ekterya.com

एक स्वर्ण शादी की सालगिरह की योजना कैसे करें (50 वर्ष)

एक 50 साल की शादी की सालगिरह मनाते हुए एक रिश्ते में एक महत्वपूर्ण घटना है, और खुश जोड़े को विशेष मान्यता के हकदार हैं आपकी शादी की सालगिरह मनाने के कई तरीके हैं, जैसे उपहार खरीदना, यात्रा पर जाने, अपनी प्रतिज्ञाओं का नवीकरण करना या पार्टी का आयोजन करना सुनिश्चित करें कि आप अपने पति या पत्नी का सम्मान करने का एक रास्ता खोजते हैं और इन पचास वर्षों के दौरान उन्होंने जिस रिश्ते का आनंद लिया है, आप चाहे विकल्प का चुनाव करते हैं।

चरणों

विधि 1

एक सुनहरा शादी की सालगिरह के लिए एक उपहार चुनें
प्लान फॉर ए गोल्डन (50 वां) शादी की सालगिरह चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
सुनहरे उपहार दें स्वर्ण रंग सुनहरा शादी का पारंपरिक प्रतीक है, और यह प्रथा है कि सोना का बना पति या पत्नी कुछ बना। हम आपको कुछ "सुनहरा" विचार देंगे:
  • सोने के गहने (जैसे कि झुमके, हार, अंगूठियां, घड़ियां, कफ़लिंक या टाई क्लिप)
  • सोने में सजाया शैंपेन चश्मा
  • सोने या सोने के फीता में सजाए गए कपड़े
  • एक सोने का सोने का डला
  • प्लान फॉर ए गोल्डन (50 वां) शादी की सालगिरह चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2

    Video: Teachers, Editors, Businessmen, Publishers, Politicians, Governors, Theologians (1950s Interviews)

    भावनात्मक कुछ खरीदें पचास वर्ष का विवाह करने का एक लंबा समय है, और यह बहुत संभावना है कि आप अपने पति या पत्नी के साथ कई महत्वपूर्ण यादें साझा करेंगे। भावुक कुछ देखें जो उनके संबंधों को प्रतिबिंबित करती है या वे शादीशुदा दिन की याद दिलाते हैं।
  • उदाहरण के लिए, आप अपनी शादी की सालगिरह को शादी की अंगूठियों की एक नई जोड़ी खरीदने या नए विवाह के छल्ले पर रखे हीरे के साथ जश्न मना सकते हैं, यदि पुराने लोग पहनाए जाते हैं।
  • प्लान फॉर अ गोल्डन (50 वें) शादी की सालगिरह चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    छुट्टी पर अपने पति को ले लो एक और महत्वपूर्ण उपहार आपके पति को एक विशेष अवकाश में ले जाना होगा। हो सकता है, आप उसे उसी जगह ले जा सकते हैं जहां उन्होंने अपना हनीमून बिताया या एक दिशा में जहां वे हमेशा जाना चाहते थे
  • प्लान फॉर ए गोल्डन (50 वें) शादी की सालगिरह चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    वैकल्पिक उपहारों के लिए ऑप्ट भले ही यह आपकी स्वर्ण शादी की सालगिरह है, हो सकता है कि आपके पति कुछ सोना नहीं चाहते। फ़्रेमयुक्त फ़ैमिली फोटो की तरह, आप अर्थपूर्ण कुछ देना चुन सकते हैं।
  • प्लान फॉर ए गोल्डन (50 वीं) शादी की सालगिरह चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5

    Video: शादी की 50 वीं सालगिरह

    आदेश violets वायलेट गोल्डन शादी की सालगिरह से जुड़े फूल हैं क्योंकि पत्तियों का दिल का आकार होता है और फूल बैंगनी होते हैं आप एक स्वर्ण शादी की सालगिरह की दो परंपराओं को गठबंधन करने के लिए एक स्वर्ण फूलदान में अपने पति को कुछ वायलेट दे सकते हैं।
  • विधि 2

    एक सुनहरा शादी की सालगिरह के लिए एक पार्टी की योजना बनाएं
    प्लान फॉर ए गोल्डन (50 वां) शादी की सालगिरह चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    1

    Video: Suspense: Man Who Couldn't Lose / Dateline Lisbon / The Merry Widow

    कोई स्थान और एक तिथि चुनें एक शादी की सालगिरह पार्टी के विवरण की योजना शुरू करने से पहले, आपको एक उपयुक्त स्थान ढूंढना होगा और कोई तिथि चुनें यह पार्टी को सालगिरह की तारीख या सप्ताह के अंतराल पर व्यवस्थित करने के लिए बेहतर होगा, जो सटीक वर्षगांठ की तारीख तक पहुंचती है। आप ऐसे स्थान का चयन करना चाह सकते हैं जो जोड़े के लिए सार्थक है, जैसे वे जो रेस्तरां पसंद करते हैं या जहां वे मिलते हैं
  • प्लान फॉर ए गोल्डन (50 वां) शादी की सालगिरह चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    2
    एक अतिथि सूची बनाएं और आमंत्रण भेजें। यदि आपके पास एक औपचारिक पार्टी होगी, तो आपको पहले से ही आमंत्रणों को अच्छी तरह से भेजना होगा। अपनी सर्वोत्तम सुलेख का उपयोग करने के लिए निमंत्रणों पर पता डालें और उन्हें डाक से भेजें।
  • आप इलेक्ट्रॉनिक निमंत्रण का उपयोग कर सकते हैं या ई-vites। यह विकल्प आपको मेल व्यय के लिए पैसे बचाने में मदद करेगा, और आप पुष्टिकरणों को तेज़ी से प्राप्त कर सकते हैं
  • प्लान फॉर ए गोल्डन (50 वें) शादी की सालगिरह चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    3
    जगह सजाने कई अलग-अलग सजावट विकल्प हैं जो सुनहरे शादी की शादी की सालगिरह पार्टी के लिए उपयुक्त हैं। आप सुनहरे रंग के संयोजन के साथ सजाने पर विचार करना चाह सकते हैं जिससे कि यह एक सुनहरा शादी की सालगिरह है। उदाहरण के लिए, आप प्लेट्स, चश्मा, नैपकिन, फूल और मेज़पोश पर सोने के साथ सजाया जा सकता है। अन्य सजा विचार निम्नलिखित हैं:
  • पचास साल पहले जो युगल अपने विवाह के लिए इस्तेमाल किया था, उसी रंग संयोजन को फिर से बनाएं। उसी तरह, आप समान फूल व्यवस्था ढूंढने की कोशिश कर सकते हैं।
  • आप एक दशक से एक विषय के साथ सजाने के लिए चुन सकते हैं जिसमें दंपति का विवाह हुआ है, वह जगह जहां वे अपने हनीमून या उनके वर्तमान हितों के लिए गए थे



  • प्लान फॉर ए गोल्डन (50 वां) शादी की सालगिरह चरण 9 शीर्षक वाली छवि

    Video: Senators, Ambassadors, Governors, Republican Nominee for Vice President (1950s Interviews)

    4
    जोड़ी का सम्मान करने के लिए एक शादी की सालगिरह केक लें जोड़े को केक को काट लें और सुनिश्चित करें कि आप चित्र लेते हैं। हम आपको केक पर डाल करने के लिए कुछ संदेश देंगे:
  • "मुबारक शादी की सालगिरह।"
  • "स्वर्ण विवाह की शुभ संस्कार"
  • "पचास वर्षों की शादी पर बधाई।"
  • आप शादी की सालगिरह केक पर जोड़े का नाम भी शामिल करना चाह सकते हैं।
  • प्लान फॉर ए गोल्डन (50 वां) शादी की सालगिरह चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    5
    कहानियों को साझा करें और महत्वपूर्ण यादों को उजागर करें आप चाहें तो युगल को कहानियों को साझा कर सकते हैं या मेहमानों को लंबे समय तक चलने वाले और प्यारे शादी के निर्माण के लिए कुछ सुझाव दे सकते हैं। इसी तरह, फोटो एल्बल्स रखने के लिए यह सलाह दी जा सकती है कि मेहमान अपने विवाह के विभिन्न चरणों में जोड़े के अतीत को ध्यान में रख सकते हैं। पार्टी को दंपति को श्रद्धांजलि के रूप में माना जाना चाहिए, जो इसे व्यक्तिगत विचार देने में मदद करेगा।
  • यदि आप शिल्प के साथ कुशल हैं, तो आप एक बनाने की कोशिश कर सकते हैं एल्बम पार्टी में जोड़े के साथ साझा करने के लिए इस एल्बम में पूरे विवाह की तस्वीरें हो सकती हैं और महत्वपूर्ण क्षणों पर प्रकाश डाला जा सकता है, जैसे कि उनके बच्चों और नाती-पोतियों का जन्म, साथ ही उनकी यात्राएं, पेशेवर उपलब्धियां और सेवानिवृत्ति।
  • एक फोटो स्लाइड शो एक और शानदार तरीका है जो पिछले कुछ वर्षों में युगल और उनके रिश्ते को प्रदर्शित करता है, जिससे यह सुनिश्चित होगा कि सभी मेहमानों को उनके फोटो देखने का मौका मिला।
  • प्लान फॉर ए गोल्डन (50 वीं) शादी की सालगिरह चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    6
    किसी को एक टोस्ट या जोड़े को एक श्रद्धांजलि बनाओ। अग्रिम रूप से व्यवस्थित करें कि कोई पुरूष को वर्षगांठ के लिए एक टोस्ट बनाता है। सामान्य तौर पर, इस युगल के करीब किसी के बारे में होना चाहिए, जैसे उनके एक बच्चे, एक भाई या परिवार का मित्र। यादों और युगल के बारे में कहानियों को साझा करना यह एक अच्छा विचार है।
  • प्लान फॉर ए गोल्डन (50 वां) शादी की सालगिरह चरण 12 शीर्षक वाली छवि
    7
    पार्टी के दौरान खेला जाने वाला संगीत व्यवस्थित करें संगीत सभी पार्टियों के लिए एक अनिवार्य तत्व है, और आप सोने की शादी की सालगिरह के लिए संगीत के चयन के लिए अपनी रचनात्मकता का बहुत उपयोग कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, आप वर्षों में युगल के सभी पसंदीदा गीतों को खेल सकते हैं, जो उस युगल का विवाह है या युगल की शादी के मूल गीत सहित दो रोमांटिक गानों में लोकप्रिय वर्ष के दौरान लोकप्रिय था।
  • प्लान फॉर ए गोल्डन (50 वां) शादी की सालगिरह चरण 13 शीर्षक वाली छवि
    8
    जोड़े को उनकी स्वर्ण शादी की सालगिरह के जश्न के भाग के रूप में अपनी शादी को नवीनीकृत करें। कई जोड़ों ने अपनी शादी में नवीनीकृत करने का फैसला किया है, जो उनकी शादी में कुछ समय के लिए प्रतिज्ञा करता है, जो उनकी पारस्परिक प्रतिबद्धता की पुष्टि करने के लिए किया जाता है और आमतौर पर एक महत्वपूर्ण सालगिरह से जुड़ा होता है। इसलिए, सौतेली शादी की सालगिरह जोड़े के लिए उनके प्रतिज्ञाओं को नवीनीकृत करने का एक आदर्श अवसर है।
  • आपको इसे प्राप्त करने के लिए कुछ अतिरिक्त नियोजन करना होगा। लेकिन, सब से ऊपर, सुनिश्चित करें कि आपके पास एक officiant मौजूद है
  • विधि 3

    खुश जोड़े को पहचानो
    प्लान फॉर ए गोल्डन (50 वां) शादी की सालगिरह चरण 14 शीर्षक वाली छवि
    1
    सरकार की मान्यता प्राप्त करें कई देशों में, सरकार अपनी स्वर्ण शादी की सालगिरह के लिए जोड़ों को औपचारिक मान्यता प्रदान करती है। पता करें कि आपके देश में जोड़ों के लिए विशेष स्वीकृतियां दी जाती हैं या नहीं। सामान्य तौर पर, आपको इस मान्यता को अग्रिम में अनुरोध करना होगा। हम आपको नीचे कुछ उदाहरण देते हैं:
    • व्हाइट हाउस जोड़ों को अपनी स्वर्ण शादी की सालगिरह को पहचानने के लिए एक आधिकारिक शुभकामनाएं भेजती है, जिसे अग्रिम में छह सप्ताह का अनुरोध किया जाना चाहिए।
    • कनाडा के प्रधान मंत्री ने एक जोड़ी की स्वर्ण शादी की सालगिरह को पहचान लिया है, जिसका अनुरोध है कि ऑनलाइन फॉर्म पूरा करते समय।
    • ऑस्ट्रेलिया में, प्रधान मंत्री और गवर्नर-जनरल अपने स्वर्ण शादी की सालगिरह का जश्न मनाने के लिए ऑस्ट्रेलियाई जोड़ों को नमस्कार करते हैं।
  • प्लान फॉर ए गोल्डन (50 वीं) शादी की सालगिरह चरण 15 शीर्षक वाली छवि
    2
    एक हस्ताक्षर पुस्तक बनाएं ताकि मेहमान जोड़े को बधाई का संदेश छोड़ सकें। एक हस्ताक्षर पुस्तक एक उत्कृष्ट स्मारिका है जो जोड़े को उनकी स्वर्ण शादी की सालगिरह याद करने के लिए दी जा सकती है। मेहमानों के लिए यह शानदार उपलब्धि के लिए युगल को पहचानने के लिए एक संदेश छोड़ने के लिए यह एक उत्कृष्ट स्थान भी है।
  • प्लान फॉर ए गोल्डन (50 वीं) शादी की सालगिरह चरण 16 शीर्षक वाली छवि
    3
    स्थानीय समाचार पत्र में युगल की शादी की सालगिरह को पहचानें अधिकांश अख़बारों में विज्ञापनों के लिए एक सेक्शन होता है। स्थानीय अख़बार में एक स्वर्ण शादी की सालगिरह मनाने के लिए यह एक अच्छा श्रद्धांजलि होगा। पचास साल पहले की शादी की एक तस्वीर के जोड़े के एक हाल की तस्वीर के बगल में शामिल है। इसी तरह, आप कुछ अद्भुत अनुभव साझा कर सकते हैं जो कि इन वर्षों में जोड़े ने अनुभव किया है।
  • और पढ़ें ... (6)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com