ekterya.com

कैसे युद्धक्षेत्र 4 में हमला वर्ग को मास्टर करें

Battleflied 4 ईए द्वारा जारी सबसे हाल ही में युद्ध खेल है यह एक मल्टीप्लेयर गेम है जहां आप खेलने के लिए 4 विभिन्न वर्गों के बीच चुन सकते हैं। सभी कक्षाएं खेलने की अपनी शैली के अनुसार भिन्न होती हैं, कुछ दूसरों की तुलना में अधिक कठिन होती हैं और प्रत्येक के पास इसके स्वयं के लाभ होते हैं। मुख्य वर्ग जिसे लोग खेलना पसंद करते हैं वह हमला वर्ग है। चरण 1 कुछ सुझाव है कि युद्धक्षेत्र में आप और अधिक सफल अगर आप हमले के प्रकार के साथ खेलने कर देगा देखने के लिए नीचे स्क्रॉल करें।

चरणों

छवि आक्रमण शीर्षक मास्टर आक्रमण कक्षा पर युद्धक्षेत्र 4 चरण 1
1
अपने चिकित्सा कौशल का उपयोग करें हमला एक तरह का वह आमतौर पर चिकित्सा वर्ग के रूप में जाना जाता है क्योंकि यह केवल एक है जो दूसरों को ठीक कर सकता है और मृत साथियों के जीवन बहाल करने के लिए एक defibrillator उपयोग करने के लिए है।
  • कई खिलाड़ी एक हमले के रूप में खेलने का फैसला करते हैं लेकिन उनकी टीम को ठीक करने में कोई दिलचस्पी नहीं है, इसके लिए अन्य वर्ग हैं
  • जब तक आपकी टीम में एक से अधिक हमला खिलाड़ी नहीं है, तब तक आपको मेडिकल बैग और डिफिब्रिलेटर हमेशा चाहिए। दूसरे शब्दों में, एक हेरो!
  • छवि शीर्षक मास्टर आक्रमण क्लास पर युद्धक्षेत्र 4 चरण 2
    2

    Video: You Bet Your Life: Secret Word - Door / Foot / Tree

    अपने परिवेश की ओर ध्यान दें इमारतें विस्फोट हो जायेंगी, सड़कों को नष्ट कर दिया जाएगा और पूरे कस्बों को ढकेगा।
  • अपने साथियों को जो फंस और मारा जा सकता है मलबे या जो चोट और चिकित्सा सहायता और एक अतिरिक्त हथियार की जरूरत हो रहे हैं में से सावधान रहें।
  • Video: क्यों सभी देवों में प्रथम पूज्य हैं गणपति | Why Ganesh ji is worshiped first among other gods

    छवि का शीर्षक मास्टर आक्रमण कक्षा पर युद्धक्षेत्र 4 चरण 3



    3
    अपनी टीम के साथ रहें वास्तव में यह सभी वर्गों पर लागू होता है, लेकिन लोग इसे गंभीरता से नहीं लेते यदि आप 4 अन्य साथियों के दल के साथ हैं, तो उनके साथ रहें, आप एक-दूसरे की मदद कर सकते हैं और उच्च स्कोर प्राप्त कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक मास्टर आक्रमण क्लास पर युद्धक्षेत्र 4 चरण 4
    4
    एक दुश्मन का पता लगाओ एक ओर जहां आप अपने साथियों के उपचार में व्यस्त हैं, जबकि आप डॉक्टर खेल रहे हैं दुश्मनों को पहचानने के लिए सुनिश्चित हो। एक दुश्मन का पता लगाने में ज्यादा प्रतीत नहीं हो सकता है, लेकिन अब, न केवल ब्रांडों कि अपनी टीम उन्हें देखने और उन्हें मार सकते हैं नहीं तो भी मौके मार अंक (अंक का पता लगाने और मृत्यु) प्राप्त करें!
  • Video: Baahubali 1 The Beginning 1080p HD Full Movie With Subtitles

    Video: You Bet Your Life: Secret Word - Chair / People / Foot

    छवि का शीर्षक मास्टर आक्रमण कक्षा पर युद्धक्षेत्र 4 चरण 5
    5
    संपर्क। यह याद रखना सबसे महत्वपूर्ण बात है संचार के रूप में सरल कुछ खेल को बचा सकता है।
  • आप दोस्तों के साथ नहीं खेल रहे हैं, तो आप खेल चैट में रहते हैं और संवाद आप क्या करते हैं, तुम कहाँ हो और आप दुश्मनों का पता लगाने की कोशिश की जहां और जब वे चले गए हैं।
  • अगर आप इन सरल युक्तियों का पालन करते हैं, तो आप उत्पीड़न वाले वर्ग के साथ प्रगतिशील रूप से सुधार करेंगे और इससे पहले कि आप जानते हों, आपकी पूरी टीम आपको जीतने के लिए निर्भर करेगी।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com