ekterya.com

उसे आकर्षित करने के लिए एक लड़की के साथ नृत्य कैसे करें (डिस्को में)

क्या आप किसी डिस्को या पार्टी में नाचकर एक लड़की को यौन आकर्षित करने के लिए चाहते हैं, जो उन्हें चुंबन या झूठ कर देगी? हम इसे प्राप्त करने के लिए आपको कुछ दिशानिर्देश देंगे।

चरणों

विधि 1
छलांग

इमेज का शीर्षक नृत्य के साथ एक लड़की को आकर्षित करने के लिए (एक क्लब में) चरण 1
1
अपने आप को एक बातचीत करने के लिए लॉन्च करें और अपने पैंतरेबाज़ी शुरू करें। अपना समय बर्बाद न करें जब आप किसी पार्टी या डिस्को में प्रवेश करते हैं बस आप जो प्रस्ताव देते हैं वह करना शुरू करें। यह एक महत्वपूर्ण महत्व है। जितना अधिक आप देरी करेंगे, उतना कठिन होगा जैसा कि आप डिस्को में प्रवेश करते हैं, अपने आप को उत्तेजित शुरू करने के लिए, भले ही आपके शरीर में हर फाइबर प्रतिरोधी है आप देखेंगे कि आपकी मानसिक स्थिति से पहले आपको उत्तेजित करने के लिए तर्कहीन था और आप तुरन्त बेहतर महसूस करेंगे। इसे प्राप्त करने के कुछ तरीके निम्न हैं:
  • अपने आसपास के लोगों से बात करें
  • थोड़ी देर के लिए डांस फ्लोर पर कूदो और अकेले नृत्य करें
  • डांस टू ए गर्ल टू अटट्रिक (एक क्लब में) चरण 2
    2
    अपने आप को एक उच्च ऊर्जा पर्यावरण में विसर्जित करें नाइटक्लब और रात पार्टियां उच्च ऊर्जा परिवेश हैं, इसलिए यदि आपको मज़े करना है तो आपको उस स्तर पर अपनी ऊर्जा बढ़ाने की आवश्यकता है। अन्यथा, यह संभावना है कि आप उस ऊर्जा को कभी भी प्राप्त नहीं करेंगे और पीछे रहेंगे। जब आप लोगों को नृत्य करते हैं तो आप एक तरफ खड़े होंगे। इसलिए, स्थिति का विश्लेषण न करें या कल्पनाएं करें। अपने आप को फेंक दो एनिमेटेड इंटरैक्शन करने के लिए यह न केवल आकर्षक है, यह आपको कार्रवाई पर केंद्रित रहने में भी मदद करता है।
  • डांस के साथ एक लड़की को आकर्षित करने के लिए चित्र (एक क्लब में) चरण 3
    3

    Video: 24 HOURS IN A BOX FORT | We Are The Davises

    तुरंत लड़की के पास जाओ एक लड़की के नजदीक के पास जाओ यदि आप उसे नाचते हुए अकेले या नाचते देखते हैं सामान्य ज्ञान का उपयोग करें जब एक लड़की एक लड़के के साथ नृत्य करती है और आप उससे संपर्क नहीं करते हैं जितना अधिक आप देरी करते हैं उतना कठिन होगा कि वह उससे संपर्क करें और आप खुद के साथ अजनबी महसूस करेंगे।
  • विधि 2
    नृत्य: कदम से अग्रिम कदम

    नृत्य के साथ नृत्य करने वाली लड़की को आकर्षित करने के लिए (एक क्लब में) चरण 4
    1
    उसके पास जाओ उसके करीब एक तरह से जाओ कि आप देख रहे हैं कि आप उससे संपर्क करें और उसे छूने के बिना उसके साथ नृत्य शुरू करें यह आपको बताएगा कि क्या वह नृत्य करने को तैयार है और यदि वह आपके साथ सहज है ऐसा करने का एक और महत्वपूर्ण तरीका है और यदि आप इसे ठीक से करते हैं तो आप बहुत कुछ चरण छोड़ सकते हैं यह तरीका है उच्च जोखिम और उच्च लाभ.
    • इसे कमर से ले लो उसे ओर से या सामने से उससे संपर्क करें, उसे बताएं "हैलो, आप आराध्य दिखते हैं" और इसे कमर से ले लो इसे दृढ़ता से मत लेना क्योंकि इससे संकेत मिलता है कि आप बहुत नशे में हैं और आपने उस के लिए साहस उठाया है। इसी तरह, इसे आराम से न लें क्योंकि यह संकेत देगा कि आप असुरक्षित और डरावना हैं। एक संतुलन रखना इसके लिए बहुत आत्मविश्वास की आवश्यकता होती है, जो इंगित करता है कि आप अपने सार पर भरोसा करते हैं और आप इसके साथ नृत्य करने के योग्य हैं। इसके अलावा, यह इंगित करता है कि उसके साथ नृत्य आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण है, भले ही वह आपके साथ नृत्य न करना चाहे। इस पैंतरेबाज़ी के बाद उसे असहज महसूस होने दें और अगर वह आपकी तरफ से नाचते रहें तो उसे छोड़ दें और धीमे हो जाएं। उसी तरह, यदि आप पहले एक को छोड़ दें तो आप दूसरी लड़की की तलाश कर सकते हैं।
  • डांस टू ए गर्ल टू अटट्रिक (एक क्लब में) कदम 5
    2
    अपने कमर के चारों ओर अपने हाथ रखें उसके साथ थोड़ी देर के लिए नृत्य करने के बाद, अपनी कमर के चारों ओर अपना हाथ रखो और उसके शरीर को घुमाव आंदोलन में स्थानांतरित करें। सामान्य ज्ञान का प्रयोग करें क्योंकि वे नृत्य करते हैं। बल के साथ स्विंग न करें। प्रवाह का पालन करें जब उनके शरीर संगीत की धड़कन पर चले जाएं। इसके अलावा, आप निम्न कार्य कर सकते हैं:
  • इसे हाथों से ले लो और उन्हें अपने कंधों पर या अपनी गर्दन के आसपास रखें यह पैंतरेबाज़ी आपके बीच की एकाग्रता में सुधार लाएगी और आप उन्हें करीब लाएंगे। इसके अलावा, यह बहुत आकर्षक है और यौन संकेतों का उत्सर्जन करेगा
  • दृश्य संपर्क रखें यदि आप असुविधाजनक या घबराहट महसूस करते हैं, तो आप इसे खो देंगे मिलीसेकंड. आंख के संपर्क को बनाए रखना आत्मविश्वास को दर्शाता है, साथ ही आकर्षक भी है
  • डांस के साथ एक लड़की को आकर्षित करने के लिए चित्र (एक क्लब में) चरण 6
    3
    आपके क्रॉच के बारे में तुम्हारा अगले कदम के लिए अपने crotch तुम्हारे करीब लाने अगर वे एक दूसरे के साथ आराम कर रहे हैं दोनों हाथों से अपने बट को पकड़ो और इसे एक कोमल लेकिन प्रभावी ढंग से आप के करीब खींचें दृश्य संपर्क रखें
  • डांस टू ए गर्ल टू अटट्रिक (एक क्लब में) कदम 7
    4
    उसे चूमने दो आओ अच्छा आंख का संपर्क होने के बाद, आप उसे चुम्बन कर सकते हैं अगर आपको उसकी सांस लगती है, उनका शरीर ढका जाता है और आप धीरे-धीरे नृत्य करते हैं जबकि वह विरोध नहीं करती। दृढ़ रहें और उसके साथ रहें जैसे कि यह बहुत महत्वपूर्ण नहीं था कि वह आपको अस्वीकार करे, क्योंकि वह नहीं है। वह अभी भी आपके साथ नाच रही है, है ना? एक विश्वास मुस्कान बहुत मददगार है
  • डांस के साथ एक लड़की को आकर्षित करने के लिए शीर्षक (एक क्लब में) स्टेप 8
    5
    अन्य कोणों की कोशिश करें एक ही चीज़ को बार-बार करने से आपकी योजना को नुकसान पहुंचाएगा। आपको विभिन्न कोणों की कोशिश कर इसे सतर्क रहना चाहिए। चुंबन प्राप्त करने के लिए आप इस स्थिति में विभिन्न कार्य कर सकते हैं।
  • Perrea। इसे चालू करें ताकि आपके कंद आपके बट के साथ मालिश कर सकें। पढ़ना कैसे करें इसके बारे में अधिक जानकारी रखने के लिए यह पैंतरेबाज़ी बहुत यौन और प्रभावी है, इतना है कि यह उन्हें उत्तेजित करेगा आप इसे कमर से ले सकते हैं और इसे करीब निकट निकाय करने के लिए करीब लाने के लिए कर सकते हैं, जबकि आपकी क्रॉच आपके कूल्हों के साथ मालिश कर लेती है। आप अपने क्रॉच को किसी भी आंदोलन में रगड़ सकते हैं, जिसे आप यौन ऊर्जा बनाए रखना चाहते हैं। सुनिश्चित करें कि आपकी ऊंचाई उसी के समान है, क्योंकि मुख्य लक्ष्य एक ही स्तर पर अपने कूल्हों और क्रॉच को बनाए रखना है। अन्यथा, कार्रवाई इतना रोमांचक नहीं होगी
  • उसकी गर्दन काटना यह जीव विज्ञान पर आधारित है पशु संभोग करते समय अपनी गर्दन को काटते हैं क्योंकि इससे उन्हें अधिक उत्तेजित होता है अपने साथी को उत्तेजित करने के लिए करते हैं क्योंकि हमारे पास जानवरों के समान प्रजनन है
  • नृत्य के साथ नृत्य करने वाली लड़की को आकर्षित करना (एक क्लब में) चरण 9
    6
    कानाफूसी कान इस बहाने का उपयोग करें कि संगीत आपके चेहरे को अपने कान के करीब लाने और आपसे बात करने के लिए बहुत शोर है। यह बहुत कामुक है क्योंकि कान महिलाओं की ईत्रहीन ज़ोन में से एक है। यह एक उच्च ऊर्जा पर्यावरण है, इसलिए इनुएंडो या यौन संदर्भों का उपयोग करने से आप इस स्थिति में मदद कर सकते हैं और उसे परेशान होने के बारे में सोचने में उसकी मदद कर सकते हैं अगर उसे असुविधाजनक लगता है
  • डांस टू ए गर्ल टू अटट्रिक (एक क्लब में) स्टेप 10



    7
    टच करें और उसे धीरे से मुहब्बत करें उस पर अपना हाथ रखने का मौका लें यह शरीर, पीठ, बट, कंधे, गर्दन आदि स्ट्रोक के लिए रोमांचक है। सुनिश्चित करें कि आप इसे धीरे से करते हैं उसके स्तनों को छूने पर अप्रिय न हो यह आपको बिल्कुल भी मदद नहीं करेगा। असल में, यह यौन ऊर्जा को कम कर देगा
  • डांस के साथ एक लड़की को आकर्षित करने के लिए शीर्षक (एक क्लब में) चरण 11
    8

    Video: सोनपुर मेला: एशिया का सबसे बड़ा पशु मेला

    उसे फिर से चूमने की कोशिश करो। प्रत्येक कोण की कोशिश करने के बाद उसे चूमने की कोशिश करो नियम याद रखें कि अगर वह मुस्कुराता है और छोड़कर नहीं जाती, तो यह इसलिए है क्योंकि उसे यह पसंद है। यह केवल महत्वपूर्ण है अगर आपको लगता है कि यह है।
  • डांस के साथ एक लड़की को आकर्षित करने के लिए शीर्षक (एक क्लब में) स्टेप 12
    9
    बात करने के लिए उसे एक जगह ले लीजिए उसे एक जगह पर ले जायें जहां वे बात कर सकते हैं और उसे चुंबन के बाद कनेक्ट कर सकते हैं और महसूस कर सकते हैं कि आपके बीच अच्छा रसायन है। यदि आप उसके साथ सोना चाहते हैं तो यह महत्वपूर्ण है।
  • विधि 3
    तैयार रहें

    डांस के साथ एक लड़की को आकर्षित करने के लिए चित्र (एक क्लब में) चरण 13
    1
    सुरक्षित रहें यह एक क्लिच है, लेकिन यह सच है। मन आपके आसपास वातावरण बनाता है यह अचेतन है और पूरी तरह से समझा नहीं गया है, लेकिन आप यह देख पाएंगे कि यह आपके कार्यों में और आपके आस-पास के लोगों की प्रतिक्रिया में प्रदर्शित होता है जब आप अपने अंदर सुरक्षा और उत्साह महसूस करते हैं। इसके अतिरिक्त, विश्वास आपको आकर्षक दिखता है जब आप अंदर अच्छा महसूस करते हैं तो आपके साथ बहुत अच्छी चीजें होती हैं उसी तरह, यदि आप चिंता महसूस करते हैं, तो आपको चिंता का विचार हो सकता है इसके अलावा, ये आपके आस-पास के वातावरण में प्रदर्शित होते हैं। इस तर्कहीन और चिंतित स्थिति से छुटकारा पाने के लिए, कड़ी मेहनत का प्रयास करें और समय बर्बाद किए बिना खुद को फेंक दो।
  • डांस के साथ एक लड़की को आकर्षित करने के लिए शीर्षक (एक क्लब में) चरण 14
    2
    शेष राशि रखें अगर आपको लगता है कि आप उससे नृत्य करना चाहते हैं, तो आप इसे रखेंगे, लेकिन अगर आप नहीं करते हैं, तो कोई समस्या नहीं है। यह संतुलन महत्वपूर्ण है, क्योंकि लड़कियां उन लड़कों को आकर्षित करती हैं जो निर्भर नहीं हैं।
  • नृत्य के साथ नृत्य करने वाली लड़की को आकर्षित करना (एक क्लब में) चरण 15
    3
    सभी लोगों को अनदेखा करें आपकी प्राथमिकता आपकी बाहों में लड़की है उसे सही मायने में खास महसूस करें क्योंकि वह ऐसा ही है। वह तुम्हारे साथ नृत्य करने और उसके करीब पहुंचने के लिए सहमत हुए, है ना?
  • डांस टू ए गर्ल टू अटट्रिक (एक क्लब में) कदम 16

    Video: Gardish (1993) Songs | Full Video Songs Jukebox | Jackie Shroff, Dimple Kapadia

    4
    मज़े करो सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप मज़ेदार हैं। अत्यधिक और अर्थहीन विचार केवल स्थिति को और भी बदतर कर देगा। अपने मन को सोचने का मौका न दें क्योंकि यह स्थिति को बर्बाद कर देगा। अपने आप से पूछें कि क्या हो सकता है सबसे खराब है। इसका उत्तर आपको नहीं बताता है यही है, कुछ और नहीं होगा यदि आप नहीं करते हैं तो आप कुछ भी हासिल नहीं करेंगे आप मज़ेदार हैं.
  • डांस के साथ एक लड़की को आकर्षित करने के लिए चित्र (एक क्लब में) चरण 17
    5
    प्रभावी रहें महिलाओं की तरह महिलाएं जो प्रमुख हैं क्योंकि उन्हें अतीत में उन्होंने नेतृत्व किया था। इसलिए, महिलाओं को नेतृत्व करना पसंद है। इस तथ्य को ध्यान में रखें कि महिलाओं के नेता, उद्यमियों, राजनीतिक प्रतिनिधियों आदि के तथ्य के बावजूद और उन्हें पुरुष (उनकी सामाजिक स्थिति और बुद्धि के मामले में) के समान इलाज प्राप्त होता है, कुछ पहलुओं में वे जैविक कारकों और विकास के कारण महिलाओं के रूप में व्यवहार करना पसंद करते हैं। यदि आप बहुत प्रभावशाली नहीं हैं तो आप इसे खो सकते हैं
  • डांस के साथ एक लड़की को आकर्षित करने के लिए शीर्षक (एक क्लब में) स्टेप 18
    6
    आप चिंता और भय महसूस कर सकते हैं यह सामान्य है एक डिस्को में होने पर घर पर कौन महसूस करेगा?
  • युक्तियाँ

    • यह अनुशंसा की जाती है कि आप एक मित्र को ले लें, अगर आप लड़कियों के समूह के पास जाएंगे ताकि आप दूसरों पर कब्जा कर सकें और आपको पसंद आए उस व्यक्ति पर ध्यान केंद्रित कर सकें। आप उस लड़की से बात करने से रोका जा सकता है यदि आप किसी मित्र को नहीं लाते हैं
    • एक अच्छी मात्रा में कोलोन या दुर्गन्ध का प्रयोग करें, इससे लड़कियों को आकर्षित करने की संभावना बढ़ जाएगी। जिस तरह से आप गंध महत्वपूर्ण है
    • यह अनुशंसा की जाती है कि आप कुछ लोगों से बात करें या एक क्षण के लिए नृत्य करें ताकि आप ऊर्जा प्राप्त करें और इसे बढ़ाएं।
    • डांस फ्लोर पर जाने से पहले बहुत सारे पानी पीते हैं ताकि आप हाइड्रेटेड रहें।

    चेतावनी

    • आप शायद उस लड़की को खो देते हैं यदि आपके पास संदेह का टुकड़ा है
    • उसी कार्य को बार-बार प्रदर्शन न करें, इसे उत्तेजित करने के लिए एक अलग एक बनाने की कोशिश करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com