ekterya.com

कैसे एक बालक सितारा बनने के लिए

बच्चों के कलाकारों के लिए एक बड़ा बाजार है, क्योंकि हर साल, वर्तमान समूह अपनी भूमिकाओं को आगे बढ़ाता है और छोड़ देता है डिज़नी चैनल केवल प्रत्येक वर्ष 1200 से अधिक अभिनेता का काम करता है, कुछ पेशेवर अनुभव के बिना। आज प्रत्येक "शैली" के लिए भूमिकाएं हैं: कलाकारों को नीली आंखों के साथ गोरा होना नहीं पड़ता है, और लेंस या ब्रेसिज़ अक्सर अच्छी तरह से काम करते हैं।

चरणों

भाग 1
अपने निपुणता का अभ्यास करें

एक किड मूवी स्टार चरण 1 के शीर्षक वाला छवि
1
स्थानीय थिएटर में अधिनियम स्कूल और सामुदायिक प्रस्तुतियों में भाग लेता है आप स्क्रिप्ट पढ़ना सीखेंगे और मंच पर निर्देशों का पालन करेंगे, साथ ही आप दर्शकों के सामने सहज अभिनय महसूस करेंगे। आप सभी उम्र के अन्य कलाकारों को भी मिलेंगे, जो आपसे यह जानने में मदद कर सकते हैं कि अभिनेता बनना कैसा होना चाहिए।
  • अपने क्षेत्र में क्या है के साथ खुद को परिचित कराएं कई स्कूल, चर्च और स्थानीय सामुदायिक थिएटर बच्चों के लिए पत्रों के साथ प्रस्तुतियों का आयोजन करते हैं।
  • छवि शीर्षक वाला एक बच्चा मूवी स्टार चरण 2
    2
    क्लासिक्स देखें स्थानीय प्रस्तुतियों पर जाएं या उन्हें घर पर देखने की कोशिश करें, लेकिन महान कलाकारों द्वारा महान प्रदर्शन देखें। आप अपने कौशल को सीखेंगे और अपने आप को कहानियों और लिपियों से परिचित करेंगे, जो आप ऑडिशन में देख सकते हैं।
  • उन फिल्मों को देखें जिन में युवा अभिनेता कई भूमिकाओं का विचार पाने के लिए भाग लेते हैं और बच्चों के लिए बहुत अलग भूमिकाएं उपलब्ध हैं।
  • छवि शीर्षक वाला एक बच्चा मूवी स्टार चरण 3
    3
    कैमरे के साथ दोस्त बनें अपने आप को वीडियो बनाएं (और अगर आप चाहते हैं तो उन्हें यूट्यूब या वीमियो पर पोस्ट करें)। कैमरे के सामने कार्य करना सीखना और कार्यक्रम के स्टार के रूप में सहज महसूस करना।
  • छवि शीर्षक वाला एक बच्चा मूवी स्टार चरण 4

    Video: Krishna Leela हनुमान जी को मारने के लिए पौंड्रक ने द्वित वानर को भेजा jai bajrang bali

    4
    अभिनय कक्षाएं ले लो आप स्थानीय सामुदायिक थिएटर या स्थानीय संगठनों के माध्यम से उपलब्ध कक्षाएं पा सकते हैं। ग्रीष्मकालीन अभिनय शिविर भी लोकप्रिय हैं वर्गों को लेना एक व्यवसाय के रूप में अभिनय करने की प्रतिबद्धता दर्शाता है और आप शायद इस उद्योग के साथ ही कौशल के बारे में जानेंगे।
  • भाग 2
    अपने आप को परिचय

    छवि शीर्षक वाला एक बच्चा बनें मूवी स्टार चरण 5
    1
    तस्वीरें ले लो 10 साल और उससे अधिक उम्र के अभिनेताओं के पास पेशेवर चेहरे की फोटो होनी चाहिए: अच्छे डिजिटल फोटो होने पर आम तौर पर छोटे बच्चों के लिए काम होता है आपके पास कम से कम एक अच्छी परिभाषा वाले चेहरे का फोटो और एक पूर्ण-शरीर फ़ोटो होना चाहिए। काले, सफेद या घने पैटर्न में पोशाक न करें। अपने फोटो को अपडेट रखें
  • एक छवि मूवी स्टार बनें छवि 6 चरण 6
    2
    एक बनाएं प्रदर्शन पाठ्यक्रम. अपनी आयु, ऊंचाई और वजन और आपकी एजेंसी से जुड़े शामिल करें अभिनय वर्गों या शिविरों का उल्लेख करें और आपके समुदाय के थियेटर में होने वाले अनुभव का उल्लेख करें। एजेंटों को बताएं कि आपने क्या किया है और आप क्या करने में सक्षम हैं
  • छवि शीर्षक वाला बच्चा बच्चा सितारा सितारा चरण 7
    3
    अपनी विशेष योग्यताओं पर बल दें विशेष कौशल संगीत से लेकर जागरण, स्केटबोर्डिंग, विदेशी भाषाएं बोलने और खेल खेलने से कुछ भी हो सकते हैं ... ऐसी चीज़ें जो आपको बाहर खड़े हों या किसी मंच या वाणिज्यिक सेटिंग में उपयोगी हो सकती हैं।
  • भाग 3
    प्रतिनिधित्व प्राप्त करें

    छवि शीर्षक वाला एक बच्चा बनें मूवी स्टार चरण 8
    1



    सावधान रहें बहुत अच्छे पेशेवर एजेंट हैं, लेकिन दुर्भाग्य से, इस उद्योग में बहुत से लोग हैं जो आपके पैसे चाहते हैं। वैध प्रतिभा एजेंटों को उनके भुगतान प्राप्त होता है और जब अभिनेता को नौकरी मिलती है यदि कोई एजेंट प्रतिवेदन शुल्क मांगता है या विशिष्ट कक्षाओं में भाग लेने या विशिष्ट फोटोग्राफरों के साथ काम करने के लिए कहता है, तो बहुत सावधान रहें
    • एजेंसियों की सूची प्राप्त करें मंच के पीछे एजेंसियों की सूची प्रकाशित करती है, जो कि पुस्तक भंडार या ऑनलाइन में उपलब्ध है, और न्यूयॉर्क सिटी और लॉस एंजिल्स में सभी एजेंसियों को शामिल करती है सभी एजेंसियों से संपर्क करें जिनके पास युवा विभाग है।
  • छवि शीर्षक वाला बच्चा बच्चा बनें मूवी स्टार चरण 9
    2
    एक एजेंसी के साथ अपने साक्षात्कार के लिए तैयार करें एजेंट बच्चों को आराम से, आरामदायक और सुरक्षित देखना चाहते हैं। पूरे वाक्य में सवाल का उत्तर दें, बस "हाँ" या "नहीं" कहें उन्हें दिखाएं कि आप ध्यान केंद्रित कर रहे हैं और आप निर्देशों का पालन कर सकते हैं, और आप सेट पर एक लंबा दिन के लिए उस ध्यान को बनाए रखने में सक्षम होंगे।
  • छवि शीर्षक वाला एक बच्चा मूवी स्टार चरण 10
    3
    सकारात्मक रहें यह बहुत संभव है कि आपको पहले या दूसरे एजेंट द्वारा स्वीकार नहीं किया गया है जो आप देखते हैं। एजेंटों के पास अलग-अलग विचार होते हैं कि वे क्या चाहते हैं, और आपकी "शैली" वह नहीं हो सकती है जो वे चाहते हैं साक्षात्कार में भाग लेने और संपर्कों का एक नेटवर्क बनाना जारी रखें
  • भाग 4
    ऑडिशन में भाग लें

    छवि शीर्षक वाला एक बच्चा मूवी स्टार चरण 11

    Video: भानामती(पदमिनी) ने रसायन विद्या से प्रदुम्न को बच्चे से युवा बनाया|Pradum Become Adult | PRADYUMN

    1
    संभव के रूप में कई ऑडिशन में भाग लें यह एक उत्कृष्ट अभ्यास है, और आप अपने पेशेवर नेटवर्क को मजबूत करने के लिए निर्देशक और अन्य कलाकारों को मिलेंगे।
    • ली बेस्टेज, जो बच्चों के लिए उपलब्ध अवसरों की सूची देता है अधिकांश न्यूयॉर्क क्षेत्र में हैं, लेकिन सभी क्षेत्रों में प्रतिनिधित्व है।
    • कास्टिंग कॉल हब पर जाएं, जिसमें बच्चों के लिए कास्टिंग और ऑडिशन की एक सूची है।
  • छवि शीर्षक वाला बच्चा बनें एक बच्चे की मूवी स्टार चरण 12
    2
    अपने ऑडिशन में उत्कृष्ट काम करने के लिए तैयार करें। सुनिश्चित करें कि आप समय पर पहुंच गए हैं, अच्छी तरह विश्राम किया है और पर्याप्त शुरू और चेहरे की तस्वीरें ले लीजिए
  • यदि यह व्यावसायिक ऑडिशन है तो उत्पाद को जानिए कास्टिंग एजेंट आपकी राय पूछ सकते हैं, और यदि आप अच्छी तरह से सूचित और प्राकृतिक तरीके से जवाब देने में कामयाब हो जाते हैं, तो यह एक महान लाभ होगा।
  • पृष्ठभूमि की जानकारी और पात्रों को जानिए, यदि यह एक नाटक, एक टेलीविजन शो या मूवी के लिए ऑडिशन है।
  • छवि शीर्षक वाला एक बच्चा मूवी स्टार चरण 13

    Video: Ajay Devgn पैदा होने से पहले कैसे हीरो बन गए थे उसकी पूरी कहानी । Bollywood Flashback

    3
    तैयार एक मोनोलॉग है कास्टिंग एजेंट आपको कार्य करने के लिए कह सकते हैं यदि आपने स्कूल या सामुदायिक प्रस्तुतियों में हिस्सा लिया है, तो आप कुछ स्मृति संवादों को जानते हैं यदि नहीं, तो यहां आपको बच्चों के लिए कुछ सुझाव मोनोलॉग मिलेगा।
  • छवि शीर्षक वाला बच्चा बनें एक बच्चे की मूवी स्टार चरण 14
    4
    आपको "कोल्ड रीडिंग" करने के लिए तैयार होना चाहिए कास्टिंग एजेंट आपको एक पटकथा के कुछ पन्नों और तैयार करने के लिए कुछ ही मिनट दे सकता है। जितनी सावधानी से आप कर सकते हैं उतनी उन्हें पढ़ें, यह तय करें कि आपका फोकस क्या होगा और आगे बढ़ें!
  • छवि शीर्षक वाला एक बच्चा बनें मूवी स्टार चरण 15
    5
    पुरानी कहावत याद रखें "कोई छोटी भूमिका नहीं है, केवल छोटे अभिनेता हैं" दरअसल, कई भूमिकाएं हैं जिनमें अधिकांश अभिनेता "छोटे" पर विचार करेंगे, और संभवतः वे हैं जिन्हें आप शुरू करेंगे। यदि आपके पास जो भी आप चाहते हैं (और शुभकामनाएं) आप नोटिस करना शुरू करेंगे और उन पेपर अधिक से अधिक विकसित होंगे। यदि नहीं, तो आप इस उद्योग को जानते हुए भी एक माध्यमिक खिलाड़ी बन सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • अपने स्कूल के काम पर ध्यान न दें सेट पर अभिनेताओं को अपनी शिक्षा जारी रखने की आवश्यकता है, और कई एजेंट "ए" के न्यूनतम औसत के बिना एक अभिनेता पर विचार नहीं करते हैं
    • अपने शौक बिल्कुल सही एजेंट एक साइकिल चलाने, खेल खेलना, संगीत, विदेशी भाषाएं बोलने या कुछ भी ऐसा काम करते हैं, जो आपके फिर से शुरू होकर खड़े हो जाते हैं।
    • हार कभी नहीं छोड़ो अगर कुछ गलत रहता है तो आप जल्द ही एक बड़ा स्टार बनेंगे। अपने अध्ययन की उपेक्षा न करें, आप अध्ययन करने के लिए कुछ समय निकाल सकते हैं और फिर कार्य कर सकते हैं, गा सकते हैं, आदि। आप क्या करना चाहते हैं और आप इसे प्राप्त करेंगे।

    चेतावनी

    • यथार्थवादी रहें हजारों बच्चे फिल्म और टेलीविज़न सितार बनना चाहते हैं - बहुत कम सफल। हमने कुछ चीजें हैं जो आप कर सकते हैं पर चर्चा की है, लेकिन आप सूची में शामिल हर चीज कर सकते हैं और अभी भी अगले डिज्नी स्टार नहीं हैं सोचें कि क्या आप एक अभिनेता या "स्टार" बनना चाहते हैं स्कूल और सामुदायिक प्रस्तुतियों में कलाकारों के लिए कई अवसर हैं, और यदि आप कार्य करना चाहते हैं, तो आप इसके बारे में बहुत खुश हो सकते हैं। "सितारे" के लिए कम अवसर हैं, इसलिए यदि यह आपका लक्ष्य है, तो मूल्यांकन करें कि आप इसे हासिल करने के लिए कितना मुश्किल काम करना चाहते हैं और ऐसा नहीं होने पर स्थिति को कैसे संभाल लेंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com