ekterya.com

स्कूल के अपने अंतिम दिन को शानदार बनाने के लिए

स्कूल का अंतिम दिन मज़ेदार, मजेदार, भयानक, साहसी या बोरिंग भी हो सकता है। सब कुछ आप पर निर्भर करता है। हमें उम्मीद है कि यह लेख आपकी सहायता कर सकता है

चरणों

छवि का शीर्षक है एक बहुत प्यारी अंतिम दिन स्कूल चरण 1
1
यह शर्मिंदा होने का समय नहीं है। है कि आपने पूर्व नौ महीनों में किया है है, तो, आज और अधिक बहिर्मुखी होने की तरह कोई बात नहीं एक मेस बनाने या हास्यास्पद लग रहे प्रयास करें, और आप लोग हैं, जो अगले साल तक fastidiarás कभी नहीं देखना ।
  • छवि का शीर्षक है एक बहुत प्यारी अंतिम दिन स्कूल चरण 2

    Video: KAYLA TAKES DAD TO SLIME SCHOOL | We Are The Davises

    2
    दिन शुरू करने के लिए, थोड़ा पहले उठो क्योंकि आप संभवतः अगले कुछ महीनों में नहीं करेंगे आरामदायक कपड़े पहनाओ, जो आपको परेशान करने में परेशान नहीं करता है (यदि आपका अच्छा दिन है, तो आपको विद्यालय छोड़ना चाहिए)। अगर आप अपने लॉकर को अभी तक साफ़ नहीं कर चुके हैं, तो एक अच्छा नाश्ते लें और कुछ सामानों के साथ एक सूटकेस लें, जिसमें पेपर बैग भी शामिल है घर छोड़ें या कार को हमेशा की तरह प्रवेश करें यदि आप एक भाई या बहन, जो अध्ययन के उसके पिछले वर्ष में है और आज स्कूल के अंतिम दिन है, तो मैं अच्छा हूँ और तरह उसे (क) और तेरा पिता के साथ, यह उनके लिए मुश्किल हो सकता है के रूप में।
  • Video: डेमी लोवेटो: बस जटिल - सरकारी वृत्तचित्र

    छवि का शीर्षक है Awesome Last Day of School चरण 3
    3
    यदि आप चाहते हैं, यदि आप विशेष रूप से उन लोगों के साथ, अपने दोस्तों के साथ बैठ कक्षाओं के अंतिम दिन पूरी तरह से शिकायत प्रदर्शित हो सकता है किया जा रहा है सकते हैं और आप आप क्या चाहते हैं ऐसा करने की अनुमति शिक्षक पूछना।
  • छवि का शीर्षक है एक बहुत बढ़िया अंतिम दिन स्कूल चरण 4
    4
    इस दिन का लाभ उठाओ! अपने दोस्तों से बात करें, स्कूल के आसपास चलें, आदि। (जब तक आप मुसीबत में नहीं आते हैं) नियंत्रण से बाहर मत हो क्योंकि यदि आपका स्कूल "दोपहर के समय की हिरासत में" लागू होता है, तो वे आखिरी दिन होने के बावजूद ऐसा कर सकते हैं। क्या आप कल्पना कर सकते हैं कि स्कूल के आखिरी दिन अपने शिक्षक के साथ दोपहर का खाना? कैसे उबाऊ! याद रखें कि यह आपके जीवन में आखिरी तेरह या चौदह दिन का स्कूल है (यदि आप कॉलेज जाने की योजना बना रहे हैं), तो सुनिश्चित करें कि आप पागल चीज़ों के द्वारा सब कुछ बर्बाद न करें।
  • ह्यूज ओ एक विस्मयल लास्ट डे ऑफ़ स्कूल स्कूल चरण 5
    5
    आपके द्वारा दी जाने वाली डिग्री के आधार पर सबसे ज्यादा संभावना यह है कि आप इसे फिल्में देख रहे हैं या खेल रहे हैं। यदि आप चाहें, तो यह लिखने के लिए एक नोटबुक लें कि आप इस गर्मी को अपने दोस्तों के साथ क्या करना चाहते हैं। शायद तुम चिड़ियाघर या एक पार्क जो कुछ acuático- आप क्या करना चाहते करने के लिए जाना है, यह ध्यान देने, क्योंकि आम तौर पर स्कूल फिल्में और बोर्ड के खेल उबाऊ हो सकता है के रूप में वे स्कूल से संबंधित चाहते हैं।
  • छवि का शीर्षक है एक Awesome अंतिम दिन का स्कूल चरण 6
    6
    स्कूल छोड़ने से पहले, अपने दोस्तों के साथ फोन नंबर का आदान-प्रदान करें। यदि आप नहीं करते हैं, तो आप संभवत: उन लोगों के संपर्क में नहीं रहेंगे, जो आपके दोस्ती के लिए भयानक हो सकता है। अपने पुराने दोस्तों और नए लोगों के साथ संपर्क में रहें! लोगों की संख्या के लिए पूछने के लिए शर्मिन्दा मत हो, वे भी तुम्हारा चाहते हो सकते हैं सबको पूछो! यदि आप जिस व्यक्ति को पसंद करते हैं वह आप और / या एक ही स्कूल में उसी श्रेणी में है, बस उनसे पूछिए आपको कभी पता नहीं चलेगा कि वह भी आपका फोन चाहता है।
  • छवि का शीर्षक है एक बहुत बढ़िया अंतिम दिन का स्कूल चरण 7
    7
    जब आप आखिरी बार क्लासरूम छोड़ते हैं, साथ ही जब आप एक कक्षा से दूसरे स्थान पर जाते हैं (आप जो ग्रेड में हैं), अपने शिक्षकों को अलविदा कहने के लिए मत भूलना। आप इसे अब नहीं जानते हैं, लेकिन उन्हें आपकी उपस्थिति पसंद है और वे उन छोटी यादों का आनंद लिया है जो उन्होंने आपके साथ साझा की हैं। आपको ऐसा करना चाहिए, भले ही वे आपके लिए बहुत दयालु नहीं रहे हैं आप दिन को रोशन कर सकते हैं!
  • छवि का शीर्षक है एक बहुत बढ़िया अंतिम दिन स्कूल चरण 8



    8
    अगर किसी कारण से, आपका शिक्षक आपको स्कूल के आखिरी दिन नौकरी देता है, जो बहुत अजीब होगा, बस करो और इसके लिए तनाव न करें तथ्य यह है कि यह कक्षा का अंतिम दिन है इसका मतलब यह नहीं है कि आपका स्कूल वर्ष समाप्त हो गया है। आप स्कूल में हैं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह पहली या आखिरी दिन है, इसलिए यदि आपके पास एक असाइनमेंट है या उस दिन आपको जो कुछ भी बदलना है, तो काम पर जाएं। आखिरी चीज जो आप चाहें या ज़रूरत होती है उसे गर्मियों के दौरान खराब ग्रेडों के लिए दंडित किया जाना है। यह भयानक होगा! बातचीत मत करो, कड़ी मेहनत करें और नौकरी खत्म करो। यदि आप कम मजाक करते हैं, तो आप इसे तेज़ी से पूरा कर देंगे और समय उड़ने से रोकेंगे।
  • छवि का शीर्षक है एक बहुत बढ़िया अंतिम दिन स्कूल चरण 9
    9
    दोपहर के भोजन के समय में, आप कुछ ऐसे व्यक्ति के लिए बहुत अच्छा कर सकते हैं जिनके पास कुछ दोस्त हैं। शायद आप नहीं जानते, लेकिन सिर्फ एक मुस्कुराहट या शुभकामना के साथ, आप अपना दिन उजाड़ सकते हैं स्कूल का आखिरी दिन सभी के लिए मजेदार होना चाहिए, न कि आपके लिए। यदि आप अकेले अकेले देखते हैं, तो उनके पक्ष में बैठकर पूछिए कि क्या वे आपके साथ या अपने दोस्तों के समूह के साथ खाएं अगर आप इसे अस्वीकार करते हैं, तो बस याद रखें कि आपने इसे करने की कोशिश की ज्यादातर समय, वे सिर्फ शर्मीली होने के लिए करते हैं, क्योंकि उन्हें लगता है कि वे इसके लायक नहीं हैं या उन्हें लगता है कि आप उनका मजाक उड़ा रहे हैं। किसी को मदद करने की आवश्यकता है या किसी दोस्त की मदद की ज़रूरत है।
  • छवि का शीर्षक है एक Awesome अंतिम दिन का स्कूल चरण 10
    10
    अगर आपके पास कैमरा या सेल फोन है, तो इस दिन की तस्वीरें लेने के लिए मत भूलना। तो आपको लगता है कि आप भयानक लग रहे हैं, आपको इन क्षणों को याद रखना होगा।
  • छवि का शीर्षक है, एक Awesome अंतिम दिन का स्कूल चरण 11
    11
    यह संभव है कि किसी कारण से यह आपके और आपके दोस्तों के लिए एक दुखद दिन है। यदि आप रोते हैं तो कोई समस्या नहीं है, बस उस दिन को बर्बाद न करें। चल रहे मित्रों के साथ संचार रखें स्कूल को अलविदा कहें, अपने दोस्तों या जो भी आप जरूरी सोचते हैं कुछ मत रखें क्योंकि आप इन लोगों को कुछ महीनों तक नहीं देखेंगे।
  • Video: The last hope for my channel... LWIAY - #0056

    छवि का शीर्षक है एक Awesome अंतिम चरण का स्कूल चरण 12
    12
    प्रस्थान करने से पहले, लॉकर को खाली करना सुनिश्चित करें, आपको जो भी आवश्यकता नहीं है उसे निकालें। अगर ऐसा कुछ है जो आप बिना करने जा रहे हैं, इसे दूर दें या इससे छुटकारा पाएं, लेकिन उसे बॉक्स में मत छोड़ें।
  • छवि का शीर्षक है एक Awesome अंतिम दिन का स्कूल चरण 13

    Video: 5 (real) FILMMAKING MISTAKES to AVOID

    13
    जब आप स्कूल को बस या जिस माध्यम में आप जा रहे हैं, अपने दोस्तों को गले लगाते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपके पास हर किसी का फोन है और अपनी गर्मी शुरू करने के लिए तैयार हो जाओ!
  • युक्तियाँ

    • यदि स्कूल के आखिरी दिन आपको बड़ी मुश्किल में पड़ जाते हैं, तो इसे अपने दिन को बर्बाद न करें, इसके बारे में सोच और जोर दें। यह एक मजेदार और रोमांचक दिन माना जाता है, न कि उबाऊ और दुखद एक :)
    • अगर आप अपने किसी मित्र के फोन को भूलना भूलते हैं लेकिन आपके पास अपना फेसबुक अकाउंट है, तो बस इसके लिए ऑनलाइन पूछें

    चेतावनी

    • कुछ पागल मत करो, आप अपने शिक्षकों के साथ परेशान हो जाएगा
    • झगड़े या बहस से बचें
    • अगर आप अपने लॉकर को साफ छोड़ने की योजना बनाते हैं तो कई चीजें नहीं लें।
    • यदि आपके पास स्कूल में एक दुश्मन है, तो जो भी हुआ उसके लिए माफी मांगें और आगे बढ़ें। यह एक नई शुरुआत है और, आखिरकार, आप एक अच्छे दोस्त बन सकते हैं

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • एक सूटकेस या प्लास्टिक बैग
    • वार्षिक (वैकल्पिक)
    • कैमरा या फोन (वैकल्पिक)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com