ekterya.com

हर किसी को आपकी उच्च विद्यालय की बैठक में नोटिस कैसे करें

और पांच, दस, बीस साल या उससे अधिक पिछली बार जब आप जो लोग अपने जीवन का हिस्सा थे, जब आप एक किशोर थे देखा के बाद से बिताया। आपके उच्च विद्यालय के सहपाठियों ने एक बैठक का आयोजन किया और आप उस भागीदार के रूप में शामिल होना चाहते हैं जो हर किसी के साथ रहना चाहता है आप अपनी सफलता या अपने महान शरीर बढ़ करना चाहते हैं, तैयारी सुनिश्चित करें कि हर कोई जानता है, जो राजा या रानी इस साल होना चाहिए बनाने के लिए महत्वपूर्ण है।

चरणों

अपने हाई स्कूल रीयूनियन चरण 1 पर आप लोगों को नोटिस करते हुए शीर्षक वाली छवि
1
अपने शरीर की देखभाल करें आप बड़ी पार्टी के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ देखना चाहते हैं, भले ही अब आप एक प्रमुख लीग बेसबॉल टीम के गर्व मालिक हैं।
  • त्वचा विशेषज्ञ पर जाएं निश्चित रूप से आप अपने आप को 10 साल के हाई स्कूल पार्टी में सबसे कम उम्र के रूममेट के रूप में देखना चाहते हैं। या तो एक छूटना या बोटॉक्स का थोड़ा सा काम पूरा करेगा, बैठक से कुछ सप्ताह या महीनों पहले इस नियुक्ति का समय निर्धारित करें, ताकि कोई भी "काम" कि आपको अपने आप को स्वस्थ बनाना चाहिए और अंतिम परिणाम बाहर खड़े होंगे
  • अपने बाल, दांत और त्वचा को ठीक करने के लिए नियुक्तियां करें पार्टी की सबसे खूबसूरत या सबसे सुंदर दिखने के लिए अपनी उपस्थिति को नवीनीकृत करें। महिलाओं को एक ऐसे पेशेवर के साथ जाना चाहिए जो उनके मेकअप का मूल्यांकन करता है - पुरुषों को पुनर्विचार करना चाहिए कि क्या टॉम स्लेक के समान मिसाल के साथ बैठक में भाग लेने का विचार वाकई अच्छा है। इसके अलावा, एक महान उपस्थिति प्राप्त करने के लिए बाल शैलियों बहुत महत्वपूर्ण हैं पर विचार करें अपने केश और कटौती को अपडेट करें, और यदि आवश्यक हो, तो अपने बाल डाई करने के लिए पेशेवर के साथ जाएं। हालांकि, भव्य ग्रे बाल आप को इंगित करने में मदद कर सकते हैं कि आप सफलता की छवि हैं। दंत चिकित्सक की उपेक्षा न करें एक ताजा सफेद मुस्कुराहट आपके चेहरे से कुछ साल लगेगा और आपको साफ स्वरूप देनी होगी।
  • अच्छे शारीरिक आकार में जाओ आपको सभी मांसपेशियों या अपने कपड़े धोने के पेट की तरह दिखाना नहीं है "स्थिति" (माइकल सॉरेंटिनो), लेकिन आप यह जानना चाहेंगे कि आपने इन सभी वर्षों में अपने शरीर का ख्याल रखा है। त्वचा विशेषज्ञ के लिए यात्रा के मामले में, आपको यह कार्य कई महीनों से पहले शुरू करना चाहिए, खासकर अगर आपको वजन कम करने की आवश्यकता है सबसे अधिक संभावना है, आपको उन परिणामों को नहीं मिलेगा जिन्हें आप एक सख्त आहार से चाहते हैं, इसलिए आगे की योजना बनाएं और समझदार आहार और व्यायाम आहार शुरू करें।
  • सही पोशाक खोजें आप नोटिस देना चाहता हूँ, लेकिन आप फैशन के एक प्रशंसक पर विचार नहीं करते, तो यह बड़ी रात के लिए सही पोशाक खोजने के लिए महत्वपूर्ण है। एक विशेषज्ञ फैशन की दुकान के साथ परामर्श आप अपने उद्देश्य को प्राप्त है, या आप के साथ खरीदारी जाने के लिए अपने साथी के पूछने के लिए सही कपड़े खोजने में मदद करने पर विचार करें।
  • अपने हाई स्कूल रीयूनियन चरण 2 में लोगों को नोटिस करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    सही साथी ले लो फिल्मों में, पात्रों को उनके साथ आने के लिए एक बहुत ही आकर्षक अनुरक्षण आमंत्रित किया जाता है, अगर उनके पास कोई नहीं है - हालांकि, जो साथी विलियम बाल्डविन या जूलिया रॉबर्ट्स की तरह दिखाई देते हैं, वे दर्जनों द्वारा उपलब्ध नहीं हैं। इसके बजाय, जब आप उस भव्य प्रवेश द्वार को बनाते हैं, तो अपना हाथ लेने के लिए सही व्यक्ति को खोजने के लिए अधिक सामरिक दृष्टिकोण का उपयोग करें।
  • आपके पति या पत्नी यदि आप अपने पति या पत्नी को आमंत्रित करने की योजना बनाते हैं, तो सुनिश्चित करें कि यह आपके जैसा अद्भुत है। कठोर होने के बिना, चुपके से अपने साथी का मूल्यांकन करें और फिर एक विशेष संगठन के साथ घर आएं या उससे पूछें "समर्थन" और अच्छी तरह से खाने और व्यायाम करने के लिए अपने प्रयासों में शामिल हों
  • आपका साथी या प्रिय व्यक्ति शायद आपका नया प्रेमी या प्रेमिका आदर्श तिथि है। खासकर अगर यह हाल ही में प्यार है, क्योंकि यह आपके पक्ष में होने पर ध्यान देने का एक अच्छा तरीका नहीं हो सकता है, लेकिन यह आपको अतिरिक्त सुरक्षा प्रदान करेगा, जिससे आपको यह पता चलता है कि आप कितने महान व्यक्ति हैं।
  • काम से एक दोस्त या सहकर्मी, खासकर यदि वह एक कुख्यात या प्रसिद्ध व्यक्ति है अगर आपके पास कोई साथी नहीं है, तो सबसे महत्वपूर्ण दोस्त या सहकर्मी को आमंत्रित करने पर विचार करें। आप कुछ अतिरिक्त अंक अर्जित कर सकते हैं यदि आप समुदाय या समाज में किसी प्रमुख व्यक्ति को मिल सकते हैं।
  • कौन एक साथी की जरूरत है? शायद आप एक सुरक्षित, एकल और सफल व्यक्ति हैं, जिसका मतलब है कि आप मीटिंग में शामिल हो सकते हैं और अपने आप से गौर किया जा सकता है। सुनिश्चित करें कि आप अकेले कमरे का सामना करने के लिए तैयार हैं, क्योंकि आप अकेले में भाग लेने के लिए नहीं चाहते हैं और उदास स्नातक की तरह दिखेंगे।
  • अपने हाई स्कूल रीयूनियन चरण 3 पर लोगों को नोटिस करते हुए शीर्षक वाला चित्र



    3
    अपनी विशेष क्षमताओं को दिखाएं ब्रेगागर्ट की तरह दिखने के बिना, उन प्रतिभाओं या कौशल पर ध्यान आकर्षित किया जाता है जो दूसरों को उनकी सराहना करने के लिए खड़े हो सकते हैं।
  • कराओके के डर पर काबू पाएं यदि अवसर उठता है और आपके पास वास्तव में अच्छी आवाज है, तो माइक्रोफ़ोन लें और अपने संस्करण का व्याख्या करें "मैं एक छोटी सी प्रार्थना कहता हूं", डायन वारविक द्वारा
  • नृत्य जैसे कि दुनिया का अंत हो रहा है क्या आपका साथी और आप नृत्य पाठ्यक्रम लेते हैं और एक ऐसा कौशल प्राप्त कर सकते हैं जो उन्हें एक जगह में आश्वस्त कर सकता है "सितारों के साथ नृत्य करना"? अपना सर्वश्रेष्ठ कदम उठाएं और समूह आपको बहुत ही कम समय में घेरेगा
  • संगीत प्रतिभा यदि आप अपने संगीत कौशल को पॉलिश करते हैं, तो बैंड में शामिल हों और पियानो एकल के साथ लयबद्ध गिटार या ल्यूकुट खेलते हैं।
  • अच्छी और अच्छी सलाह दें हो सकता है कि आप महत्वपूर्ण डिजाइनरों के लिए फैशन परामर्शदाता हों या आपने अभी तक एक उत्कृष्ट नए आवेदन को क्रमादेशित किया है। महत्वपूर्ण या बोझ की तरह बर्ताव के बिना, यदि वे आपसे पूछते हैं तो अपने उद्योग के बारे में सलाह दें अनावश्यक सिफारिशें न दें, लेकिन समय आने पर प्रश्नों के उत्तर देने के लिए तैयार रहें।
  • Video: यकीन मानिये 15 अगस्त 2018 के लिए इससे बेहतर गीत आपको नहीं मिलेगा 15 august 2018 new song

    अपने हाई स्कूल रीयूनियन चरण 4 में लोगों को नोटिस करें शीर्षक वाला चित्र
    4
    अपने दर्शकों को पकड़ो हर कोई उन लोगों को आकर्षित करता है, जो उनके अंदर रुचि रखते हैं। अपने पूर्व-भागीदारों ने कैसे प्रदर्शन किया है, इस बारे में आपकी रुचि दिखाएं, इससे आप उन्हें ध्यान देंगे कि आप कितने अद्भुत हैं।
  • प्रश्न पूछें हम सब अपने आप के बारे में बात करना चाहते है, तो आपके excompañeros उन्हें मंच प्रदान में बताने के लिए उन्होंने क्या किया है, क्योंकि वे स्कूल छोड़ दिया। सुनिश्चित करें कि आपके प्रश्नों को समझने के लिए कि तुम सच में पता लगाने के लिए कितनी अच्छी तरह वे किया है क्योंकि वे स्नातक की उपाधि प्राप्त प्यार और समझते हैं कि आप केवल सबसे अच्छा चाहते हैं ईमानदारी से कर रहे हैं, सुनिश्चित करें।
  • सामान्य जमीन खोजें यदि आप किसी ऐसे व्यक्ति से बात कर रहे हैं, जिसमें एक खेत है, तो उन्हें घोड़ों के लिए अपने प्यार के बारे में बताएं, अगर यह मामला है विशिष्ट जानकार प्रश्न पूछें, तो आपके पूर्व साथी को पता चल जाएगा कि आप इस विषय को जानते हैं और आपको दिलचस्प लगता है।
  • बहुत ज्यादा खिंचाव न करें याद रखें कि एक कॉकटेल एक बैठक है और हर किसी को कई उपस्थित लोगों के साथ बात करने का अवसर प्राप्त करना चाहता है। 10 या 15 मिनट की बातचीत के बाद, अपने साथी को पता चले कि आप उसे देखकर खुश थे और आप अन्य मित्रों से बात करेंगे। तथ्य यह है केवल कुछ ही मिनट के लिए बातचीत को लम्बा खींच आप जल्दी ही एक अच्छा और स्थायी शायद छाप छोड़ते अपने excompañero में थोड़ा और अधिक बातचीत के लिए इच्छुक छोड़ आदान-प्रदान करने की अनुमति देगा।
  • Video: The Vince Foster Cover Up - CC BY license American Patriot YouTube Channel

    युक्तियाँ

    • एक बैठक में कभी भी झूठ बोलें या कहानियां नहीं बनें- आपका झूठ बहुत आसानी से खुलासा हो सकता है और आप को झूठा के रूप में याद किया जाएगा, न कि किसी के रूप में महान बनने के लिए।
    • बदला लेने के लिए बैठक में शामिल न करें यदि आपके कुछ पूर्व-सहयोगियों ने आपको स्कूल में मुश्किल समय के माध्यम से जाने दिया, तो उन्हें तोड़फोड़ करने की कोशिश न करें या उनके साथ अप्रिय न करें। यदि आप अभी भी उनके खिलाफ कोई शिकायत रखते हैं, तो बैठक में भाग न लें और अपनी भावनाओं को शांत करने के लिए प्रतीक्षा करें - आप आध्यात्मिक ध्यान भी चुन सकते हैं और समझ सकते हैं कि कर्म के नाम, फ़ोन नंबर और पते हैं जो आपको चोट पहुंचाते हैं। ।
    • बैठक को परिप्रेक्ष्य में रखें, समझें कि आपके पूर्व साझेदारों द्वारा देखा जा रहा इस वर्ष आपकी सफलता या असफलता के लिए निर्णायक नहीं है। कमरे में हर किसी को चकाचौंध करने की कोशिश कर पागल मत करो या चरम पर जाएं, उदाहरण के लिए दूसरों से अलग होने के लिए बहुत अधिक पैसा खर्च करने के लिए

    चेतावनी

    • की अभिव्यक्ति डालने से बचें "आश्चर्य और झटका" यदि आप एक पूर्व साथी से मिलते हैं जो काफी बदले हैं ... बदतर के लिए
    • कभी एक महिला से पूछना नहीं "जब बच्चा पैदा होगा", जब तक कि उसने गर्भवती होने से पहले आपको बताया न हो अगर आपने उसे कुछ समय में नहीं देखा और वजन हासिल किया (और वह गर्भवती नहीं है), तो आप असभ्य हो सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com