ekterya.com

कैसे युद्धक्षेत्र 3 खेलने के लिए

कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कितना मुश्किल कोशिश करते हैं, चीज़ें सिर्फ तुम्हारे रास्ते में नहीं लगती हैं। इस सरल गाइड के साथ आप युद्धक्षेत्र के एक उत्कृष्ट खिलाड़ी बनने के तरीके सीखेंगे।

चरणों

भाग 1
जीत की तरफ जाओ

प्लेबैंड प्लेबैंड 3 स्टेप 1 शीर्षक वाली छवि
1
एक टीम के रूप में खेलते हैं इस गेम का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा टीम वर्क है। एक साथ काम करें और रणनीतिक होना। इससे आप किसी भी चीज़ से अधिक व्यावहारिक रूप से अधिक मदद करेंगे यदि आप एक सच्चे पेशेवर की तरह खेलना चाहते हैं, तो प्रत्येक टीम के सदस्य को एक विशिष्ट वर्ग का उपयोग करना चाहिए। कक्षाओं के बारे में अधिक जानकारी के लिए नीचे दिए गए अनुभाग देखें
  • छवि शीर्षक वाली छवि 3 युद्धक्षेत्र 3 चरण 2
    2
    भूमि वाहनों का अच्छा उपयोग करें इसका उद्देश्य अपने रास्ते में सब कुछ नष्ट करना है। एमबीटी (युद्धक टैंक) को आक्रामक रूप से इस्तेमाल किया जाना चाहिए, आपको हमेशा दुश्मन की ओर बढ़ना चाहिए और यह सुनिश्चित कर लें कि आप अपने टीम के साथी के लिए रास्ता साफ़ करें। एलएवी (लाइट बख़्तरबंद वाहनों) और आईवीएफ (इन्फैन्ट्री लड़ाकू वाहन) का इस्तेमाल मुख्य रूप से दुश्मन पैदल सेना को फैलाने के लिए किया जाना चाहिए और उस इमारत को उड़ा देगा जिसमें वे हैं। नाम के रूप में परिवहन वाहन, कुछ गंतव्यों में सैनिकों को परिवहन के लिए इस्तेमाल किया जाना चाहिए। यह आरआईबी (कठोर इन्फैटेबल नाव) का भी मामला है, कमजोर होने के बावजूद, वे पानी के माध्यम से यात्रा करने के लिए सबसे तेज वाहन हैं।
  • प्लेबैक प्लेबैंड 3 स्टेड 3 शीर्षक वाली छवि

    Video: Bharat Ka Veer Putra Maharana Pratap - महाराणा प्रताप - Episode 536 - 7th December, 2015

    3
    हवा के वाहनों को छोड़ मत करो आपका मुख्य उद्देश्य जमीन पर सैनिकों की मदद करना है जब तक आप जेट पर नहीं हैं, आपकी पहली प्राथमिकता हवा को साफ करना है, और जब आप ऐसा करेंगे, तो आपको अपनी टीम को जमीन पर मदद करने पर ध्यान देना चाहिए। हमले के हेलीकॉप्टर लगभग हर चीज को नष्ट करने में सक्षम हैं (एक मशीन गन के साथ) - इसका उपयोग करना महत्वपूर्ण रूप से महत्वपूर्ण है 4-सीट टोह के हेलीकॉप्टर में, केवल पायलट बुर्ज का उपयोग करने में सफल होता है। आपके पास 5 सीट वाले टोही हेलीकॉप्टर भी हैं, जहां पायलट केवल उड़ सकता है, मशीनों के साथ 2 सीटें हैं और यात्रियों के लिए 3 अतिरिक्त सीटें हैं।
  • छवि शीर्षक के साथ प्ले युद्धक्षेत्र 3 चरण 4
    4
    अपने दुश्मन के हथियार का उपयोग करें याद रखें कि आपके पास उन्हें मारने के बाद अपने दुश्मनों के हथियारों का इस्तेमाल करने का विकल्प है रणनीतिक रूप से, यह बहुत महत्वपूर्ण हो सकता है यदि आपके हथियार अपर्याप्त हों या आपके दुश्मन को वास्तव में प्रभावशाली कुछ मिला अपने शरीर की जाँच करें और सक्रियण बटन को दबाएं, जो आप अपने सिस्टम के लिए उपयोग करते हैं, और अपना हथियार लेते हैं।
  • प्लेबैक प्लेबैंड 3 नामक छवि चरण 5
    5
    अपने लिए सर्वश्रेष्ठ वर्ग और हथियार का उपयोग करना सीखें आप सभी हथियारों के साथ अच्छा नहीं होगा यह आपके लिए सही एक खोजने के बारे में है युद्धक्षेत्र में एक महान विविधता है, इसलिए आपको निश्चित रूप से वह मिलेगा जो आपके लिए सही है। आपको केवल उन हथियारों को बदलना पड़ेगा, जो आपके द्वारा उपयोग किए जाने तक आपको संकेत मिलता है। यहां तक ​​कि अगर आपको सही हथियार मिल जाए, तो आप जगहों के साथ सहज महसूस नहीं कर सकते आपको अलग-अलग दृष्टिकोणों का उपयोग करने पर विचार करना चाहिए ताकि आप यह देख सकें कि कौन सा आपको सबसे अधिक आरामदायक महसूस करता है।
  • प्लेबैक प्लेबैंड 3 चरण 6 छवि का चित्र
    6
    बी / एम के बारे में चिंता न करें हताहतों की संख्या और मृत्यु (बी / एम) का युद्ध युद्धक्षेत्र में कुछ भी नहीं है, यह एक टीम वर्क पर केंद्रित है। आपको अंक प्रति मिनट (पीपीएम) और जीत / हानि अनुपात वी / डी के बारे में चिंता करनी चाहिए। यद्यपि वी / डी कभी-कभी निर्धारित किया जाता है कि आपकी टीम कितनी अच्छी तरह खेलती है, आप हमेशा अच्छे भाग्य में प्रवेश करने के लिए भाग्यशाली नहीं होंगे।
  • प्लेबैंड प्लेफेल्ड 3 चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7



    एक अच्छा शरण खोजें जब आप दुश्मन की आग में होते हैं, तब जितना जल्दी हो सके उतना जल्दी आश्रय ढूंढना चाहिए, यह निर्धारित करें कि आग कहाँ से आ रही है और निकटतम वस्तु देखते हैं जहां आप देखते हैं बतख या झूठ बोलना, जब भी आप एक टीम के रूप में खेलते हैं, माइक्रोफोन का उपयोग भी बहुत मदद करता है क्योंकि आप आवश्यकतानुसार सहायता मांग सकते हैं।
  • प्लेबैंड प्लेफेल्ड 3 चरण 8 शीर्षक वाली छवि

    Video: महाभारत का ऐसा योद्धा जो एक ही पल में युद्ध समाप्त कर सकता था |BARBARIC STORY|KRISHNA KILLS BARBARIC

    8
    समय और अभ्यास के साथ सुधार आप हमेशा बुरी तरह से खेलना शुरू करेंगे। व्यक्तिगत रूप से, सिर्फ हेलो खेलने के लिए लौटा था: पहुँच, युद्धक्षेत्र: बुरा कंपनी 2 और ड्यूटी के कॉल: आधुनिक युद्ध 2 और ग्राफिक इंजन युद्धक्षेत्र में परिवर्तन (शीतदंश 1.5 शीतदंश के लिए 2.0), खेल बहुत कठिन था शुरुआत में मेरे लिए खेलना लेकिन समय के साथ, आप इसमें सुधार करेंगे और इसे खेलना सीखेंगे।
  • भाग 2
    टीम में कक्षाएं मास्टर करें

    प्लेबैंड प्लेबैंडफाइल 3 स्टेप 9 नामक छवि
    1
    आक्रमण वर्ग के साथ खेलते हैं। यदि आप आक्रमण वर्ग के साथ खेल रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपके पास अपने कौशल के लिए सही सेटिंग्स हैं। उदाहरण के लिए, कुछ लोग मारे जाने में बेहतर होते हैं, इसलिए उन्हें दुश्मन लाइनों के बीच अपना रास्ता बनाने के लिए टीम को लक्ष्य की ओर बढ़ने का अवसर देने के लिए एम 320 का उपयोग करना चाहिए।
    • कुछ बेहतर टीम की जरूरतों को समर्थन कर रहे हैं, तो सबसे अच्छा विकल्प एक चिकित्सा किट या एक M320 ग्रेनेड लांचर धुआं उपयोग करने के लिए होगा: टीम के साथी के घाव और रोकने के लिए M320 धुआं चंगा करने के लिए किट स्पष्ट रूप से दुश्मनों को आप देख सकते हैं जैसे आप एक गिरते साथी को पुनर्जीवित करने के लिए या लक्ष्य तक पहुंचने के लिए दौड़ते हैं
  • प्लेबैंड प्लेफेल्ड 3 चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    2
    एक इंजीनियर के रूप में खेलते हैं यदि आप अभियंता वर्ग के साथ खेल रहे हैं, तो आपका एकमात्र उद्देश्य संबद्ध वाहनों की मरम्मत करना और दुश्मनों को नष्ट करना है। यह काफी सरल लगता है, लेकिन अगर दुश्मन उनके वाहनों की अधिक सतर्क हैं, तो यह बहुत मुश्किल हो सकता है
  • खानें बहुत उपयोगी हो सकती हैं, लेकिन फिर, एक स्मार्ट प्रतिद्वंदी हमेशा उन की तलाश में फर्श की जांच करेगा। आपकी सबसे अच्छी संभावनाएं वाहन को फेंकने हैं
  • टैंक और एलएवी पीठ में सबसे कमजोर हैं, उन्हें नष्ट करने के लिए केवल 2 रॉकेट की आवश्यकता होती है
  • अगर अपने साथियों में से एक एक SOFLAM मान्यता के संचालन के लिए जिम्मेदार है हवाई वाहनों को नष्ट कर दिया जा सकता है और लक्ष्य को चिह्नित ताकि आप इसे एक भाला रॉकेट लांचर की मदद से नष्ट कर सकते हैं।
  • प्लेबैंड प्लेबैंडफेल 3 स्टेप 11 नामक छवि
    3
    सहायता वर्ग को मास्टर करें मुख्य कर्तव्य: शॉट्स को मॉडरेट और सहयोगियों के लिए बहुत सारे गोला बारूद प्रदान करें जिनके लिए इसकी आवश्यकता है। आम तौर पर, जो भी इस वर्ग का चयन करता है वह कोई होना चाहिए जो हाथ में हथियार नहीं लेगा या ध्यान आकर्षित करेगा। सहायता वर्ग ज्यादातर पर्दे के पीछे काम करता है वे आमतौर पर दुश्मनों के मुख्य लक्ष्य हैं, इसलिए सावधान रहें
  • आप सहयोगी श्रेणी का उपयोग संबद्ध वाहनों में सी 4 को स्थानांतरित करने के लिए कर सकते हैं, उन्हें दुश्मन वाहनों पर ले जा सकते हैं, कूद और विस्फोटक दोनों ट्रांसपोर्टों को नष्ट कर विस्फोट कर सकते हैं। आप उन्हें बस दुश्मन वाहन में लगा सकते हैं या इमारतों को उड़ा सकते हैं जहां दुश्मनों को छिपाना है
  • Claymore खानों सबसे प्रभावी जब आप एक स्थिति है जहाँ आप हमेशा नहीं हो सकता पकड़ करने की कोशिश कर रहे हैं उदाहरण के लिए, क्लेमोरेस के साथ एक तरफ की रक्षा करें, जबकि आप बी पक्ष की रक्षा करते हैं
  • मोर्टारों को बहुत कम प्रयोग किया जाता है, जब तक कि दुश्मन टीम संकीर्ण क्षेत्रों में घुसपैठ न हो।
  • छवि शीर्षक वाला चित्र प्ले युद्धक्षेत्र 3 चरण 12
    4
    मान्यता काम करो इस वर्ग को हमेशा शत्रुओं का पता लगाना चाहिए, भले ही वे उन्हें मार न सकें (यह उन सहयोगियों के लिए उपयोगी होगा जो उनकी स्थिति के करीब आते हैं)। अपनी आंखों की दूरी आपके से अधिक व्यापक होगी क्योंकि उन्हें आग में ढंकें।
  • जब तक आप दुश्मनों को लक्षित नहीं करते तब तक एमएवी का उपयोग न करें हताहतों की संख्या का कारण बनने के लिए एमएवी का उपयोग अधिक से अधिक बार झुका हुआ है, किसी भी क्षमता की कमी का उल्लेख नहीं करना।
  • यदि आपकी टीम वाहनों को नष्ट करने की कोशिश कर रहा है आप SOFLAM का उपयोग करना चाहिए (एक SOFLAM दृष्टिकोण लंबे समय तक नहीं करता है, लेकिन बढ़ जाती है क्षति अवरक्त रिमोट कंट्रोल मिसाइल वाहन की ओर निकाल दिया ध्यान केंद्रित)।
  • TUG-S उपयोगी है जब आप अपने परिवेश के साथ बनाए रखने के लिए, रीकनेशन कार्य करना शुरू करते हैं।
  • युक्तियाँ

    • आप लंबी दूरी पर नई शूटिंग कर रहे हैं, दूरी यह गोली जमीन मारा और देखने के लिए ले जाता है देखने के लिए, जबकि बंदूक दृष्टि, एक व्यक्ति को लक्ष्य जरूरी नहीं कि एक तस्वीर लेने, जहां यह अपने स्थलों पर उतरता। जब आप ऐसा करते हैं, तो अपनी जगहों पर दुश्मनों को उस बिंदु पर रखें जहां बुलेट गिर गया।

    चेतावनी

    • खाई खोदना पर सिकोड़ी, लेकिन टोही काम के लिए एक व्यवहार्य विकल्प साबित होता है है, तो () मोर्चाबंदी (क) हड़ताली सफेद और मारता है लोगों को अपनी टीम के साथी की रक्षा करने और लक्ष्यों के पास दुश्मनों को मौत हो गई। यदि आप अपने आप को केवल हताहतों की संख्या में लाने के लिए मोहक हो जाते हैं, तो एक ऐसा खेल आज़माएं जो टीम वर्क के लिए तैयार नहीं है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com