ekterya.com

संगीत सिद्धांत ऑनलाइन कैसे सीखें

इंटरनेट ऑनलाइन शैक्षिक संसाधनों का एक अद्भुत स्रोत बन गया है। यदि आप संगीत सिद्धांत सीखने में दिलचस्पी रखते हैं लेकिन आपके समुदाय में कक्षाओं में भाग नहीं ले सकते, तो आप सहायता के लिए हमेशा इंटरनेट पर जा सकते हैं। यह पहली बार में थोड़ा कठिन हो सकता है, संगीत सिद्धांत कार्यक्रमों के रूप में कई पैसे खर्च, लेकिन अगर आप जानते हैं कि आप क्या चाहते हैं, आप के लिए पर्याप्त खाली सामग्री संगीत सिद्धांत, अपने बच्चों या पूरे परिवार के हैं।


चरणों

शीर्षक संगीत शीर्षक संगीत सिद्धांत ऑनलाइन चरण 1 जानें

Video: SLOMO EFFECT by Jay Rock & Kendrick Lamar (Premiere Pro)

1
विचार करें कि आप कितना जानते हैं- क्या आप एक उपकरण खेल सकते हैं? आप कब खेल रहे हैं? क्या आप भी संगीत पढ़ सकते हैं? आपके पिछले अनुभव के बारे में जानने के लिए जितनी जल्दी होनी चाहिए, जहां आपको सीखने की ज़रूरत है और यह कैसे "सरलीकृत" होना चाहिए
  • शीर्षक संगीत का शीर्षक संगीत सिद्धांत ऑनलाइन चरण 2 जानें
    2
    तय करें कि आप इसके लिए भुगतान करने के इच्छुक हैं। कुछ साइटें मुफ्त संगीत सिद्धांत कक्षाएं प्रदान करती हैं, लेकिन अपने सीखने की शैक्षिक डिग्री को गहरा करने या सक्षम होने के लिए, आपको शायद व्यक्तिगत जानकारी का भुगतान करने और प्रदान करने की आवश्यकता है। अगर आप सिर्फ मनोरंजन के लिए सीख रहे हैं, तो आप नोटों के नाम को सीखने के लिए शायद कुछ सौ डॉलर (या अधिक) को खोलना नहीं चाहते हैं।
  • शीर्षक संगीत छवि थ्योरी ऑनलाइन चरण 3 जानें
    3
    नेटवर्क पर एक खोज करें कुछ लिंक भी हैं नीचे, लेकिन अगर आप संगीत सिद्धांत के कुछ पहलुओं के बारे में जानकारी की तलाश कर रहे हैं, या आप लिंक्स के लिंक्स से संतुष्ट नहीं हैं, तो Google जैसे खोज इंजन एक बड़ी मदद हो सकती है
  • Video: भाग 2 - रेकी हीलिंग लेवल १ , स्वयं अध्ययन ऑनलाइन सर्टिफिकेट कोर्स | ऑनलाइन सीखें #BetterAll

    Video: इस संगीत से सब कुछ आसानी से हील करिये | सदियों पुराना जबरदस्त तरीका |

    शीर्षक संगीत छवि थ्योरी ऑनलाइन चरण 4 जानें
    4
    एक अच्छी साइट खोजें आप खोज परिणामों को देखना चाहते हैं, उन लोगों को छोड़ दें जिनकी लागत कम है, जो कि घोटाले की तरह दिखते हैं या जो आपके सीखने के स्वाद को नहीं भरते हैं संगीत सिद्धांत सीखने के लिए एक अच्छी जगह आपके अनुभव और उम्र के स्तर पर आधारित होगी, यह आपके लिए पढ़ने में आसान होगा और यह आपको अपनी गति से काम करने की अनुमति देगा।



  • शीर्षक संगीत शीर्षक संगीत थ्योरी ऑनलाइन चरण 5 जानें
    5

    Video: भाग 1 - रेकी हीलिंग लेवल १ सर्टिफिकेट कोर्स | ऑनलाइन सीखें #SelfStudy #BetterAll #Reiki

    जानें एक- कई साइटों द्वारा अवधारणाओं एक-एक सबक या पाठ की इकाई के बाद उन्हें अपने अर्हता प्राप्त करने के परीक्षण की पेशकश करेगा, और आप इन का उपयोग कर सकते पता लगाने के लिए आप कितना अच्छा सीख रहे हैं। शायद यह भी वास्तविक जीवन में अभ्यास करने के लिए, आप पियानो की तरह एक उपकरण (जो एक तरह से आप नोट और उन दोनों के बीच संबंध देखने के लिए बहुत आसान बना देता है कि में किया जाता है) खेल सकते हैं अलग नोट के साथ एक संगीत टुकड़ा खेलने की कोशिश कर सकते हैं और अपने कार्यक्रम के साथ एक साथ सीखें, या आप एक रचना करने का भी प्रयास कर सकते हैं
  • शीर्षक संगीत शीर्षक संगीत थ्योरी ऑनलाइन चरण 6 जानें
    6
    कुछ सबक हमेशा पहले करने के लिए रिकॉर्ड यदि आवश्यक हो-न दोहराएँ, लेकिन यह है कि इंटरनेट पर सीखने की सुंदरता है ... आप कुछ सबक बार बार दोहरा सकते हैं।
  • शीर्षक संगीत शीर्षक संगीत सिद्धांत ऑनलाइन चरण 7 जानें
    7
    अपने जीवन में अपने नए सीखने को लागू करें। सीखने के लिए एक उपकरण चुनें, वर्तमान में अपने कौशल को बेहतर बनाएं, संगीत बनाना शुरू करें, या अधिक ज्ञान और संगीत अनुभव प्राप्त करने में आनंद लें।
  • युक्तियाँ

    • यदि आपके पास विशिष्ट प्रश्न हैं जिन्हें आप हल करना चाहते हैं, तो आप संगीत मंचों से पूछ सकते हैं, जिसे आप एक साधारण ऑनलाइन खोज के साथ मिल सकते हैं या शायद किसी ऐसे साइट पर जहां आप सदस्य हैं।

    चेतावनी

    • धोखाधड़ी साइटों और दुर्भावनापूर्ण कार्यक्रमों से बचें- ऐसी साइटें जो बहुत अधिक व्यक्तिगत जानकारी मांगती हैं और वैध नहीं दिखती हैं, शायद नहीं हैं। इसे जोखिम मत करो
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com