ekterya.com

कैसे एक अच्छा Hiphop नर्तक हो

नृत्य के माध्यम से, क्या आप अपनी भावनाओं को व्यक्त करना चाहते हैं, लेकिन आपका शरीर इसे अनुमति नहीं देता? क्या आप खुद को बेहतर देखने के लिए नृत्य करना चाहते हैं? पर्याप्त विश्वास और धैर्य के साथ, आप कुछ भी कर सकते हैं

चरणों

छवि एक अच्छा हिपहॉप डांसर चरण 1 शीर्षक
1
उसे प्यार करो यदि आप नृत्य करना चाहते हैं, तो आपको इसे प्यार करना होगा। आपका दिल वहाँ होना चाहिए शायद आप लड़कियों या लड़कों के सामने अच्छा दिखाना चाहते हैं हालांकि, अच्छे दिखने के लिए, आपको अनदेखा करना होगा कि आप दूसरों को कैसे देखते हैं और केवल आप पर ध्यान केंद्रित करते हैं। आपका दिल इस में पूरी तरह से होना चाहिए। यदि आपका दिल नृत्य नहीं कर रहा है, तो आप संभवत: त्याग देंगे जब आप कुछ कदम नहीं उठा सकते हैं, क्योंकि तनाव आपको हरा देगा। लेकिन अगर आपके पास इच्छा है, तो आप इसे प्राप्त करने तक एक निश्चित कदम पर ध्यान केंद्रित करेंगे।
  • छवि एक अच्छा हिपहॉप डांसर चरण 2 शीर्षक से
    2
    अच्छा नर्तकियों के बारे में जांच करें नृत्य में कई महान लोग हैं जो कई शौकिया नर्तकियों को प्रोत्साहित करते हैं। प्रेरणा के रूप में उन्हें रखना अच्छा है और सीखें कि उन्होंने कैसे शुरू किया और उन्हें सीखा। बेशक, आपको ऐसे आंदोलनों की कोशिश नहीं करनी चाहिए, जो पेशेवरों करते हैं यह बहुत मुश्किल है लेकिन याद रखें, अपने पसंदीदा में से किसी एक का चयन करें और जब भी आप नृत्य करते हैं, तो उसे सोचें और खुद को उस व्यक्ति के बारे में सोचें। इसे अपने अदृश्य शिक्षक होने दें।
  • छवि एक अच्छा हिपहॉप डांसर चरण 3 शीर्षक से
    3
    चरणों को जानें आप कक्षाएं भी ले सकते हैं या अपनी खुद की सीख सकते हैं। बहुत से लोग वीडियो देखते हैं और इसका पालन करने का प्रयास करते हैं, लेकिन कई बार यह बहुत मुश्किल है। आपको अपने नए कदमों को देखने के लिए, किसी की प्रशंसा करने की आवश्यकता है और यह व्यक्ति आपकी समस्याओं को दूर करने में आपकी मदद कर सकता है।
  • एक अच्छा हिपहॉप डांसर चरण 4 नामक छवि का शीर्षक
    4
    इतिहास जानें नृत्य भावनाओं को व्यक्त करने के तरीकों में से एक है यह कलात्मक, सुंदर, और कभी कभी अवर्णनीय है कई प्रकार के नृत्य भी हैं। उदाहरण के लिए, ब्रेकडेंस, पॉपिंग, टूटिंग, लॉकिंग आदि हैं। ये शैलियों आम तौर पर हिपॉफ़ श्रेणी में होती हैं।
  • एक अच्छा हिपॉप डांसर चरण 5 नामक छवि का शीर्षक
    5
    अपने दोस्तों के साथ नृत्य करें नृत्य अभ्यास केवल उबाऊ हो सकता है और हो सकता है कि आप ऐसे कदम सीखना चाहते हैं जो अन्य करते हैं नज़दीकी नृत्य स्टूडियो, जिम या सड़कों पर भी देखें अपने दोस्तों को एक साथ मिलें, कुछ वक्ता मिलें और यही वह है यहां तक ​​कि अगर आप अन्य लोगों के सामने खराब दिखते हैं, तो कड़ी मेहनत के बाद कुछ भी संतोषजनक होता है। दूसरों पर ध्यान न दें, अपने दोस्तों के साथ अभ्यास करें और फ़्रीस्टाइल करें, और कौन जानता है, शायद आप और आपके मित्र भविष्य में दुनिया के सबसे प्रसिद्ध नृत्य समूह हैं।
  • एक अच्छा हिपहॉप डांसर चरण 6 नामक छवि का शीर्षक



    6
    निराश मत हो आपके मित्र आपको बता सकते हैं कि आप खराब नाच रहे हैं। बस उन्हें अनदेखा करें यहां तक ​​कि अगर आपको लगता है कि आप खराब नृत्य कर रहे हैं, तो एक दर्पण के सामने खड़े हो जाओ और अपने आप को देखो क्यों नहीं? आपको क्यों नहीं लगता कि आप नाच सकते हैं? कभी निराश न हो अपने आप को बताएं, अगर आप कर सकते हैं या तो आप को दिखाने के लिए बहुत डर रहे हैं या आप अभ्यास करने के लिए बहुत आलसी हैं। बेशक मैं यह कर सकता हूँ मैं कदम सीखूंगा और उन्हें दिखाऊंगा कि मैं कौन हूँ
  • एक अच्छा हिपहॉप डांसर चरण 7 नाम वाली छवि
    7
    विशेष रूप से, यदि आप ब्रेकडास नृत्य करना चाहते हैं, तो आपको पहले यह जानने की आवश्यकता है कि यह किस प्रकार का नृत्य है। बहुत ताकत में शामिल है, और अपने स्वयं के कई रचनात्मक शैलियों। इसके लिए, आपको प्रतिबद्ध होना है। आपको लगेगा कि आप जिस आंदोलन को सीखना चाहते हैं, वह बहुत मुश्किल है, फिर आप आत्मसमर्पण करना चाहते हैं, लेकिन अपने आप पर विश्वास करें। ब्रेकडाउन के लिए हजारों विभिन्न चरण हैं, क्योंकि आप कोई भी कदम सीख सकते हैं और इसे अपनी शैली में बदल सकते हैं।
  • एक अच्छा हिपहॉप डांसर चरण 8 नामक छवि का शीर्षक
    8
    इसके अलावा विशिष्ट ... पॉपिंग के लिए, जो ब्रेकडेस के साथ सामान्य नृत्य में से एक है, आपको कुछ प्राकृतिक क्षमताओं की आवश्यकता है, चूंकि समय बीत जाता है, आपका लचीलेपन खो जाना है। इसलिए जब आप युवा हो, या यदि आपके पास स्वाभाविक योग्यताएं हैं, तो आपको अभ्यास करना शुरू कर देना चाहिए। यदि आपके पास स्वाभाविक क्षमता नहीं है, और यह भी पता नहीं है कि जब आप एक बच्चा थे, तो यह बहुत अभ्यास की आवश्यकता होगी, क्योंकि यह सचमुच आपके शरीर के साथ गीत की लय के लिए नाच रहा है। इससे उन्हें संगीत के साथ अच्छा लगेगा या आप दर्शकों को छोड़ देंगे
  • एक अच्छा हिपहॉप नर्तक चरण 9 के शीर्षक वाला चित्र
    9

    Video: हॉट लड़की का ऐसा डांस आपने कभी नहीं देखा होगा Hot girl dance bollywood dance

    अभ्यास करना जारी रखें हर दिन अभ्यास करें यह एक गहन अभ्यास नहीं है मान लीजिए कि आप खड़े अभ्यास कर रहे हैं, तो रात के खाने से पहले, जब आप प्रतीक्षा करते हैं, तो थोड़ा सा अभ्यास करें जब आपको खाली समय मिलता है, तो अभ्यास करें जहाँ भी यह आपके घर के अंदर है जबकि आप चलते हैं, कुछ कदम उठाते हैं, उनका पालन करते रहें, अभ्यास करते रहें, क्योंकि यदि आप कुछ चरणों का अभ्यास करते हैं तो वे स्वाभाविक हो जाएंगे।
  • एक अच्छा हिपहॉप डांसर चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    10
    Baila। नृत्य के लिए ऑडिशन इसके लिए कड़ी मेहनत करें और इसे एक अच्छा अनुभव बनाएं आपके द्वारा सीखी गई सभी चीज़ों को निकालें आप व्यक्तिगत रूप से या अपने दोस्तों के साथ ऐसा कर सकते हैं एक गाना और नृत्य में आपके द्वारा सीखे गए सभी चरणों को निकालें दर्शकों की प्रतिक्रिया सुनें, उनकी सलाह सुनो और अगली बार बेहतर करें। चरणों में नृत्य आपको बहुत प्रोत्साहित करेगा अपने काम पर गर्व रहो, लेकिन न जाने दो, जब तक आप अपने लक्ष्य तक नहीं पहुंच जाते तब तक काम करते रहें।
  • युक्तियाँ

    • कुछ अच्छे ब्रेकडाउन समूह `लास्ट फॉर वन`, `` गैपलरज़, `` पॉपपीन ह्यून जून, `` जबोवकीज़ `` और `फेज टी।` उनके पास बहुत अच्छे सदस्य हैं जिन्हें आप प्रशंसा और प्रतिबिंबित कर सकते हैं।
    • यदि आपके माता-पिता बहुत पुराना हैं तो उन्हें लगता है कि नाच कचरा है, पहले उन्हें मनाने की कोशिश करें, और अगर अनुनय काम न करें, घर पर अभ्यास न करें, लेकिन कहीं और अभ्यास करें।
    • यदि आपके पास मुफ्त समय है, तो अपने दोस्तों के साथ एक नृत्य की शुरुआत करें और घर पर अभ्यास करें। आप उस किसी भी नृत्य में जो आपने किया है, उसमें उपयोग कर सकते हैं जिसमें आप भाग लेने की योजना बना रहे हैं, और चीजों को ठीक करने और जोड़ने के लिए अधिक समय है।

    Video: कोका कोला गाने पे किया ऐसा डांस की आप पीने की बजाए डांस देख के खुश हो जाओगे coca cola

    चेतावनी

    • यदि आप एक पेशेवर नर्तक नहीं बनना चाहते हैं, तो बहुत समय नृत्य न करें। कभी-कभी यह एक भारी व्याकुलता हो सकती है।
    • यदि आप लड़कों / लड़कियों को अपने कदमों को सिखाने जा रहे हैं, तो यह अच्छी तरह से करें। शर्म मत हो इसके अलावा, अगर आपको हर किसी के सामने नृत्य करना है, तो आपको अच्छा करना होगा, या आप सोचेंगे कि आप उन लोगों में से एक हैं जो सोचते हैं कि वे अच्छे और अभिमानी हैं, लेकिन वास्तव में वे नहीं हैं।
    • बहुत महत्वपूर्ण जब आप अभ्यास करते हैं या जब आप मंच पर नाच रहे हैं, तब अपने आप को चोट मत करो। कुछ कदम खतरनाक हो सकते हैं, इसलिए यदि आप उन्हें सीखना चाहते हैं तो सहायता प्राप्त करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com