ekterya.com

निकेलोडियन सितारा कैसे बनें

डिज़नी चैनल एकमात्र ऐसा चैनल नहीं है जो आपको एक स्टार में बदल सकता है निकललोडन एक महत्वपूर्ण और बस के रूप में लोकप्रिय श्रृंखला है! लेकिन, कहां शुरू करने के लिए? सबसे पहले, आप कुछ अभिनय कक्षाएं लेते हैं! अनुभव प्राप्त करें और एक अभिनेता के रूप में अपनी व्यक्तिगत प्रतिभा खोजें। इसके बाद, आपको एक एजेंट या प्रतिनिधि की आवश्यकता होगी, साथ ही पेशेवर चेहरा फ़ोटो भी। निकेलोडियन एक संपन्न श्रृंखला है जो लगातार कास्टिंग करता है, इसलिए जब आप कदम उठाने के लिए तैयार हों, तो अपने आप को एक ऑडिशन में पेश करें!

चरणों

भाग 1
अभिनय में लाभ अनुभव

एक निकेललोडन स्टार चरण 1 के शीर्षक वाला छवि
1
साप्ताहिक अभिनय वर्गों के लिए साइन अप करें आपको ऐसा करना चाहिए, भले ही आपने पहले काम किया हो, क्योंकि कक्षाएं आपको अपने कौशल को लगातार सुधारने में मदद करेगी। उन्होंने बुनियादी अभिनय वर्गों के साथ-साथ आज़ादी के वर्गों और फिल्म सिद्धांतों के लिए विकल्प चुना। युवा वयस्कों के लिए कक्षाओं में शामिल होना बेहतर है यदि आपके स्कूल में थिएटर विभाग है, तो शामिल हों
  • अपने क्षेत्र में अभिनय कक्षाओं को खोजने के लिए, इंटरनेट खोज से शुरू करें "अभिनय कक्षाएं + अपने शहर" लिखें और परिणामों का पता लगाएं। आप स्थानीय थिएटर में कक्षाओं के लिए भी पूछ सकते हैं।
  • कक्षाओं की लागत अलग-अलग होगी, लेकिन आमतौर पर प्रति वर्ग $ 25 और $ 100 के बीच होती है।
  • एक निकेललोडन स्टार चरण 2 के नाम से प्राप्त छवि
    2
    एक निजी अभिनय शिक्षक खोजें समूह वर्ग बहुत अच्छे हैं वे आपको अन्य अभिनेताओं के साथ दोस्त बनाने और दूसरों से सीखने की अनुमति देते हैं। हालांकि, अगर आप इसे बर्दाश्त कर सकते हैं, तो आप निजी शिक्षक की भर्ती के बारे में भी सोचते हैं निजी बातचीत आपको अभिनेता के रूप में विकसित करने में सहायता कर सकती है
  • एक अभिनय शिक्षक को खोजने के लिए, एक इंटरनेट खोज आयोजित करके शुरू करें अपने पसंदीदा ब्राउज़र में "अभिनय + अपने शहर के निजी शिक्षक" लिखें और परिणामों की समीक्षा करें। एक स्थानीय थिएटर में निजी ट्यूटर्स के लिए पूछें और अपने अभिनय कक्षाओं में पता करें।
  • शिक्षक आमतौर पर $ 90 और $ 100 प्रति घंटा के बीच शुल्क लेते हैं।
  • एक निकेलोडियन स्टार चरण 3 बनें शीर्षक वाली छवि

    Video: 2018 (तब और अब) निकलोडियन प्रसिद्ध सितारे से पहले और बाद

    3
    संभव के रूप में अभिनय में ज्यादा अनुभव कमाएं अधिनियम जब भी आप कर सकते हैं! यदि आपका स्कूल एक काम करने जा रहा है, तो एक पत्र के लिए ऑडिशन दे दो। एक स्थानीय थिएटर कंपनी को देखें और उनकी प्रस्तुतियों में शामिल हों ऐसी कई अलग-अलग भूमिकाओं के लिए एक परीक्षा दें ताकि आप एक बहुमुखी अभिनेता बनना सीखें।
  • रोशनी या रंगमंच की सामग्री के साथ पर्दे के पीछे मदद करें यदि आप काम में कोई भूमिका नहीं प्राप्त कर सकते हैं।
  • भाग लेने के लिए स्थानीय ऑडिशन कार्यशालाएं, संगीत थिएटर प्रशिक्षण शिविर और गर्मियों के कार्यक्रम देखें आप ऑनलाइन खोज कर और अपने अभिनय वर्गों में खोज कर इन गतिविधियों को पा सकते हैं।
  • एक निकेलोडियन स्टार चरण 4 के नाम से प्राप्त छवि
    4
    एक अभिनेता के रूप में अपनी व्यक्तिगत शक्तियों की खोज करें जैसा कि आप अभिनय में अनुभव प्राप्त करते हैं, आपकी ताकतें अपने आप ही दिखना शुरू हो जाएंगी। शायद आप नाटकीय भूमिकाओं में बहुत अच्छे हैं, लेकिन कॉमेडी आपके लिए कठिन है। अपनी नाटकीय प्रतिभाओं को पूरा करते रहें, लेकिन कॉमेडिक भूमिकाओं में सुधार करने के लिए अधिक समय बिताना संभव के रूप में बहुमुखी बनने के लिए प्रयास करें
  • ध्यान रखें कि निकललोडन एक खुश चैनल है, इसलिए अधिकांश कार्यक्रमों में कॉमेडिक कार्रवाई की आवश्यकता होगी
  • अपने गायन कौशल विकसित करने पर विचार करें। कई निकेललोडन ऑडिशन आपको ऑडिशन में एक गाना गाते हैं, लेकिन यह वास्तव में केवल आपकी भूमिका पर निर्भर करता है।
  • भाग 2
    एक पेशेवर बनें

    एक निकेलोडियन स्टार चरण 5 से बनी छवि शीर्षक
    1
    किसी प्रतिष्ठित प्रतिभा एजेंसी के एक एजेंट या प्रतिनिधि का किराया करें एजेंट आपको कार्रवाई के लिए अवसर खोजने और बातचीत करने में सहायता करते हैं। उनके उद्योग में भी कनेक्शन हैं और जब आप निकेलोडियन के लिए ऑडिशन के लिए तैयार हैं तब यह उपयोगी हो सकता है। अपने माता-पिता के साथ अनुसंधान प्रतिभा एजेंसियों को यह सुनिश्चित करने के लिए कि वे सम्मानजनक हैं यदि कोई एजेंट अग्रिम भुगतान मांगता है, तो उसके साथ काम नहीं करें। एजेंटों को केवल अभिनेता की कमाई का एक प्रतिशत (आमतौर पर 10%) प्राप्त करना चाहिए।
    • सुनिश्चित करें कि एजेंट को उसे भर्ती करने से पहले लाइसेंस और लिंक किया गया है।
    • कई घोटाले हैं, विशेष रूप से एजेंटों और प्रतिभा एजेंसियों के साथ, तो शोध अच्छी तरह से।
    • आपके एजेंट को किसी विशिष्ट संगठन से संबद्ध नहीं करना पड़ता है, हालांकि एसएजी-एफ़टीआरए (फिल्म अभिनेता संघ और अमेरिकन फेडरेशन ऑफ रेडियो एंड टेलीविजन कलाकार) जैसे एक वैध संगठन के लिए कनेक्शन निश्चित रूप से एक फायदा है
  • एक निकेलोडियन स्टार चरण 6 के नाम से प्राप्त छवि
    2
    पेशेवर चेहरा तस्वीरें ले लिया है निकललोडन समेत सभी पेशेवर भूमिकाएं आप को प्रस्तुत करते हैं, इससे पहले कि आप भी आपको मिलें, एक चेहरा तस्वीर का अनुरोध करें। आपका नया एजेंट तुरंत आपको पेशेवर चेहरा फ़ोटो लेने के लिए कहता है, भले ही आपके पास पहले से कुछ है यह एक मानक अभ्यास है और एक घोटाले पर संदेह करने का कोई कारण नहीं है। एजेंट से उस कंपनी का सुझाव दें जिसे आप काम कर सकते हैं, फिर नियुक्ति का समय निर्धारित करें।
  • कम से कम, फेस फोटो को आपका चेहरा और उसकी विशेषताओं को सही ढंग से दिखाना चाहिए यदि संभव हो तो, एक चेहरे की तस्वीर बनाने का प्रयास करें जो आपके सार को कैप्चर करता है और भूमिकाओं के प्रकार को दर्शाता है जिसमें आप सर्वश्रेष्ठ काम करेंगे।
  • एक निकेलोडियन स्टार चरण 7 के नाम से छवि का शीर्षक
    3



    आपके अभिनेता का काम फिर से शुरू करें पाठ्यक्रम चेहरे की तस्वीर के पीछे जाएगा, इसलिए यह बहुत महत्वपूर्ण है। इस तरह से एक साधारण प्रारूप का उपयोग करें कि निर्देशकों को कास्ट करने के लिए यह आसान है। आपके पास सभी अभिनय अनुभवों की सूची बनाएं। किसी विशेष कौशल को सूचीबद्ध करने के लिए एक अलग सेक्शन बनाएं, जैसे नृत्य, गायन, खेल, बोलियों आदि।
  • व्यक्तिगत और संपर्क जानकारी, जैसे आपका नाम, जन्म तिथि, ईमेल पता और फोन नंबर, को शामिल करना सुनिश्चित करें। हालांकि, सुरक्षा कारणों के लिए, अपने घर का पता शामिल नहीं है
  • अपने सीवी के साथ मदद के लिए अपने एजेंट या अपने माता-पिता से पूछने में संकोच न करें
  • एक निकेललोडन स्टार चरण 8 के शीर्षक वाला छवि
    4
    छोटी भूमिकाओं के लिए ऑडिशन बुकिंग शुरू करें अपने एजेंट को व्यावसायिक ऑडिशन या कुछ मॉडलिंग नौकरियों के लिए भी देखें ये आपको निक्लोडियन के लिए एक ऑडिशन के लिए खुद को पेश करने से पहले एक कैमरे के सामने होने के लिए उपयोग करने की अनुमति देते हैं आप इस उद्योग को देख सकते हैं और कैमरे टीम के साथ बातचीत करना सीख सकते हैं।
  • डबिंग एक दूसरे के लिए पहला हाथ अनुभव हासिल करने का अच्छा विकल्प है
  • ये नौकरियां आपके पुनरारंभ पर बहुत अच्छी लगती हैं - निकेलोडियन उन्हें नोटिस करेंगे।
  • भाग 3
    ऑडिशन के लिए खुद को प्रस्तुत करें

    Video: निकलोडियन प्रसिद्ध लड़कों सितारे तब और अब 2018

    एक निकेललोडन स्टार बनें चित्र 9
    1
    निकेलोडियन कास्टिंग देखें निक्लोडियन ने नई भूमिकाओं के लिए अक्सर ऑडिशन प्रकाशित किया। कभी-कभी भूमिकाएं प्रमुख होती हैं, लेकिन अधिकांश नाबालिग या कलाकार भूमिकाओं के लिए होती हैं। खुद को किसी भी भूमिका के लिए खुद को प्रस्तुत करना जो आपके लिए सही है, बड़े या छोटे एक बार जब आप दरवाज़े में एक पैर डालते हैं, तो निकललोडन के साथ आपके मौके निश्चित रूप से विस्तारित होंगे।
    • घोषणाओं को कास्ट करने के लिए आप इस वेबसाइट को देख सकते हैं (यह साप्ताहिक अपडेट होता है): https://2017auditions.com/rickelodeon/
  • एक निकेललोडन स्टार बनें शीर्षक वाली छवि चरण 10
    2
    अपने एजेंट से ऑडिशन शेड्यूल करने के लिए कहें। आपका एजेंट ऑडिशन के लिए खोज करने में आपकी मदद करेगा एक बार जब आप को आपके लिए अच्छा लगता है, तो एजेंट उसे बुकिंग करने का ध्यान रखेगा। आपको पता चल जाएगा कि किससे संपर्क किया जाता है और यह सुनिश्चित करेगा कि आपका चेहरा निकललोडन पर सही हाथ पर पहुंच जाएगा और तस्वीर फिर से शुरू होगी।
  • Video: निकलोडियन प्रसिद्ध सितारे सबसे पुराना से सबसे कम उम्र के लिए

    एक निकेललोडन स्टार बनें चित्र का शीर्षक चरण 11
    3
    उस विशिष्ट भूमिका के लिए तैयार करें, जिसे आप ऑडिशन के लिए जा रहे हैं। कुछ मामलों में, वे आपको अध्ययन करने के लिए एक स्क्रिप्ट दे सकते हैं, लेकिन हमेशा नहीं कभी-कभी कास्टिंग निर्देशक आपको एक एकालाप देने के लिए कह सकते हैं अपने पिछले टीवी शो में से किसी एक को चुनें और इसे सही करने के लिए अभ्यास करें
  • आपको किसी पूर्व निक कार्यक्रम से एक एकान्त का चयन नहीं करना पड़ता है। इसे बदलने के लिए स्वतंत्र महसूस! क्लासिक या हालिया सामग्रियों का उपयोग करें जो सुनने की भूमिका के लिए समझ में आता है।
  • काग़ज़ के आधार पर, वे आपको एक गीत गा सकते हैं।
  • एक निकेललोडन स्टार चरण 12 के शीर्षक वाला छवि
    4
    मजबूत हो और कोशिश कर रहें! निकेलोडियन एक दोस्ताना और हर्षित समुदाय है जो आपको हमेशा दूसरी संभावनाएं देगा। अगर उन्होंने आपको अपनी पहली ऑडिशन के लिए पेपर नहीं दिया है, तो आपको यह चिंता मत करना अपने आप को ऑडिशन में पेश करें अब जब कि वे जानते हैं कि आप कौन हैं, हर बार जब आप खुद को प्रस्तुत करते हैं तो ऑडिशन आसान हो जाएगा बस सर्वश्रेष्ठ अभिनेता बनने का प्रयास करें। आप आमतौर पर स्टारडॉम रात भर हासिल नहीं करते हैं। पुरस्कार पर अपनी आँखें रखें!
  • लघु भूमिकाओं के लिए ऑडिशन जारी रखें, जैसे वाणिज्यिक और डबिंग, निक्लोडियन के लिए आपके ऑडिशन के बीच। इस तरह, आप अनुभव प्राप्त कर सकते हैं और अपने फिर से शुरू में सुधार कर सकते हैं।
  • एक निकेललोडन स्टार चरण 13 के शीर्षक वाला छवि
    5
    अन्य चैनलों के लिए ऑडिशन के लिए खुद को प्रस्तुत करने पर विचार करें। निकेलोडियन महान है, लेकिन यह शहर में एकमात्र श्रृंखला नहीं है! अपने एजेंट को डिज़नी चैनल, एबीसी परिवार, कार्टून नेटवर्क और युवा वयस्कों के लिए अन्य चेन के साथ ऑडिशन प्राप्त करें। इनमें से किसी भी चेन के लिए अभिनय करना बहुत अच्छा होगा। इसके अलावा, अगर आप भविष्य में निकेलोडियन के लिए ऑडिशन का निर्णय लेते हैं तो यह अनुभव आपके फिर से शुरू होने पर अच्छा लगेगा
  • युक्तियाँ

    • सुनिश्चित करें कि आपके माता-पिता यदि आप 18 वर्ष से कम हो
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com