ekterya.com

कैसे एक क्रूज पर अन्य किशोरों को पूरा करने के लिए

क्या आप अपने पिता को देखने के थक गए हैं जो फूहड़ की तरह अपने कांटा का इस्तेमाल करते हैं जो खुद को बुफे पर एक ठंडा चिंराट डालते हैं? क्या आप चाहेंगे कि आपकी माँ नाव का हर विवरण कितना खूबसूरत लगाना बंद कर दे? क्या आप अपनी उम्र के लोगों के साथ समय बिताना चाहते हैं? ये एक अनुभवी क्रूज यात्री से कुछ सुझाव हैं

चरणों

एक क्रूज चरण 1 पर मिलो अन्य किशोरों का शीर्षक चित्र

Video: El Sargento De Hierro (Heartbreak Ridge) - Clint Eastwood - Langosto

1

Video: Words at War: Who Dare To Live / Here Is Your War / To All Hands

किशोरों के लिए पहली अभिविन्यास बैठक में भाग लें यदि आपका क्रूज किशोर और उनके परिवारों को सेवाएं प्रदान करता है, तो इस उद्देश्य के लिए एक विशिष्ट स्थान होना चाहिए। सुनिश्चित करें कि आपको पता है कि बैठक का स्थान कहां है और अकेले रहने से बचने में कुछ मिनट देर तक पहुंचें। एक कारण और आरामदायक तरीके से पोशाक
  • एक क्रूज चरण 2 पर मिलो अन्य किशोरों का शीर्षक चित्र
    2
    ध्यान रखें कि परिभ्रमण माध्यमिक के रूप में सह-अस्तित्व के समान नियमों का पालन नहीं करते हैं। आपको हाइलाइट करना सुनिश्चित करना है दरवाजे के बगल में थोड़ी देर रुको और बहुत हताश नहीं दिखता। यदि आप अधिक सूक्ष्म होना चाहते हैं और अकेले नहीं लगते हैं, तो अपना सेल फ़ोन या आईपॉड लेने का अच्छा समय है और दिखाएं कि आप एक टेक्स्ट संदेश लिखते हैं या इसके साथ खेलते हैं। जब तक आप मज़ेदार समूह नहीं मिलते, तब तक भीड़ को सावधानीपूर्वक देखें। शांत और घबराहट के समूह को चुनने से बचें - दूसरे शब्दों में, बोरिंग समूह जो कोने में मिलता है वे आपको आसानी से स्वीकार करेंगे, जो एक क्रूज़ के लक्ष्य के खिलाफ जाता है जो मज़ेदार है! आपके आदर्श समूह में इन लक्षणों का होना चाहिए:
  • यह लड़कों और लड़कियों का एक मिश्रित समूह होना चाहिए
  • हर कोई बातूनी होना चाहिए
  • यह लोगों की एक उचित संख्या (कम से कम तीन से अधिक) से बना होना चाहिए।
  • क्रूज़ स्टेप 3 पर मिलो अन्य टीन्स ऑन इमेज
    3
    समूह को अधिक निकटता से देखें क्या कोई ऐसा व्यक्ति है जो नेता लगता है? आम तौर पर, नेता एक अभिमानी आदमी है जो पूरे समूह से बात करता है और बातचीत के प्रवाह को बनाता है। समूह में आओ और अपने आप को परिचय सुनिश्चित करें कि आप नेता से नज़र से संपर्क करें (लेकिन डराने या असामान्य नहीं दिखना!) थोड़ा मुस्कुराएं, स्पष्ट रूप से आत्मविश्वास का प्रदर्शन करें और अंत में उनसे पूछें कि क्या आप समूह में शामिल हो सकते हैं। यह महत्वपूर्ण है कि आप पूरे समूह का निरीक्षण करें, लेकिन आप नेता पर ध्यान केंद्रित करते हैं। इस तरह, आप अपने अहंकार को थोड़ा भोजन करेंगे और आप एक अच्छी छाप देंगे। नोट: यदि आप एक लड़के हैं, तो आपको इसे मामूली रूप से करना चाहिए। इतना शर्मीली मत बनो लड़कों में आमतौर पर अधिक रवैया होता है
  • Video: 'Fucking', Liberal Evangelicals, & Dem Supreme Court Fail? (The Point)

    एक क्रूज चरण 4 पर मिलो अन्य किशोरों का शीर्षक चित्र
    4
    यह बहुत संभावना है कि समूह आपको स्वीकार करता है एक बार जब आप शुरू की है आप बैठते हैं (नोट: आप एक लड़की रहे हैं और आप स्कर्ट या पोशाक का उपयोग करते हैं, ध्यान रखें कि), लोग जो आप के बगल में हैं और अपने आप मुस्कुराते हुए और आँख से संपर्क बनाने का परिचय के नाम पूछते हैं। यह बहुत संभावना है कि इस बिंदु पर नेता आपको थोड़ा मूल्यांकन करने के लिए पूछताछ करेगा। आपके उत्तर छोटे लेकिन स्मार्ट होना चाहिए। यदि आप जेट अंतराल से थक गए हैं और आप उस क्षण में शानदार कुछ भी नहीं सोच सकते, तो कम से कम कुछ सुसंगत होने का प्रयास करें।
  • एक क्रूज चरण 5 पर मिलो अन्य किशोरों का शीर्षक चित्र



    5
    याद रखें कि एक बार जब आप समूह का हिस्सा हैं तो आपको अपने आप को इस तरह से विचार करना चाहिए। विश्वास में प्रवेश करने से डरो मत। यह आपको पहले दिन से अच्छी रात के हग्ग देने की संभावना है। हालांकि, आपकी दयालुता पूरी तरह से प्लैटिक होना चाहिए और आपको बहुत इश्कबाज नहीं करना चाहिए। उनसे बहुत अधिक चिपटना मत करो, या एक पर्वतारोही बनें। कोई भी परेशान नहीं होना पसंद करता है। झूठ मत बोलो, खासकर अगर आपके पास एक भाई है जो आपके पास है! यदि आप झूठ बोलते हैं, तो अंत में शॉट उलटा लेगा।
  • एक क्रूज चरण 6 पर मिलो अन्य किशोरों का शीर्षक चित्र
    6
    समय पर समूह की बैठकों में भाग लेने और उपलब्ध होने के बारे में सुनिश्चित करें। यदि आपको कई भ्रमणों पर जाना पड़ता है, तो यह अधिक कठिन होगा, लेकिन हमेशा रात का काम होता है। आप जिस क्रूज़ पर जाते हैं, जैसे किशोरावस्था, कमाना, आइस स्केटिंग और पूल में तैराकी के लिए उपलब्ध घंटों के दौरान नृत्य करते हुए आप कई मजेदार चीजें कर सकते हैं।
  • एक क्रूज़ चरण 7 पर मिलो अन्य किशोरों का चित्र

    Video: Words at War: Lifeline / Lend Lease Weapon for Victory / The Navy Hunts the CGR 3070

    7
    यदि आपने समूह के अंदर अच्छे दोस्त बनाए हैं, ईमेल या फेसबुक पते एक्सचेंज करें आप उन्हें उन सभी महान चित्रों में टैग कर सकते हैं जो उच्च समुद्र पर अच्छा समय लेते समय ले गए थे।
  • युक्तियाँ

    • अपने संगठन को चुनने के लिए नियम नंबर एक को स्वयं को जानना है अच्छे कपड़े पहनें लेकिन आरामदायक कपड़े वहाँ कोई रास्ता नहीं है कि एक स्पष्ट टोमबॉय एड़ी और एक miniskirt के साथ विश्वास है अपनी शैली के आधार पर काम करते हैं और इसके खिलाफ नहीं। यह आपको कुछ विचारों के बारे में सुंदरता और शैली के बारे में कुछ विकी लेखों को पढ़ने के लिए दुखी नहीं होगा। इस बीच, यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं:
    • यदि आप एक लड़के हैं: अपनी शैली तय करें: क्या आप अधिक कलात्मक या स्पोर्टी हैं?
    • यदि आप अधिक रचनात्मक हैं, तो गहरे जीन्स या कार्गो शॉर्ट्स पहनें जो घुटने के नीचे एक साधारण वी-गर्दन की कमीज और एक फलालैन शर्ट के साथ पहुंचते हैं। आप कम कॉन्ट्रेक्ट स्नीकर्स या पटल रंगों में चप्पल के साथ बहुत अच्छा लगेगा। असल में, आप इसे पूरा कर सकते हैं हुडियों और ग्राफिक टीज़ पहनें
    • यदि आप अधिक एथलेटिक हैं, तो आप अपने स्कूल की स्पोर्ट्स टीम से कुछ शर्ट पहन सकते हैं। हालांकि, टीम वर्दी पहनना नहीं है क्योंकि आप फुटबॉल को खेलने के लिए आराम करने के लिए क्रूज़ पर नहीं हैं तुम भी एक नज़र पूरी तरह से (हमेशा घुटने से नीचे!) ले जा सकते हैं Hollister टी-शर्ट, सीधे जींस, माल शॉर्ट्स और जूते चल रहा है, शैली Lacoste नहीं करने के लिए सही जूते। वैसे, यदि आप कम चलने वाले जूते पहनते हैं, तो आपको टखने की ऊंचाई पर छोटी मोज़े पहनना चाहिए ताकि विशिष्ट पर्यटक के नज़रने से बच सकें। यदि आप चमड़े या शॉल कॉलर पहनते हैं तो आप बहुत अच्छे दिखेंगे। बस सुनिश्चित करें कि आपके कपड़े ब्रांड पर कम ध्यान देते हैं और आप कितनी अच्छी तरह छोड़ दिया है शायद आप एक मित्र से पूछ सकते हैं (जिसकी शैली है!) इसके बारे में आपको सलाह देने के लिए
  • यदि आप एक लड़कियां हैं: सबसे अधिक संभावना है, आप पहले से ही एक अच्छी तरह से परिभाषित शैली है
  • इस अवकाश के लिए अपनी शैली को पूरी तरह से बदलना न दें। आप जितना सहज हो, उतना अधिक आत्मविश्वास आपको महसूस होगा।
  • हालांकि, थोड़ा बदलने से डरो मत। एक डेनिम स्कर्ट और एक बेल्ट के साथ एक ग्राफिक टी संयोजन। आप ग्रीष्मकालीन पोशाक को अनुकूलित कर सकते हैं और इसे रात के खाने के लिए उपयोग कर सकते हैं यदि आप इसे अच्छा कार्डिगन पहनते हैं और कुछ ऊँची एड़ी पर डालते हैं।
  • पहले दिन अपनी पोशाक के साथ बहुत ज्यादा प्रयोग न करें, लेकिन इसे बाहर खड़ा कर दें। उन लड़कियों को देखें जिनकी शैली आपको सबसे अधिक पसंद है और इसे अपने में शामिल करें
  • यह अनुशंसा की जाती है कि आपका श्रृंगार प्राकृतिक दिखता है यदि आप थोड़ा अधिक उजागर करना चाहते हैं, तो आप आंख के निचले रेखा पर एक अलग रंग की आंखों का उपयोग कर सकते हैं।
  • आम तौर पर, बिकिनी लेबल से अधिक लंबा होना चाहिए।
  • बहुत कम या खुलासा वाले कपड़े न पहनें, लेकिन गर्मी की तरह पोशाक दें (जब तक कि आप अलास्का क्रूज़ पर न हों, तब आप सभी का उपयोग करें!)। अपने डेनिम शॉर्ट्स, आकस्मिक शर्ट और टैंक टॉप को बाहर लाएं
  • सहायक उपकरण आपके सबसे अच्छे दोस्त हैं। लेकिन दोस्तों के साथ, यदि आप एक ही बार में कई लेते हैं, तो वे आपको अधिभार देंगे।
  • चेतावनी

    • अपने परिवार के साथ समय व्यतीत करें हो सकता है कि उन्हें पता नहीं कि पाठ संदेश कैसे भेजा जाए, लेकिन अगर वे आपसे क्रूज़ में ले आए, तो वे आपको देखना चाहेंगे। अपने माता-पिता के साथ स्वीकार करें जब वे सुझाव देते हैं कि आप उनके साथ गतिविधि या दोपहर के भोजन के लिए जाते हैं। जब आप उनके साथ होते हैं, तो आप मजा ले रहे हैं और ऐसा नहीं दिखने की कोशिश करें कि आप छोड़ने के लिए बेताब हैं। आप अपने परिवार के साथ बिताने वाले समय का आनंद लेना चाहिए।
    • कभी-कभी बहुत भ्रमण कर रहे हैं कि आपके नए दोस्तों के साथ समय बिताना असंभव है इतना शिकायत मत करो जैसे दयनीय बातें मत कहो: "मुझे मेरे माता-पिता के साथ जीवन में इस मजेदार और महंगी अनुभव पर जाना होगा, क्यों मुझे!"
    • कुछ भी मत करो जो आपको बस स्वीकार किए जाने के लिए असहज महसूस करता है। अपने आप का सम्मान करें और लोग आपका सम्मान करेंगे
    • पर्वतारोही के साथ सावधान रहें जो केवल आपके बुरे इरादों के साथ संपर्क करते हैं आप उस तरह के व्यक्ति के साथ नहीं होना चाहिए
    • आम तौर पर, क्रूज जहाजों के बच्चों के लिए क्यूरीज है। आम तौर पर, आप सुबह 12 या 1 के बाद शुरू करते हैं। ऐसा होने की संभावना है कि आपके माता-पिता भी एक को लागू करते हैं यदि आपका कर्फ्यू बहुत अनुचित है (उदा: 9 रात को जब आपके पास पहले से 14 है), तो इसे संशोधित करने के लिए एक तर्कसंगत और ठोस तर्क का उपयोग करें। गुस्से का आवेश मत बनो क्योंकि यह लगभग कभी काम नहीं करता है। आपके माता-पिता इस बात से सहमत नहीं हो सकते कि आप बहुत देर तक जा रहे हैं, लेकिन अधिकांश गतिविधियां अंधेरे तक शुरू नहीं होतीं सिर्फ यह सुनिश्चित कर लें कि नाव अगले दिन सुबह सुबह उतार चढ़ाए जाने के बाद जल्दी से बिस्तर पर आ जाए।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • लोकप्रिय संस्कृति के बारे में ज्ञान के लिए सामान्य अंक होते हैं (उदाहरण के लिए, टीवी कार्यक्रम, कॉमेडीज, गायकों, 40 सबसे प्रसिद्ध कलाकारों की सूची आदि)
    • ग्रीष्मकालीन कपड़े
    • स्नान कपड़े
    • जब आप निकल जाएं तो आपके कार्ड को ले जाने के लिए एक कॉर्ड आप अपने कुंजी कार्ड में एक छेद बनाने के लिए रिसेप्शन डेस्क पर किसी से पूछ सकते हैं।
    • महान धूप का चश्मा (उदाहरण के लिए, वायफायर या एविएटर)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com