ekterya.com

गणित परीक्षण कैसे पास करें I

गणित के परीक्षण जैसे कुछ लोग। चिंता के कारण वे आपकी नींद ले जा सकते हैं, लेकिन यह काफी है! कई अवसरों पर, लोग गलतियां करते हैं जो विशेष तरीकों से उत्तर की समीक्षा करके ठीक किया जा सकता था। हालांकि, यहां तक ​​कि सबसे खराब छात्र अपनी पिछली आदतों से छुटकारा पाने और नए और बेहतर टूल और सफलता के लिए दृष्टिकोण को अपनाने के द्वारा गणित में सफल हो सकते हैं कि हम इस लेख में प्रदान करेंगे। इसे ध्यान में रखते हुए, यहां कुछ सिद्ध विधियां हैं जो अभी आपकी सहायता कर सकते हैं।

चरणों

एक मथ टेस्ट चरण 1 पास करें
1
कक्षा के लिए तैयार करें जैसे कि यह आपकी मुख्य नौकरी थी (पूर्ण समय, यदि संभव हो) और मज़े करना चाहते हैं। इससे पहले स्कूल नया सेमेस्टर शुरू होता है, समय से दूर ले नहीं इसके बजाय relajarte-, अपने गणित पुस्तक मिल (एक खरीदने के लिए या यदि आवश्यक हो तो जमा राशि का भुगतान) के रूप में जल्द ही के रूप में आप पिछले सेमेस्टर समाप्त करने और प्रकाशित किताबें। उसके बाद, एक बार आपके पास किताब है, शिक्षक से कहें कि कहां से शुरू हो (यदि संभव हो) और पढ़ाई शुरू करें कक्षाएं शुरू होने पर, आपके पास पहले से एक ठोस नींव होगी।

लेकिन यह सब नहीं है (भौतिक विज्ञान, जीवविज्ञान, रसायन विज्ञान, कानून, प्रोग्रामिंग भाषा या विदेशी भाषा के रूप में आपके पास किसी भी मुश्किल वर्ग के लिए उसी तरह तैयार रहें)।
  • हमेशा अध्याय पढ़ो और एक दिन समस्याओं का समाधान
इससे पहले कि वे कक्षा में उन्हें समझाते हैं इसके लिए धन्यवाद, आप नीचे बैठ कर सवालों के जवाब जल्दी कर सकते हैं, और आपको आश्चर्यचकित होने वाली किसी भी चीज के बारे में सवाल पूछ सकते हैं!
  • कक्षा में भाग लेना: यदि आप आगे बैठते हैं और सभी नोट्स आप कर सकते हैं। इस तरह आप अच्छी तरह से तैयार रहेंगे और जल्दी से सवालों के जवाब देंगे, जो आपको किसी भी अन्य विधि से बेहतर सबक को मजबूत करने की अनुमति देगा! यदि आप करते हैं और अगर वे एक छोटे से गणित की तरह (या यहाँ तक कि यदि आप उन्हें नफरत), यह लगभग निश्चित है कि इस विषय पर आप के लिए एक नया अर्थ चार्ज होगा है, तो आप अपने रहने वाले कमरे के सर्वश्रेष्ठ स्कोर प्राप्त कर सकते हैं देखो! यहां तक ​​कि एक छात्र जो पहले गणित में विफल रहा था इस पद्धति का उपयोग करके एक उल्लेखनीय ग्रेड प्राप्त करने के लिए बहुत आश्चर्यचकित था। आप इसे भी प्राप्त करेंगे!
  • एक मठ टेस्ट चरण 2 पास शीर्षक वाली छवि



    2
    जब आप घर जाते हैं, तो अपने नोट्स या अपनी पाठ्यपुस्तक लें यदि आप नोट नहीं लेते हैं, तो आप पूरे क्लास ड्राइंग बिताए हैं या आप बुरे नोट ले चुके हैं, अपनी पाठ्यपुस्तक घर लेना बेहतर है। यदि आप अच्छे नोट लेते हैं, तो दोनों को लें। यदि आप अपने शिक्षक ने कहा है कि सब कुछ के उत्कृष्ट नोट्स ले लिया है, तो आपको अपनी किताब लाने की आवश्यकता नहीं हो सकती है, लेकिन सावधानी के रूप में ऐसा करना बेहतर है।
  • एक मथ टेस्ट चरण 3 के पास शीर्षक वाली छवि
    3
    आपको आवश्यक तालिकाओं, अवधारणाओं और गणित प्रक्रियाओं की समीक्षा करें कई मामलों में, सबसे खराब गलतियों को नहीं किया जाता क्योंकि वे सामग्री को नहीं समझते, लेकिन क्योंकि उन्होंने इसे सही तरीके से लागू नहीं किया था इस कारण से, समीक्षा के रूप में उनकी समीक्षा करना बेहतर है।
  • Video:
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

  • © 2021 ekterya.com