ekterya.com

ब्रॉडवे अभिनेता कैसे बनें

बहुत से लोग ब्रॉडवे पर कार्य करना चाहते हैं वहां जाने के लिए कदम लंबे और कठिन लग सकते हैं, लेकिन अगर आप प्रयास करने के लिए तैयार हैं, तो आप रोशनी में अपना नाम देख सकते हैं। बहुत कुछ बताएं, कड़ी मेहनत करें और अपना नाम ऑडिशन में और न्यूयार्क सिटी में स्टेज पर दिखाएं।

चरणों

भाग 1
एक ब्रॉडवे अभिनेता होने के लिए रिहायन

एक अभिनय ऑडिशन के दौरान एक स्क्रिप्ट के शीर्षक वाली छवि चरण 4
1

Video: Suspense: Crime Without Passion / The Plan / Leading Citizen of Pratt County

अभिनय कक्षाएं ले लो यहां तक ​​कि अगर आपको लगता है कि आप प्राकृतिक प्रतिभा एक अभिनेता बनना साथ पैदा हुए थे, तो आप अपने को फिर से शुरू पर वैध परीक्षण भरें और आप काम पाने में आपकी मदद की जरूरत है। उस क्षेत्र में कक्षाएं खोजें जहां आप अपने कौशल बढ़ाने और अभ्यास कर रहे हैं। यह अन्य पेशेवरों और महत्वाकांक्षी अभिनेताओं से मिलने का भी एक शानदार तरीका है।
  • अपने स्थानीय विश्वविद्यालय से थिएटर की डिग्री पर विचार करें या स्थानीय थिएटर में कक्षाओं की तलाश करें
  • न्यूयॉर्क में उच्च सम्मानित अभिनय कार्यक्रमों वाले विश्वविद्यालयों में जुइलियार्ड, कोलंबिया और एनवाईयू शामिल हैं।
  • न्यू यॉर्क शहर में टेस्ट प्रोग्राम भी उपलब्ध हैं कुछ सम्मानित कंपनियां एचबी स्टूडियो और अटलांटिक थिएटर कंपनी स्कूल हैं।
  • एक पेशेवर आधुनिक नर्तक चरण 2 बनें
    2
    नृत्य करना सीखें अधिकांश ब्रॉडवे शो संगीत हैं इसका मतलब यह है कि आपको न केवल एक अच्छा अभिनेता ही होना चाहिए, बल्कि आपको गायन और नाचने में कौशल की आवश्यकता होगी। एक नृत्य विद्यालय खोजें, जो ब्रॉडवे पर दिखाए गए नृत्य के सभी विभिन्न शैलियों में पूर्वाभ्यास प्रदान करता है, जिसमें बैले, टैप और जैज़ शामिल हैं
  • आपके नृत्य कौशल को और अधिक गोल किया जाता है, बेहतर है कि आप किसी भी शो की नृत्य शैली के अनुकूल हो सकते हैं।
  • नृत्य का अभ्यास करते रहें आप ताकत और लचीलेपन खोना शुरू कर सकते हैं यदि आप नियमित रूप से नाचते और खिंचाव न करते हों
  • गायन जिंगल्स चरण 1 शीर्षक वाली छवि
    3
    एक आवाज कोच खोजें एक बार जब आप गाना, नृत्य और कार्य कर सकते हैं, तो थिएटर दुनिया आपको "ट्रिपल खतरा" पर विचार करेगी। आप एक ब्रॉडवे अभिनेता में आवश्यक सभी चीजें प्रदान कर सकते हैं अपनी आवाज को प्रशिक्षित करने का सबसे अच्छा तरीका एक वॉयस ट्रेनर का व्यक्तिगत ध्यान है, जो आपकी रैंक प्राप्त कर सकता है और आपके कौशल को सही कर सकता है।
  • स्थानीय विश्वविद्यालयों में कोच खोजें
  • एक संगीत निर्देशक से व्यक्तिगत रूप से आपके साथ काम करने पर विचार करें।
  • स्टेप 13 गाना गायन के दौरान शीर्षक से छवि को बचाना
    4
    न्यू यॉर्क जाने से पहले अपने स्थानीय थिएटर से परिचय यह आपको अनुभव हासिल करने और अपने पाठ्यक्रम में जोड़ने में मदद करेगा। लाभ अनुभव मंच पर एक कलाकार के रूप में विकसित करने और अपने नाम से जाना जाता है बनाने के लिए महत्वपूर्ण है। आप एक भूमिका के लिए उपलब्ध हैं, और प्रयास करते हैं, तो यह काम के महत्व की परवाह किए बिना आपकी क्षमताओं के भीतर शुरू करने के लिए।
  • छवि का शीर्षक अनलॉक द सिंगर ट्राइपेड इनसियस इट्स पिलिंग ऑफ़ पिलिंग स्टेप 6
    5
    पता अच्छी तरह से ले लो निर्देशक यहां आपकी मदद करने के लिए और अन्य अभिनेता कहानी को बताने के लिए मिलकर काम करते हैं। सुनो सुनो निर्देशक क्या कहता है और अपना हिस्सा क्या करता है प्रत्येक अनुभव से जानें, चाहे कितना छोटा पेपर।
  • अगर निर्देशक आपको अपनी प्रस्तुति के बारे में ज्यादा प्रतिक्रिया नहीं देता है, तो उसे आपको एक विशिष्ट योगदान देने के लिए कहें अपनी भूमिका का अन्वेषण करें और अपने चरित्र और प्रदर्शन के बारे में प्रश्न पूछें।
  • Video: Michael Dorn, Gates McFadden and Denise Crosby at STLV - 8-3-18

    भाग 2
    एक अभिनेता के रूप में खुद को बढ़ावा दें

    इमेज का शीर्षक Raise Your Standards चरण 4
    1
    पेशेवर चेहरा फ़ोटो प्राप्त करें पेशेवर चेहरे की तस्वीरें सिर और कंधों के चित्र हैं अभिनेताओं के पास इनमें से एक फोटो होनी चाहिए और फिर से शुरू होनी चाहिए जब वे एक पेपर के लिए आवेदन करते हैं। चेहरा और कंधे की तस्वीरें काले और सफेद होती हैं लेकिन वर्तमान उम्मीद यह है कि वे पूर्ण रंग में हैं।
    • सुनिश्चित करें कि छवि वर्तमान है और आप की तरह दिखती है। यदि आप उम्र या अपने बाल शैली को बदलते हैं, तो आपको नए चित्र प्राप्त करना होगा।
    • फोटो शूट करने के लिए कई कपड़े विकल्प ले लो और उन्हें विभिन्न शर्टों का उपयोग करके कई फोटो ले जाएं। पैटर्न या रंगों का विचलित न करें। अपना सामान सरल रखें ताकि आपका ध्यान फोकस पर हो।
  • चित्र शीर्षक में बच्चों को अभिनय चरण 4 में प्राप्त करें
    2
    एक प्रदर्शन पाठ्यक्रम बनाएँ एक प्रदर्शन पाठ्यक्रम में संपर्क जानकारी, शरीर विनिर्देश, अनुभव, प्रशिक्षण और विशेष कौशल शामिल हैं। पहले अपने सबसे हाल के पत्रों को शामिल करें और बाद में सबसे पुराना लोगों को रखें।
  • आपका नाम पाठ्यक्रम के शीर्ष पर और सबसे बड़ा स्रोत पर होना चाहिए।
  • यदि आप एक अभिनेता संघ के सदस्य हैं, तो अपने नाम के बाद संघ का संक्षिप्त नाम शामिल करें
  • यदि आपके पास कोई एजेंट है, तो यह आपको आपकी व्यक्तिगत संपर्क जानकारी को बदलने के लिए अपने को फिर से शुरू करने के लिए जोड़ने के लिए एक टिकट देगा
  • अपना वजन, ऊंचाई, बालों का रंग और आँखें शामिल करें और सुनिश्चित करें कि यह सही है
  • कभी भी अपने रेज़ुमे में झूठ नहीं बोलें इसमें केवल उन नौकरियों को शामिल किया गया है जिन्हें आपने वास्तव में पूरा किया है।



  • चित्र शीर्षक में बच्चों को अभिनय चरण 2 में प्राप्त करें
    3
    ऑडिशन के लिए खुद को प्रस्तुत करें अपने इलाके में ऑडिशन खोजें और अपने साथ किसी भी भूमिका को प्रस्तुत करने वाले व्यक्ति को परिचय दें जो आपके साथ अच्छी तरह फिट बैठता है ऑडिशनिंग का सरल कार्य अपने कौशल पर काम करना जारी रखने का एक अच्छा तरीका है। यह अपने आप कास्टिंग और कला निर्देशकों को पेश करने का अवसर है, जो अभिनय की दुनिया में प्रभाव डालते हैं। आप "कॉल बोर्ड" AEA कार्यालय में में, backstage.com में प्रकाशन के माध्यम से ऑडिशन पा सकते हैं या अपने एजेंट खोजने के लिए और अपने नाम में अपने को फिर से शुरू भेज सकते हैं।
  • अस्वीकृति के बहुत से निपटने के लिए तैयार करें कारणों से आप एक विशेष भूमिका के लिए सबसे अच्छा विकल्प नहीं कर रहे हैं की एक संख्या हैं, और कई अन्य अभिनेता जो ब्रॉडवे तक पहुँचने की कोशिश कर रहे हैं। प्रतियोगिता भरपूर मात्रा में है और आप एक भूमिका प्राप्त किए बिना कई बार ऑडिशन के लिए दिखाई देगा।
  • हर ऑडिशन को गंभीरता से व्यवहार करें यहां तक ​​कि अगर आप भूमिका आप ऑडिशन के लिए आप को पेश करने जा रहे हैं के लिए सही विकल्प नहीं कर रहे हैं, तो आप कास्टिंग एजेंट या कला निर्देशक, जो फिर एक और भूमिका के लिए भविष्य में कह सकते हैं प्रभावित कर सकते हैं।
  • चित्रा शीर्षक से बचें गायन के चरण 19 से बचें
    4
    नाटकों और संगीत में अपने आप को परिचय ब्रॉडवे निर्माता के लिए सबसे अच्छा तरीका यह देखने के लिए कि आप क्या सक्षम हैं, आपको कार्रवाई में देखना है ब्रॉडवे के लिए अपना रास्ता खोलने के लिए ऑफ-ब्रॉडवे स्टेज पर स्वयं का परिचय दें ब्रॉडवे के नजदीक होने के लिए एक कलाकार के रूप में अपने लिए नाम बनाना शुरू करें
  • इमेज शीर्षक जिसका शीर्षक आपको व्यस्त है तब भी`re Not Step 11
    5
    कार्यों के कार्यक्रमों के लिए एक जीवनी लिखें एक जैव या जीवनी में लगभग 4 या 5 वाक्यों का होना चाहिए और एक अभिनेता के रूप में अपने पिछले काम को हाइलाइट करना चाहिए। यह एक छोटी सी टिप्पणी है जो लोगों को आपके और आपके करियर के बारे में अधिक जानने की अनुमति देती है। अगर आपके पास कई अभिनय क्रेडिट हैं, तो सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन या पत्रों में से 4 या 5 का चयन करें और बताएं कि जिन लोगों को आपने सूचीबद्ध किया है वे आपकी पसंदीदा भूमिकाएं हैं।
  • जब आप अपने दम पर जीवनी लिखना चाहते हैं, तो आपको "वह" या "वह" जैसे तीसरे व्यक्ति का उपयोग करना चाहिए
  • एक शाब्दिक सूची के बजाय पूर्ण वाक्यों का उपयोग करके अपनी उपलब्धियों, क्रेडिट और प्रदर्शन इतिहास की सूची बनाएं
  • आप अपने प्रशिक्षण को शामिल कर सकते हैं, और कुछ निजी जानकारी आपको पाठकों द्वारा चाहते हैं।
  • आप नाटकीय जीवनी में फिल्म क्रेडिट और टीवी शो भी शामिल कर सकते हैं।
  • भाग 3
    एक पेशेवर बनें

    छवि का शीर्षक यात्रा विदेशी द्वारा कदम चरण 9
    1
    न्यूयॉर्क शहर में जाएं आप एक ब्रॉडवे शो के लिए ऑडिशन के लिए यदि आप ऑडिशन कर एक प्रमुख शहर में रहते हैं आप लागू करने के लिए सक्षम हो सकता है, लेकिन अगर आप वास्तव में ब्रॉडवे के लिए प्राप्त करना चाहते हैं, यदि आप न्यूयॉर्क में रहते हैं। आप अपने एजेंट के लिए और अधिक उपलब्ध होंगे और आपके पास खुद को पेश करने के लिए अधिक ऑडिशन उपलब्ध होंगे।
    • न्यूयॉर्क काफी महंगा हो सकता है सुनिश्चित करें कि आपके आने के कई महीनों तक रहने के लिए आपके पास बचत होगी। न्यू यॉर्क शहर में 270 वर्ग मीटर (900 वर्ग फुट) की औसत मासिक किराया 2815 डॉलर है सार्वजनिक सेवाओं और भोजन की उच्च लागत जोड़ें, और लगभग आपको हर महीने कम से कम 3500 की आवश्यकता होगी।
    • कई लोग क्वींस या ब्रुकलिन के बाहरी इलाके में रहते हैं, और कुछ न्यू जर्सी में नदी के किनारे रहते हैं। ये मैनहट्टन में रहने के बजाय सस्ता विकल्प हो सकते हैं, और सार्वजनिक परिवहन प्रणाली यात्रा को तेज़, सस्ता और आसान बनाता है।
  • मेक अ म्यूज़िकल मूवी स्टेप 3 शीर्षक वाला इमेज
    2
    एईए (अभिनेताओं की इक्विटी का सहयोग) में शामिल हों एईए अमेरिका में अभिनेताओं का एक संघ है इसका उद्देश्य व्यावसायिक कलाकारों को सुरक्षा प्रदान करना है और वेतन, विराम, बीमा और अन्य पेशेवर जरूरतों के बारे में दिशानिर्देशों को लागू करना है। दूसरी ओर, कई व्यावसायिक थियेटर कंपनियां केवल एईए से अभिनेताओं का उपयोग करती हैं, खासकर मुख्य भूमिकाओं में, कम अनुभव वाली अभिनेताओं को फ़िल्टर करने का एक तरीका है।
  • पहले शामिल होने के लिए आपको पात्र होना चाहिए। संभव है कि आप एक इक्विटी कॉन्ट्रैक्ट के तहत उत्पादन के कलाकारों का हिस्सा हो तो आप शामिल हो सकते हैं।
  • यह संभव है कि आप एईए का हिस्सा हो सकते हैं यदि आप अपनी बहन यूनियनों जैसे एसएजी-एफ़टीआरए, एजीएमए, एजीवीए या जीआईएए के सदस्य हैं। आप कम से कम एक वर्ष के लिए सदस्य रहना चाहिए, अच्छी स्थिति में रहना और आपके अधिकार क्षेत्र के तहत एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।
  • आप क्रेडिट कमाने और AEA के थिएटर में काम करने में सदस्यता के करीब है AEA या ईएमसी की सदस्यता के लिए एक उम्मीदवार के रूप में रजिस्टर कर सकते हैं। पंजीकरण शुल्क 100 डॉलर है और सदस्यता के लिए आवेदन करने के पात्र होने के लिए आपको एईए के घर में कम से कम 50 सप्ताह काम करना चाहिए।
  • छवि का शीर्षक अनुच्छेद
    3
    प्रतिभा एजेंट प्राप्त करें ब्रॉडवे के चरणों आमतौर पर प्रतिभा एजेंसियों के साथ काम करते हैं जब ब्रॉडवे शो के लिए महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। एक प्रतिभा एजेंट का उपयोग प्रक्रिया को सरल बनाने में मदद करता है, क्योंकि एजेंट अपने अभिनेताओं को जानता है और उन लोगों को सुझाव दे सकता है कि वे जानते हैं कि वे भूमिका में फिट हो सकते हैं अगर आप एक प्रमुख भूमिका चाहते हैं तो एक ब्रॉडवे ऑडिशन के द्वार में प्रवेश करने के लिए प्रतिभा एजेंट होना जरूरी होगा।
  • अपने चेहरे और कंधों की तस्वीर को अपने कवर के साथ एक कवर पत्र के साथ न्यूयॉर्क में एजेंटों को भेजें
  • अन्य अभिनेताओं से पूछें जो एजेंटों को उनसे संभालता है और यदि आप उन्हें अपने कवर पत्र में संदर्भ के रूप में उपयोग कर सकते हैं।
  • एजेंटों को आमंत्रित करें कि आप जब आप किसी शो में खुद को पेश करते हैं तो आप कार्य करें।
  • चित्र शीर्षक में बच्चों को अभिनय चरण 1 में प्राप्त करें
    4

    Video: Words at War: Mother America / Log Book / The Ninth Commandment

    कड़ी मेहनत करें और निर्देशकों और साथी कलाकारों के साथ मिलें। मंच पर आपकी प्रस्तुति काफी महत्वपूर्ण है, लेकिन आपके व्यवहार के लिए ऑफस्टेज समान है (यदि अधिक नहीं) महत्वपूर्ण है ब्रॉडवे पेशेवर और कास्टिंग एजेंट एक ही मंडलियों में काम करते हैं। सबसे अधिक संभावना है, जिसने आपके साथ काम नहीं किया है, किसी अन्य व्यक्ति से पूछने से पहले आपको आपको एक कागज पेश करने से पहले अपने साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में बताने को कहा जाएगा।
  • जब आप समय पर पहुंच जाएंगे, आपकी प्रतिष्ठा को सुरक्षित रखें, निर्देशों का पालन करें और कलाकारों और समूह में सभी के साथ सम्मान करें।
  • भावनाएं नाटकीय काम का एक महत्वपूर्ण हिस्सा हैं प्रस्तुति के दौरान भावनाओं को बनाए रखने के लिए हर संभव प्रयास करें और जब आप दूसरे लोगों के साथ मंच पर काम करते हैं तो अपने संयम बनाए रखें।
  • युक्तियाँ

    • जब आप ऑडिशन या रिहर्सल्स में भाग लेते हैं तो पेशेवर रूप से ड्रेस करें
    • यदि आपके पास ब्रॉडवे से कोई संबंध है, तो कहें, आपकी चाची की भाभी एक ब्रॉडवे निर्माता है, उसके साथ हर तरह से संपर्क में रहो! यह संभव है कि यह आपकी मदद करेगा रास्ते में।
    • बहुत से लोग कहते हैं कि आप समय के साथ इसे प्राप्त करेंगे। सच यह है: बहुत से लोग इसे नहीं बनायेंगे आप कितना मुश्किल कोशिश करते हैं, आप उन लोगों में से एक हो सकते हैं जो सफल नहीं हो सकते। हालांकि, आपको कभी भी हर अवसर खोना नहीं चाहिए, और ब्रॉडवे कोई अपवाद नहीं है! नीचे से शुरू करें: स्कूल निर्माण, समुदाय में कागजात और अपना रास्ता बनाओ
    • जब संदेह होता है, हमेशा एक ऑडिशन के लिए एक गीत और एक मोनोलॉग तैयार करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com