ekterya.com

सीपीए परीक्षा के लिए अध्ययन करने के लिए अतिरिक्त समय कैसे प्राप्त करें

प्रमाणित सार्वजनिक लेखा परीक्षा या सीपीए (यूनिफ़ॉर्म सर्टिफाइड पब्लिक एकाउंटेंट परीक्षा) परीक्षा के अध्ययन के लिए दिन में अतिरिक्त समय कैसे प्राप्त करें

चरणों

सीपीए परीक्षा चरण 1 के अध्ययन के लिए एक्स्ट्रा टाइम खोजें
1
आप सभी पक्षों के साथ फ्लैश कार्ड ले लो! आप इन कार्डों को जितनी बार सोचते हैं, उतनी बार इस्तेमाल कर सकते हैं। जब आप अपनी कार से या चलते हैं, तो अपनी सुबह की कॉफी के लिए कतार में इंतजार कर रहे हों या यदि आप दूसरे लोगों को एक बैठक में आने के लिए इंतजार कर रहे हों तो उन्हें बाहर निकालें।
  • सीपीए परीक्षा चरण 2 के अध्ययन के लिए एक्स्ट्रा टाइम खोजें
    2
    जब आप काम पर दोपहर का भोजन करते हैं तो अपने नोट्स का अध्ययन करें काम करने के लिए अपने दोपहर का भोजन लें और अपनी मेज पर एक घंटे या आपके सामग्रियों की समीक्षा करने वाले सम्मेलन कक्ष में खर्च करें। प्रत्येक दिन एक अतिरिक्त घंटे जल्दी से अतिरिक्त अध्ययन के घंटे तक बढ़ जाता है।
  • सीपीए परीक्षा चरण 3 के अध्ययन के लिए एक्स्ट्रा टाइम खोजें
    3



    प्रत्येक दिन पंद्रह मिनट पहले जाइए और सुबह में अपने नोट्स की त्वरित समीक्षा करें। इससे आपका मस्तिष्क परीक्षण के बारे में सोचता है और अवधारणाओं को बेहतर ढंग से समेकित करता है, लंबी रात के अंत में पंद्रह मिनट का अध्ययन समय जोड़ने के बजाय।
  • सीपीए परीक्षा चरण 4 के अध्ययन के लिए एक्स्ट्रा टाइम खोजें
    4
    अपनी पढ़ाई सामग्री पढ़ने के लिए खुद को पढ़ने या रिकॉर्ड करने के लिए एक ऑडियो डिस्क खरीदें और हर दिन अपने काम के पीछे और रास्ते पर उन्हें सुनें यह सलाह आपके ड्राइविंग समय को बहुत उत्पादक बना देगा!
  • सीपीए परीक्षा चरण 5 के अध्ययन के लिए एक्स्ट्रा टाइम खोजें
    5
    शाम में अपनी नीतिकता की रणनीति को याद रखने का अभ्यास करें और जब आप काम पर जाने के लिए तैयार हो जाएं। आप कई रणनीतियां और वाक्यांशों के साथ आएंगे जो आपको परीक्षा के सभी विवरणों को याद करने में मदद करेंगे, क्योंकि यह उन्हें याद रखने का अभ्यास करने का एक अच्छा समय है।
  • 6
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com