ekterya.com

एक `` चिप्टिने`` कैसे बनाएं

chiptunes (कभी कभी कहा जाता है

चिप संगीत) इलेक्ट्रॉनिक संगीत का एक रूप है जिसके साथ उत्पादन किया गया है पुराने वीडियो गेम कन्सोल से ध्वनि चिप्स, जैसे कि एनईएस या गेम बॉय आजकल ये जरूरी नहीं कि इन में से एक को एक बनाने में सक्षम हो chiptune, क्योंकि वहाँ के उत्पादन और उन ध्वनियों आदेश देने की प्रक्रिया बनाने के लिए इंटरनेट पर कई संसाधन हैं और एक बनाने के लिए बीप चिप्टिऑन आसानी से

चरणों

एक चिप्टिनी चरण 1 बनाओ चित्र
1
सुनना chiptunes (यदि आप अभी भी नहीं करते हैं) कई इच्छुक स्वतंत्र संगीतकार हैं जो इंटरनेट पर अपने सभी संगीत को मुफ्त में साझा करते हैं। अपने सिर में विचार शुरू करने के लिए अपने संगीत को सुनो।
  • एक चिप्टिनी चरण 2 बनाओ चित्र बनाएं
    2
    एक डाउनलोड करें ट्रैकर (संगीत सॉफ्टवेयर). ट्रैकर्स आपको बनाने की अनुमति देगा बहुत आसानी से chiptunes, वे भी अपनी खुद की आवाज़ बनाने के लिए उपयोगी हो सकता है सबसे आम ट्रैकर हैं ModPlug ट्रैकर खोलें, FamiTracker और MilkyTracker. इसके अलावा, इन तीन कार्यक्रमों में पूर्ण और आसानी से सीखने के मैनुअल शामिल हैं
  • एक चिप्टिनी चरण 3 बनाओ चित्र
    3
    ध्वनियों और तरंगों के नमूनों को प्राप्त करें आज कई नमूने उपलब्ध हैं इंटरनेट पर. यदि आप अपना स्वयं का तरंग बनाने के लिए चाहते हैं, तो मैनुअल से परामर्श करें ट्रैकर और बनाने के लिए तरंग का निर्माण कैसे करें chiptune।



  • एक चिप्टिनी चरण 4 बनाओ चित्र
    4
    खुद को अपने साथ परिचित कराएं ट्रैकर। आप जब तक संगीत बनाना शुरू नहीं कर सकते, कम से कम, आप बुनियादी अवधारणाओं को नहीं जानते हैं सॉफ्टवेयर जो आप उपयोग करते हैं
  • एक चिप्टिनी चरण 5 बनाओ चित्र
    5
    गाना या एक गाना की सामान्य संरचना लिखें. इनमें से अधिकांश ट्रैकर आप कुछ संगीत रिकॉर्ड करने के लिए बिना, स्वतंत्र रूप से अपने नोट्स खेलने के लिए अनुमति देते हैं। इस तरह, आप एक छोटे से खेलते हैं और शुरुआत में या अपने गीत के बीच में एक राग के आधार पर निर्माण शुरू कर सकते हैं।
  • एक चिप्टिनी चरण 6 बनाओ चित्र
    6
    एक बार जब आप तैयार हों, तो नोट्स फिक्स करना शुरू करें। आपको इनमें से प्रत्येक को दर्ज करना होगा, जब तक आपके पास मिडी नियंत्रक न हो।
  • युक्तियाँ

    • एक MIDI नियंत्रक हो रही मदद कर सकते हैं एक कम tediosa- में अपने संगीत रिकॉर्ड हालांकि, कुछ लोगों को अभी नोटों की प्रत्येक लागू करने के लिए, के रूप में यह उन्हें और अधिक शक्ति प्राप्त करने के लिए अनुमति देता है पसंद करते हैं।
    • वहाँ इंटरनेट पर कई संसाधन हैं, लेकिन कभी कभी वे मुश्किल है, हम बस देखते रहो!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com