ekterya.com

कैसे एक आयरिश नृत्य चैंपियन बनने के लिए

एक आयरिश नृत्य चैंपियन बनने का तरीका आयरिश नृत्य की दुनिया में एक महान विवाद के बीच में है। चैंपियनशिप पर पहुंचने के लिए, आपको प्रत्येक नृत्य में हिट की सही संख्या चाहिए (यदि आप नहीं जानते कि वे क्या हैं, तो आपका शिक्षक आपको बता सकता है)। बेशक, कुछ भाग्यशाली लोग हैं जो नृत्य करने के लिए एक सहज प्रतिभा रखते हैं। हालांकि, भले ही आपको लगता है कि आप सबसे अच्छे नर्तक नहीं हैं (और हमेशा बेहतर, तेज या मजबूत है), ऐसी कुछ चीजें हैं जो आप कर सकते हैं जो आपको एक बेहतर नर्तक बना देगा! हमेशा अपने आप में विश्वास करना याद रखें!

चरणों

एक उद्यमी अनुदान के लिए लागू शीर्षक शीर्षक छवि 11
1
अपने शिक्षक पर भरोसा करें कई नर्तक ऐसे व्यापक परिप्रेक्ष्य में शामिल हो जाते हैं कि वे भूल जाते हैं कि उनके शिक्षक वास्तव में जानते हैं कि वे किस बारे में बात कर रहे हैं। सुनिश्चित करें कि आप ध्यान से सुनें, जब शिक्षक आपको उन चीजों के बारे में निर्देश देता है जिन्हें आपको सुधारना है या आपके लिए क्या प्रयास करना है। वह आयरिश कमीशन (टीसीआरजी, अपने आयरिश संकेतनों द्वारा) द्वारा प्रमाणित एक नृत्य शिक्षक है और संभवत: नृत्य के साथ बहुत अनुभव है उदाहरण के लिए, यदि शिक्षक आपको बताता है कि आपको किक करना चाहिए, तो आपको किक सुधारने का प्रयास करना होगा।
  • इमेज शीर्षक से टेलिकनेसिस डेवलपमेंट स्टेप 3 बनाएं
    2
    उम्मीद न करें कि सभी प्रतियोगिताओं में वे आपको पहली जगह देते हैं। कुछ नर्तक (और कभी-कभी भी माता-पिता) को उम्मीद है कि सभी आयरिश नृत्य प्रतियोगिताओं में उन्हें पहली जगह मिल जाएगी। शायद ही कभी, नर्तक कई आयरिश नृत्य प्रतियोगिताओं में पहली जगह के अलावा कुछ भी कमाई के बिना भाग लेंगे, लेकिन सिर्फ याद रखना चाहिए कि आपको सकारात्मक दृष्टिकोण बनाए रखना चाहिए और ध्यान रखें कि यह केवल न्यायाधीशों में से एक के प्रति आपका नृत्य अगले प्रतियोगिता में आप बेहतर भाग्य प्राप्त कर सकते हैं!
  • आचरण छवि आचार संहिता चरण 4
    3
    धैर्य रखें यह बहुत महत्वपूर्ण है सुनिश्चित करें कि आप कई आयरिश नृत्य प्रतियोगिताओं में भाग लेते हैं। पहली जगह और स्तर जीतने में बहुत समय लगता है!
  • एक शेरलॉक फैन चरण 8 नाम वाली छवि
    4
    अभ्यास! यह सबसे महत्वपूर्ण बात है जो आप कर सकते हैं यहां तक ​​कि जब आपके पास कक्षाएं नहीं हैं, तब भी आकार में रहने के लिए कम से कम दो बार चरण (ओं) का अभ्यास करें। इससे सामान्य रूप में तकनीक और समन्वय में सुधार होगा, और प्रतियोगिता के लिए तैयारी के तनाव को दूर कर देगा।
  • एक समतुल्य नर्तक चरण 4 बुलेट 1 बनें चित्र
    5
    सप्ताह में कम से कम दो बार क्लास में उपस्थित रहें। यदि आपका स्कूल एक सप्ताह में दो वर्गों की पेशकश नहीं करता है (और कई लोगों को यह सेवा नहीं है), तो सबसे अच्छा यह है कि आप किसी और स्कूल में जाने पर विचार करें जो इसे प्रदान करता है कक्षाओं को अपनी सहनशक्ति और धीरज बढ़ाने के लिए कम से कम 2 घंटे होना चाहिए। शिक्षक को कक्षा में आपको प्रेस और प्रेरणा देना चाहिए। हालांकि कोई भी चिल्लाने या सुधारने के लिए पसंद नहीं करता है, वैकल्पिक रूप से एक शिक्षक के लिए लगता है कि आप महान दिखते हैं, लेकिन वह जानता है कि आप इस तरह से पहली जगह जीतने का कभी भी प्रबंधन नहीं करेंगे।



  • छवि स्कीनी पैर त्वरित चरण 17 प्राप्त करें
    6
    चरणों की प्राप्ति का अभ्यास करें यहां तक ​​कि अगर आपको लगता है कि आपके कदम श्रेष्ठ नहीं हैं, तो तकनीक का अभ्यास करना बहुत महत्वपूर्ण है। याद रखें कि न्यायाधीश आपके लिए कोरियोग्राफी को याद करने की क्षमता का न्याय नहीं करेंगे, लेकिन कूल्हे के बाहरी रोटेशन, कूदते की ऊंचाई, आदि पर ध्यान दिया जाएगा। यदि आपका प्रदर्शन उत्कृष्ट है, तो यह संभव है कि आपका स्थान बहुत अच्छा है। याद रखें कि आपको कभी भी लापरवाह नहीं होना चाहिए, क्योंकि एक लापरवाह नर्तक भी सर्वश्रेष्ठ नृत्यकला को बर्बाद कर सकता है।
  • दिमाग के चारों ओर मोड़ो अपना जीवन शीर्षक वाला चित्र चरण 4
    7
    अपने लिए लक्ष्य निर्धारित करें सामान्य उद्देश्यों से दूर रहने की कोशिश करें (उदाहरण के लिए: मैं प्रारंभिक चैंपियनशिप के स्तर पर जाना चाहता हूं) और अधिक विशिष्ट पर ध्यान केंद्रित करना, जैसे: मैं प्रतियोगिता के लिए अपने सींगपीप (आयरिश नृत्य) के साथ एक स्थान जीतना चाहता हूं जो कि कुछ में किया जाएगा महीने। फिर, उस लक्ष्य को हासिल करने के लिए एक रणनीति स्थापित करें, जिसमें आपको अभ्यास करने की ज़रूरत होगी, सप्ताह की संख्या, आदि यद्यपि आप बड़े सपने (और जो दिन-समय पर सपने देखने में दोषी नहीं हैं) को भटकने का मोहक हो सकता है, ये तब तक सत्य नहीं होंगे जब तक आप अधिक विशिष्ट लक्ष्यों पर ध्यान नहीं देते।
  • एक अच्छा हिपॉप डांसर चरण 5 नामक छवि का शीर्षक

    Video: You Bet Your Life: Secret Word - Tree / Milk / Spoon / Sky

    8
    कक्षाओं में मित्र बनाएं स्कूल की भावना हमेशा आपको प्रेरित करती है और दोस्तों के कुछ बेहतरीन चीजें हैं जो आपके पास हो सकती हैं। यह हमेशा अच्छा होता है कि जो आपके माता-पिता और नृत्य मित्रों के अलावा आपको प्रोत्साहित करता है, वे बहुत सहायक हो सकते हैं। स्कूल और अन्य जगहों पर नृत्य विद्यालय (यानी टी-शर्ट, स्टेटशर्ट्स आदि) के लिए अपने वस्त्र पहनें, और अपने डांस मित्रों के साथ पजामा और पार्टियों को व्यवस्थित करें अपने दोस्तों के साथ ये महत्वपूर्ण जीवन अनुभव साझा करने के लिए हमेशा अच्छा होता है
  • इमेज का शीर्षक बदलें किशोर डायपर 17 चरण
    9
    युवा नर्तकियों की सहायता करें यदि आप किशोर हैं, तो कक्षा में छोटे लोगों की मदद करें। युवा बच्चों को हमेशा किशोरों पर आश्चर्य होता है और अंत में उन्हें आपकी मदद करने के लिए उपयोगी होगा। यदि आप नहीं करते हैं, तो दूसरों को अपने पैरों को पार करने या बारी करने के लिए कहना मुश्किल है। आप यह भी कर सकते हैं भले ही आप शुरुआत कर रहे हों
  • युक्तियाँ

    • अभ्यास परिपूर्ण बनाता है! यदि आप अपने इच्छित परिणाम प्राप्त नहीं करते हैं, तो चरणों का अभ्यास करने के लिए एक समय निर्धारित करें और कक्षा के बाहर सप्ताह में दो या तीन बार कुछ आंदोलनों पर काम करें। आप अंतर देखेंगे
    • बाहरी हिप रोटेशन के साथ आपकी सहायता करने के लिए, आप एक बैले कक्षा ले सकते हैं। नृत्य के किसी अन्य रूप में अधिक अनुभव करने से आपको सभी पहलुओं में मदद मिलेगी।
    • दूसरे नर्तकियों के साथ खुद की तुलना न करें - आपको दिखाएं कि आप केवल एक ही हैं।
    • याद रखें कि आपको हमेशा अपने पैर की उंगलियों को इंगित करना चाहिए, इसलिए अपने पैर की उंगलियों पर ऊंचा उठाने का अभ्यास करें।

    चेतावनी

    • कई नर्तक (और उनके माता-पिता) विश्वास करते हैं (या कम से कम अपने आप को यह मानते हैं) कि सभी नर्तक ओपन चैंपियनशिप (सबसे उन्नत स्तर) में भाग लेंगे, लेकिन सच्चाई यह है कि यह सिर्फ मामला नहीं है। यद्यपि बहुतायत है कि जल्दी से शुरू होता है और प्रारंभिक स्तर तक पहुंच जाएगा, ओपन चैंपियनशिप बहुत कठिन है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com