ekterya.com

कैसे एक नृत्य दिनचर्या याद करने के लिए

ऐसे समय होते हैं जब आपके पास गायन, प्रदर्शन या नृत्य प्रतियोगिता होती है और आप एक, दो या दो से अधिक चरणों को नियमित रूप से भूल जाते हैं। नृत्य कदम याद रखना बहुत आसान नहीं है लेकिन यदि आप थोड़ा प्रयास और समय समर्पित करते हैं तो संभव है। एक भीड़ के सामने नृत्य करने से आपको परेशान महसूस हो सकता है, लेकिन यदि आप इसे गलत करते हैं, तो घबराहट शर्म की बात होगी और कोई भी इसे पसंद नहीं करेगा कि लग रहा है इस अनुच्छेद में आप निम्न चरणों और मददगार युक्तियों से आसानी से एक नृत्य दिनचर्या याद रखना सीखेंगे।

चरणों

इमेज शीर्षक जिसमें एक नृत्य नियमित चरण 1 है
1
पता करें कि आप किस गीत को नृत्य करना चाहते हैं पत्र को याद करने का प्रयास करें या कम से कम उन हिस्सों में जहां एक महान कदम आ रहा है। जिन पत्रों की आपको ज़रूरत है उन्हें नीचे लिखें और सुनिश्चित करें कि आप अपने संगीत के टुकड़े के साथ एक कॉम्पैक्ट डिस्क प्राप्त कर सकते हैं ताकि आप घर पर अभ्यास कर सकें। गाना कुछ बार खेलते हैं और लय को अच्छी तरह सीखते हैं।
  • यादृच्छिक एक नृत्य नियमित चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    नृत्य कक्षा के दौरान ध्यान दें प्रशिक्षक पर बारीकी से देखो और ध्यान दें कि कैसे वह अपने पैर रखता है, वह अपने हथियार कैसे झुकता है और इस तरह के विवरण एक मानसिक नोट लें और सुनिश्चित करें कि आपको हर आंदोलन को याद रखना चाहिए और इसे बाद में ठीक कर लें। कक्षाओं में एक नोटबुक लें यदि आपके पास कोई है तो आप छोटे सुधारों को लिख कर रख सकते हैं और अभ्यास कर सकते हैं। यह वास्तव में घर पर उपयोगी है आंदोलनों को जानते हैं और आपको उन्हें करना है। यह बहुत महत्वपूर्ण है और आपकी नोटबुक में प्रत्येक चरण को लिखना और उस भाग के पत्र को किनारे पर रख दिया गया है।
  • Video: 24 HOURS IN KAYLA'S BEDROOM! | We Are The Davises

    यादृच्छिक एक नृत्य नियमित चरण 3 शीर्षक छवि
    3
    आपके पास हर अवसर पर अभ्यास करें जब आप घर पर टेलीविज़न देख रहे हैं और विज्ञापन पास कर रहे हैं या टोस्टर के बाहर आने के लिए अपने बैगल के लिए इंतजार करते समय अपने आंदोलनों का अभ्यास करें अपनी नोटबुक में, हर छोटे से विस्तार पर ध्यान दें और, यदि आप अभ्यास करते हैं, तो आप बेहतर होंगे। आंदोलनों का सार जानें ताकि आप जानते हो कि आप सही दिशा में जा रहे हैं।
  • यादृच्छिक एक नृत्य नियमित चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    सभी परीक्षणों पर जाएं आपका प्रशिक्षक सुधार कर सकता है और आपको उपयोगी सलाह दे सकता है पता है कि आप क्या उपयोग करना चाहिए और कैसे आप अपने बाल कंघी चाहिए के रूप में इन भी बहुत महत्वपूर्ण पहलुओं हैं कुछ नोट्स के मामले में अपनी नोटबुक रिहर्सल पर ले जाएं



  • यादृच्छिक एक नृत्य नियमित कदम 5 शीर्षक छवि
    5
    दोस्त बनाओ या अपने माता-पिता में से कोई भी आपको आलोचना करता है। अपनी नोटबुक ले लीजिए, संगीत डालें और उसे करीब ध्यान देने के लिए कहें। उसे आप को सही करने और अपने नृत्य के विरुद्ध और उसके विरुद्ध पहलुओं की सूची दें। इस तरह आप जनता के सामने अच्छी तरह अभ्यास कर सकेंगे
  • याद दिलाने वाला एक चित्र नृत्य नृत्य चरण 6

    Video: क्यों कहा जया किशोरी जी ने कि "गलती की है तभी थप्पड़ पड़ा है"?

    6
    यदि आपको लगता है कि आप तैयार हैं, तो अपने प्रशिक्षक से पहले एक बार अभिनय से पहले खुद को दिखाएं। उससे पूछें कि आपने यह कैसे किया, ध्यान से सुनो और हर शब्द के लिए प्रतीक्षा करें।
  • याद दिलाने वाला एक चित्र, एक नृत्य नियमित चरण 7
    7
    बाहर जाओ और अपना सर्वश्रेष्ठ दे दो! मुस्कुराओ और आनंद लें, लेकिन अपने माता-पिता, दोस्तों और प्रशिक्षकों की आवाज़ अपने सिर में झुकावें और मानसिक रूप से आपके जैसा कदम दोहराएं। आपको अच्छी तरह से करना चाहिए और इस तरह प्रत्येक चरण को सही ढंग से सही बनाएं!
  • युक्तियाँ

    • रात में जाने से पहले रात में अपने कदमों के बारे में सोचो
    • अपने शिक्षक के लिए अधिकतम ऋण ध्यान दें
    • जब आप नृत्य करते हैं तो सुरक्षित और मुस्कुराओ!
    • यदि आप किसी पत्ते से सीखते हैं, तो आखिरी आंदोलनों का पहले अभ्यास करें और तब तक आगे बढ़ें जब तक कि आप शुरुआत में नहीं लौटेंगे।
    • प्रदर्शन से पहले रात के दिनों में मित्रों के साथ डांस रूटीन का अभ्यास करें। सो जाने के बाद, आपका मस्तिष्क जानकारी को अवशोषित और संसाधित करेगा और आप इसे अगले दिन याद रखेंगे!

    चेतावनी

    Video: DRAW MY LIFE: My Story | Myka Stauffer

    • रिहर्सल के दौरान लगातार लोगों पर नज़र डालें और इसके विपरीत, अपने आप पर फ़ोकस करें इस तरह, आप वास्तविक प्रदर्शन में आपके बगल में है जो किसी को देखने के लिए परीक्षा नहीं होगी (यह हमेशा बुरा लगेगा)।
    • अजीब दिखने के बारे में चिंता मत करो अपने आप को सुरक्षित दिखाएं और ऐसा नहीं होगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com