ekterya.com

आगंतुकों को वेबसाइट पर अधिक समय तक कैसे रखा जाए

जितनी बार लोग आपकी वेबसाइट पर खर्च करते हैं, उतनी बार आपको अपने उत्पाद या सेवा खरीदने के लिए उन्हें मनाने की ज़रूरत होती है। नीचे आपकी साइट पर आगंतुकों को अधिक समय तक रखने के लिए दस शक्तिशाली तरीके हैं।

चरणों

आपकी साइट पर लंबे समय तक चरण रखें आगंतुकों का शीर्षक चित्र 1
1
अपने वेब पेज पर आगंतुकों को सामग्री प्रदान करें जो कहीं भी नहीं पढ़ सकते हैं। लोग मूल सामग्री को पढ़ने के लिए आपकी वेबसाइट पर लंबे समय तक रहेंगे।
  • अपनी साइट पर लंबे समय तक चरण 2 पर रखें आगंतुकों का शीर्षक चित्र
    2
    अपने वेब पेज पर विज़िटर को याद दिलाएं कि वे आपकी सामग्री को प्रिंट कर सकते हैं। वे मुद्रण कर रहे हैं, जबकि वे आपके ऑनलाइन स्टोर के आसपास नेविगेट करने में सक्षम होंगे।
  • आपकी साइट पर लंबे समय तक चरण 3 पर विज़िटर रखें शीर्षक वाली छवि

    Video: Christ from Eternity to End Time

    3
    अपने वेबसाइट पर आने वाले आगंतुकों को एक उपहार प्रदान करें यदि वे ऑनलाइन सर्वेक्षण पूरा करने के लिए समय लेते हैं वे लंबे समय तक पृष्ठ पर होंगे और बाद में कुछ खरीद सकते हैं
  • आपकी साइट पर लंबे समय तक चरण 4 पर विज़िटर रखें शीर्षक छवि
    4
    अपने आगंतुकों को एक मुफ्त कार्यक्रम प्रदान करें जो सीधे आपकी वेबसाइट से डाउनलोड किए जा सकते हैं। वे प्रतीक्षा करते समय, वे आपका विज्ञापन पढ़ सकते थे
  • आपकी साइट पर लंबे समय तक कदम रखने वाले आगंतुकों का शीर्षक चित्र 5
    5
    यह जानकारी के साथ एक विशाल ऑनलाइन निर्देशिका प्रदान करता है जो आपके विज़िटर के लिए खोज कर सकते हैं। निर्देशिका में ऐसी जानकारी होनी चाहिए जो आपके आगंतुकों को करना चाहें।
  • आपकी साइट पर लंबे समय तक चरण 6 पर विज़िटर रखें शीर्षक छवि



    6
    सुनिश्चित करें कि आपके सभी वेब पेज तेजी से लोड हों या आपके विज़िटर जल्दी से चले जाएं समय मूल्यवान है - आप इसे अपने पृष्ठ को लोड करने के लिए इंतजार नहीं करेंगे।
  • आपकी साइट पर लंबे समय तक चरण 7 रखें आगंतुकों का शीर्षक
    7
    अपने आगंतुकों को बताएं कि शुरुआत से आपकी वेबसाइट पर क्या पेशकश की जाती है। यदि लोगों को क्या पेशकश की गई है, तो वे बहुत जल्द ही छोड़ सकते हैं।
  • अपनी साइट पर लंबे समय तक चरण 8 पर रखें आगंतुकों का शीर्षक
    8
    अपनी वेबसाइट को पेशेवर रूप से प्रकाशित करें लोग निराश हो जाते हैं और छोड़ देते हैं यदि वे वर्तनी और व्याकरण में पर्याप्त त्रुटियां देखते हैं।
  • आपकी साइट पर लंबे समय तक चरण 9 पर विज़िटर रखें शीर्षक छवि
    9
    अपने पृष्ठ का पाठ पढ़ना आसान बनाओ अधिकांश लोग अपनी आंखों को बहुत छोटे, स्पष्ट या उज्ज्वल पाठ पढ़ने की कोशिश नहीं करेंगे।
  • Video: ऑस्ट्रेलियाई 485 वीजा कैसे प्राप्त करें

    अपनी साइट पर रखें विज़िटर का शीर्षक अब चरण 10
    10
    अपने आगंतुकों का ध्यान आकर्षित करने के लिए अपने वेब पेज भर में खिताब और उपशीर्षक का उपयोग करें। यह आपकी वेबसाइट को अधिक समय तक तलाशने के लिए आकर्षित करेगा।
  • Video: Tsiyon Report - 2017

    अपनी साइट पर लंबे समय तक कदम रखने वाले आगंतुकों का शीर्षक चित्र 11
    11
    नेविगेट करने के लिए अपने पृष्ठ को आसान बनाएं। कोई भी वेब पेज पर नेविगेट करने का प्रयास करने के लिए कोई आजीवन खर्च नहीं करना चाहता है! अपने लिंक को अच्छी तरह से वर्गीकृत रखें और उन्हें आसानी से ढूँढें जगह में रखें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com