ekterya.com

एक सफल वाणिज्यिक अभिनेता कैसे बनें

काम के साथ एक व्यावसायिक अभिनेता होने के लिए एक कदम-दर-चरण मार्गदर्शिका, बड़े लाभ बनाने और सुनिश्चित करें कि आप उन्हें प्राप्त करें

चरणों

1

Video: Political Documentary Filmmaker in Cold War America: Emile de Antonio Interview

प्रतिभा एजेंसियों और वे क्या एक अभिनेता के रूप में आप के लिए करते हैं और एजेंट को संभाल "वाणिज्यिक" या कास्टिंग निर्देशकों जो ज्यादातर वाणिज्यिक कर के साथ एक मजबूत रिश्ता है साथ ही दिखा सकते हैं के बीच अंतर पता है। सही वाणिज्यिक एजेंट ढूंढना, इसके साथ काम करना और इसे प्रेरित करना सफलता का हिस्सा है।
  • 2
    सुनिश्चित करें कि आप समझते हैं कि ऐसे एजेंटों वास्तव में ज्यादा परवाह नहीं होगा यदि आप जब अपनी छवि को अधिक से अधिक तो अपना चेहरा देख सकते हैं और मुस्कान के रूप में यह है कि क्या आप और अधिक बेच देंगे है छोड़कर काम करता है कार्य करें। यदि आप संयुक्त राज्य अमेरिका में हैं तो "अमेरिकी अभिनेता को देखो" रखें जब आप ऑडिशन पर जाते हैं तो सुनिश्चित करें कि आपके पास अपनी कार में "किरदार" वेशभूषा के विभिन्न प्रकार हैं
  • Video: वो हीरोइन जिसके मेकअप रूम में पुरुषों का जाना सख़्त मना था । Meena Kumari Biography

    3

    Video: History of 17 june

    जब आप टीवी देखते हैं और अभिनेता के भाव को दोहराते हैं और हमेशा "वाणिज्यिक" अभिनय नहीं करते हैं और ऑडिशन की प्रक्रिया के बारे में अधिक समझने के लिए विज्ञापनों के लिए अभिनय कक्षाएं लेते हैं, तो विज्ञापनों पर ध्यान दें। एक बार फिर अपनी मुस्कान और दाँतों का ख्याल रखना, बिक्री के लोग खुश हैं, प्रेरक हैं और अधिकतर समय बेचना चाहते हैं।
  • 4
    राष्ट्रीय स्तर पर विज्ञापन दें जब आप ऑडिशन की तलाश कर रहे हैं तो सुनिश्चित करें कि आप ये समझते हैं कि विज्ञापनों के लिए विज्ञापन क्या हैं क्योंकि आप यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि वे आपको बेवकूफ़ न करें। अपने आप को शिक्षित करें और अन्य लेख पढ़ें। कास्टिंग के लिए इंटरनेट पर साइटों की खोज करें



  • 5
    राष्ट्रीय स्तर पर विज्ञापन दें और यदि वे आपको पसंद करते हैं, तो वे आपकी यात्रा का भुगतान करेंगे अगर उन्हें आपके भाग पर सुनवाई की आवश्यकता होती है और आप चारों ओर नहीं हैं, रिकॉर्ड करें, बस वाणिज्यिक निदेशक से बात करने की कोशिश करें ताकि आप देख सकें कि वह क्या चाहता है इसे मेल द्वारा भेजें या इसे अपलोड करें ताकि एजेंसी उसे देख सकें।

  • एक बार जब आप सुनवाई की प्रक्रिया पूरी कर लें, तो ज़्यादा बात न करें या फ़ोकस खो दें या कहें कि आपने इसे गलत किया। मुस्कुराओ और कमरा छोड़ दो विज्ञापनों के लिए ऑडिशन आम तौर पर थिएटर या अन्य कामों से अनुसूचित करना कठिन होता है जब यह ऑडिशन के लिए ही आता है वे कई चेहरे को एक साथ देखते हैं और ऑडिशन और रिकॉर्डिंग के बीच बहुत तेजी से चलते हैं। अगर वे आपको रहने के लिए कहें तो रहें
  • 6
    विज्ञापनों के लिए विज्ञापन रखें और अपने एजेंट से अधिक ऑडिशन भेजने के लिए आगे बढ़ें। विज्ञापन आपकी सेवाओं के लिए भुगतान करने में आपकी सहायता कर सकते हैं विज्ञापनों पर ध्यान दें और विज्ञापन एजेंसियों की जांच करें जो विज्ञापनों के लिए कलाकारों को किराया करते हैं।

  • आपको कम से कम 2 या 3 बार एक सप्ताह के विज्ञापनों के लिए ऑडिशन चाहिए और एक साल में 2-3 विज्ञापनों को बनाना होगा। यदि आप 6 महीने की अवधि में कुछ भी शेड्यूल नहीं करते हैं, तो दूसरे एजेंट की तलाश करें यदि आपने अपने एजेंट से कोई भी हस्ताक्षर नहीं किया है तो आप अपने विज्ञापन प्रबंधित करना शुरू करने के लिए बस एक दूसरे को किराए पर ले सकते हैं। तकनीकी तौर पर इसका अर्थ होगा "दो" व्यावसायिक एजेंट कभी-कभी एजेंट इस बारे में परेशान हो जाते हैं ताकि आपको पहले ही चेतावनी दी जा सके।
  • उपरोक्त कोई भी चरण किसी कारण के लिए काम कर रहा है तो एक एजेंसी है कि विज्ञापनों में एक्स्ट्रा कलाकार के लिए बहुत काम है क्योंकि इस एक अतिरिक्त आप प्राप्त कर सकते हैं के रूप में काम करने का सबसे अच्छा प्रकार है संभालती के साथ साइन अप। शायद वे आपको बाद में प्रिंसिपल में अपलोड करेंगे।
  • एक बार जब आप एक वाणिज्यिक रिकॉर्ड कर लेंगे, तो विभिन्न प्रकार के भुगतानों के बीच के अंतरों को जानें।
  • एक बार जब आप कई विज्ञापन कर रहे हैं, विशेषकर राष्ट्रीय स्तर पर, तो आप अपनी छवि को एक अभिनेता के रूप में उद्योग में ज्यादा लोकप्रिय बना सकते हैं लेकिन सामान्य लोगों के साथ कुछ भी नहीं दिखाना चाहते हैं। अधिकांश अभिनेता जो सफल कर रहे हैं वे विज्ञापनों को आसानी से प्रोग्राम या टीवी श्रृंखला में बदलाव कर सकते हैं। कई अभिनेताओं को इस तरह से निदेशक और उत्पादन कंपनियों द्वारा देखा जा रहा है, जो तब विज्ञापनों के साथ अन्य चीज़ों के साथ काम करते हैं।
  • 7
  • युक्तियाँ

    • यदि आप एक अविश्वसनीय नौकरी करते हैं और आप क्लाइंट (विज्ञापन एजेंसी) के साथ चमकते हैं, तो आपको सीधे उनसे किसी अन्य वाणिज्यिक के लिए बुक किया जा सकता है क्योंकि वे आपको पसंद करते हैं।
    • अपने एजेंट से पूछें कि वाणिज्यिक क्या है, तो आप बेहतरीन कपड़े का उपयोग कर सकते हैं क्योंकि एजेंट आपको यह बताते हैं कि आपका अलमारी "आकस्मिक" होना चाहिए, जिसका अर्थ लाखों चीजों का हो सकता है।
    • जब आप ऑडिशन में जाते हैं तो नर्वस न हो, क्योंकि कई लाइनें हैं क्योंकि आप रिकॉर्डिंग में उनका उपयोग नहीं कर सकते हैं। बस आखिरी और पहली पंक्ति याद रखें
    • यदि वे आपको पूछते हैं कि आपके पास कोई सवाल है, तो पूछें, शर्मीली मत बनो।
    • यदि आप एक संघ से संबंधित नहीं हैं, तो आप उन जगहों पर ऑडिशन भी कर सकते हैं जहां संघ के अभिनेताओं की तलाश है, क्योंकि अगर वे वास्तव में आपको पसंद करते हैं, तो वे अस्थायी रूप से एक संघ में शामिल होंगे

    Video: 2013-08-01 (P2of 2) A Donkey Lesson: Use Every Second to Meditate

    चेतावनी

    • यदि वे आपको अतिरिक्त के रूप में रखते हैं तो सुनिश्चित करें कि आप केवल अतिरिक्त कार्य करते हैं कभी-कभी वे बिना वेतन के प्राचार्य के रूप में अतिरिक्त काम करना पसंद करते हैं। अगर यह आपके साथ होता है, तो एसएजी को कॉल करें और उन्हें वाणिज्यिक दिखाएं - जब तक आप कैमरे को देखते हैं और कुछ के लिए "प्रतिक्रियाओं" देखते हैं तो आप अतिरिक्त भुगतान प्राप्त कर सकते हैं जिसका अर्थ है कि यदि वाणिज्यिक बहुत कुछ दिखा रहा है और आपको अतिरिक्त का लाभ ले रहा है तो आप को एक बहुत ही उच्च चेक नकद करने की संभावना हो सकती है
    • अपने पुनरारंभ पर कई विज्ञापनों को सूचीबद्ध करते समय सावधान रहें - कभी-कभी उत्पादक या ऑडिशन के निदेशक नए चेहरे की तलाश करते हैं।
    • विज्ञापनों के बीच संघर्ष के बारे में चिंता न करें, जब तक कि वे आपको रिकॉर्ड करने के लिए पहले ही निर्धारित नहीं कर लेते हैं। यदि वे वास्तव में आपके लिए एक वाणिज्यिक के लिए पसंद करते हैं तो वे आपके दूसरे अनुबंध पर काबू पा सकेंगे। किसी भी मामले में जब तक बातचीत बाहर नहीं आती तब तक इसका उल्लेख करना सबसे अच्छा नहीं है।
    • सुनिश्चित करें कि आप वाणिज्यिक के बारे में जानते हैं और टीवी पर यह कितनी बार दिखाया गया है क्योंकि कभी-कभी विज्ञापन एजेंसियां ​​"दुरुपयोग" करती हैं और वास्तव में आपको भुगतान करने से हवा में थोड़ी अधिक समय निकालने का प्रयास करती हैं। यदि आपको यह संदेह है, तो अपने एजेंट को विज्ञापन एजेंसी से संपर्क करें और उन भुगतानों पर चर्चा करें जो गायब हो सकते हैं।
    • पिछली सलाह के लिए अतिरिक्त जानकारी के तौर पर, कभी-कभी ऑडिशन में वे यह कहना पसंद करते हैं कि आप एक आधिकारिक ऑडिशन में नहीं हैं, बस नियमों के साथ जाना किसी भी तरह अगर वे आपके विचार चोरी करते हैं तो वे कानून तोड़ेंगे!
    • यदि वे कभी आपको ऑडिशन में सुधार करने के लिए कहें, तो उन्हें आपको शुल्क देना होगा क्योंकि यदि वे आपको चुन नहींते हैं, तो वे आपके विचारों को वाणिज्यिक के लिए चोरी कर सकते हैं। खासकर अगर यह काफी अजीब और मूल था।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com