ekterya.com

कैसे एक गर्म कुत्ते खाने प्रतियोगिता जीतने के लिए

अमेरिकियों को गर्म कुत्तों के साथ-साथ सेब के व्यंजनों की सराहना करते हैं इसके अलावा, वे खाने के कौशल की सराहना करते हैं जो इन खाद्य पदार्थों से संबंधित हैं। हालांकि, विजेता दुनिया में कहीं से भी हो सकता है। ऐसे लोग हैं जो नियमित रूप से खाने के लिए कौशल अर्जित करते हैं और उनकी ऊँचाई या ऊँचाई के बारे में लगभग कभी परवाह नहीं करते, लेकिन उनकी तकनीक क्या है हॉट डॉग खाने प्रतियोगिताओं के चैंपियन बनने के लिए इन चरणों का पालन करें।

चरणों

विन ए हॉट डॉग ईटिंग प्रतियोगिता चरण 1
1
अपने पेट को बढ़ाएं टैकेरु कोबायाशी, पौराणिक हॉट डॉग खाने वाले, दो महीने एक घटना से पहले एक भी व्यवस्था की तैयारी शुरू होता है। आप तैयार सुनिश्चित करें और सुरक्षित रूप से compitas जठरग्रासनलीपरक घुट, पेट टूटना और सूजन या घेघा की भी टूटना के रूप में आपके स्वास्थ्य के लिए कुछ खतरों से बचने के लिए। इस बारे में पढ़ें चेतावनी इस लेख के निचले हिस्से में
  • अपने पेट को खींच कर कमरे को बनाएं आना धीरे-धीरे अधिक से अधिक हर दिन, तंतुमन्द खाद्य पदार्थों को बड़ी मात्रा में खाने लगें, जैसे कि तरबूज या गोभी, और बहुत से पानी पीते हैं मानव पेट में लीटर की क्षमता होती है (एक चौथाई से थोड़ा अधिक), लेकिन यह इसकी क्षमता (गैलन से अधिक) तक चार गुना बढ़ा सकती है। अपने खपत के लक्ष्यों को लिखें और उन्हें तैयार करने से पहले अपने चिकित्सक या आहार विशेषज्ञ के साथ समीक्षा करें। गर्म कुत्तों के खाने की एक ट्रॉफी अस्पताल जाने या एक स्थायी चिकित्सा स्थिति का औचित्य नहीं है।
विन ए हॉट डॉग ईटिंग प्रतियोगिता शीर्षक चरण 1 बुलेट 1
  • वजन बढ़ाने से बचने के लिए व्यायाम अधिकांश चैंपियन पतले होते हैं और इनमें से बहुत से लोग मानते हैं कि पेट वसा होने से इसे विस्तार करने की क्षमता को रोकता है। वे इस तथ्य को इस रूप में देखें "वसा बैंड के सिद्धांत"। इसके अलावा, व्यायाम आपका आहार आपके स्वास्थ्य को नुकसान नहीं पहुंचाएगा कोबायाशी अपनी मांसपेशियों को मजबूत करने और उनकी चयापचय में वृद्धि करने के लिए भार उठाने में ट्रेन चलाता है।
    विन ए हॉट डॉग ईटिंग प्रतियोगिता शीर्षक चरण 1 बुलेट 2
  • विन ए हॉट डॉग ईटिंग प्रतियोगिता चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र

    Video: Brittany Johnson Aka Lovely Peaches EXPOSED (Save baby Cora!)

    2
    खाने की तकनीक विकसित करें जो आपके लिए फायदेमंद हों एक है जो अपने पेट में गर्म कुत्ते को जल्दी और आसानी से डालता है खोजें सहज ज्ञान युक्त परिप्रेक्ष्य एक समय में एक गर्म कुत्ते को खाने के लिए है। इसके अलावा, आप स्मोक्ड सॉसेज और ब्रेड को अलग से खा सकते हैं। इसी तरह, आप खाने से पहले पानी में रोटी को डुबो सकते हैं।
  • कोबायाशी सुलैमान के विधि का उपयोग करता, ब्रेड स्मोक्ड सॉसेज को अलग करने, छमाही में सॉसेज कटौती स्मोक्ड, दोनों पक्षों ने एक साथ मुंह में रखा, पानी ब्रेड, 7Up या स्प्राइट और खाती में डूबे। चबाने के लिए समय बचाने के लिए ऐसा करें
  • सोन्या थॉमस, द "काले विधवा", जल्दी से खाने के लिए बीस से अधिक विश्व रिकॉर्ड है और समन्वय के महत्व पर बल देता है अपने हाथों को जितनी जल्दी हो सके खाने और पीने के लिए उपयोग करें। इसके अलावा, गर्म कुत्ते खाने के चैंपियनों के वीडियो देखें ताकि आप यह देख सकें कि इस प्रक्रिया में तेजी लाने के लिए वे कैसे अपनी गतिविधियों का समन्वय कर सकते हैं।
  • इसे निचोड़ना अपने शरीर को खाने के लिए खाने के लिए खाने के लिए खाने के लिए और पेट में अधिक मजबूती से इसे व्यवस्थित करने में मदद करें। कुछ लोग इस आंदोलन को इस रूप में देखें "कोबायाशी के वाडल"।
  • Video: दुनिया के 5 सबसे अजीबोगरीब बॉडी बिल्डर | 5 Most Bizarre BodyBuilders In The World




    विन ए हॉट डॉग ईटिंग प्रतियोगिता चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    आर्केड के प्रतिबिंब को समाप्त करता है प्रतियोगिता के दौरान उल्टी की गारंटी होगी कि आप खो देते हैं। उल्टी को आग्रह करने के लिए अपने दिमाग को प्रशिक्षित करें, जैसे कि तलवार वाले स्वेलायर करता है गर्म कुत्ते खाने की प्रतियोगिताओं स्वाद या भूख के बारे में नहीं हैं इसके विपरीत, वे नियंत्रण के बारे में हैं हालांकि, याद रखें कि गैगिंग करना आपके शरीर की घुटन के खिलाफ रक्षा है, तो जब तक आप एक तेजी से और प्रतिस्पर्धी क्षेत्र बनने के लिए प्रशिक्षण कर रहे हैं पर काबू पाने के चरणों का पालन करें नहीं है, और किसी को मदद करने के लिए यदि आप बुझाना की मौजूदगी के बिना कभी नहीं खाते हैं।
  • Video: 24 HOURS IN KAYLA'S BEDROOM! | We Are The Davises

    Video: डायनासोर से जुड़े अध्भुत रहस्य | Mysteries of Dinosaurs in Hindi

    विन ए हॉट डॉग ईटिंग प्रतियोगिता चरण 4
    4
    समय ले लो पता लगाएं कि प्रतियोगिता में आपको कितना समय खाना होगा। उदाहरण के लिए, नाथन में प्रसिद्ध हॉट डॉग खाने की प्रतियोगिता बारह मिनट तक चलती है। जिस राशि की आप खाती हैं, उस पर नज़र रखें, जैसा कि आप उन सभी गर्म कुत्तों के खाने के लिए अभ्यास करते हैं, जो आपको उस विशिष्ट समय के भीतर खा सकते हैं, जो आप प्रतियोगिता में पेश करेंगे। अपनी प्रगति रिकॉर्ड करें और अपने पिछले रिकॉर्ड को तोड़ने का प्रयास करें।
  • युक्तियाँ

    • हॉट डॉग का ब्रांड पता करें कि आप प्रतियोगिता में खायेंगे और उस ब्रांड को खाने के अभ्यास करेंगे। इसी प्रकार, बनावट, अवयवों और आकारों का पता लगाएं, क्योंकि वे भिन्न हो सकते हैं। यदि आप बहुत लंबे गर्म कुत्तों के खाने के खिलाफ हैं तो आप बॉल पार्क गर्म कुत्तों को नहीं खाना चाहते हैं

    चेतावनी

    • प्रतियोगी भोजन की इंटरनेशनल फेडरेशन सिफारिश करती है कि लोगों को नियंत्रित वातावरण में तैयार किया जाना चाहिए जो उचित नियमों का सम्मान करता है और एक आपातकालीन चिकित्सा तकनीशियन की उपस्थिति में। यह भी घर पर तैयार करने के लिए और कहा कि अठारह के तहत लोगों की गति के साथ खाने के लिए तैयार कर रहे हैं लोगों को प्रोत्साहित नहीं करता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com