपने न्यूज़लेटर की सदस्यता लेंगे, तो वे आपको कुछ दे देंगे, लेकिन आपको कंपनी से नियमित ईमेल प्राप्त होंगे। यदि आप अपने बॉक्स में उन ईमेल नहीं चाहते हैं, तो ईमेल के अंत में "सदस्यता हटाएं" लिंक देखें हालांकि, याद रखें कि कई न्यूज़लेटर समय-समय पर मुफ्त चीजें या कूपन भेजते हैं।
  • विधि 4
    जब मामला होता है तो दावा करना

    छवियाँ शीर्षक वाली कंपनियां आपको मुफ्त सामग्री भेजने के लिए चरण 10
    1
    एक समस्या की सूचना दें कभी-कभी, निम्न गुणवत्ता वाले कुछ उत्पाद गुणवत्ता के नियंत्रण से घुसपैठ करते हैं और ग्राहक उनमें से एक के साथ समाप्त होते हैं अगर ऐसा मामला है, तो आपके पास दावा करने का एक अच्छा कारण है। लगभग हमेशा, कंपनियां ग्राहकों की संतुष्टि को बनाए रखना चाहती हैं और मुफ्त चीजें या कूपन भेजना चाहती हैं।
    • जब आपको वास्तविक समस्या हो तो आपको केवल एक दावा करना पड़ता है यह करने के लिए सही बात है, इसके अलावा आप उत्पाद के साथ समस्याओं के बारे में कंपनी को चेतावनी देंगे।
  • छवि शीर्षक वाली कंपनियों को आपको मुफ्त सामग्री भेजने के लिए चरण 11
    2
    ग्राहक सेवा के लिए एक शिकायत दर्ज करें कंपनी की वेबसाइट पर संपर्क फ़ॉर्म खोजें शिकायत को ग्राहक सेवा विभाग को निर्देशित करें, जो आम तौर पर शिकायतों को संभालता है। समस्या को प्रस्तुत करें और अपने अनुरोध के साथ पर्याप्त स्पष्ट हो। आपको भुगतान का प्रमाण या बहुत से जानकारी भी प्रस्तुत करनी होगी, इसलिए कंटेनर को हाथ में रखें
  • यदि आप कुछ मुफ्त में चाहते हैं, तो इसे स्पष्ट करें: "मैंने हाल ही में आपके किसी एक उत्पाद के साथ समस्या देखा है। यह एक अजीब स्वाद है, जैसे कि इसे पराजित किया गया था। मैं जानना चाहूंगा कि क्या आप मुझे दूसरे या एक नया एक खरीदने के लिए कूपन भेज सकते हैं। "
  • छवियाँ शीर्षक वाली कंपनियां आपको मुफ्त सामग्री चरण 12 भेजती हैं
    3
    एक बेहतर प्रतिक्रिया प्राप्त करने के लिए विनम्र रहें दावे के मामले में "अधिक मक्खियों को सिरका के एक चौथाई से शहद की एक बूंद के साथ एकत्र किया जाता है" कहता है। हां, आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि कंपनी समस्या को समझती है, लेकिन आपको निराश नहीं होना चाहिए जितना अधिक शिक्षित आप होंगे, उतना अधिक संभावना होगी कि ग्राहक ग्राहक के रूप में अपने अनुभव को बेहतर बनाने के लिए हर संभव प्रयास करेगा।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप ब्लॉग खोलते हैं और उत्पादों के बारे में समीक्षा लिखते हैं, तो आपकी पसंदीदा कंपनियां आपके लिए निशुल्क सामग्री भेजने शुरू कर सकती हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com