ekterya.com

कॉर्पोरेट जयंती को कैसे मनाने के लिए

एक कॉर्पोरेट सालगिरह, आपकी कंपनी की सफलता का जश्न मनाने, कर्मचारियों के बीच संबंधों को मजबूत करने और अपने मूल मूल्यों की पुष्टि करने का अवसर है। ऐसे विकल्प एक कंपनी की वर्षगांठ मनाने के लिए कई तरह से और कंपनी के आकार, बजट और शायद सालगिरह के महत्व (उदाहरण के लिए, एक, पहले दसवीं या पचासवीं सालगिरह के रूप में एक "विशिष्ट" तिथि शायद एक बड़ा पक्ष हकदार पर निर्भर करेगा कर रहे हैं कुछ अन्य अजीब और यादृच्छिक संख्या से) जश्न मनाने का अवसर याद मत करो!

चरणों

विधि 1
पार्टी के साथ जश्न मनाएं

एक सफल फ्रीलान्स लेखक रहो जब आप बच्चे हैं चरण 1
1
एक बजट सेट करें आपकी पार्टी की व्यर्थता या सादगी बड़े पैमाने पर आपके पास बजट के द्वारा निर्धारित की जाएगी। एक बड़े बजट के साथ, आप एक जगह किराए पर ले सकते हैं, एक भोजन और मनोरंजन सेवा प्रदान कर सकते हैं और कपड़े पहन सकते हैं। अगर आपके पास खर्च करने के लिए बहुत पैसा नहीं है, आप अपने वफादार कर्मचारियों के लिए अब भी एक उत्कृष्ट पार्टी बना सकते हैं!
  • विचार करें कि क्या पार्टी खुद ही एक व्यवसाय निवेश हो सकती है जो कंपनी के लिए समझ सकता है। उदाहरण के लिए, यदि आप एक बड़ी पार्टी को संगठित करने और शेयरधारकों, समुदाय के सदस्यों, कर्मचारियों और उनके परिवारों के लिए आमंत्रित करते हैं, तो आप घटना के माध्यम से नेटवर्क और कंपनी की प्रतिष्ठा को मजबूत कर सकते हैं, जो खर्च एक अर्थ हो सकता है थोड़ा अधिक पैसा शायद बुरा विचार नहीं हो।
  • पार्टी को आपको कर्ज में लाने या अपनी कंपनी के लिए वित्तीय समस्याओं का कारण न दें। गति को कम मत समझो जिससे लागत में वृद्धि हो सकती है।
  • थ्रो ए ग्लो पार्टी चरण 17 नामक छवि
    2
    एक जगह चुनें यह जगह पार्टी के बजट, उपलब्ध संसाधनों और टोन पर निर्भर करेगा जो आप स्थापित करना चाहते हैं।
  • सीमित बजट के साथ, एक ब्रेक रूम में या कंपनी के अध्यक्ष के घर में एक पार्टी अंतरंग वातावरण बना सकती है। कुछ सजावट, संगीत और परिवेश प्रकाश व्यवस्था के साथ, आप अभी भी एक उत्कृष्ट वातावरण प्राप्त कर सकते हैं।
  • एक उदार बजट के साथ, आप एक स्थानीय समुदाय केंद्र, चर्च या स्थानीय पार्क देख सकते हैं। ज्यादातर जगह किराए पर लेने के लिए शुल्क लेते हैं - हालांकि, यह आमतौर पर कम है
  • एक बड़ा बजट के साथ, आप एक सम्मेलन कक्ष या एक स्थानीय ऐतिहासिक स्थान की जगह किराए पर कर सकते हैं तुम भी एक देश क्लब या एक अच्छा रेस्तरां किराए पर कर सकते हैं
  • हर्ट ए स्ट्रिपर फॉर अ बैचलर पार्टी चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    3
    उपस्थितियों को आमंत्रित करें हर किसी को पता करने के लिए सुनिश्चित करें, खासकर यदि आप पार्टी तैयार करने के लिए पर्याप्त समय और धन समर्पित करने की योजना बनाते हैं। आप लोगों को कई महीनों की तारीख को बुक करने के लिए नोटिस भेज सकते हैं।
  • तय करें कि आप जोड़े और बच्चों के बच्चों को आमंत्रित करेंगे। निमंत्रण में आपको शिक्षित होना चाहिए, लेकिन आपकी उम्मीदों के बारे में स्पष्ट है। यदि आप केवल कर्मचारियों के लिए एक बैठक आयोजित करने की योजना बनाते हैं, तो आप निमंत्रण के अंत में एक छोटी सी लाइन जोड़ सकते हैं, "कृपया, केवल कर्मचारियों"। अन्यथा, आप मेहमानों को "कृपया अपनी उपस्थिति और एक और अतिथि की पुष्टि करें" जैसे कुछ संकेत कर सकते हैं। अगर यह एक परिवार का मुद्दा है, तो ज़ोर देना सुनिश्चित करें कि "कर्मचारियों के परिवार के सदस्यों में उपस्थित होने की संभावना है।"
  • किसी भी पार्टी के साथ, आमंत्रण टोन सेट करेगा यदि आप एक त्वरित ईमेल भेजते हैं, तो आपका कर्मचारी मान लेगा कि यह एक आकस्मिक मामला है। आप एक कार्ड पर हाथ से लिखे गए एक कुरकुरा अतिथि नाम के साथ उभरे भेजते हैं, तो आप संवाद कर रहे हैं कि यह एक औपचारिक पार्टी है।
  • छवि फेंक एक आश्चर्य पार्टी पार्टी 9 कदम
    4

    Video: रक्षाबंधन से जुड़ी कुछ अनसुनी कहानियाँ // Raksha Bandhan History in Hindi

    मेनू की योजना बनाएं आपके बजट और स्वाद की अनुमति के अनुसार यह बहुत सरल या जटिल हो सकता है। यदि यह कम बजट का मुद्दा है, तो सभी मेहमानों को भोजन लाते हुए मज़ेदार और सस्ती हो सकती है!
  • भोजन सेवा कंपनी को भर्ती करने पर विचार करें यदि बहुत से लोग भाग लेंगे या यदि आप भोजन के लिए एक पूर्ण या जटिल भोजन और फैंसी नाश्ते की सेवा करना चाहते हैं
  • फैसला लें कि क्या आप शराब शामिल करना चाहते हैं और यदि ऐसा है, तो यह निर्धारित करें कि मेहमानों को एक सीमित राशि मिलेगी या यदि आपके पास एक खुला बार होगा ध्यान रखें कि खुले बार वाले पार्टियां अक्सर ज़हर लेती हैं।
  • थ्रो ए ग्लो पार्टी चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    5

    Video: परबतसर में ब्लाॅक स्तरीय गार्गी पुरस्कार वितरण समारोह आयोजित

    योजना मनोरंजन संगीत के अलावा (जो एक लाइव बैंड या एक स्टीरियो सिस्टम, फिर आपके बजट पर निर्भर के रूप में हो सकता है), तरीके रात की घटनाओं में अपनी कंपनी के इतिहास को शामिल करने पर विचार करें।
  • मालिक, राष्ट्रपति या विभाग प्रमुखों से टोस्ट बनाने या कंपनी के साथ अपनी सर्वोत्तम यादों के बारे में एक संक्षिप्त भाषण देने पर विचार करें।
  • यदि बजट की अनुमति देता है, तो आप कंपनी के इतिहास के बारे में एक वीडियो या एक स्लाइड तैयार कर सकते हैं और दिखा सकते हैं। आप ऐसा कुछ करने के लिए एक प्रोडक्शन कंपनी को किराए पर ले सकते हैं या यदि आपका बजट कम है तो आप इसे घर पर या खुद कर सकते हैं।
  • विधि 2
    कंपनी की प्रगति को स्मरण करो

    इनाम शीर्षक प्राप्त करें पुरस्कार चरण 4



    1
    अपने कर्मचारियों और शेयरधारकों के लिए एक स्मारिका उद्धार। बजट और स्मृति आप खरीदने के लिए राशि की मात्रा पर निर्भर करता है, वहाँ कई महान विचारों कि आप अपनी कंपनी की स्थापना की याद में अनुकूलित कर सकते हैं कर रहे हैं।
    • इस तरह के कपड़े के रूप में कुछ बातें,, एक मेज घड़ी नाम और कंपनी या लोगो के साथ एक मग की सालगिरह के वर्ष के साथ उत्कीर्ण, अपने कर्मचारियों या शेयरधारकों जो सराहना कर रहे हैं दिखाने के लिए एक उत्कृष्ट स्मारिका के रूप में काम कर सकता है।
    • यदि आपके पास बड़े बजट और उत्पादन विभाग है, तो आप कंपनी के इतिहास या अपने कर्मचारियों को वितरित करने के लिए एक छोटी वृत्तचित्र के बारे में एक किताब भी बना सकते हैं।
  • दान करें एक हल्के ढंग से प्रयुक्त वयस्क कंबल स्लीपर चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    2

    Video: गुरुवार को इस विधि से करें बृहस्पति की पूजा, रोज़ जरूर सुनें सुनाएं व्रत कथा Thursday Puja

    एक धर्मार्थ योगदान बनाने पर विचार करें एक सफल व्यवसाय वर्ष के लिए किसी समुदाय को वापस देने का एक तरीका दान करना, स्वयंसेवक काम करने या स्थानीय सार्वजनिक स्थान में सुधार करने के लिए समय व्यतीत करना है।
  • अपने कर्मचारियों को एक समूह प्रोजेक्ट करने के लिए समुदाय में स्वयंसेवक सेवा का एक वैकल्पिक दिन देने पर विचार करें। आप कुछ समूहों के साथ काम कर सकते हैं, उदाहरण के लिए, स्थानीय खाद्य बैंक के साथ, मानवता के लिए आवास या एक दिवसीय परियोजनाओं के लिए आपकी स्थानीय पार्क सेवा के साथ।
  • हो सकता है कि आप अपनी कंपनी का एक प्रकार का स्मारक बनाना चाहते हैं, जो समय की कसौटी पर खड़ा है। तुम्हें पता है, पार्क में बेंच डाल एक थाली निर्दिष्ट करना कंपनी की सालगिरह की ओर से एक दान था के साथ एक फ्रीवे साथ एक नया खेल का मैदान सुसज्जित या यहाँ तक कि संयंत्र के पेड़ बना सकते हैं।
  • बढ़े हुए केले पौधों चरण 8 के शीर्षक वाली छवि
    3
    एक समय कैप्सूल बनाओ एक समय कैप्सूल एक समारोह का आनंद लेने का एक शानदार तरीका है और आप आने वाले वर्षों के लिए कुछ और चाहते हैं। समारोह में कर्मचारियों को महसूस करने का यह एक शानदार तरीका भी है।
  • आप उन चीजों को रख सकते हैं जो कंपनी के इतिहास, प्रत्येक विभाग या प्रत्येक कर्मचारी (एक छोटी कंपनी के मामले में) के प्रत्येक वर्ष का प्रतिनिधित्व करते हैं।
  • पूरी कंपनी के साथ कैप्सूल में चीजें रखने के लिए एक समारोह बनाओ और इस तरह भविष्य के लिए नींव और दृष्टि याद रखें।
  • विधि 3
    अपने मूल्यों को पुष्ट करने का अवसर लें

    एक व्हाइंस कौनोसीर चरण 13
    1
    अतीत को देखो बड़ी सालगिरह एक शानदार समय है कि आपके संगठन ने कैसे शुरू किया और किस तरह से इसे विकसित किया है, इस पर विचार करना है। इसे सामरिक सोच में एक अभ्यास के रूप में सोचो
    • अपनी कंपनी के अतीत के बारे में बड़े प्रश्नों के बारे में सोचें, जैसे "किसने इसे स्थापित किया और क्यों?" या "कंपनी का मूल दर्शन क्या था?" उन मूल्यों की पुष्टि करें जो आप एक कंपनी के रूप में प्रतिनिधित्व करते हैं, लेकिन उन लोगों के पुनर्मूल्यांकन के लिए तैयार हैं जिन्हें आपने अच्छी तरह से सेवा नहीं दी है।
  • छवि का शीर्षक है एक नृत्य पार्टी चरण 14
    2
    पार्टी को अपने पते का पुन: मूल्यांकन करने का एक अवसर के रूप में उपयोग करें। एक महान कॉरपोरेट सालगिरह आने वाले वर्षों के लिए नई दृष्टि योजना या मिशन स्टेटमेंट जारी करने का एक उत्कृष्ट समय है।
  • इस कथन को पूरा करने के लिए रिक्त स्थान को भरने की कोशिश करें: "हमारी कंपनी _____ की दृष्टि से स्थापित की गई थी हमारे लक्ष्य थे ____, _____ और _____ " इसके बाद सोचें कि क्या आपकी कंपनी उन उद्देश्यों से मुलाकात करती है और अगर यह अन्य नए उद्देश्यों को स्थापित करने का समय हो सकता है
  • एक विश्व कप देखें पार्टी की भूमिका चरण 18
    3
    एक सालगिरह विषय चुनें विशेष रूप से, अगर यह आपकी कंपनी की शताब्दी या किसी अन्य महान घटना है, तो एक उपयुक्त विषय चुनने पर विचार करें जो कि वर्ष की सालगिरह वर्ष की स्मारक मनाने के लिए उसी के पिछले और मौजूदा मूल्यों पर आधारित है।
  • उदाहरण के लिए, वर्ष "अभिनव", "सेवा", "विविधता" या अन्य मूल्य कि मदद करता है रणनीतिक आने वाले वर्षों में सफलता के लिए अपनी कंपनी की स्थिति के लिए समर्पित किया जा सकता है।
  • पूरे वर्ष के दौरान कंपनी की पहल की शुरुआत करने पर विचार करें। उदाहरण के लिए, विभाग नवाचार या सेवा परियोजनाओं को मापने के लिए मानक या लक्ष्य स्थापित कर सकते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com