ekterya.com

दूसरे देश में काम की तलाश कैसे करें

वैश्विक कार्यबल तेजी से अधिक से अधिक प्रतिस्पर्धी बन गया है आम तौर पर, आप विदेशों में काम की पेशकश की पुष्टि करने जा रहे हैं, तो आपको वेतन और रहने की स्थानीय लागत पर विचार करना चाहिए। अन्य लाभ या लाभ भी इस समझौते को गहरा कर सकते हैं यदि आप और आपके परिवार को आपकी सांस्कृतिक, कार्य-दुनिया और जीवन शैली की अपेक्षाओं में बहुत बड़ा परिवर्तन होने के विचार से संतुष्ट हैं। यहां हम आपको दूसरे देश में काम की तलाश में कुछ हाइलाइट दिखाते हैं:

चरणों

एक और देश में एक नौकरी खोजें शीर्षक वाला चित्र चरण 1

Video: Poonam Verma | मुझे हनीप्रीत बताने वालों सुनलो मैं किसी बाबा के चक्कर में नहीं आने वाली | Sanganer

1
कुछ आंतरिक अनुसंधान करें अगर आपकी कंपनी में आंतरिक स्थितियां हैं, जो आपको विदेश में ले जा सकती हैं तो जांच कर प्रारंभ करें आप इस तरह के माइक्रोसॉफ्ट, ओरेकल, एप्पल, मोटोरोला, यूनिलीवर, पी के रूप में एक बहुराष्ट्रीय या वैश्विक ब्रांडों में काम करते हैं&जी, क्राफ्ट, पेप्सिको, कोका-कोला, मैकडॉनल्ड्स, केएफसी, आदि, यह संभव होने की संभावना है। कंपनी के डेटाबेस आंतरिक कार्यप्रणाली की जाँच करें और दुनिया भर में कई वैश्विक रिक्तियों पाते हैं। जब आपको कोई नौकरी मिलती है, जिसके बारे में आप रुचि रखते हैं, तो इसके बारे में जानने के लिए मानव संसाधनों पर जाएं और इसे कैसे प्राप्त करें
  • एक और देश में एक नौकरी खोजें शीर्षक वाला छवि चरण 2
    2
    इंटरनेट पर जांच करें यदि आप बहुराष्ट्रीय कंपनी में काम नहीं करते हैं या आप क्षेत्र या उद्योग को बदलना चाहते हैं, तो आपको इंटरनेट पर बहुत कुछ और हर दिन शोध करना चाहिए। अनुसंधान के रूप में आप अपने देश के गंतव्य में सबसे सम्मानजनक श्रम डेटाबेस खोजते हैं और उन स्थानों पर ध्यान केंद्रित करें जहां आपके क्रेडेंशियल्स, भाषाओं का ज्ञान और आपका वर्क वीजा कारकों का समर्थन कर रहे हैं। उदाहरण के लिए: jobsdb.com, monster.com और अधिक।
  • एक और देश में एक नौकरी खोजें शीर्षक वाला छवि चरण 3
    3
    अपने भाषाओं के ज्ञान पर विचार करें अपनी भाषा की प्रवीणता को तैयार करें, विशेष रूप से उस स्थान से जो आपके गंतव्य देश को इंगित करता है। अगर आपको किसी और भाषा सीखना शुरू करना है, तो अपने आप को तैयार करने के लिए जो भी जरूरी हो
  • एक और देश में एक नौकरी खोजें शीर्षक शीर्षक छवि 4

    Video: इस लड़की से शादी करने के लिए मिलेंगे आपको 1200 करोड़ रुपए, अगर हिम्मत है तो करके दिखाओ

    4



    औपचारिक दस्तावेज और किसी भी आवश्यक परमिट तैयार करें। अपने काम के वीजा की आवश्यकताओं को तैयार करें, चाहे आपको अपने गंतव्य देश में प्रायोजक चाहिए या नहीं।
  • एक और देश में नौकरी खोजें शीर्षक शीर्षक छवि 5
    5
    अपनी नौकरी खोज प्रक्रिया में एक भावनात्मक रोलर कोस्टर के साथ-साथ एक आप्रवासी के रूप में समायोजन अवधि के लिए एक खुले दिमाग और एप्रन प्राप्त करें। यहां तक ​​कि अगर आप भाषा में महारत हासिल नहीं है, सबसे आसान काम आप इसे देश में देशी स्पेनिश के एक प्रोफेसर है प्राप्त कर सकते हैं। तुम बस आप डुबकी लेने के लिए, साहसी और नई चीजों की कोशिश करने को तैयार हो प्रोत्साहित करने के लिए है।
  • एक और देश में एक नौकरी ढूँढें चरण 6
    6
    अपने परिवार को अनुकूलन करने में सहायता करें अपने मन और अपने परिवार के सदस्यों को लक्षित करें यदि आपको अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपने साथ या उनके साथ स्थानांतरित करना है। बच्चे, विशेष रूप से, बहुत सारी तैयारी की जरूरत है, खासकर यदि वे विद्यालय की उम्र के हैं, क्योंकि आपको अकादमिक क्रेडिट और चीजों की शैली को मान्य करना है।
  • एक और देश में एक नौकरी खोजें शीर्षक वाला चित्र चरण 7
    7
    एक उद्यमी बनें सकारात्मक पक्ष को देखो, यह गंतव्य देश में आपकी सेवा की पेशकश करने के लिए अपना खुद का व्यवसाय शुरू करने का अवसर हो सकता है। उदाहरण के लिए: आप एक हिप-हॉप शिक्षक हो सकते हैं या गंतव्य विदेशी शहर में आप्रवासी समुदायों के लिए गोदाम खोल सकते हैं, एक नाइट क्लब खोल सकते हैं, जिम में पढ़ सकते हैं (यह व्यावहारिक रूप से भाषा कौशल की आवश्यकता नहीं है) या फूल की दुकान खोल सकते हैं और पुष्प व्यवस्था के प्रदर्शन कक्षाएं दे
  • Video: Khandesh ka DADA part 36 "छोटू दादा का पहेला इम्तेहान"

    एक और देश में एक नौकरी खोजें शीर्षक वाला छवि चरण 8
    8
    समय और धन के निवेश की आशा करो अंतिम लेकिन कम से कम, देश में समय और पैसा निवेश करने के लिए तैयार हो जाओ, इससे पहले कि आप निश्चित नौकरी की पेशकश करें, क्योंकि कंपनी स्वाभाविक रूप से स्थानांतरित करने वाले लाभों के पैकेज प्रदान करने के बजाय स्थानीय उम्मीदवारों को पसंद करती है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com