ekterya.com

कैसे एक hipster तरह अभिनय करने के लिए

हिपस्टर्स उनकी व्यक्तित्व, रचनात्मकता और कला की प्रशंसा के लिए जाने जाते हैं। कुछ में एक निंदक और प्रेरक रवैया है जबकि अन्य आदर्शवादी और अभिनव हैं। यदि आप एक ठेठ hipster तरह व्यवहार करना चाहते हैं, तो आप कपड़ों पर कुछ सुझाव है कि आप का पालन करना चाहिए रहे हैं आपको नए रुचियां भी मिल सकती हैं और साथ ही अपने आप के हिपस्टर दर्शन का विकास भी हो सकता है।

चरणों

विधि 1
एक हॉस्टेर की तरह पोशाक

छवि मस्तिष्क शीर्षक मजेदार है 17
1
मॉल में जाने से बचें हिपस्टर्स नए शैलियों और ब्रांडों की खोज का आनंद लेते हैं। उन्हें क्रेवित स्टोरों में जाना पसंद है। इसलिए, शॉपिंग सेंटर बहुत सामान्य हैं और प्राधिकरण से संबंधित हैं। यदि आप एक hipster के रूप में कार्य करना चाहते हैं, बड़े पैमाने पर उत्पादित उत्पादों को खरीदने से बचें।
  • मान लें कि आपकी शैली किसी भी वर्गीकरण में नहीं आती है या एक स्टोर में खरीदी नहीं जा सकती। डिजाइनर ब्रांडों से बचें
  • तर्क के साथ खरीदें अपने समुदाय का समर्थन और जहां स्थानीय कारीगर खरीदते हैं पिस्सू बाजार और गेराज बिक्री में खरीद। लेबल पढ़ें और पूछें कि उन उत्पादों को स्थानीय मूल के हैं, यह सुनिश्चित करने के लिए कहां गए थे।
  • पुट टूगमेंट आउटरीज़ चरण 13
    2

    Video: MY FIRST EVER MONSTER PROM DATE | Monster Prom Scott Ending

    अपने संगठन पर गर्व होना यहां तक ​​कि अगर आप बहुत कम प्रयास के साथ एक आकस्मिक रूप बनाना चाहते हैं, तो अपने संगठन पर गर्व होना। ऐसा कपड़े लगाना कठिन लग सकता है जो एक अच्छा डिजाइन करते हैं और एक ही समय में कम से कम है। उन ब्रांडों और डिजाइनरों के बारे में सूचित रहें, जो आपके कपड़े पसंद करते हैं।
  • कीमत से डरो मत कई हिपस्टर्स उन उत्पादों को खरीदते हैं जो महंगे लगते हैं लेकिन तथ्य यह है कि वे हस्तनिर्मित, स्थानीय या अज्ञात हैं उस मूल्य को बढ़ा सकते हैं। सुनिश्चित करें कि आप किसी उत्पाद के मूल्य को जानते हैं और केवल उन चीज़ों को प्राप्त करते हैं जो आपको खुश करते हैं
  • छवि रेट्रो और अनूठे चरण 10 नामक छवि
    3
    पुरानी और क्लासिक शैलियों को अपनाना अपने बचपन या उसके कुछ दशकों से पहले याद करने की कोशिश करो बचत दुकानों में खरीदें और आपको पुरानी यादों की भावना को प्रेरित करना चाहिए आप अधिक प्रेरणा के लिए अपने माता-पिता या दादा दादी के कोठरी भी देख सकते हैं
  • यह धारणा देता है कि आप एक hipster की तरह पोशाक के लिए प्रयास नहीं करते हैं एक hipster का बुनियादी रूप दिखना है, यह अच्छे दिखने का प्रयास नहीं करता है। आपका पोशाक लापरवाह और आराम से होना चाहिए यह लगभग जैसी है कि आपको परवाह नहीं है कि आप कैसा दिखते हैं।
  • छवि शीर्षक: 856002 7
    4
    कई फ़लालीन कपड़े का उपयोग करें फ्लैनलेल सबसे हिपस्टर्स द्वारा उपयोग की जाने वाली सामग्री है। आप एक बड़े या कस्टम आकार के फलालैन परिधान खरीद सकते हैं अपने बाकी के संगठन से मिलान करना आवश्यक नहीं है। आप इस सामग्री के दूसरे हाथ के स्टोर या विशेष स्टोर में अच्छे कपड़े पा सकते हैं।
  • दोनों पुरुषों और महिलाओं के बिना या आस्तीन के बिना फलालैन शर्ट पहन सकते हैं। आप सभी प्रकार के संगठनों के साथ संयोजन में किसी भी रंग का फ़लालीन भी इस्तेमाल कर सकते हैं।
  • छवि का शीर्षक टाई ए स्कार्फ अराउंड द नेक स्टेप 35
    5
    एक स्कार्फ के साथ अपनी गर्दन को सुरक्षित रखें विविध पैटर्न, रंग, आकार और आकार चुनें। गर्दन के लिए इस सहायक के साथ, आप सुरुचिपूर्ण हो सकते हैं और एक ही समय में गरम कर सकते हैं। यह केवल ठंडे मौसम में ही उपयोग करने के लिए आवश्यक नहीं है। किसी संगठन के साथ संयोजन में स्कार्फ का इस्तेमाल करना सीखें
  • हैज़ गर्ल स्गाग चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    अपनी विश्वविद्यालय टीम से जैकेट का उपयोग करें यहां तक ​​कि अगर आपने कभी कोई खेल नहीं खेला है या खेल टीमों के शौकीन नहीं हैं, तो आप एक विश्वविद्यालय जैकेट का इस्तेमाल कर सकते हैं। यह आपके प्रीपी और स्पोर्टी देखने को पूरा करेगा कि कुछ हिपस्टर्स तलाश कर रहे हैं।
  • चित्र शीर्षक से विनम्रता और आकर्षक (लड़कियों) चरण 11
    7
    कार्डिगन को एक आवश्यक परिधान बनाएं कार्डिगन के किसी भी प्रकार का उपयोग करें। आप किसी भी रंग या डिजाइनर के बहुत बड़े लोगों का उपयोग कर सकते हैं। उन्हें अधिकांश दुकानों में प्राप्त करें, हालांकि दूसरे हाथ में कई हिपस्टर्स की पुरानी लगती हैं।
  • पुट टूगमेंट आउटटीज़ चरण 5 नामक छवि
    8
    आरामदायक जूते पहनें अधिकांश हिप्पस्टर्स पुराने कॉनवर स्नीकर्स के लिए या ऑक्सफोर्ड स्टाइल के जूतों के लिए चुनते हैं। आम तौर पर, काले कनवर्ज़ चक टेलर स्नीकर्स या काले या भूरे ऑक्सफ़ोर्ड जूते किसी भी संगठन के अनुरूप होंगे। इसके अलावा, सुनिश्चित करें कि आपके जूते पहना दिखते हैं
  • आप चेकर या चमकीले रंग के जूते चुन सकते हैं वैन भी कन्ववर के लिए एक अच्छा विकल्प हैं। बस सुनिश्चित करें कि आपके जूते में सस्ते या पुरानी देखो
  • छवि पहनी गीक ठाठ शैली (लड़कियों के लिए) चरण 4
    9

    Video: Dragnet: Big Escape / Big Man Part 1 / Big Man Part 2

    अपने सफ़ेद शर्ट के लिए विडंबना का एक स्पर्श दें स्वेटर हिपस्टर्स के बीच लोकप्रिय आइटम हैं ऐसे ग्राफिक डिजाइन और उन चीजों की छवियां होनी चाहिए जो आप आमतौर पर हाइडप्स्टर दुनिया के साथ नहीं जोड़ते हैं, जैसे कि बिल्ली के बच्चे या यूनिकॉर्न यहां तक ​​कि वाक्यांश या शब्द भी हो सकते हैं जो विडंबना पैदा करते हैं।
  • छवि कर्ता चरण 15 प्राप्त करें
    10
    तंग जींस के साथ पैर सिखाना विभिन्न प्रकार की तंग जीन्स रखने की कोशिश करें, लेकिन सुनिश्चित करें कि आपके पास कम से कम एक जोड़ी ग्रे है तंग जींस बिल्कुल ठीक है जैसे आप सुनते हैं, उनके पास एक शंकु आकार होता है और आपके पैरों के आकार के अनुरूप होता है
  • एक स्कूल वर्दी चरण 17 पहने हुए व्यक्ति की तरह देखो
    11
    दिलचस्प पैसों के साथ अपनी पैंट को जोड़ो। आँख को पकड़ने वाली बेल्ट का उपयोग करें, जैसे बोतल कैप या सुरक्षा बेल्ट से बक्से के रूप में। आप पतले पट्टियाँ भी इस्तेमाल कर सकते हैं, जो किसी भी संगठन के साथ अच्छी तरह फिट हो सकता है।
  • विधि 2
    अपने आप को हिपस्टर की छवि में विसर्जित करें

    Video: Calling All Cars: The 25th Stamp / The Incorrigible Youth / The Big Shot

    एक शीर्षक वाला छवि शीर्षक चुनें
    1
    सही टोपी खरीदें हिपस्टर्स दो प्रकार की टोपी का उपयोग करने के लिए जाने जाते हैं: बीनियां और महसूस किया टोपी बीन्स को प्राथमिकता से ग्रे चुनें आप दूसरे हाथ के स्टोर या विशेष स्टोर में महसूस किए गए टोपी खरीद सकते हैं। छोटे पंखों जैसे कुछ विवरण ढूँढ़ने की कोशिश करें ताकि आप उन्हें अपने लगा हुआ टोपी में डाल सकें।
  • इमियो हेयर चरण 17 के नाम से प्राप्त छवि
    2
    अपने आप को एक भावनाएं शैली (महिलाएं) बनाएं बेरहम फ्रिंज या हिप्पी स्टाइल हेयरस्टाइल महिला हिपस्टर्स के साथ लोकप्रिय हैं। लंबी परतों के साथ गन्दा बाल एक आराम और आकस्मिक खिंचाव प्रदान करते हैं।
  • अपने सिर पर जाओ वेव्स शीर्षक वाली छवि चरण 1
    3
    अपने बालों को ठीक करें (पुरुष) हिपस्टर पुरुषों को आमतौर पर बालों को पूरी तरह से मुग़ल करना पड़ता है आपको शायद यह हासिल करने के लिए कई उत्पादों की ज़रूरत है, लेकिन अपने नाई से बात करने के लिए एक साफ केश विन्यास है जो आपके सिर के आकार में फिट बैठता है। 50 के दशक और 60 के बाल शैलियों से प्रेरित हो जाओ
  • ग्रो फेशियल हेयर स्टेप 7 शीर्षक वाली छवि
    4
    अपनी दाढ़ी बढ़ो (पुरुषों) हिपस्टर पुरुषों चेहरे के बाल बढ़ने देने के लिए जाने जाते हैं। भले ही आप अपने आप को एक लार्टरजैक दाढ़ी उगाने दें या सुश्री मूंछें करें, पुरुषों के बीच आसान बाल बहुत लोकप्रिय हैं।
  • छिपे हुए दिखने वाला चश्मा (महिला के लिए) शीर्षक चित्र 9
    5
    ग्लास का उपयोग करें यहां तक ​​कि अगर आपको उनकी ज़रूरत नहीं है, तो उन्हें एक फैशन सहायक के रूप में उपयोग करें मोटी और काले फ्रेम चुनें विंटेज दिखने वाली फ़्रेम या "बेवकूफ" के लिए ऑप्ट
  • आप नाक के लिए एक प्लास्टिक पुल या एक शटर चश्मा के साथ चश्मा का उपयोग कर सकते हैं।
  • इमेज शीर्षक से आराध्य चरण 11
    6
    अपने आप को रहो एक हस्तिष्क होने का कोई नियम नहीं है एक hipster के रूप में ड्रेसिंग अपने आप को होने और व्यक्तित्व को स्वीकार करने में होते हैं। क्या फिट बैठता है या स्वीकार्य क्या है के बारे में चिंता मत करो। कपड़े पहनें जो आप के साथ सहज महसूस करते हैं और आपको खुश करते हैं
  • विधि 3
    नई रुचियों के लिए खोजें

    एक बाइक चरण 8 पर शिफ्ट गियर्स शीर्षक वाली छवि
    1
    फिक्सियों में सवारी करें फिक्सी गियर साइकल हैं जो कि हिप्पस्टरों ने लोकप्रिय किया है। आप अपना खुद का बना सकते हैं कस्टम फिक्सि या एक ऑनलाइन या एक विशेष बाइक की दुकान में खरीदते हैं। याद रखें कि ये बाइक दूसरों की तरह नहीं हैं, क्योंकि उनके पास केवल एक गियर और बिना ब्रेक है
  • फ़्लिक ए सिगरेट चरण 1 नामक छवि
    2
    शानदार सिगरेट धूम्रपान Hypsteres महंगा ब्रांडों को पसंद करते हैं लौंग सिगरेट भी अच्छे विकल्प हैं, लेकिन मेन्थॉल से बचें
  • सेट अप आपका आईपैड चरण 2
    3
    ऐप्पल उत्पादों का उपयोग करें जब यह तकनीक की बात आती है, तो हिप्पेर्स आम तौर पर ऐप्पल के उत्पादों का इस्तेमाल करते हैं। उनमें से किसी का उपयोग करने का प्रयास करें, यह एक iPhone, iPad या मैकबुक है।
  • स्पॉट ए फैक वेल वीरा ब्रैडली पर्स स्टेप 7 नामक छवि
    4
    अपने सामान को एक बैकपैक में लें बैकपैक्स या क्रॉस बैग आपके पैसे, फोन और अन्य बाधाओं और समाप्त होने के लिए उत्कृष्ट सहायक हैं। आप उन्हें अपने इलाके में इंटरनेट, विशेष दुकानों या किसी बचत दुकान पर खरीद सकते हैं, यदि आप चाहते हैं कि कोई पुराने या आर्थिक रूप से पेश करे।
  • छवि का आनंद लें जीवन का चरण 2 का आनंद लें



    5
    संगीत का आनंद लें बस स्वतंत्र लेबल से कलाकारों को सुनो अज्ञात बैंड पर ध्यान केंद्रित करने का प्रयास करें जो लोकप्रिय नहीं हैं। कई शो पर जाएं और पॉडकास्ट को सुनें।
  • गर्मियों के दौरान संगीत समारोहों पर जाएं और यहां तक ​​कि संगीत के बारे में अपना ब्लॉग शुरू करें।
  • एक पेशेवर फोटोग्राफर चरण 4 के शीर्षक वाला चित्र
    6
    तस्वीर में शामिल हो जाओ सौंदर्यशास्त्र फोटोग्राफी हिपस्टर्स के साथ लोकप्रिय है, लेकिन सामान्य रूप से, फोटोग्राफी उनके लिए एक लोकप्रिय रचनात्मक आउटलेट है अज्ञात स्थानों और फिल्मों के निर्माण का आनंद लें। एक सेपिया टोन बनाने और नकारात्मक स्कैन करने के लिए जानें
  • Instagram अपने आप को फोटोग्राफी के माध्यम से व्यक्त करने के लिए एक उत्कृष्ट सामाजिक नेटवर्क है आप अपना खुद का ब्लॉग शुरू करने के लिए जहां आप अपना काम दिखाते हैं, आप टम्बलर या वर्डप्रेस का उपयोग भी कर सकते हैं।
  • छवि का शीर्षक चित्र में एक दृश्य चरण 3 में विश्लेषण करें
    7
    सिनेमा के बारे में पता करें हिपस्टर्स में वृत्तचित्र और विदेशी फिल्में बहुत लोकप्रिय हैं सिनेमा और सौंदर्यशास्त्र के सिद्धांत के बारे में पता करें आप सामाजिक मुद्दे के बारे में अपनी छोटी फिल्म या दस्तावेजी बना सकते हैं।
  • शास्त्रीय काले और सफेद फिल्में आपकी प्रेरणा होनी चाहिए फ़िशइ लेंस का प्रयोग करें और विभिन्न फिल्माने तकनीकों के साथ प्रयोग करें।
  • डिज़ाइन क्लॉथ स्टेप 1 नाम वाली छवि
    8
    टाइपोग्राफी में शामिल हो जाओ टाइपोग्राफी का आनंद लें और विभिन्न प्रकार के फ़ॉन्ट्स के बारे में जानें। छपाई की कला और सौंदर्यशास्त्र हिपस्टर्स के बीच बहुत लोकप्रिय हैं, इसलिए उन में शामिल होने का प्रयास करें।
  • बर्ड कैट्स स्टेप 1 9 शीर्षक वाली छवि
    9
    बचाव जानवर यदि आपके पास समय और स्थान है, तो इसे पालतू जानवरों की दुकान पर खरीदने के बजाय कुत्ते को बचाने की कोशिश करें या जहां एक निजी ब्रीडर। आप बिल्लियों या किसी अन्य जानवर को भी बचा सकते हैं जो आप सोच सकते हैं कि आप संभाल सकते हैं।
  • एक होमियोपैथिक प्रैक्टिशनर_होमोएपथ चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
    10
    चिकित्सा के विकल्पों को खोजें। होमियोपैथी कुछ हिपस्टर्स में लोकप्रिय है एक खुले दिमाग रखें और जितना आप वैकल्पिक चिकित्सा पद्धतियों के बारे में सीख सकते हैं उतना सीखें। सुनिश्चित करें कि आप अपने स्वास्थ्य के बारे में सूचित निर्णय लेने के लिए पर्याप्त जानकारी एकत्र करते हैं।
  • विधि 4
    अपने आहार को संशोधित करें

    एक शाकाहारी चरण 4 बनें वाला छवि
    1
    स्थानीय खाद्य पदार्थ खाएं स्थानीय रूप से विकसित उत्पादों पर आधारित अपना आहार विकसित करने का प्रयास करें। स्थानीय उत्पादकों, बेकर और शेफ का समर्थन करें ब्लॉगों का पालन करें, पत्रिकाएं पढ़ें और स्थानीय खाद्य परिदृश्य के अंदर और उद्योग विशेषज्ञों से बात करें।
  • इट हेल्दी इन इलैक्ट कॉलेज चरण 15
    2
    शाकाहारी या शाकाहारी भोजन का आनंद लेने के लिए एक प्रयास करें। हालांकि आपके खाने की आदतों को पूरी तरह बदलना मुश्किल हो सकता है, आप स्वस्थ विकल्प ढूंढ सकते हैं और धीरे-धीरे एक स्वस्थ जीवन शैली में जा सकते हैं। अपने भोजन को खरीदने के दौरान शाकाहारी या शाकाहारी विकल्पों की तलाश करें
  • अपने भोजन के लिए थोड़ा मसाला जोड़ें गर्म सॉस जोड़ना हाइड्रेट्स के बीच एक आम कस्टम है सुनिश्चित करें कि आप जानते हैं कि आप अपने भोजन के लिए आवेदन करने से पहले मसालेदार स्तर को सहन कर सकते हैं। सावधान रहें और अपने भोजन में इसे फेंकने से पहले एक छोटी सी बूंद का आनंद लें।
  • छवि शीर्षक: 591775 1
    3
    कॉफी के बारे में पता करें आपको पता चल जाएगा कि आप कॉफी की दुकानों में बहुत समय बिताते हैं। आप जिन प्रकार के कॉफी का आनंद लेते हैं, उनके बारे में जानें विभिन्न मिश्रणों की कोशिश करें और मुक्त व्यापार के बारे में पूछें
  • फ्रेंच कॉफी हिपस्टर्स के बीच एक बहुत लोकप्रिय पेय है।
  • सभी कृत्रिम तरीकों का उपयोग कर ब्रू बीयर शीर्षक वाली छवि चरण 17
    4
    शिल्प बियर पीना बड़े पैमाने पर उत्पादित ब्रांडों से बचें और शिल्प बियर के लिए विकल्प चुनें। शराब के चयन को देखने के लिए वेटर से क्या पूछें या स्थानीय शराब की दुकान में जायें। अपने स्वाद के अनुकूल होने वाली बीयर की खोज करें
  • स्लो फूड मूवमेंट चरण 4 में शुरू होने वाला इमेज
    5
    कार्बनिक या कारीगरों के भोजन के लिए ऑप्ट चाहे आप पनीर, मांस या रोटी खाने के लिए चाहते हैं, कारीगर या जैविक खाद्य पदार्थों के चयन के लिए चुनते हैं। अपने क्षेत्र में कार्बनिक और कलात्मक खाद्य उत्पादों के सर्वोत्तम स्रोत खोजने के लिए किसानों के बाजारों में जाएं और खाद्य ब्लॉग पढ़ें।
  • विधि 5
    एक हाइपर दर्शन का विकास

    छवि एक अच्छा संगीतकार कदम 5 शीर्षक
    1
    संगीत आपको मार्गदर्शन करने दें एक संगीत हस्तिष्क केवल कलाकारों के चयन को सुनता है और आज जो लोकप्रिय हैं उनको बचा लेती है यदि आपके पास बहुत ही विशिष्ट संगीत स्वाद है, तो अपने आप को एक प्रकार का संगीत आनंद लें और अपने स्वादों को फिट करने वाले अज्ञात संगीत को खोजने के लिए अपनी पूरी कोशिश करें। यह संभव है कि आप एक संगीत हस्तियां हैं
    • आप विनाइल रिकॉर्ड सुनने और एक निपुण संगीतकार बनने के लिए अपने रास्ते पर हो सकता है। यदि आप कई बैंड के हैं और आप ध्वनि के साथ प्रयोग करना चाहते हैं, तो आप एक संगीत हस्तियां भी हो सकते हैं।
  • एक अख़बार चरण 2 पढ़िए छवि का शीर्षक
    2
    राजनीति में शामिल हो जाओ राजनीतिक हिपस्टर्स के पास एक अलग राजनीतिक कारण या दृष्टिकोण है। यदि आप एक राजनैतिक उम्मीदवार मानना ​​चाहते हैं, तो स्थानीय, राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय राजनीतिक घटनाओं के साथ रहें। जब भी जरूरी हो, स्थिति को सूचित और अपनाना रहें।
  • दुनिया में कुछ राजनीतिक आंदोलनों हैं जिन्हें हिपस्टर्स के रूप में माना जा सकता है।
  • इमेज शीर्षक से एक्स्प्रेस आपरेशन चरण 14
    3
    अपनी रचनात्मकता प्रवाह को चलो हिपस्टर्स कलाकारों को मीडिया की एक श्रृंखला के माध्यम से खुद को व्यक्त करने का आनंद मिलता है खुद को अभिव्यक्त करें, चाहे आपको कविता, पेंटिंग, फोटोग्राफी या कला का सृजन पसंद है या नहीं।
  • Hypsteres कलाकार खुद को अद्वितीय लोगों के रूप में व्यक्त करना चाहते हैं वे टैटू, पीरिसिंग और रंगे बालों वाले हो सकते थे
  • सामान्यतः, हिप्पस्टरों को रचनात्मक लोगों के रूप में दिखाया गया है उनकी कई नौकरियां रचनात्मक (जैसे, डिजाइनर, बारटेंडर या लेखकों) के रूप में जुड़ी हो सकती हैं आप अपने कलात्मक कार्यों को हल करने के लिए स्वतंत्र रूप से काम कर सकते हैं
  • आप कई हिपस्टर्स कैफेटेरिया में वेटर के रूप में काम कर सकते हैं।
  • इमेज शीर्षक से आराध्य चरण 6
    4
    एक ही समय में एक आराध्य और मूर्खतापूर्ण उपस्थिति रखें। आप प्यारे चश्मे पहन सकते हैं और विज्ञान कथा पोस्टर हैं अभिनेत्री ज़ूई डिज़ेनेल प्रेरणा हो सकती है, क्योंकि वह आमतौर पर इस तरह से वर्णित है।
  • आपकी उंगली पर एक मूंछें या असाधारण शर्ट पहनने का एक टैटू होने पर अक्सर इस प्रकार के आराध्य और मूर्खता के बीच संबंध होते हैं।
  • Video: The Things Dr Bright is Not Allowed to Do at the SCP Foundation

    छवि शीर्षक 1040 9 6 6
    5
    जिन लोगों के समान विचार हैं उन लोगों से मिलो उन लोगों को खोजें, जिन्हें आप हिप्पिस्ट्रेस मानते हैं आप अपने शहर में एक पड़ोस, केंद्र में एक दुकान या स्कूल के एक क्लब में हो सकते हैं जिसमें एक हॉप्प्टर उपस्थिति है। बातचीत में शामिल हों और यह निर्धारित करें कि आपको क्या प्रेरणा मिलती है और आपका ध्यान कैप्चर करता है।
  • समान विचारधारा वाले लोगों के लिए सामाजिक नेटवर्क या फ़ोरम खोजें आप रिकॉर्ड स्टोर, कॉफी की दुकानों या कला दीर्घाओं में भी खोज सकते हैं, क्योंकि ये जगह हिपस्टर्स के लिए सामान्य रुचि के हैं।
  • छवि शीर्षक 604027 4
    6
    प्रश्न प्राधिकरण एक सामाजिक कारण शुरू करें या राजनीतिक और सामाजिक समस्याओं के बारे में जानें। Hypsteres समाज में उनकी भूमिका का मानना ​​है या समुदाय में बदलाव हासिल करना चाहते हैं। एक आसन अपनाने और खुद को जब भी जरूरी सुना।
  • छवि का शीर्षक सामाजिक मीडिया से उपयोग करें राजनीतिक परिवर्तन का चरण 1
    7
    मीडिया में शामिल हो जाओ Hypsteres मीडिया के बारे में बहुत जानकार हैं। भले ही आप संचार में कैरियर का पीछा करते हैं या एक विश्लेषणात्मक आंख विकसित करते हैं, यह सुनिश्चित करें कि आप उस भूमिका को समझते हैं जो मीडिया आपके जीवन में खेलती है।
  • सामाजिक नेटवर्क में एक मजबूत उपस्थिति का विकास करें, और ब्लॉग और फ़ोरम पढ़ें जो आपके हित में हैं अन्य हिपस्टर्स के साथ संवाद में उन विषयों के बारे में भाग लें, जिनके बारे में आप रुचि रखते हैं, जैसे संगीत या फिल्म।
  • छवि एक शीर्षक हिपस्टर (किशोर लड़के) चरण 2
    8
    विडंबना की भावना है विडंबना आपकी शैली और संवेदनाओं को दर्शाएं। आप भाषण के दौरान तंग करने का भी उपाय कर सकते हैं। अजीब टी-शर्ट या सोशल नेटवर्क पर आपकी मौजूदगी के साथ आसानी से विडंबना व्यक्त करना संभव है। सुनिश्चित करें कि आपके पास विडंबना को सही ढंग से व्यक्त करने के लिए सही संदर्भ है
  • चित्र शीर्षक हिप हॉप चरण 12
    9
    अन्य उपसभुजों के पहलुओं को अपनाया गया आप हिप हॉप शैलियों को शामिल कर सकते हैं, स्केटबोर्डिंग या प्रीपीजी एक hipster बनने के लिए कोई नियम नहीं हैं पता लगाएं कि आपका ध्यान कैच करता है और इसे आपकी संवेदनशीलता पर ले जाता है।
  • लिंग और लिंग के बीच अंतर को समझें शीर्षक चरण 1
    10
    आप रूढ़िवादी लैंगिक कार्य के लिए छड़ी नहीं करते यदि आप एक आदमी हैं, तो कपड़े पहनना या महिलाओं के साथ जुड़े शौक को अपनाने से डरो मत। उसी तरह, महिलाओं को पुरुषों से संबंधित अधिक शैलियों और रूचियों को अपनाने के लिए स्वतंत्र महसूस करना चाहिए।
  • उदाहरण के लिए, महिलाएं ढीले प्लेड शर्ट पहन सकती हैं और बियर का आनंद ले सकती हैं जबकि पुरुष तंग पैंट पहन सकते हैं और कुछ गहने पहन सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • याद रखें कि विडंबना आपके दोस्त है
    • जब भी आप कर सकते हैं अनावश्यक व्यंग्यात्मक बनें।
    • अगर कोई आपकी प्राथमिकताओं, संगीत, साहित्यिक और फिल्म के बारे में आपको कुछ पूछता है, तो एक वाक्यांश के साथ जवाब दें जैसे "मैं आपको बताता हूं, लेकिन मैंने कभी नहीं सुना है।"
    • हमेशा इस बात की पुष्टि करें कि आप पहले से जानते थे कि आपके पास बातचीत का विषय है।
    • यदि आप आमतौर पर स्टारबक्स जैसी जगह में कॉफी पीते हैं, तो ग्लास पर लोगो को कवर करें और कहें कि यह एक स्वतंत्र कॉफी से आता है या कोई भी इस वैकल्पिक पेय को इस पेय के लिए गंभीरता से नहीं लेगा।
    • अपने मित्रों को आपके पास अज्ञात बैंड दिखाएं।
    • की संभावना पर विचार करें एक शाकाहारी बनें.

    चेतावनी

    • आप कुछ दोस्तों को खो सकते हैं
    • लोग आपके साथ ऊब या परेशान हो सकते हैं
    • यदि आपके पास आपकी पुष्टि या आपके द्वारा दावा किए जाने के प्रमाण के लिए कोई आधार नहीं है, तो लोग सोचेंगे कि आप एक इन्पाइलर हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com