ekterya.com

कैसे नाटकीय ढंग से नृत्य करने के लिए

यदि आप नामुमकिन रूप से नृत्य करना चाहते हैं, तो आपको खुद को जाने देना होगा, सेक्सी होना चाहिए और आत्मविश्वास के साथ अपने शरीर को स्थानांतरित करना होगा। एक अविस्मरणीय कामुक नृत्य बनाने के लिए, आपको पर्यावरण बनाने और कुर्सी के बिना और इसके बिना सुशोभित होने की आवश्यकता होगी। यदि आप जानना चाहते हैं कि अपने आदमी को पागल करने के लिए कैसे नाचकर नृत्य करें, तो आपको इन चरणों का पालन करना होगा

चरणों

विधि 1
वातावरण बनाएँ

दी लेट लाप डांस चरण 1 नामक छवि
1
सेक्सी कपड़े पहनो आपको अपने आप को एक अनोखा नर्तक के रूप में नृत्य करने के लिए नहीं देखना चाहिए। बस एक ऐसे संगठन पर डाल दें जो आपकी सर्वोत्तम सुविधाओं को बढ़ाता है और आपको आराम से स्थानांतरित करने देता है। आप खेल की चड्डी (लेगिंग्स) पहन सकते हैं और एक स्पोर्ट्स टॉप अंडररीयरी पहन सकते हैं, एक लंबी पोशाक या कुछ भी जो आपको सेक्सी लग रहा है
  • दी लाइप दी लैप डांस चरण 2
    2
    कामुक संगीत चलाएं कुछ संगीत चुनें जो पर्यावरण को बनाने के लिए पर्याप्त संवेदनात्मक है और यह भी बहुत एनिमेटेड है ताकि आप नृत्य कर सकें। प्यार करने के लिए नहीं, एक कामुक नृत्य के लिए यह अच्छा है यह सुनिश्चित करने के लिए अग्रिम नृत्य अभ्यास करें एक सामान्य कामुक नृत्य 1 या 2 मिनट से अधिक नहीं रहना चाहिए। अगर आप इसे ठीक से करते हैं, तो पहले गाना खत्म होने से पहले आपका आदमी आपको चाहना चाहेगा किसी भी मामले में, कई गीतों के साथ तैयार होना बेहतर होता है, ताकि आपके नृत्य के बीच में संगीत से बाहर न जाए। ये कुछ कामुक गीत हैं जो कामुक नृत्य के लिए एकदम सही हैं:
  • "मैं एक दास 4 यू हूँ" ब्रिटनी स्पीयर्स द्वारा
  • "गंदा लड़की" बेयोनस का
  • "गंदा डायना" माइकल जैक्सन से
  • "अनेक" नेली फर्टडो द्वारा
  • "बटन" बिल्ली का बच्चा गुड़िया का
  • "प्रेमकाव्य" मैडोना का
  • दी लेट लाप डांस चरण 3 नामक छवि
    3
    कम रोशनी कामुक नृत्य अधिक कामुक हैं यदि आप उन्हें भड़कीला रोशनी के तहत नहीं करते हैं। अपने घर में रोशनी कम करें, उज्ज्वल लैंप पर एक स्कार्फ या कपड़ा खींचें या कुछ मोमबत्तियां भी रोएं। रोशनी पर्याप्त उज्ज्वल होनी चाहिए ताकि आपका आदमी आपको शरीर को आगे बढ़ने को देख सके, लेकिन इतनी उज्ज्वल न हो कि आप अपने चेहरे पर हर तरफ देख सकते हैं।
  • दी लेट लाप डांस चरण 4 नामक छवि
    4
    एक मजबूत कुर्सी चुनें यदि आप एक अच्छा कामुक नृत्य करना चाहते हैं, तो कुर्सी को वहां बैठे व्यक्ति के रूप में महत्वपूर्ण होना चाहिए। मोटे और दृढ़ पैर के साथ एक कुर्सी और एक उच्च और विश्वसनीय बैकस्ट चुनें। कुर्सी को आपके वजन और आपके आदमी के आराम से समर्थन करना चाहिए। यदि आप एक कुर्सी चुनते हैं जो बहुत नाजुक है और गिरने या टूटने को समाप्त होता है, तो इसे ठीक करना मुश्किल होगा।
  • दे दी एक लैप डांस चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    अपने पार्टनर को कुर्सी में बैठो। अपने आदमी को कुर्सी पर बैठने के लिए कहें आपको बैठना नहीं चाहिए जैसा कि आप सम्मेलन में थे वह आरामदायक होना चाहिए, थोड़ा ढंकना और उसके पैरों के साथ थोड़ा खुला आपके शरीर को कहना चाहिए "मुझ पर नृत्य आओ"।
  • विधि 2
    एक कामुक तरीके से करीब हो जाओ

    दी लेट लाप डांस चरण 6 नामक छवि
    1
    कमरे की ओर पैवानेट। वह एक ऐसे पेशेवर की तरह कमरे में प्रवेश करता है जिसने कामुक नृत्यों को लाखों बार किया है और कौन जानता है कि वह ऐसा करने में उत्कृष्ट है। दूसरे के सामने एक पैर के साथ चलना, आपकी पीठ सीधी और आपके कंधों को उच्च रखा गया अपने कूल्हों को ऊपर और नीचे ले जाने से शुरू करो और धीरे-धीरे अपने शरीर को अपने शरीर के साथ फिसलने के लिए अपने आदमी को आने का क्या विचार है।
  • दी लेट लाप डांस चरण 7 नामक छवि
    2
    सही अभिव्यक्ति रखें एक कामुक आँख संपर्क करें और फिर अपने आदमी से दूर देखो और समय-समय पर अपने शरीर पर नीचे देखो। आपको अपने होठों को अलग रखना चाहिए और थोड़ा मुस्कुरा करना चाहिए, आपके आदमी को यह देखने के लिए पर्याप्त है कि आप जानते हैं कि आप कितना कामुक हैं।
  • दी लेट लैप डांस चरण 8 नामक छवि
    3
    कुर्सी के चारों ओर संगीत के साथ ऊपर और नीचे कूल्हे की आवाजाही के साथ जारी रखने, कुर्सी के चारों ओर पैवोनेट लापरवाही से। अपने आदमी के आदमी को मुहब्बत करें और यहां तक ​​कि जब आप उसके पीछे हो, तब भी अपने शरीर को जमीन में नीचे ले जाने के लिए, उसे पर्यावरण में अधिक प्रवेश करने के लिए।
  • Video: Pescando Tilapias Mojarras con Atarraya (Oreochromis)

    दी लेट लैप डांस चरण 9 नाम वाली छवि
    4
    एक सीट ले लो जब तक आप अपने आदमी की गोद में नहीं होते तब तक कामुक नृत्य शुरू नहीं हो सकता अपने चेस्ट के साथ उसके सामने खड़े हो जाओ और उसके चेहरे की तरफ झुका और अपने बट थोड़ा बाहरी। और धीरे धीरे उसकी गोद में कम करती है
  • दी लाइट दी लैप डांस 10 का शीर्षक चित्र
    5
    कुर्सी के पीछे एक पैर लपेटें और फिर दूसरे। यह आपको कुर्सी से गिरने से रोकना चाहिए।
  • देह दीप दी लेप डांस चरण 11
    6
    अपने बाहों को अपने मनुष्यों की गर्दन के आसपास लपेटें शुरू करने के लिए, अपने शरीर को ऊपर और नीचे ले जाना जारी रखने के दौरान अपने बाहों के चारों ओर अपनी बाहों लपेटो
  • दी लेट लैप डांस चरण 12 नाम वाली छवि
    7
    अपने आदमी के साथ खेलते हैं जबकि उनके शरीर बहुत करीब हैं, अपने शरीर को उसके खिलाफ ले जाएं, अपने चेहरे को उसके करीब ले जाएं और उसे चूमने के लिए नीचे झुकें। लेकिन होंठ पर केवल एक त्वरित चुंबन जो उसे और अधिक चाहते हैं। अपने सभी आंदोलनों को दिखाने से पहले बहुत कामुक नहीं मिलता है
  • विधि 3
    अपने आंदोलनों को दिखाएं




    दी लाइफ दी लेप डांस चरण 13
    1
    सेक्स की देवी की तरह आगे बढ़ो धीरे धीरे अपने पैरों को कुर्सी से हटा दें और अपने फैल पैरों के बीच खड़े हो जाओ। अपने घुटनों पर अपने हाथ रखें और अपने चेहरे की तरफ बढ़ो। उसके बाद जब तक आप अपने शरीर को अपने पेट के नजदीक से अपने चेहरे के साथ-साथ अपने शरीर से आगे नहीं बढ़ रहे हैं अपने हाथों को अपने पक्षों पर एक दूसरे के लिए रखें और फिर धीरे-धीरे फिर से बैक अप लें।
  • दे दी एक लैप डांस चरण 14 शीर्षक वाली छवि
    2
    आठ के रूप में ले जाएँ सब कुछ कूल्हों में केंद्रित है बस अपने आदमी के सामने खड़े हो जाओ और अपने कूल्हों को आठ के रूप में ले जाएं जब तक ऐसा नहीं लगता कि वह इसे अब और नहीं ले सकता है। ऐसा करते समय, हवा से अपने स्तनों को अपने स्तनों पर ले जाएं और फिर पक्षों के नीचे जाएं जब आप ऐसा करते हैं तब भी आप घूमने की कोशिश कर सकते हैं।
  • दी लेट लैप डांस चरण 15 नामक छवि
    3

    Video: कॉमेडी नाटक - स्कूल / कॉलेज के लिए - मोबाइल के बुरे असर ( मूकाभिनय ) Bad Effects Of Mobile

    अपने आप को स्पर्श करें अपने आदमी को कुर्सी के खिलाफ दृढ़ता से दबाएं और उसके सामने खड़े रहें। अपने शरीर को स्पर्श न करें। अपने शरीर को अपने शरीर में ऊपर और नीचे ले जाएं, जैसे कि आप अपने शरीर के द्वारा स्पार्कलिंग साबुन गुजर रहे थे। कामुक बनें और अपनी आँखें बंद करें बहाने आप बौछार में हैं, अगर वह आपको धुन में मदद करता है। अगर वह आप तक पहुंचने की कोशिश करता है, तो उसका हाथ थप्पड़ मारो
  • दी दी ए दी लैप डांस चरण 16
    4
    अपने बट हिलाना जब आप अपने आदमी के पैरों के बीच खड़े होते हैं और जब तक आपके हाथ जमीन के करीब नहीं होते हैं, तब तक घूमते रहें और आप अपने चोंच, पेट या यहां तक ​​कि आपके चेहरे के पास घूमते रहे हैं। अपने शरीर को बेहोश होकर चलते रहें, जैसे कि आप करते हैं और फिर धीरे-धीरे खड़े स्थिति में वापस आ जाते हैं।
  • यदि आप आत्मविश्वास महसूस करते हैं, तो आप भी घूम-फिर कर सकते हैं और अपने आदमी को एक सूक्ष्म मुस्कान दे सकते हैं जब आप ऐसा करते हैं।
  • एक बदलाव के लिए, आप जमीन के बजाय अपने हाथों के घुटनों पर अपने हाथ डाल सकते हैं।
  • दी लेट लैप डांस चरण 17 नामक छवि
    5
    वापस मोड़ो अपने कंधे के चारों ओर एक हाथ रखते हुए अपने आदमी की गोद में बैठो अपने निपुण हाथ को नीचे स्लाइड करें जब तक कि आप जमीन पर लगभग छू रहे हों और आपकी सीने सामने और केंद्र की तरफ है धीरे से अपना मुफ़्त हाथ ऊपर और नीचे ले जाएं जैसे कि आप धीमी गति से एक बैल की सवारी कर रहे थे
  • दी लेट लैप डांस चरण 18 नामक छवि
    6
    मोड़ भी आगे वापस यदि आपको लगता है कि आपका कामोत्तेजक नृत्य कौशल दिन का क्रम है और आपके पास एक लचीला बैक है, तो अपने खाली हाथ को आगे बढ़ें, जब तक कि यह जमीन को छू नहीं लेता और आपका श्रोणि आपके आदमी के खिलाफ हो रहा है। अब, हाथ ले लो जो आपकी गर्दन के चारों ओर लपेटता है और इसे फर्श पर भी स्लाइड करें इसे ऊपर और नीचे ले जाएं जबकि दूसरे हाथ जमीन पर लगाए रहते हैं। यह करते समय अपने कूल्हों और अपने शरीर को आगे बढ़ाना जारी रखें
  • दी लेट लाप डांस चरण 1 नामक छवि
    7
    अपने आदमी के पीछे नृत्य यदि आप वास्तव में कामुक महसूस कर रहे हैं, तो कुर्सी के पीछे खड़े होकर, अपने आदमी के सिर के पीछे देखिए। धीरे धीरे अपने सीने को अपने सिर को कम करें अपने शरीर को नीचे ले जाएं, जबकि अपने कमर के ऊपर के क्षेत्र को अपने चेहरे पर लाद कर लें। 15 सेकंड से ज्यादा के लिए ऐसा करने की कोशिश मत करो या आपका आदमी पागल हो जाएगा
  • विधि 4
    एक सुरुचिपूर्ण निकास बनाएं

    दे दी दी लैप डांस 20 स्टेप्स शीर्षक वाली छवि
    1
    कुर्सी के पीछे से एक पैर को निकालें और फिर दूसरे। कुर्सी के पीछे से अपना पैर खोलना आसान बनाने के लिए आगे बढ़ें।
  • एक लैप डांस चरण 21 नाम वाली छवि
    2
    अपने हाथ अपने कंधों पर रखें दृढ़ रहें, लेकिन बहुत कठोर नहीं हो
  • एक लैप डांस चरण 22 को दी जाने वाली छवि
    3
    अपने गधे को हवा में बैठकर रखें अपनी छाती को अपनी पीठ में धकेलने और संतुलन के लिए वापस बाहर करते समय अपनी छाती को पुश करें।
  • अपने प्रेमी या पति के चरण 22 के लिए प्रदर्शन करें
    4
    स्थायी स्थिति में जाने के लिए अपने शरीर का उपयोग करें धीरे-धीरे अपने कंधों पर निर्भर रहें, जब तक कि आपके पैर स्थायी स्थिति में मजबूती से लगाए नहीं जाते और आपको शेष राशि मिलती है।
  • दी लैट डांस डांस स्टेप 24 नामक छवि

    Video: How to swim freestyle faster. Drills with snorkel

    5
    सेक्सी नज़र डालना बंद करो कुर्सी को मत छोड़ो जैसे कि आप एक व्यावसायिक बैठक छोड़ रहे थे। अपने कूल्हों को आगे बढ़ना जारी रखें और जब आप कुर्सी को हटा दें तो अपने शरीर के माध्यम से अपने हाथों को चलाएं। एक बार जब आप निकाल लेते हैं, तो गर्म रहें और आगे बढ़ने के लिए तैयार रहें।
  • युक्तियाँ

    • सुनिश्चित करें कि आप आरामदायक ऊँची एड़ी के जूते पहनते हैं। कोई शर्मनाक गिरता है या होने के लिए निकल जाता है
    • अपना आत्मविश्वास खो न दें या ऐसा कार्य करें जैसे आपके पास यह था यदि आपको लगता है कि आपने एक भयानक कामुक नृत्य किया है, तो इसे न दिखाएं! उन कूल्हों को झुकाते रहें जैसे कि कोई आपको देख नहीं रहा है
    • याद रखें कि यह सब आपके और आपके आदमी के लिए मजेदार और मनोरंजन के लिए है यदि आप ऐसा नहीं करना चाहते हैं या आपको लगता है कि आप तैयार नहीं हैं, तो ऐसा मत करो।
    • मज़े करो!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com