ekterya.com

`डॉक्टर कौन` के चिकित्सक की तरह पोशाक कैसे करें

बहुत खूब! आप समय के स्वामी की तरह पोशाक चाहते हैं, सभी लोगों का पसंदीदा आप कुछ वाहवाही के हकदार हैं! हार्टनेल से कैप्लाडी तक के सभी "डॉक्टर हू" डॉक्टरों की तरह पोशाक कैसे सीखने के लिए तैयार हो जाओ जेरोम!

चरणों

विधि 1

पहले चिकित्सक
छवि शीर्षक 4327532 1
1
क्लासिक श्रृंखला से विलियम हार्टनेल के संगठनों को देखें पहले एपिसोड में, एक लंबे अलंकृत कोट, एक स्कार्फ और एक छोटी सी काली टोपी में कपड़े पहने "अलौकिक बच्चे" हम आपको सुझाव देते हैं कि आपको एक गन्ना मिलता है जिसके साथ आप चल सकते हैं याद रखें कि वह बूढ़ा है।
  • छवि शीर्षक 4327532 2
    2
    एक कॉस्प्ले संगठन खरीदने पर विचार करें अगर आपके पास उन्हें खरीदने के लिए पैसा है तो कई सटीक संगठन ऑनलाइन उपलब्ध हैं अन्यथा, अपने खुद के लिए एक बनाने के लिए धन जुटाने की कोशिश करें, क्योंकि कोई ऐसा अन्य व्यक्ति नहीं है जो ऑनलाइन हैं।
  • छवि शीर्षक 4327532 3
    3
    विग प्राप्त करें इसे हार्टनेल की मूल विग का आकार दें।
  • छवि शीर्षक 4327532 4
    4
    उस मेकअप का उपयोग करें एक बूढ़े आदमी के लिए कृत्रिम श्रृंगार प्राप्त करें यदि आप वास्तव में एक ही देखना चाहते हैं
  • छवि शीर्षक 4327532 5
    5
    एक सोनिक पेचकश का उपयोग न करें पहले डॉक्टर ने स्क्रीन पर इसका इस्तेमाल नहीं किया था
  • छवि शीर्षक 4327532 6
    6
    तुमने किया कॉमिक-कॉन में लोगों को आश्चर्यचकित करने के लिए तैयार हो जाओ
  • विधि 2

    दूसरा चिकित्सक
    छवि शीर्षक 4327532 7
    1
    बाल प्राप्त करें पैट्रिक ट्राउटटन की तरह देखने के लिए आपको बीटल्स बालों की तरह दिखने वाला विग प्राप्त करना होगा या उस शैली का वास्तविक केश बनाना होगा।
  • छवि शीर्षक 4327532 8
    2
    अपनी पोशाक प्राप्त करें आप इसे ऑनलाइन खरीद सकते हैं या अपने आप ही कर सकते हैं टीवी श्रृंखला से ट्राउटटन की तरह सटीक पट्टियां शामिल करना सुनिश्चित करें, प्लस धनुष टाई
  • छवि शीर्षक 4327532 9
    3
    सहायक उपकरण प्राप्त करें आपको एक रिकॉर्डर (विकर्ण लाल पट्टियों के साथ सफेद) की आवश्यकता होगी और रोशनी और अन्य रंगों के साथ एक रजत कलर की आवश्यकता होगी ताकि आपके ध्वनि का पेचकश हो सके।
  • छवि शीर्षक 4327532 10
    4
    तुमने किया अपनी पोशाक के साथ मज़े करें और "साइबरमेन की कब्र" प्रकरण को देखें यह बहुत अच्छा है!
  • विधि 3

    तीसरे चिकित्सक
    छवि शीर्षक 4327532 11
    1
    जॉन पर्टवे के विभिन्न रूप को देखें वह कई संगठनों था! तय करें कि आप किससे पहनना पसंद करेंगे।
  • छवि शीर्षक 4327532 12
    2

    Video: The Haunting of Hill House by Shirley Jackson - Full Audiobook (with captions)

    प्रत्येक कॉस्ट्यूम के साथ धनुष टाई पहनना याद रखें और रफल्स के साथ सजाए गए शर्ट
  • छवि शीर्षक 4327532 13
    3
    एक एफ़्रो सफेद विग रखो।



  • छवि शीर्षक 4327532 14
    4
    सामान जोड़ें तुम्हारी ज़रूरत एक सोनिक पेचकश और एक मोटरसाइकिल है। न्यूट्रॉन प्रवाह की ध्रुवीकरण उलट देता है!
  • विधि 4

    चौथा चिकित्सक
    छवि शीर्षक 4327532 15
    1
    टॉम बेकर की उपस्थिति को जानें उन्होंने एक लंबे स्कार्फ के साथ एक बोहेमियन आदमी की तरह कपड़े पहने और एक महान व्यक्तित्व था अपनी अनूठी शैली की पोशाक को देखो और तय करें कि आप किस मौसम की पोशाक चाहते हैं।
  • छवि शीर्षक 4327532 16
    2
    अपने मौसमी पोशाक के लिए एक विशिष्ट जैकेट खोजें पहले सीज़न के लिए, आपको लाल ब्लेज़र या जैकेट या लाल डेनिम जैकेट की जरूरत है। इनमें से कोई भी विकल्प अच्छा लगता है। इसके अलावा, आप कोहनी के लिए कुछ पैच की आवश्यकता होगी अधिमानतः, काले या भूरे रंग का दूसरे सीज़न (13 वें सीज़न) के लिए, आपको भूरे रंग के बैगी कोट या नरकोसप्लेड डॉट कॉम की प्रतिकृति की आवश्यकता होगी। वही चौदहवें और पंद्रहवां सत्रों के लिए होता है सोलहवीं और सत्तरहवें सत्रों के लिए, आपको भूरा, लंबी, ऊनी रेनकोट की आवश्यकता होगी। अठारहवें सत्र के लिए, आपको एक बरगंडी खाई कोट की आवश्यकता होगी जो आपके टखनों तक पहुंचती है।
  • छवि शीर्षक 4327532 17
    3
    एक बनियान या एक पुलाव जाओ टॉम बेकर लगातार सातवें वर्ष में निहित और पुल पर काम करते थे। बारहवीं सीज़न के लिए, उन्होंने एक समभुज पुल को पहना था, जिसमें वी गर्दन, लाल और भूरे रंग के होते थे। तेरहवें से सोलहवें तक के मौसमों के लिए, वह कुछ लाल या भूरे रंग के साथ एक पीले प्लेड बनियान पहना था। सत्रहवीं सीज़न के लिए, वह एक बनियान पहना था। अठारहवीं सीज़न के लिए, वह कश्मीरी डिजाइन के साथ एक बरगंडी बन गया था।
  • छवि शीर्षक 4327532 18
    4
    कुछ पैंट मिल जो मैच। बारहवीं से सत्तर के सत्र के लिए, उन्होंने बैगी, ग्रे और चेकर पतलूनों की एक जोड़ी पहनी थी। एक सटीक विकल्प गौण ग्रे स्पोर्ट्स पैंट की एक जोड़ी बटन के साथ होगा। सुनिश्चित करें कि उनके पास कोई लोगो नहीं है या उन्हें किसी तरह से हटा दें। अठारहवीं सत्र में, वह बरगंडी पैंट पहना था। हम अनुशंसा करते हैं कि आप सूट पैंट पहनते हैं। बारहवीं से सत्तर के सत्र के मौसम में, वह काले ब्रेसिंस्टर के साथ पैंट पहनाते थे। अठारहवीं सीज़न में, उसकी पैंट उसकी कमर पर अच्छी तरह फिट होते हैं।
  • छवि शीर्षक 4327532 19
    5
    अपनी टोपी पाने के लिए मत भूलना चौथे चिकित्सक ने तीन अलग-अलग टोपी पहना था वह तीसरे दशक की जासूसी फिल्मों में लोगों की तरह, टोपी की तरह एक विशाल-भूरे रंग का भूरा लगा। कभी-कभी, वह एक हरे या भूरे रंग का पहना लगाता था जिसकी एक विस्तृत रम और एक गहरे भूरे रंग का बैंड था। अठारहवीं सीज़न में, वह एक बर्गुन्डी पहनी थी जो एक विशाल रिम के साथ टोपी लगा।
  • छवि शीर्षक 4327532 20
    6
    सुनिश्चित करें कि आपको स्कार्फ मिलता है यह सहायक आपकी उपस्थिति प्राप्त करने के लिए निर्णायक होगा, साथ ही साथ आपका कोट और पैंट भी होगा। एक सटीक स्कार्फ प्राप्त करने के लिए, अपने स्कार्फ का डिज़ाइन ढूंढें और बुनाई शुरू करें। स्कार्फ की प्रत्येक सीजन में एक अलग लंबाई थी। बारहवीं और तेरहवें सत्रों में, स्कार्फ ने तीन और डेढ़ मीटर या बारह फीट लंबा चौदहवें सत्र में, स्कार्फ लगभग चार मीटर या तेरह फीट लंबा था। पंद्रहवीं सीज़न में, स्कार्फ चौथा डेढ़ या पन्द्रह फीट लंबा था। सोलहवीं और सत्तरहवें सत्रों में, स्कार्फ ने लंबाई में छह मीटर या उन्नीस फीट से अधिक मापा। अठारहवीं सीज़न में, स्कार्फ ने सात मीटर या चौबीस फुट लंबा मापा! जब आप अपने स्कार्फ को टाइल करते हैं तो इसे ध्यान में रखें यदि आप एक सस्ती एक चाहते हैं तो स्लॉफ्ट कॉस्ट्यूम कंपनी से स्कार्फ प्राप्त करने का प्रयास करें
  • छवि शीर्षक 4327532 21 1
    7
    अपने सामान प्राप्त करें कैंडी (या उपयुक्त विकल्प) से भरा एक ध्वनि पेचकश और एक श्वेत पेपर बैग की आवश्यकता होगी। कुछ वैकल्पिक सहायक उपकरण छोटे टेलीस्कोप, नीले रंग के योय और कुछ पोकर कार्ड हैं।
  • छवि शीर्षक 4327532 22 1
    8
    एक विग रखो या अपने बाल ठीक करें आपको एक भूरे रंग का एफ़्रो होना होगा। हालांकि, यदि आप हमेशा अपनी टोपी पहनते हैं तो यह आवश्यक नहीं होगा।
  • छवि शीर्षक 4327532 23 1
    9
    तुमने किया मज़े कीजिए क्योंकि "यदि आप कभी-कभी बच्चे नहीं होते हैं तो" यह एक वयस्क होने का मतलब नहीं है "। - टॉम बेकर (रोबोट, 1 9 74)
  • विधि 5

    पांचवां चिकित्सक
    छवि शीर्षक 4327532 21
    1
    पीटर डेविसन की उपस्थिति का परीक्षण करें उनकी पोशाक बहुत एडवर्डियन है और आंखों से प्रसन्न है। इसके अलावा, यह महिलाओं के ध्यान को आकर्षित करती है बताइए, सज्जनों
  • छवि शीर्षक 4327532 22
    2
    कोट ले जाओ उनके कोट लाल रंग के नीलों के साथ उनके अंचल के किनारों पर और अपनी जेब के बाहर बेजिंग थे।
  • छवि शीर्षक 4327532 23
    3
    एक स्वेटर पर रखो डेविसन एक सफेद क्रिकेट स्वेटर पहना था सुनिश्चित करें कि आपको लाल और नौसेना नीले रंग में एक मिलता है।
  • Video: Dr Marivo Openboxuje
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

  • © 2021 ekterya.com