ekterya.com

एक क्लब में एक लड़की के साथ नृत्य कैसे करें

कुछ लोगों के लिए, यह एक क्लब में जाने और एक लड़की के साथ नृत्य करने के लिए भारी लग सकता है बहुत शोर है, अंतरिक्ष तंग है और कोई भी वास्तव में नहीं जानता है। हालांकि, हर कोई मज़ा और आराम करने के लिए है, और यह एक क्लब में लड़कियों के साथ नृत्य करने का वास्तविक रहस्य है। बस सुरक्षा है, मज़ा और आराम करो यदि आप दुनिया में थोड़ा बाहर जाने के लिए तैयार हैं, तो आपके पास थोड़े समय में एक साथी होगा।

चरणों

भाग 1
उसके साथ नृत्य करने के लिए एक लड़की से संपर्क करें

नृत्य के साथ एक लड़की में एक क्लब चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
बार में या डांस फ्लोर के किनारे पर एक महिला के साथ बातचीत शुरू करें एक नृत्य साथी को खोजने का रहस्य बिल्कुल रहस्य नहीं है, आपको बस बात करना है। उसे आँखों में देखो, उसे नमस्कार और अपने आप को परिचय यह डरावना लग सकता है, लेकिन जीत के बुरे वाक्यांशों का उपयोग करने या आपसे संपर्क करने की प्रतीक्षा करने के बजाय यह बहुत आसान और अधिक प्रभावी है। यदि आप वापस मुस्कुराएं या बात करने में रुचि रखते हैं, तो उसे थोड़ी सी जानने के लिए और नृत्य करने के लिए उसे आमंत्रित करें
  • यह तंग लग सकता है, लेकिन सुरक्षा होने से महिलाओं से मिलने का सबसे प्रभावी तरीका है। बस उसके बगल में खड़े हो जाओ और उससे बात करना शुरू करो, तो आप अन्य पुरुषों के 90% आगे बढ़ेंगे
  • अगर आपको बातचीत शुरू करने में कठिनाई हो रही है, तो बस डांस फ्लोर पर जाएं और आमतौर पर अपने दोस्तों के साथ नृत्य शुरू करें फिर, यह सिर्फ उस तरह की सुरक्षा दिखाता है जो आपको महिलाओं को और आसानी से ढूंढने की अनुमति देगा।
  • कभी-कभी वे आपको अस्वीकार कर देंगे, लेकिन यह व्यक्तिगत नहीं है लड़की का प्रेमी हो सकता है, शायद वह अपने दोस्तों के साथ रहना चाहती है या वह बहुत अच्छी तरह महसूस नहीं करती है। अस्वीकृति अनिवार्य है, इसलिए आगे बढ़ो और किसी अन्य व्यक्ति को ढूंढें।
  • नृत्य के साथ एक लड़की में एक क्लब चरण 2 नामक छवि
    2
    डांस फ्लोर पर जाने के लिए यह निर्धारित करें कि किसी व्यक्ति को पार्टनर की जरूरत है या नहीं। अगर आप वार्तालाप शुरू करने के बारे में चिंतित हैं या बात करने के लिए बहुत ज्यादा शोर है, तो बस डांस फ्लोर पर जाएं और मज़ा आना शुरू करें जैसे तुम नृत्य करते हो, उन महिलाओं के लिए चारों ओर देखो जो अकेले नाच रहे हैं या छोटे समूह में हैं। आपको उनके प्रति जल्दी नहीं जाना चाहिए - हालांकि, एक डांस पार्टनर चाहने वाली हर महिला भी उसकी तलाश कर सकती है।
  • यदि आप असहज नृत्य महसूस करते हैं, तो सिर्फ एक तरफ से दूसरे के लिए ड्रम की लय पर जाएं। प्रत्येक हाथ को व्यक्तिगत रूप से संगीत की लय के साथ लिफ्ट करें और जोड़ों को ढीले और आराम से रखें। आप ठीक से एकीकृत होंगे।
  • अगर एक महिला मित्र के समूह के साथ होती है, आँख से संपर्क करने से बचा जाता है या दूसरे व्यक्ति के साथ व्यस्त रहता है, वह दूसरे के लिए तलाश करता है बहुत से लोग किसी के साथ नृत्य करने के लिए क्लबों में जाते हैं, इसलिए हर किसी को उस लड़की का पीछा न करने दें जो आपका ध्यान नहीं चाहता है।
  • नृत्य के साथ एक लड़की में एक क्लब चरण 3 शीर्षक
    3
    अगर आप नृत्य करना चाहते हैं तो यह निर्धारित करने के लिए आंखों के संपर्क और मुस्कुराएं। आकर्षण का लगभग सार्वभौमिक संकेत नेत्र संपर्क और मुस्कुराहट है। भले ही वे एक दूसरे को डांस फ्लोर पर या बार में जानते हों, उचित नज़र से संपर्क करें और प्राकृतिक मुस्कान कनेक्शन शुरू करने की कुंजी होगी। इसके अलावा, यह दिखाया गया है कि मुस्कुराते हुए इश्कबाज का सबसे प्रभावी तरीका है, इसलिए यह खुश दिखता है। यदि आप उसी तरह उत्तर देते हैं, तो आप निम्न कार्य कर सकते हैं:
  • अपने सिर को डांस फ्लोर पर ले जाएं
  • प्रश्न "क्या आप नृत्य करना चाहते हैं?"
  • उसके हाथ फेंक दें या उसे डांस फ्लोर की तरफ खींचें।
  • जैसे ही वे नृत्य करते हैं
  • नृत्य के साथ एक लड़की में एक क्लब चरण 4 शीर्षक वाला चित्र
    4
    सारी रात महिलाओं की तलाश मत करो। एक रात बिताने का एक बुरा तरीका होने के अलावा, यह आपको परिणाम नहीं देगा। अगर ऐसा लगता है कि आप एक औरत को अपने साथ नृत्य करने के लिए शिकार कर रहे हैं और एक को खुश करने के लिए हर चीज का प्रयास करें, तो आप निराश होंगे फिर से, सुरक्षित रहें, शांत रहें और शांत रहें - हालांकि यह आसान हो गया है की तुलना में किया आप मस्ती करने के लिए हैं, लेकिन आपको ध्यान रखना चाहिए कि आपको ऐसा करने के लिए एक महिला की ज़रूरत नहीं है। अपने दोस्तों से बात करें, एक बार में बातचीत शुरू करें और जब आप चाहते हैं तो नृत्य करें। आपको यह आश्चर्य होगा कि यह व्यक्तिगत सुरक्षा कैसे हो सकती है।
  • रात के दौरान कभी भी कई "विकल्पों" की कोशिश न करें यह बहुत संभव है कि आप असफल हो, और आप एक बेवकूफ की तरह सिर्फ कारण के साथ दिखेगा।
  • भाग 2
    क्लब में नृत्य करने के लिए आंदोलनों को जानें

    नृत्य के साथ एक लड़की में एक क्लब चरण 5 शीर्षक वाला चित्र
    1
    सरल और मध्यम आंदोलनों का उपयोग करें तनावपूर्ण और कठिन आंदोलनों वाले किसी को प्रभावित करने की कोशिश न करें जो आप सफलतापूर्वक नहीं कर सकते। सिर्फ लय और कदम लग रहा है। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप सभी गतियों को तरलता के साथ करते हैं, जितनी जल्दी संभव नहीं हो या बड़े और अर्थपूर्ण स्पर्श के साथ। यदि आप अभ्यास करना चाहते हैं, तो आपके पास कुछ संगीत होना चाहिए एक दर्पण भी मदद कर सकता है, क्योंकि यह आपको यह देखने की अनुमति देगा कि आप बिल्कुल कैसे दिखते हैं, इसलिए आप बेहतर बना सकते हैं।
    • नृत्य करने के लिए सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि उसे दिखाने के लिए महसूस न करें। जब तक आप लय रखेंगे तब तक आप ठीक रहेंगे (यदि आप हार जाते हैं तो बैटरी जारी रखें)।
    • जब आप नृत्य करते हैं तो आप दोहराव कर सकते हैं! ऐसा महसूस न करें कि आपको हर 30 सेकंड में चीजों को बदलना होगा।
  • डांस के साथ एक लड़की में एक क्लब चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    2
    किसी भी क्लब में किसी भी गीत को नृत्य करने के लिए दोहरा कदम जानें। किसी भी गीत और किसी भी स्थान पर नृत्य की इस मूल धारणा का उपयोग किया जा सकता है। ऐसा करने के लिए, दोनों पैरों को कंधे की ऊँचाई से अलग रखकर शुरू करें बैटरी के उपायों की गणना: 1,2,3,4- 1,2,3,4- आदि। पहले माप के साथ दाईं ओर दाएं पैर के साथ आगे बढ़ें फिर बाएं पैर के साथ जारी रखें, दूसरे चरण में दाहिने पैर की दिशा में उस पैर के बड़े पैर के साथ कदम। तीसरे उपाय में, बाईं ओर बाएं पैर से आगे बढ़ें फिर अपने दाहिने पैर से आगे बढ़ें, आखिरी उपाय में बड़ी टो के साथ कदम। आप शुरू की स्थिति में लौट आएंगे, इसलिए इसे दोहराते रहें। ये विविधताएं हैं:
  • अपनी बाहों को ऊपर रखें, अपनी उंगलियों के साथ क्लिक करें, ताली बजाओ, या उन्हें संगीत की धड़कन में भी ले जाएं। उन्हें अपने पक्षों से संलग्न न करें।
  • अपने कंधों को अपने शरीर के ऊपरी हिस्से के उपयोग के लिए संगीत की लय में बदल दें।
  • दूसरे और चौथे चरण में, अपनी उंगली के बजाय, आपके सामने अपनी एड़ी के साथ कदम रखने की कोशिश करें या फर्श पर अपने दाहिने पैर के पीछे अपनी अंगुली रखें।
  • जैसे-जैसे आप बेहतर हो जाते हैं, आप दोहरा कदम लेते समय आगे, पीछे या आसपास बढ़ सकते हैं।
  • डांस के साथ एक लड़की में एक क्लब चरण 7 नामक छवि

    Video: सीखें "डांस के साथ बॉडी लहराना"| wave dance steps|Online Dance | Boldsky

    Video: महिला क्या नृत्य है बनें। एक लड़की बनकर कया नृत्य किया है

    3
    अगर आपकी तरफ इशारा करती है, तो आपकी कूल्हों को कामुक तरीके से ले जाएं, ताकि आपका कूल्हे स्पर्श या दृष्टिकोण कर सकें। यह संभावना है कि यह क्लबों में एक जोड़े के रूप में नृत्य करने का सबसे आम और अंतरंग तरीका है। सौभाग्य से, यह करना बहुत आसान भी है। अपने हाथों को लड़की के हिप पर रखें, और हर पल में घुटनों को मारने से बचने के लिए अपने पैरों को उसके साथ डालें। वहां से, बस अपने कूल्हों को आगे और पीछे संगीत की लय पर ले जाएं। वह आगे बढ़ने की संभावना है, इसलिए उसकी गति का पालन करें और उसके साथ आगे बढ़ें, और अपने कूल्हों को एक तरफ से दूसरे तक ले जाएं। आप इस तरह से कुछ साधारण बदलाव जोड़ सकते हैं:
  • एक हाथ को निकालें और इसे पकड़ कर रखें या अपने हाथों में से एक को पकड़ लें।
  • अपने घुटनों को झुकाएं और नीचे उतरें, खासकर यदि गीत ताल में बदलाव करने से पहले नीचे आते हैं
  • इसे एक मोड़ और चेहरे पर नृत्य करें, खासकर अगर आपके बीच में रसायन शास्त्र है।
  • डांस टू द डांस इन अ गर्ल इन अ क्लब स्टेप 8
    4
    अगर आप खो गए हैं या नहीं जानते कि क्या करना है तो बस अपने शरीर को अपने पैरों को ले जाने के बिना संगीत की लय पर ले जाएं। यह सबसे सरल नृत्य आंदोलन है, लेकिन यह क्लब में पूरी तरह से स्वीकार्य है। बस अपने घुटनों को संगीत के लिए थोड़ा मोड़ दो, और जब आप करते हैं तो अपने कंधों को आगे पीछे ले जाएँ। अपने हाथ ऊपर रखो, तड़क या ताली, तो आपका पूरा शरीर ढीले और आराम से दिखेगा यदि आपके पास अन्य आंदोलन नहीं हैं, तो यह हमेशा आपको चलती रहेंगे।
  • बैटरी की धड़कन पर जाने के लिए मत भूलना ताल सरल है, बस क्लब के गाने के विशाल बहुमत में पाया ड्रम की सामान्य लय का पालन करें।
  • Video: पंजाबी गाने पर डांस करती लड़कियों का वीडियो वायरल




    डांस के साथ एक लड़की में एक क्लब चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    5
    अविश्वसनीय नर्तकी की तरह दिखने के लिए सरल आंदोलनों का मिश्रण करें नृत्य अच्छा लगता है जितना जटिल नहीं है। जाहिर है, जटिल आंदोलनों को उन्हें अच्छी तरह से करने में सक्षम होने के लिए प्रशिक्षण के वर्षों की आवश्यकता होती है, लेकिन क्लब में आपको केवल 2 या 3 मूल चरणों की आवश्यकता होती है जो आप जोड़ सकते हैं। जब आप दोहरा कदम कर सकते हैं या अपने पैरों को संगीत की लय को सुरक्षित रूप से ले जाने के बिना शरीर को स्थानांतरित करने के लिए, निम्नलिखित प्रकाश आंदोलनों को जोड़ सकते हैं, उन्हें 4 से 8 उपायों के लिए प्रदर्शन कर सकते हैं और फिर उन्हें बदल सकते हैं।
  • अपने सिर को ऊपर से नीचे तक ले जाएं और इसे संगीत की धड़कन में बदल दें।
  • अपने घुटनों में से एक को आगे पीछे मुड़ें
  • वह अपने कंधों को आगे और पीछे ले जाता है, उन्हें संगीत की लय के लिए झुकता है
  • अपनी उंगलियों में से किसी एक पर बारी या घुमाएं
  • आप के सामने अपनी बाहों को बढ़ाएं, उन्हें पार करें और फिर उन्हें अलग करें
  • भाग 3
    एक युगल के साथ क्लब में नृत्य करना

    डांस टू द डांस इन ए गर्ल इन अ क्लब स्टेप 10
    1
    ताल के साथ नृत्य करने के लिए ड्रम की ताल पर ध्यान दें। आप कितने अच्छे या बुरे हैं - अगर आप को हराते रहें तो आप ठीक हो जाएंगे। सौभाग्य से, क्लब संगीत नृत्य करना आसान है, क्योंकि ड्रम आपके लिए कदमों की गिनती करेंगे। ड्रम की ताल में अपने पैरों, कंधे और हथियार ले जाएं। हर बार जब आप एक ड्रम की आवाज़ सुनते हैं तो एक पैर पर कदम रखें। यह आपको सभी ताल की आवश्यकता होगी।
    • एक पैर की ओर ले जाएँ, फिर दूसरे दिशा को अपनी दिशा में ले आएँ। फिर इसे दूसरी ओर ले जाएँ। यह तेज़ "डबल चरण" आप चाहे जो भी नृत्य करेंगे, वह प्राकृतिक दिखाई देगा।
    • अगर आप लय से बाहर महसूस करते हैं तो उसे बदलने के लिए अपनी गति को बदलना या अनुकूल नहीं करें इससे आप दोनों को हराकर एक साथ गोद लेने के लिए और अधिक कठिनाई उत्पन्न होगी। बस संगीत को सुनो और इसे अपने शरीर से सिंक्रनाइज़ करें- आपका साथी आपकी मदद के बिना भी ऐसा करेगा।
  • डांस के साथ एक लड़की में एक क्लब चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    2
    नृत्य के "नेता" को स्वाभाविक रूप से उभरने दें। पुराने नृत्य प्रकारों में, आदमी आमतौर पर जटिल पैटर्न के साथ डांस फ्लोर पर महिला को निर्देशित करता था एक क्लब में नृत्य करने के लिए, इस तरह की घुजाकारी की आवश्यकता नहीं है, खासकर यदि आप प्रकृति से नर्तक नहीं हैं उस चीज़ की कोशिश करने की बजाय जो आप नहीं हैं, इसके बारे में भूल जाएं और मज़े करें। एक क्षण के लिए अपने गाइड का पालन करें अपना हाथ ले लो और इसे चारों ओर जाना गति धीमा होने पर घुटनों को झुकाएं और एक साथ उतरें। थोड़ी दूर चले जाओ और एक आंदोलन दिखाओ, भले ही यह गहरी है नर्तकी के लिए एकदम सही "योजना" तैयार करने की कोशिश करने के बजाय, मज़े करना - आपको संभवतः इसे मिलेगा
  • यदि आप एक अच्छे नर्तक हैं और आप सुरक्षित महसूस करते हैं, तो अपने साथी को मार्गदर्शन करें।
  • इसे निचोड़ या इसे किसी भी अन्य बचकाना तरीके से पकड़ न करें। यह उनके बीच के रसायन को नष्ट कर देगा। सुरक्षित जाओ और उसके मार्गदर्शन का पालन करें जब तक कि आप स्पष्ट रूप से पता न करें कि वह क्या चाहता है।
  • डांस के साथ एक लड़की में एक क्लब चरण 12 शीर्षक वाली छवि
    3
    भौतिक संपर्क बढ़ाना कुछ महिलाएं तीव्रता में वृद्धि करना चाहती हैं, जबकि अन्य इसे आसान लेना चाहते हैं जल्दी में संपर्क के लिए मत देखो, और निश्चित रूप से पकड़ या इसे पकड़ना शुरू नहीं है। स्थिति पर निर्भर करता है, तो आप अन्य आरामदायक और गैर-आक्रामक ऐसे क्षेत्र हैं जहां आप अपने हाथों को रख सकते हैं, और यह है कि तुम क्या उस बिंदु से चाहते हो जाने की है। हालांकि, ध्यान रखें कि ये केवल सिफारिशें हैं - दोनों को एकसाथ आराम करने की सीमा निर्धारित करना चाहिए और उनका सम्मान करना चाहिए। अगर वह कुछ पसंद करती है, तो कोई समस्या नहीं है - अगर वह कुछ खारिज कर देती है, तो आपको रोकना होगा।
  • यदि वह उसकी पीठ पर है, तो उसके कूल्हों को बहुत बारीकी से आगे बढ़ने पर, आप अपने कमर पर हाथ ऊपर उठाकर शुरू कर सकते हैं, मोटे तौर पर हिपबोन के ऊपर।
  • अगर आप उसे डांस फ्लोर पर ले जा रहे हैं, तो आप उसका हाथ पकड़ सकते हैं या धीरे-धीरे उसे अपनी पीठ के बीच में रख सकते हैं।
  • यदि वे चेहरे पर नाच रहे हैं, तो शायद वे बहुत शारीरिक संपर्क से शुरू नहीं करेंगे हालांकि, अपना हाथ पकड़े हुए और इसे त्वरित और चंचल मोड़ देने से दूरी कम करने का एक शानदार तरीका है।
  • डांस विद ए गर्ल इन अ क्लब चरण 13
    4
    उस पर आपका ध्यान फोकस करें, न कि अन्य महिलाएं जब आप एक औरत के साथ नृत्य कर रहे हैं, तो आपको उसके साथ मजे करना चाहिए, अन्य संभावित विजयओं को न देखें। कई कारण हैं, लेकिन सबसे महत्वपूर्ण है क्योंकि यह अशिष्ट माना जाता है। यदि आप जिस स्त्री से नृत्य करते हैं, उसके साथ मज़ेदार नहीं होते हैं, उसके साथ नृत्य करना बंद करो और दूसरे को ढूंढें - अन्यथा, आपको उस पर ध्यान देना चाहिए।
  • डांस के साथ एक लड़की में क्लब चरण 14 शीर्षक वाला चित्र

    Video: Dance: 4 Basic dance steps for Boys & Girls | लड़के लड़कियों के लिए 4 बेसिक डांस स्टेप्स | Boldsky

    5
    जैसा कि आप अधिक आरामदायक महसूस करते हैं, आपके आंदोलनों को जोड़ दें। जैसे ही गाना बदलता है, वही अपने आंदोलनों के साथ ऐसा करते हैं। यह धीरे धीरे उतरता है अपने शरीर के विभिन्न हिस्सों में अपनी बाहों को रखें (समझदारी से, जब तक कि वह आपको अन्यथा पूछता न करे) समय-समय पर आपके हाथों से जेस्चर शामिल करें सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप एक मुस्कान दिखाते हुए नृत्य करते हैं आपको खुद को बेवकूफ बनाने की ज़रूरत नहीं है, आपको मज़े करना होगा। थोड़ी अधिक खुली रहो, उसे हंसी करें और नृत्य करें। यदि आप नृत्य आंदोलनों के अपने सेट को विस्तारित करने के लिए देख रहे हैं, तो निम्नलिखित की जांच करें:
  • "कैसे अपने खुद पर नृत्य सीखने के लिए"
  • "कुछ बुनियादी नृत्य कदम कैसे करें"
  • "नाइट क्लब में नृत्य कैसे करें"
  • डांस के साथ एक लड़की में क्लब चरण 15 शीर्षक वाला चित्र
    6
    एक प्रतियोगिता या "परीक्षा" के रूप में नृत्य को मत मानो जिसे आपको जीतना होगा। अधिकांश महिलाएं सबसे अच्छा नर्तक ढूंढने और उन्हें घर ले जाने के लिए क्लबों में नहीं जाती हैं, भले ही ज्यादातर पुरुष मानते हैं कि उन्हें माइकल जैक्सन के बाद सबसे अच्छा नर्तक होना चाहिए। दरअसल, सबसे अच्छा नृत्य सहयोगी मज़ेदार और सुरक्षित हैं, और वे इसे जारी रख सकते हैं। थोड़ा प्रकाश होगा, पेय की सेवा की जाएगी और आप संगीत को महसूस करेंगे - इसलिए, हर चीज को सही और मज़ेदार करने के बारे में चिंता करना बंद करो- तो आप बहुत ज्यादा नृत्य करेंगे
  • युक्तियाँ

    • यदि आप एक लड़की के साथ नृत्य करना शुरू करते हैं और वह संगीत की धड़कन में नहीं जाते या बिल्कुल भी नहीं जाते हैं, तो इसका मतलब है कि आपको कोई दिलचस्पी नहीं है। दूसरे व्यक्ति को ढूंढें
    • एक लड़की को जाने से बचें जो दोस्तों के बड़े समूह के साथ है। मैं उन्हें दिखाने के लिए आप के सामने अस्वीकार कर सकता हूं या क्योंकि आप केवल एक ही नृत्य करना नहीं चाहते हैं
    • यदि आप एक लड़की के सामने नृत्य करने जा रहे हैं जिस पर आपका ध्यान है, तो आँख से संपर्क करें और मुस्कान करें

    चेतावनी

    • यदि आप आप एक लड़की से संपर्क करें नृत्य करने के लिए और अचानक "स्नान करने के लिए जाने" की आशंका महसूस करते हैं, यह अस्वीकृति पर विचार करें जब वह रिटर्न करे तो उसके साथ नृत्य करने की कोशिश न करें यदि आपको वास्तव में बाथरूम जाना है और नृत्य करना है, तो आप करीबी होंगे।
    • जब आप किसी लड़की से एक क्लब में अपने साथ नृत्य करने के लिए कहें, तो उसे सीधे उसके चेहरे पर मत करो, क्योंकि आप केवल उसके कान में चीखेंगे सबसे अच्छी बात सिर्फ उसके साथ नृत्य करना है और चीजों को स्वाभाविक रूप से बहने देना है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com