ekterya.com

कैसे एक लड़के के साथ इश्कबाज करने के लिए

एक किशोरी के रूप में एक लड़के के साथ छेड़खानी भयभीत हो सकती है, लेकिन यह नहीं होना चाहिए यदि आप एक किशोर लड़के के साथ इश्कबाज़ करना चाहते हैं, तो आपको बस इतना करना होगा कि वे दोनों को सहज महसूस कर लें, धीमी गति से शुरू करें और फिर सब कुछ के लिए जाएं आपको दुनिया में सबसे अच्छा व्यक्ति या अपने विद्यालय में सबसे अधिक अनुभव वाले व्यक्ति को एक पेशेवर जैसे लड़के के साथ जुड़ने के लिए नहीं होना चाहिए। यदि आप जानना चाहते हैं कि यह कैसे करना है, तो इन चरणों का पालन करें

चरणों

भाग 1
पहल लेना

चुंबन एक लड़की शीर्षक वाली छवि`s Neck Step 1
1
एक जगह चुनें जहां आप अकेले हों किसी व्यक्ति के साथ छेड़खानी करने के लिए पहला कदम यह करना सही जगह मिलना है। आप दुनिया में चांदनी में टहलने लेने के लिए या लगता है सबसे रोमांटिक जगह उसके होंठ बटना करने के लिए शुरू करने के लिए की जरूरत नहीं है, लेकिन आप एक जगह है कि सुविधाजनक अलग और कुछ रोमांटिक रास्ते में है, इसलिए आप दाहिने पैर पर शुरू कर सकते हैं चाहिए । हालांकि, आपको बहुत ज्यादा नहीं सोचना चाहिए। कभी-कभी ये मुठभेड़ स्वाभाविक रूप से होते हैं - इस कारण से, आप अंतिम विवरण की योजना नहीं बना सकते हैं या चीजें गलत हो सकती हैं।
  • यह संभव है कि वह वह है जो आपके साथ अकेले रहना चाहता है। अगर आपको लगता है कि ऐसा हो सकता है, तो ताज़ा श्वास के साथ तैयार हो जाओ
  • अविश्वसनीय आकर्षक वातावरण बनाने के लिए यह आवश्यक नहीं है मोमबत्तियां, गुलाब, रोमांटिक संगीत ... इन सभी चीजों को किसी लड़के के लिए ज्यादा महत्व नहीं देता क्योंकि लड़की की परवाह है। लड़कों को मोमबत्तियों के सुगंध की तुलना में छेड़खानी के हिस्से में ज्यादा दिलचस्पी है।
  • कंस ए बॉय पैशनटीली चरण 6
    2
    शारीरिक संपर्क करें आप किसी भी तरह के शारीरिक संपर्क को बिना पहले किसी व्यक्ति को चुंबन शुरू कर सकते हैं। लड़कों को अपनी बाहों, कंधे और छाती क्षेत्र को छुआ हुआ है। इसलिए, अगर आप एक-दूसरे के बहुत करीब बैठकर एक-दूसरे के करीब बैठे हैं, तो इन जगहों पर स्वाभाविक रूप से इसे छूना शुरू कर दें। सुनिश्चित करें कि वह आपको भी छू लेता है - यदि आप अपने हाथ को छूना शुरू करते हैं और वह बिल्कुल कुछ नहीं करता है, तो एक समस्या है।
  • चीजें धीरे-धीरे लें, लेकिन इतना नहीं। यदि लड़का और आप अकेले हैं और वह आपको पसंद करते हैं, तो वह आपको चुंबन का इंतजार करेगा।
  • याद रखें: लड़का आप के रूप में परेशान हो जाएगा (या अधिक)। लड़कों के इरादों को समझना आसान है, लेकिन संभव है कि उसे कोई अंदाज़ा नहीं लगा और एक अतिरिक्त दबाव महसूस हो। आत्मविश्वास से उसे छूने से उसे सहज महसूस होगा।
  • रोमांटिक हग ए गाइ चरण 5 नामक छवि
    3
    आप के करीब जाओ एक बार जब आप एक छोटे से खेल रहे हैं किया गया है आप के लिए acércalo (इस भाग मिनट या केवल कुछ सेकंड के एक जोड़े अवस्था में रहता है),। ऐसा करने के लिए, आँख से संपर्क करें (आप थोड़ा मुस्कुरा सकते हैं) और उसे बताएं कि आप और चाहते हैं आप अपने चेहरे से अपने बालों को अलग भी कर सकते हैं यदि यह निर्णय लिया गया है, हो सकता है आप उसे करने के करीब है, लेकिन आप भी एक सुखद आश्चर्य पहल और के रूप में आप आप के करीब अपनी गर्दन के चारों ओर अपने हथियार डाल या बस उसकी पीठ के शीर्ष पर एक हाथ जगह लेने के लिए दे सकता है तुम्हारे प्रति
  • जबकि कुछ लोग नियंत्रण रखना चाहते हैं, अगर आप को अधिक लेते हैं तो दूसरों को राहत मिलेगी।
  • कंस ए बॉय पैशनटीली स्टेप 10 नामक छवि
    4
    जुनून के साथ उसे चूमो जाहिर है, चुंबन बाँध करने के लिए पहला कदम है। आप थोड़े झुका कोण पर अपने होंठों की ओर बढ़ना शुरू कर सकते हैं ताकि वे बिना सिर या नाक के बगैर चुंबन कर सकें। धीरे धीरे शुरू करो, बस एक दूसरे या दो के लिए अपने होंठ को छूने और फिर उन्हें थोड़ा और दृढ़ता से स्पर्श करें जब तक आप वास्तव में पल के जुनून को महसूस नहीं करते। चूंकि आपके चुंबन अधिक तीव्र हो जाते हैं, आप अपने सिर को एक तेज कोण पर झुका सकते हैं।
  • जब वे चुंबन कर रहे हैं, अपने हाथों को किसी तरह से व्यस्त रखने के लिए सुनिश्चित करें ताकि वे अपने पक्ष में नहीं जानते कि क्या करना है। चुंबन होंठ की कार्रवाई के बारे में नहीं है, यह एक संपूर्ण शारीरिक अनुभव के बारे में है
  • Video: कैसे जाने, किसी भी लड़की से फ़्लर्ट करना । How to know, to flirt with any girl। Kaise।Ladki।Flirt

    भाग 2
    तापमान में वृद्धि

    Video: 15+ लड़की को इश्क हो जाने से पढ़ाई नहीं कर पा रहीं हैं| जानिए माता-पिता ने क्या किया | Suresh Shrimali

    किस्स ए ब्वॉय पैशनटीली स्टेप 11
    1
    उसे जीभ के साथ एक चुंबन दे दो. एक बार जब आप इसे अपने मुंह के साथ चूमाते हैं, तो थोड़ी देर के लिए बंद हो जाता है, यह आपकी जीभ के साथ इसे चुम्बन करने का समय है इसके बारे में परेशान न करें, बस धीरे धीरे अपनी जीभ को उसके मुंह में दबाएं और उसके लिए ऐसा करने की प्रतीक्षा करें। सबसे पहले, आप एक बिट के आसपास खेल सकते हैं और अपनी जीभ के सुझावों को स्पर्श कर सकते हैं। फिर, आप अधिक आक्रामक हो सकते हैं और अपने जीभ को अपने मुंह में गहरा कर सकते हैं।
    • कम से कम प्रत्येक दो मिनट में सांस लेना याद रखें आपको आराम की आवश्यकता होगी
    • कोई समस्या नहीं अगर आपका मुंह लार से भर जाता है, तो बस अपना मुंह साफ़ करें जैसा आप सामान्य रूप से करेंगे यह एक बड़ी बात नहीं है
  • कंस ए बॉय पैशनिकली स्टेप 14
    2
    चुंबन की अन्य शैलियों की कोशिश करो जीभ के साथ चुंबन केवल अपने लड़के को चूमने का एकमात्र तरीका नहीं है। तुम भी चुंबन कि धीरे शामिल चूसना या उसकी जीभ चबाने की एक किस्म की कोशिश कर सकते हैं, उसके होंठ nibbling कठिन साँस लेने या सिर्फ सामान्य चुंबन और जीभ चुंबन के बीच स्विच। ऐसा करने के लिए कोई सही तरीका नहीं है और प्रत्येक वास्तव में अपने वरीयताएं- है, अपने पुरुष जीभ या शायद विविधता के साथ चुंबन पसंद कर सकते हैं।
  • नई चीजों की कोशिश करते रहें, जब तक आप एक लय पाते हैं जो आपके लिए काम करता है यदि आप कुछ मिनटों के लिए भी ऐसा करते हैं, तो चुंबन सत्र जादू खोना शुरू हो जाएगा
  • दूसरी तरफ, अगर यह वास्तव में आपकी पहली बार एक आदमी के साथ चुंबन या संबंध है, तो क्षण का आनंद लें और चीजों को ताज़ा रखने के बारे में ज्यादा चिंता न करें। यदि आप 14, 15, 16 या इससे भी ज्यादा हो, तो आप दोनों को चुंबन की नवीनता का आनंद ले सकते हैं।
  • कंस ए ब्वॉय पैशनॉनली 13 कदम
    3
    अपनी गर्दन को चूमो. गर्दन लड़कों के लिए बहुत ही संवेदनशील क्षेत्र है और उन्हें वहां चुंबन करना पसंद है। एक बार जब आप अपना मुंह थोड़ी देर के लिए चूमा करते हैं, तो उसके शरीर को छूना जारी रखो, जैसा कि आप अपने सिर को नीचे ले जाने के लिए उसके गर्दन को नम्र चुंबन (यह निश्चित रूप से उसे उत्तेजित करेगा) दे। अपनी गर्दन पर थोड़ा गर्म या ठंडा हवा श्वास आपको और भी उत्तेजित करेगा।
  • यदि वह वास्तव में इसे पसंद करता है और आप बहादुर महसूस करते हैं, तो उसे उसकी गर्दन पर एक बहुत कोमल काटने दें हालांकि, अगर आप वास्तव में एक-दूसरे के साथ बहुत सहज महसूस करते हैं तो ऐसा करें
  • 4
    वह अपना कान निबटता है लड़कों को भी कान में चूमा या स्पर्श करना पसंद है। एक बार जब आप उसकी गर्दन को चूमा, उसके कान की तरफ बढ़ो और उसे चुंबन दें अपने लोब पर नरम शुरू करने के लिए फिर, अगर वह अच्छी तरह से प्रतिक्रिया करता है, तो आप धीरे-धीरे अपने गोले काट कर सकते हैं यह बहुत हल्के ढंग से करने के लिए महत्वपूर्ण है या फिर आप उसे चोट पहुँचा सकते हैं और पल को बर्बाद कर सकते हैं।
  • अगर आप दोनों झूठ बोल रहे हैं, तो एक आदमी की गर्दन और कानों को चूमना आसान है, लेकिन अगर आप क्षैतिज स्थिति में तैयार नहीं हैं, चिंता न करें।
  • रोमांटिक हग ए वूमन स्टेप 9 नामक छवि
    5
    अपने घुटनों पर बैठो अगर आप चीजों को अगले स्तर तक ले जाने और अपने शरीर की खोज के साथ-साथ बैठे हुए हैं, तो आपको उसके करीब जाने और अपने घुटनों पर बैठने का प्रयास करना चाहिए। आप अपने पैरों के साथ बैठकर बैठ कर बैठ सकते हैं या यहां तक ​​कि सिकुड़ सकते हैं (यदि आप अधिक साहसी महसूस करते हैं) बस याद रखें कि यह एक बहुत उत्तेजक स्थिति है और यह आपको कुछ और करना चाहेंगे।
  • जब आप ऐसा करते हैं तो आप अपनी बाहों को अपनी गर्दन के चारों ओर रख सकते हैं या अपनी छाती को छू सकते हैं।
  • कंस ए बॉय पैशनटीली स्टेप 12
    6
    इसे उकसाओ एक आदमी को भड़काने के लिए (यदि सही तरीके से किया जाता है) उसे और अधिक उत्तेजित करेगा। यदि आप उसे उत्तेजित करना चाहते हैं, उसे एक लंबा और आवेशपूर्ण चुंबन दें और जब आपको लगता है कि चीजें बहुत गर्म और गहन हैं, तो कुछ सेकंड के लिए चले जाएं और उसे सीधे आंखों में देखें फिर, उसे फिर से चुंबन करने के लिए झुक जाओ। अभाव के उन कुछ सेकंड आपको याद दिलाएंगे कि आप कितना चाहते हैं और आपको कितना अच्छा लगता है।
  • बेशक, आपको इस कदम को मॉडरेशन में बनाने का प्रयास करना चाहिए। आप जो चाहते हैं वह चंचल होना और उत्तेजित करना है, उसका मज़ाक न करें



  • सेडस मीस स्टेप 6 नामक छवि
    7
    कानाफूसी कान अपने कान में आकर्षक कुछ फुसफुसाकर न केवल आपको अपने संवेदनशील कोष्ठ में गर्म श्वास से उत्तेजित करेगा, लेकिन आप यह भी सुनेंगे कि आपको क्या कहना है यह साधारण से कुछ भी नहीं होना चाहिए, बस कहना है "मैं आपको चुंबन देना पसंद करता हूं" या "मुझे आपके शरीर से क्या करना पसंद है" और आप देखेंगे कि वह आपके साथ जुड़ने के लिए और अधिक उत्तेजित होंगे।
  • आपको इसे भी मॉडरेशन में करना चाहिए
  • जैसा कि आप एक साथ अधिक समय बिताते हैं, आपको अपने लड़के की छेड़खानी शैली का बेहतर विचार होगा हो सकता है कि वह आपके कान में थोड़े, कानाफूसी से बात करने के लिए ब्रेक लेना पसंद करता है या हो सकता है कि वह छेड़छाड़ करने में अधिक रुचि रखे।
  • टॉक डर्टी इन बेस्ट चरण शीर्षक वाली छवि चरण 4
    8
    अपने बालों के साथ खेलते हैं एक लड़के की खोपड़ी उसके शरीर का एक और संवेदनशील हिस्सा है, तो उसे कम न समझें कि वह आपके बालों को कैसे छूना चाहेंगे। धीरे से अपने सिर के ऊपर अपनी उंगलियों के साथ स्पर्श करें या अपने बालों से अपनी उंगलियों को छूएं, या तो ऊपर से आपके सिर के नीचे या इसके विपरीत। आपकी गर्दन के पीछे के क्षेत्र विशेष रूप से संवेदनशील होते हैं।
  • आपको ऐसा करना चाहिए जबकि वे चुंबन (यदि आप समन्वय है, निश्चित रूप से)
  • 9
    अपनी उंगली चूसो (यह केवल अनुभवी कलाकारों के लिए है) अगर चीजें बहुत आकर्षक हो जाए, तो अपने सूचक उंगली को अपने मुंह में रखें, इसे ऊपर और नीचे चूसो और इसके साथ आँख से संपर्क करें। बस इस बात को ध्यान में रखें कि यह एक बहुत ही आकर्षक कदम है और आप को तब तक प्रयास नहीं करना चाहिए जब तक कि आप चीजों को अगले स्तर तक नहीं लेना चाहते हैं
  • इमेज शीर्षक से सेक्स बेहतर चरण 8

    Video: अनिका Shivaay बेबी की मां बनने वाली | Ishqbaaz | TellyMasala

    10

    Video: इश्कबाज: आखिरकार शिवाय-अनिका हुए एक, NEW PROMO में खुला राज़ | Ishqbaaz: Anika-Shivay Reunite

    उनके शरीर का अन्वेषण करें आइए इसका सामना करें: प्रत्येक व्यक्ति की अलग परिभाषा है कि "फ्लर्टिंग" का अर्थ क्या है। कुछ लोगों को लगता है कि यह सिर्फ चुंबन है, जबकि दूसरों को लगता है कि यह यौन संबंध रखने का मतलब है। इसलिए, यदि यह आपके लिए चुंबन से अधिक है, तो आप चीजों को अगले स्तर तक ले जा सकते हैं। आप आप से अपने पोशाक के शीर्ष शुरू कर सकते हैं, यह अपने स्तनों अपनी शर्ट के नीचे अपने हाथ डाल दिया और छूने के लिए अनुमति दे सकते हैं, वे अपने जींस या पैंट के ऊपर गुप्तांगों छू सकता है या यहाँ तक कि उनके अंडरवियर को निकाल देते हैं। महत्वपूर्ण बात यह नहीं है कि वे क्या करते हैं, महत्वपूर्ण बात यह है कि उन्हें ऐसा करना सहज महसूस होता है।
  • भाग 3
    उबलते बिंदु तक पहुंचे

    गर्भावस्था के दौरान यौन शो के शीर्षक वाला चित्र 9
    1
    याद रखें कि "नहीं" का मतलब "नहीं" यदि आप एक किशोरी हैं, तो यह बहुत संभावना है कि जिस व्यक्ति के साथ आप हैं वह आप से इश्कबाज की अधिक उम्मीदें हैं-यह पूरी तरह से प्राकृतिक है किशोर लड़कों को ग्रह पर कुछ "गर्म" जीवों में से कुछ कहा जाता है हालांकि, इसका मतलब यह नहीं है कि आपको ऐसा कुछ करने की ज़रूरत है जो आप को खुश करने के लिए उसे खुश करने के लिए नहीं, उसे निराश करने से बचें या इसे उत्तेजक मजाक की तरह दिखने से बचने के लिए न करें। अगर आपको लगता है कि आप अधिकतम बिंदु तक पहुंच गए हैं जो आप संभालना कर सकते हैं, चाहे वह बस चुंबन या मौखिक सेक्स का मतलब है, तो उसे दृढ़ता से बताएं कि आप कुछ और नहीं करना चाहते हैं
    • यदि आप एक अच्छे लड़के के साथ हैं, तो वह चीजों को काटने के आपके फैसले का सम्मान करेंगे। यदि आप एक गड़बड़ के साथ हैं, तो हाँ, आप गुस्सा या परेशान हो सकते हैं, लेकिन ... जो उस लड़के के साथ इश्कबाज़ी करना चाहेगा?
  • डील-साथ-यौन-प्रदर्शन-चिंता-चरण-4-संस्करण-2.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    छवि शीर्षक वाला डील विद लैंगिक प्रदर्शन चिंता 4
    2
    अगर आप अधिक के लिए तैयार हैं तो ध्यान रखें क्या आपको लगता है कि आप मौखिक सेक्स के लिए तैयार हैं? सामान्य रूप में सेक्स के लिए? यह जानकर कि आप सेक्स करने के लिए तैयार हैं, यह जानने से अलग नहीं है कि आप कब प्यार में हैं - अगर आप इसे जानते हैं, तो आप इसे जानते हैं। यदि आप निश्चित नहीं हैं, तो आपको इसे नहीं करना चाहिए। सामान्य तौर पर, यदि आप वास्तव में उसे जानते हैं और आप उसे पसंद करते हैं और (यदि वह आपका प्रेमी है तो) एक आदमी के साथ अंतरंग होना अच्छा विचार है। हालांकि, शायद आप एक स्वतंत्र आत्मा हैं जो इश्कबाज पसंद करते हैं - कोई भी इस पर आपको न्याय नहीं कर सकता है, लेकिन यह सुनिश्चित कर लें कि आप वास्तव में क्या चाहते हैं
  • यदि आप लड़के को पसंद करते हैं, तो आपको उसके साथ कम से कम दो बार इश्कबाज़ करना चाहिए ताकि आप वास्तव में अपने मन में इस्तेमाल कर सकें और कुछ और करने में सहज महसूस कर सकें।
  • सुनिश्चित करें कि दोनों एक ही पृष्ठ पर हैं यदि आपको लगता है कि सेक्स करना लड़के को अपने प्रेमी बना देगा, लेकिन वह सिर्फ एक अच्छा समय लेना चाहता है, तो आपको एक समस्या है।
  • सामान्य तौर पर, लैंगिक को आगे बढ़ाने का मतलब यह नहीं है कि आपका वर्तमान संबंध अधिक अंतरंग हो जाता है - अगर आप वास्तव में एक दूसरे को पसंद करते हैं, तो आपके संबंधों को यह निर्धारित किया जाना चाहिए कि आप यौन संबंध कैसे प्राप्त करेंगे।
  • अपने माता-पिता के बारे में जानें
    3
    हर समय सुरक्षित रहने का प्रयास करें कहने की जरूरत नहीं है: हाँ आप एक यौन सक्रिय व्यक्ति हैं, आपको हमेशा सुरक्षा का उपयोग करना चाहिए, चाहे जो भी हो कोई लड़का जो आपको बताता है कि वह कंडोम का इस्तेमाल नहीं करना चाहता है क्योंकि वह उसी तरह खुद का आनंद नहीं लेता है, इसलिए आपको उस पर भरोसा नहीं करना चाहिए! क्या आप एक यौन संचारित बीमारी के साथ एक किशोरी बनना चाहते हैं? सबसे ज्यादा संभावना नहीं इसलिए, अगर आप सेक्स करने जा रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप हर समय कंडोम का इस्तेमाल करते हैं और इसे पहनना सीखते हैं। इसके अलावा, गर्भनिरोधक के अन्य तरीकों पर विचार करें।
  • यदि आप लगातार नियमित रूप से यौन सक्रिय हैं, तो हो सकता है कि आप गर्भनिरोधक गोली पर विचार करना चाहें, अगर आपका डॉक्टर सोचता है कि यह आपके लिए सही है। गर्भनिरोधक गोली हर दिन ली जाती है और इसका इस्तेमाल किया जाना चाहिए एक कंडोम के अलावा अधिक सुरक्षा है
  • एक चोरी चुंबन कदम 10 पर प्रतिक्रिया शीर्षक छवि
    4
    एक अच्छे पैर के साथ समाप्त करें एक बार जब आप लड़के के साथ रात के समय तक हुक रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप नाजुक ढंग से समाप्त कर लें उसे बताओ कि आपके पास बहुत अच्छा समय था, उसे एक प्यारी चुंबन दें और शुभ रात्रि या अलविदा कहें। सिर्फ छेड़खानी के तथ्य के बारे में असहज होने की कोई आवश्यकता नहीं है - वास्तव में, दोनों को इस बारे में खुश होना चाहिए। शांत रहें और सुनिश्चित करें कि आप फिर से छेड़छाड़ से पहले अपनी भावनाओं के बारे में एक ही पृष्ठ पर हैं।
  • माता-पिता के रिश्तों और रिश्तों को भ्रमित, अप्रत्याशित और वास्तव में निराशाजनक हो सकता है चीजों को धीरे-धीरे ले जाने के लिए याद रखें, यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप रिश्ते से क्या चाहते हैं।
  • युक्तियाँ

    • सुनिश्चित करें कि यह आपके लिए स्कूल में इश्कबाज करने के लिए असहज नहीं है या जहाँ भी आप इसे देखने के लिए मजबूर हैं
    • अगर आप नहीं चाहते कि चीजें बहुत दूर जाए, तो एक फिल्म थिएटर के गलियारे की तरह, कम या ज्यादा सार्वजनिक स्थान पर रहने का प्रयास करें।
    • चुंबन के साथ अनुभव करने का प्रयास करें

    चेतावनी

    • सुनिश्चित करें कि वह एक स्लॉब नहीं है
    • सुनिश्चित करें कि आपको यह पसंद है, कम से कम एक छोटा
    • सुनिश्चित करें कि आप एक ही सामाजिक समूह में हैं - अपने दोस्तों को अपने लिए असुविधाजनक नहीं होने दें।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • लिपस्टिक
    • चबाने वाली गम
    • तुम्हारा एक प्यारा दोस्त है जिसे आप इश्कबाज़ी करना चाहते हैं
    • एक टेलीफोन (यदि चीजें अपेक्षित नहीं होती हैं)



    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com