ekterya.com

कैसे कट्टर गुंडा हो

कट्टरपंक (जिसे हार्ड गुंड, कट्टरपंथी या कट्टरपंथी रूप में स्पैनिश में अनुवादित किया गया है) का संगीत शैली एक विद्रोह है कट्टर, पंक रॉक की प्रारंभिक लहर की तरह उभरा और तोड़ दिया, के साथ इस में एक जगह को जब्त करने की स्थानीय स्तर पर दिखाई दिया एक भारी,, जोर से तेजी से और मूल संस्करण की तुलना में आक्रामक। कट्टर गुंडा ने संगीत उद्योग का चेहरा बदल दिया और आज, एक विविध और उदार समुदाय के रूप में उभर रहे हैं इस अनुच्छेद के साथ, यदि आप इसके बारे में अधिक जानने में रुचि रखते हैं, तो आप उपयुक्त कोण से कट्टरपंक संगीत देखने के लिए सीख सकते हैं। उसी तरह, आप कट्टर से जुड़े विचारधारा को जान सकते हैं और आप अपने आप को इस प्रकार के संगीत के अनुयायी के रूप में भी देख सकते हैं।

चरणों

विधि 1

कट्टर संगीत सुनें
एक हार्डकोर पंक चरण 4 नाम वाली छवि
1
मूल कट्टर वातावरण के बारे में जानें के रूप में पंक रॉक सत्तर के दशक और अस्सी के दशक, स्थानीय बैंड, विशेष रूप से वाशिंगटन डीसी के क्षेत्र में के मध्य में बहुत, cartoony सरलीकृत और पारंपरिक बन गया है, वे एक सैन्यवादी कार्य नीति के संयोजन के लिए शुरू किया उनके अभ्यास सत्रों के लिए और वे अपने स्वयं के पर अपनी प्रस्तुतियों का प्रभार लेने और अपने स्वयं के संगीत को नियंत्रित करने का एक दृष्टिकोण करना शुरू किया। इसके अलावा, दक्षिणी कैलिफ़ोर्निया और संयुक्त राज्य अमेरिका में अन्य जगहों पर ध्वनि उत्पन्न हुई। कट्टर पंक अमेरिकी संगीत के एक दृढ़ और महत्वपूर्ण उपसंस्कृति बन गया।
  • ये बैंड रिकॉर्ड लेबल या उन रिकॉर्ड लेबलों के अधिकारियों पर निर्भर नहीं थे। इसके विपरीत, उन्होंने निगमों और संगीत की दुनिया में वाणिज्यिक प्रतिष्ठानों के खिलाफ एक सक्रिय भूमिका निभाई। एक स्वतंत्र रिकॉर्ड कंपनी की अवधारणा तब तक मौजूद नहीं थी जब तक कट्टर पंक दिखाई नहीं दिया।
  • एक ही संगीत धातु और जाज के तत्वों को रवैया, आक्रामकता और गुंडा की मात्रा के साथ फ़्यूज़ करता है, जो कि शैली को जटिलता और सूक्ष्मता कहते हैं अमेरिकी कट्टर इतिहास और कट्टर punk- रॉक की विचारधारा के बारे में एक दस्तावेजी फिल्म है कुछ साक्षात्कार कि कीथ मॉरिस, इयान मैकाय, ग्रेग गिन और हेनरी रोलिंस जैसे कई महत्वपूर्ण पथ प्रदर्शकों में बनाया गया था। यह शैली के लिए एक प्राथमिक और उत्कृष्ट टुकड़ा है।
  • एक हार्डकोर पंक चरण 1 वाला शीर्षक वाला चित्र
    2

    Video: अगर आप मुझसे बात नहीं कर पा रहे हो तो आप - इस टोटके को करे सब ठीक हो जायेगा - १००% मेरा आशीर्वाद है

    क्लासिक हारकोर को सुनो यह महत्वपूर्ण है कि आप सिद्धांतों और शैली के निर्धारित क्षणों से परिचित हो जाएं, अगर आप अपने आप को कट्टरपैंक के रूप में मानना ​​चाहते हैं, चाहे आप किस तरह का संगीत पसंद करें। प्रयुक्त होने वाले बैंड के गुणों को बंद करने से पहले, पूर्ववर्तियों को सुनें हम आपको क्लासिक हार्डकोर एल्बमों की एक अपूर्ण सूची देते हैं:
  • हार्डकोर `81 डीओए द्वारा
  • ब्लैक फ्लैग द्वारा क्षतिग्रस्त
  • मामूली ख़तरा द्वारा मामूली खतरा
  • बुरा दिमाग का बुरा मस्तिष्क
  • डेन्डेड केनेडीज़ द्वारा फ्रेंकैंचिस्ट
  • स्प्रिंग के संस्कार द्वारा वसंत का संस्कार
  • आत्मघाती प्रवृत्तियों की आत्मघाती प्रवृत्तियों
  • मिनिमैन के डायम पर डबल निकल्स
  • रोगाणुओं के जीआई
  • क्रारो-मैग्स द्वारा क्वैरेल की आयु
  • 3
    समकालीन किकट गुंडा के साथ रहें वर्षों के दौरान, कट्टरपंक में कई बदलाव और पुनर्वित्त आए हैं। इसके अलावा, इसने सहस्राब्दी के मध्य में एक पारंपरिक लोकप्रियता (शायद) हासिल की है जिसमें बैंड लेक रविवार को बैंड के उभरने के साथ, जैसे इमोज़ शैली के साथ मिलाया जाता है वर्तमान संगीत के साथ-साथ कट्टरपंक के साथ रखने के लिए यह महत्वपूर्ण है कि कोई भी पुरानी लोगों को सुनने के लिए पसंद नहीं करता है जो इस बात के बारे में लगातार शिकायत करते हैं कि पहले कितना अच्छा संगीत था। यह एक यूट्यूब टिप्पणी नहीं है वह संगीत खोजें जो आपको पसंद है और इसे जानते हैं। इसी तरह, उस संगीत को अनदेखा करें जिसे आप पसंद नहीं करते हैं पुराने और गुमराह अनुयायियों को आकर्षित करने वाले समकालीन हार्कोर एल्बम हैं:
  • जेन डो की एकाग्रता
  • नाखून द्वारा सभी जीवन को छोड़ दें
  • बंद के साल बर्बाद!
  • नगरपालिका अपशिष्ट का खतरनाक उत्परिवर्तन
  • होक्स होक्स
  • 4
    कट्टर शैली और उप-शख्स के चौराहे अन्वेषित करें कट्टर के बारे में एक चर्चा जल्दी से चीख से भरा लड़ाई में बदल सकती है आप आमतौर पर निम्नलिखित सुनते हैं: "यह कट्टर नहीं है! यह कट्टर है सच! "और" निंटोंडोकोरे? " ¿Mathcore? डब्ल्यू हरा? "। मनमाना शैलियों बात एक बैंड, एक एल्बम या एक ध्वनि है कि वास्तव में अच्छा है। कई उप-शैलियों को सुनें लगता है और परंपराओं से परिचित होने के लिए, लेकिन उन्हें समझ के साथ लेना चाहिए जितना नहीं। यदि आप नहीं सुन मत करो आप उन्हें पसंद करते हैं कुछ सामान्य या लोकप्रिय कट्टरपंक के उप-वर्ग हैं:
  • ग्रिंडकोर: शैली की सबसे मजबूत ध्वनियों का मिश्रण, कचरा, शोर और औद्योगिक संगीत के तत्वों को जोड़ता है। कुछ बैंड जिन्हें ग्रिंडकोर के रूप में वर्गीकृत किया गया है उनमें नेपाल की मौत, चरम शोर आतंक और मांस धुंध है।
  • मेटलकोर: अति धातु और कट्टर संगीत का मिश्रण। आमतौर पर, इस उप-कट्टर में कट्टर गुंडा की मुखर शैली शामिल होती है, लेकिन इसमें गिटार की आवाज़ होती है और धातु के इवोकेटिव बनावट होती है। कुछ बैंड जिन्हें मेटलकोर के रूप में वर्गीकृत किया गया है बुलेट फॉर माय वेलेंटाइन और एज़ आई ले डायलिंग।
  • Screamo: melodic कट्टर गुंडा और आक्रामक भावनाएं संगीत का एक संयोजन यह सबसे विवादास्पद और मुश्किल परिभाषित करने के लिए उप-शैलियों में से एक है क्योंकि यह आमतौर पर गुरुवार की तरह बैंड से संबंधित है, प्रयुक्त और रविवार है, जो उच्च गायन और वे मधुर गीतों के साथ चिल्ला बारी-बारी से वापस ले रहा है।
  • विधि 2

    कट्टर हो
    एक हार्डकोर पंक चरण 2 वाला शीर्षक वाला चित्र
    1
    वाणिज्यिक प्रतिष्ठान की विचारधारा के साथ सक्रिय रूप से असहमत हैं। कट्टरपंक गुंडा रॉक के वाणिज्यिक शोषण के उत्तर के रूप में उभरता है और संगीत की उपभोक्ता संस्कृति और पूंजीवाद को खारिज करता है। कट्टर वातावरण ने पर्याप्त रूप से विस्तार किया है ताकि राजनीतिक स्पेक्ट्रम से वामपंथी और राजनैतिक विचारधारा वाले बैंड, साथ ही ईसाई, रास्तापुरियन और मुस्लिम बैंड भी शामिल हो सकें। ये बैंड अभी भी कुछ पारंपरिक वाणिज्यिक प्रतिष्ठान संस्कृतियों के खिलाफ तैनात हैं, जो उन्हें उपसंस्कृति का हिस्सा बनाते हैं।
    • यह संभव है कि आपके समुदाय में आपके लिए कट्टर जो कुछ भी है वह किसी और के लिए नहीं है सैन फ्रांसिस्को में कट्टर क्या है, डेस मोइनेस, डसेलडोर्फ या डकार में कट्टरपंथी से अलग हो सकता है। सामाजिक न्याय की समस्याओं को स्वीकार करें जो आपके लिए महत्वपूर्ण हैं और सक्रिय रूप से भाग लेने के लिए उनके बारे में जानें।
    • सामान्य तौर पर, कट्टरपंच में समुदाय में शत्रुतापूर्ण उपस्थिति का सामना करना पड़ता है। संगीत कलाकारों जीजी एलिन, रिचर्ड नरक, Brainbombs, जैसे अराजकतावादी और nihilists बदमाशों अन्य लोगों के अलावा, इस पद पर सब कुछ है कि आम तौर पर कट्टर की परंपरा के साथ किसी तरह से जुड़ा हुआ है के खिलाफ है उस पर ध्यान केंद्रित है, लेकिन यह अलग है। कट्टर को इसके विपरीत परिभाषित नहीं किया जाता है, हालांकि यह शैली कुछ मुद्दों के खिलाफ है।
  • एक हार्डकोर पंक चरण 3 नाम वाली छवि
    2
    सही जीवन शैली के बारे में जानें और इसे देखें "सरळ एज" (सचमुच, दायां किनारे) नामक गाना ने दवाओं के खिलाफ एक संदेश को बढ़ावा दिया और कट्टर समुदाय में पदार्थों के खिलाफ एक लोकप्रिय स्थिति का उद्भव शुरू किया। इस स्थिति को "सीधे एज" के रूप में जाना जाता है और जीवन का सही अर्थ अपनाता है। इस स्थिति के अनुयायियों में शराब, ड्रग्स, तम्बाकू और कभी-कभी मांस खाने और आकस्मिक सेक्स करने से बचे। इसके अलावा, वे अन्य कट्टर प्रशंसकों का सामना करने के लिए उल्लेखनीय हो गए जिन्होंने इन पदार्थों का उपभोग किया और ये व्यवहार किया यह स्थिति कट्टर के उपनगरीय क्षेत्र में एक सामान्य उपसंस्कृति है।
  • सही जीवन शैली के चिकित्सक इस जीवनशैली को अपनी निष्ठा दिखाने के लिए अपने हाथों की पीठ पर "एक्स" या उनके जैकेट पर एक पैच पहनते हैं।
  • हालांकि यह सच है कि आपको कट्टरपंक के लिए इस जीवनशैली के समर्थक होना जरूरी नहीं है, जो आमतौर पर कट्टर समुदाय से जुड़े हैं इसलिए, आप उस दर्शन के साथ अपने आप को परिचित करने के लिए एक अच्छा विचार है, भले ही आप इसे स्वीकार करते हैं या नहीं। साथ ही, किसी व्यक्ति को बीयर देने के लिए अक्सर गलत माना जाता है, जिसके पास उनके हाथ की पीठ पर "एक्स" है
  • एक हार्डकोर पंक चरण 5 नाम वाली छवि
    3
    स्थानीय का अन्वेषण करें संगीत के कई शैलियों की तरह, कट्टर गुंडा स्थानीय आंदोलन है। बोस्टन और रोड आइलैंड में मुख्य कट्टर बैंड दक्षिणी कैलिफोर्निया में क्लासिक कट्टर बैंड और बे एरिया (सैन फ्रांसिस्को बे एरिया) से बहुत अलग हैं। पूर्वी तट पर शैली का टाइटन बैंड वेस्ट कोस्ट पर अज्ञात हो सकता है। ऐसा इसलिए है क्योंकि संगीत का लक्ष्य कभी भी दुनिया पर हावी नहीं होता, देश की यात्रा करता था या बड़ी मात्रा में बेचता था। इसके विपरीत, उनका लक्ष्य प्रशंसकों से भरा हुआ अद्भुत प्रस्तुति बनाना था।
  • अपने शहर में सभी उम्र के स्थानों का पता लगाएं, जो कट्टर शो दिखाती हैं और उनपर चलना शुरू करते हैं। दुनिया में संपर्क करें और स्थानीय बैंड और अन्य गुप्त स्थानों के बारे में पता करें जहां महान प्रस्तुतियां हैं।
  • बेसमेंट, गोदामों और अन्य स्थानों में प्रस्तुतीकरण करना प्रारंभ करें यदि आपके शहर में सभी आयु के लिए कोई जगह नहीं है। पड़ोसी शहरों के बैंड को बुलाओ और उन्हें अपने शहर में खेलने के लिए कहें। फ्लोरिडा में, सबसे अधिक गुंडा स्थानों में से एक, जो लंबे समय से बाहर खड़ा था, एक भंडारण कंटेनर शामिल था।
  • आपको कलात्मक वातावरण खोजने के लिए दुनिया के सबसे परिष्कृत भागों में जाने की जरूरत नहीं है जिसमें आप अच्छे प्रदर्शन देख सकते हैं। दूर जाने का प्रयास करने के लिए स्वयं का विरोध करें। अपने पड़ोस में प्रस्तुतीकरण करें आप जिस स्थान पर हैं
  • Video: इंडियन पॉलिटिक्स पर ये लड़का - 'मवालियों को न देखो हिकारत से, न जाने कौन सा गुंडा वजीर हो जाए'

    एक हार्डकोर पंक चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    इसे अपने दम पर करो। कट्टरपंक के बैंड को कुछ रिकॉर्ड कंपनियों के साथ एक अनुबंध मिला क्योंकि उन्होंने अपना खुद की स्थापना की और अपनी खुद की परिसर बनाने के लिए प्रस्तुतियां कीं। यह पर्यटन टूटी हुई वैन में किया गया था और बैंड एक शॉर्ट सर्किट उपकरण के साथ खेला गया था। बैंड ने लाभ नहीं कमाया था, केवल परिवहन के उनके साधनों के ईंधन के लिए उन्हें पैसा मिला था। इसलिए, संसाधनों की कमी के बारे में शिकायत न करें और आपके पास क्या है, इसके साथ प्रयास करें।
  • यात्रियों को वितरित करने के लिए या उन्हें बनाने के लिए अपनी स्वैच्छिक सहायता प्रदान करें यदि कोई प्रस्तुति होगी। परिसर में मदद करें या यदि आवश्यक हो तो प्रस्तुति के बाद इसे साफ़ करें। इसी तरह, अपने मित्रों को एक वैकल्पिक बैंड के रूप में कॉल करें, अगर कोई बैंड अपनी प्रस्तुति को रद्द कर देता है और यदि आवश्यक हो इसके अलावा, आप प्रस्तुतियों के लिए बैंड के पंजीकरण कर सकते हैं।
  • यथासंभव स्वयं के रूप में जानें और अपने जीवन के सभी क्षेत्रों में इस दर्शन को लागू करें। शहरी कृषि, जैविक पदार्थों या जूते की दुकान के किण्वन के आधार पर, आप जहां रहते हैं और जो आपकी रुचि है उसके आधार पर इसे "कट्टर" माना जा सकता है।



  • छवि शीर्षक 355 9 9 9
    5
    एक प्रस्तुति में अच्छा व्यवहार करें भीड़ में हिंसक नृत्य और अराजकता लाइव कट्टर प्रस्तुतियों का एक बड़ा हिस्सा है। इसके अलावा, वे लाइव संगीत का अनुभव करने और तनाव जारी करने का एक मजेदार तरीका हो सकते हैं। इसके अलावा, यह आपके नाक को तोड़ने का एक साधन हो सकता है। इसलिए, कलह में भाग लेने और सुरक्षित रहने के बीच की सीमा को जानना सीखें। इस तरह, आप अपने इलाके के कट्टर वातावरण में प्रवेश कर सकते हैं।
  • पर्यावरण का मूल्यांकन करें लोग कैसे नृत्य करते हैं? क्या दुर्गम या डरावना दिखता है? यदि हां, तो मंच के सामने जाने से बचें। हिंसक नृत्यों तब होती हैं जब भीड़ की ऊर्जा इतनी तीव्र हो जाती है कि लोग एक-दूसरे को आगे बढ़ने और हिट करने लगते हैं यह सौहार्द पैदा करने और मजेदार बनाने का एक तरीका है - यह लड़ाई शुरू करने का एक तरीका नहीं है स्थिति का मूल्यांकन करें और देखें कि क्या यह मजेदार दिखता है। यदि हां, तो शामिल हों
  • अन्य लोगों का पालन न करें, सिर्फ तंग की भावना दर्ज करें। हिंसक नृत्य के बारे में एक आम गलत धारणा यह है कि आपको मंच के मोर्चे पर चलना पड़ता है और लोगों को मारना शुरू करना है। हालांकि, यदि आप ऐसा करते हैं तो आपको नाक को झटका मिल जाएगा।
  • भीड़ में आने से पहले, फांसी के छेदों या कपड़ों की मदों को तेज मदों से हटा दें जो किसी को चोट पहुंचा सकती हैं सुरक्षा पिंस जो आपके चमड़े की जैकेट पर बैंड पैच को पकड़ते हैं, आप बहुत अच्छे लगते हैं, लेकिन आप किसी के हाथ में फंसे हो सकते हैं या आपकी चाल के रूप में
  • विधि 3

    उचित पोशाक
    एक हार्डकोर पंक चरण 7 नाम वाली छवि
    1
    व्यावहारिक मूल्य वाले वस्त्रों को खरीदें। दूसरे हाथ की दुकानों में खरीदें और मजबूत कपड़ों को प्राप्त करें जो आपको बहुत बार बदलना नहीं पड़ता है इन वस्त्रों का उद्देश्य स्थायित्व, कार्यात्मक सुरक्षा और उपयोगिता है, शैली नहीं है। कट्टरपंक के कुछ प्रशंसकों में पैच के साथ टिप और निचले स्तर पर गुलाबी बाल हैं - दूसरों को खुद को टेलीविजन तकनीशियन के रूप में देखते हैं और दूसरों को खुद को धातु के रूप में देखते हैं
    • ब्लैक जींस फैब्रिक और डिकी ब्रैंट पैंट कणखर की दृश्य शैली के लिए अच्छे हैं जो कि काम करने के लिए सरल और उचित है। आपको भीड़ में प्रवेश करने के रूप में आरामदायक काटने लिनोलियम दिखना चाहिए। इसके अलावा, जीन्स कपड़े और लेदर जैकेट वैकल्पिक हैं।
    • मॉल और बड़े स्टोर पर जाने से बचें गर्म विषय की दुकान में बैंड शर्ट खरीदना न करें, उन प्रस्तुति में उन्हें खरीदें और बैंड से सीधे उन्हें खरीद लें। इस तरह, जो पैसा आप निवेश करते हैं वह कॉर्पोरेट मीडिया पर जाने के बजाय सीधे बैंड में जाता है, जो इसे पसंद करते हैं जैसे अधिक एल्बम प्राप्त करने के लिए इसका उपयोग करेंगे। अगर आप टी-शर्ट खरीदते हैं, तो संगीतकारों को खिलाऊँ तो नहीं, संगीत कंपनियों के अध्यक्षों के पास।
  • छवि शीर्षक 35590 9 10
    2
    जूते या स्केट जूते पहनें जूते की एक ठोस जोड़ी की तुलना में अधिक कुछ कट्टर नहीं है, खासकर मोटी डॉक मार्टेंस जूते। इसके अलावा, इसमें एक अच्छा कट्टर देखो होगा यदि जींस के साथ मिलाया जाता है और व्यावहारिक कार्यकर्ता जूते की एक जोड़ी होती है, खासकर यदि वे चमड़े के हैं
  • छवि शीर्षक 355 9 9 11
    3
    बैंड शर्ट या एक रंग केवल पहनें यह आसान है, बेहतर है स्थानीय संसाधनों के साथ बनाई गई शर्ट वाले अपने पसंदीदा बैंड का प्रतिनिधित्व करें या आप मोनोक्रैमर शर्ट पहन सकते हैं। बटन शर्ट और काम शर्ट कट्टर देखो के लिए एकदम सही हैं - ये आम तौर पर सभी बटनों के साथ गर्दन तक बंद हो जाते हैं।
  • छवि शीर्षक 355 9 9 12
    4
    अपने बालों को सरल और प्रबंधनीय रखें अधिकांश कट्टर गुंडा प्रशंसक बालियां नहीं पहनते हैं, अपने बालों को डाई नहीं करते हैं या फैंसी कुछ भी नहीं करते हैं। आपको अपने आप को देखना चाहिए जैसे कि आपके पास अपने बालों की देखभाल करने के लिए पर्याप्त समय नहीं है क्योंकि आप संगीत में व्यस्त हैं और परंपरागत मूल्यों को नष्ट कर रहे हैं। अपने बालों को कम और अशिष्टता रखें
  • कुछ कट्टर गुंडा कलाकार रस्ताफ़ियन-शैली कर्ल का उपयोग करते हैं, जैसे गायक कीथ मॉरिस ऑफ द सर्कल जर्क्स बैंड। हालांकि, इनमें से अधिकतर कलाकारों के लिए, यह दुर्लभ है और सांस्कृतिक क्षेत्र को थोड़ी-बहुत पर भरोसा करता है।
  • छवि शीर्षक 355 9 9 13
    5
    प्रतीकों का उपयोग बुद्धिमानी से करें जब आप दोस्तों के एक समूह में होते हैं तो कट्टर और गुंडा को कुछ देखा जा सकता है, लेकिन आप अन्य लोगों के बीच खड़े हो सकते हैं जो आपके समान ज्ञान और चीजों को देखने के विशेष तरीके से साझा नहीं करते हैं। परिवर्तन उत्पन्न करने के लिए समुदाय में एक अच्छी प्रतिष्ठा है, एक भ्रष्ट मत बनो। स्वस्तिकास, लोहे के पार और अन्य आक्रामक छवियां गुंडा की विशिष्ट नहीं हैं और आपको कट्टर समुदाय में विश्वसनीयता नहीं दी जाएगी। आप केवल खुद को एक बच्चे के रूप में देखते हैं जो स्वीकार करने का प्रयास करते हैं।
  • स्मार्ट और जागरूक रहें कट्टर जैसी जटिल चीजों की तरह, इस शैली से जुड़े दत्तक के प्रतीकों और छवियों के परिणामस्वरूप कई गलतफहमी और कई गलतियां हुई हैं। सिड व्हाइस्टिक, सेक्स पिस्तौल के बासीवादी, स्वस्तिकों का इस्तेमाल करने की आदत होती थी क्योंकि यह सबसे गुंडा विचार था जो वह कर सकता था। हालांकि यह सच है कि यह सही नहीं है, वह वर्तमान में से एक संस्कृति और पूरी तरह अलग संदर्भ में रहते थे। अपने बारे में दो बार सोचो कि आप अपने आप को अजनबियों के साथ पेश करने का चुनाव कैसे करते हैं
  • युक्तियाँ

    • पैच के साथ कोई समस्या नहीं है जब तक कि आपके पास बहुत अधिक नहीं है राजनीतिक पैचेस आपको अतिरिक्त अंक देते हैं और अगर वे कपड़े से बने होते हैं
    • कुछ लोग आपके विश्वासों या विचारों की आलोचना कर सकते हैं। समझने और शांत रहने के साथ स्थिति पर काबू पाएं। उन लोगों को बताएं कि आप ऐसा क्यों सोचते हैं, लेकिन बीस मिनट का भाषण न करें इसी तरह, लोग उनके पास आपकी तुलना में अलग-अलग दृष्टिकोण होगा
    • टमल्ट बहुत हिंसक हो सकते हैं। इसके अलावा, एक अत्याचार में होने से आपको टायर मिलेगा क्योंकि लोग खुद को धक्का देते हैं। केवल एक में भाग लें अगर आपको पता है कि आप इसे संभाल सकते हैं। उसी तरह, सुनिश्चित करें कि आप यात्रा या गिरावट नहीं करते हैं आपके आस-पास के लोग उठने में आपकी सहायता करेंगे यदि आप गिर जाते हैं और आपको ऐसा करने का प्रयास करना चाहिए। यह वातावरण संघ और सम्मान के बारे में है

    चेतावनी

    • जब आप पुलिस के पास हों तो सतर्क रहें मुश्किल अस्सी के दशक में, पुलिस की क्रूरता बहुत आम थी और बहुत हिंसा थी। सावधान रहें और जब आप पुलिस के पास हों तो वे शांत रहें, अगर वे आपसे कुछ नहीं कर रहे हैं
    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com