ekterya.com

दान प्राप्त करने के लिए वेबसाइट कैसे तैयार करें

आप आसानी से सीख सकते हैं, दान के लिए एक वेबसाइट बनाने के अगर आप अपने गैर-लाभकारी संगठन के लिए या एक धर्मार्थ कारण के लिए दान स्वीकार करने की योजना बना रहे हैं। इन वेबसाइटों में से कई नि: शुल्क स्थापित किए जा सकते हैं और उनके फायदेमंद प्रकृति के कारण नि: शुल्क रह सकते हैं। वहाँ कई अन्य कारणों से आप आप अपने व्यापार के निर्माण में मदद करने अपनी वेबसाइट पर दान की आवश्यकता हो सकती, शादी, कक्षा के पुनर्मिलन समारोह, खेल की घटनाओं सहित, या बस रहे हैं। जब आप अपनी वेबसाइट दान ठीक से प्राप्त करने के लिए बनाते हैं, आप आगंतुकों दान देने के लिए मौका पेशकश करेंगे सकता है, लेकिन अत्यधिक विज्ञापनों वाली यह contaminating या पैसे के लिए भीख माँगती हूँ बिना, इस आगंतुकों कर सकता है उन्हें अस्वीकृति के कारण हैं, जिनमें से कार्य होगा धन की जरूरत है तुम ले लीजिए। आसानी से और जल्दी से दान प्राप्त करने के लिए वेबसाइट बनाने के तरीके जानने के लिए नीचे दिए गए चरणों का पालन करें

चरणों

दान के लिए एक वेबसाइट बनाएं शीर्षक शीर्षक छवि चरण 1
1
इसे होस्ट करने के लिए एक जगह चुनें। एक छोटी सी मासिक शुल्क का भुगतान करने के लिए बहुत सारी होस्टिंग साइटें हैं, जो मुफ़्त हैं, और इससे भी ज्यादा हैं एक विश्वसनीय होस्टिंग सेवा का उपयोग करना यह सुनिश्चित करेगा कि आपकी साइट अब ऑनलाइन है, आपको दिन में 24 घंटे, सप्ताह में 7 दिन का समर्थन मिलेगा और आपके पास अधिक भंडारण स्थान और अधिक बैंडविड्थ होगा। इसके अलावा, आपके विज़िटर इसे और अधिक पेशेवर देखेंगे और अपनी साइट को अधिक आसानी से ढूंढ सकते हैं।
  • दान के लिए एक वेबसाइट बनाएँ शीर्षक शीर्षक छवि चरण 2
    2
    अपना डोमेन नाम चुनें यदि आप एक होस्टिंग भुगतान सेवा का उपयोग करने का निर्णय लेते हैं, तो आपको एक डोमेन नाम खरीदने की आवश्यकता होगी। यदि आप मुफ्त होस्टिंग का उपयोग करते हैं, तो आप उपलब्ध एक डोमेन नाम के लिए खोज कर सकते हैं। सुनिश्चित करें कि आपकी वेबसाइट का डोमेन नाम आपके विषय के लिए प्रासंगिक है और उन खोजशब्दों का उपयोग करें जो आगंतुकों को इसे ढूंढने में सहायता करते हैं। यह कम, संक्षिप्त होना चाहिए, और यथासंभव कुछ हाइफ़न या पृथक्करण होना चाहिए।
  • दान के लिए एक वेबसाइट बनाएं शीर्षक शीर्षक छवि चरण 3

    Video: मिथुन राशि : मिथुन राशि के लोग कैसे होते हैं? Mithun Raashi ke log Kaise h संपूर्ण जानकारी, Gemini

    3
    अपनी वेबसाइट बनाएं एक बार जब आप अपना होस्टिंग प्रदाता चुनते हैं तो आप अपनी वेबसाइट बनाना शुरू कर सकते हैं। हजारों टेम्पलेट ऑनलाइन उपलब्ध हैं I एक के लिए देखो जो भीड़ या अतिभारित नहीं दिखता है यदि आपके पास वेब डिज़ाइन कौशल हैं तो आप अपनी वेबसाइट बनाने पर भी विचार कर सकते हैं उसी तरह आप किसी को अपनी दान वेबसाइट डिजाइन करने के लिए भुगतान कर सकते हैं।



  • दान के लिए एक वेबसाइट बनाएं शीर्षक शीर्षक छवि 4
    4
    सामग्री जोड़ें सुनिश्चित करें कि आपकी सभी सामग्री मूल है और इसे किसी अन्य वेबसाइट पर कॉपी नहीं करती है। आप इसे कूसीस्केप का उपयोग कर सकते हैं अपनी सामग्री के भीतर Google द्वारा सुझाए गए खोजशब्दों का उपयोग करें ताकि इंटरनेट खोज इंजन आसानी से आपकी वेबसाइट को दान प्राप्त कर सकें। अपनी सामग्री में बताएं कि आपको किस के लिए दान की जरूरत है, इसके लिए पैसे का उपयोग किया जाएगा और आपके दान की सराहना की जाएगी और संरक्षित कैसे किया जाएगा।
  • दान के लिए एक वेबसाइट बनाएं शीर्षक शीर्षक छवि चरण 5
    5

    Video: नार्मल डिलीवरी का अचूक उपाय। पंचगव्य #normaldelivery

    अपना दान बटन सेट करें आप पेपल के माध्यम से और कई अन्य ऑनलाइन व्यापारियों के माध्यम से एक दान बटन ढूंढ सकते हैं। सुनिश्चित करें कि आप प्रदान की गई एचटीएमएल कोड को सही ढंग से कॉपी और पेस्ट करें और अपनी वेबसाइट को प्रकाशित करने से पहले इसे आज़माएं।
  • दान के लिए एक वेबसाइट बनाएं शीर्षक शीर्षक छवि चरण 6
    6
    अपनी नई दान साइट को प्रकाशित करें, और यह सुनिश्चित कर लें कि आप जितनी अच्छी तरह से कर सकते हैं उतनी ही इसे अनुकूलित और अनुकूल कर लें। आपके दान वेबसाइट पर गौर करने के कुछ सर्वोत्तम उपाय हैं: जितना संभव हो उतना निर्देशिकाएं अपने दान वेबसाइट को Google ऐडवर्ड्स सेवा के लिए भुगतान करें और सामाजिक नेटवर्क का उपयोग करें।
  • युक्तियाँ

    Video: देसी गाय के गोबर से कैसे बनाये काला दंतमंजन। दांत की सभी समस्याओं का रामबाण इलाज।

    • अपने विज़िटर को समझाएं कि जो धन उठाए गए हैं उसका उपयोग कैसे किया जाएगा। बहुत से लोग दान नहीं करेंगे यदि उन्हें लगता है कि उनका पैसा किसी अच्छे कारण के लिए इस्तेमाल नहीं किया जाएगा। इसके अलावा, आप उपयोगकर्ताओं को एक बार दान करने की संभावना, या आवर्ती मासिक या वार्षिक दान दे सकते हैं। इस तरह आप केवल एक प्रकार के दाता से ज्यादा आकर्षित होंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com