ekterya.com

हाई स्कूल के आखिरी साल में मस्ती कैसे करें

कड़ी मेहनत और पढ़ाई के 12 सालों के बाद, आपका स्कूल का अंतिम वर्ष आ गया है। आपके पास कई मजेदार घटनाएं होंगी जो इस साल एक यादगार बनाती हैं, लेकिन इस वर्ष भी अन्य पहलुओं में बहुत मुश्किल होगा।

चरणों

एक बेहतर छात्र चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
अपने सभी होमवर्क में अच्छे ग्रेड प्राप्त करने की कोशिश करें, भले ही यह आपका अंतिम वर्ष है, आप अभी भी स्कूल में हैं। पिछले साल की उत्तेजना पहले से ही आपके स्कूल के प्रदर्शन को प्रभावित कर सकती है। बहरहाल, यह समय आराम करने के लिए, क्योंकि वैसे भी अपने वरिष्ठ वर्ष की योग्यता आपका औसत का हिस्सा होगा और इस तरह के कम वाहन बीमा के रूप में कई लाभ प्रदान कर सकता है, बेहतर अवसरों में प्रवेश के लिए विश्वविद्यालय, बेहतर रोजगार के अवसर आदि। यह कम देखने के लिए आप आपराधिक गतिविधियों में शामिल या कॉलेज परीक्षण के लिए डालता है यदि आप वरिष्ठ वर्ष के दौरान उच्च ग्रेड पाने की संभावना है।
  • छवि शीर्षक स्कूल में एक अच्छा दिन है (किशोर लड़कियां) चरण 3
    2
    पिछले वर्षों में सभी आवश्यक पाठ्यक्रमों को लें - यदि आपको गणित या कला वापस पाठ्यक्रम लेना है, तो आपके पास मज़ेदार कक्षाएं लेने का समय नहीं है, जो आप अपने वरिष्ठ वर्ष को लेना चाहते हैं। स्कूल के अंतिम वर्ष, आप पाठ्यक्रम है कि आप की तरह लेना चाहिए और है कि अपने पहले साल में आँकड़े पाठ्यक्रम में पकड़ने के लिए नहीं है अपने काम पेशा पता लगाने के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। यदि आप गणित को पसंद करते हैं, तो एक उन्नत गणित पाठ्यक्रम या समान पाठ्यक्रम ले लो। यदि आप कंप्यूटर के बारे में भावुक हो, तो वेब डिज़ाइन, कंप्यूटर असेंबली या प्रोग्रामिंग में एक वर्ग लें। यदि आप शारीरिक शिक्षा पसंद करते हैं, तो उन्नत शारीरिक शिक्षा पाठ्यक्रम ले जाएं।
  • बीड लाइडीइक (टीन्स) चरण 14 शीर्षक वाली छवि
    3
    खेल, संगीत, नाटकों पर जाएं - यह आपका हाई स्कूल का अंतिम वर्ष है और इन गतिविधियों से स्नातक होने के कई सालों बाद आपको अच्छी यादें मिलेंगी। यदि आप एक बास्केटबॉल प्रशंसक हैं, तो सभी बास्केटबॉल खेल पर जाएं।
  • मिडिल स्कूल स्टेप 12 में नोट किया जा रहा है
    4
    सिर्फ एक समूह के साथ सामूहीकरण न करें - यह दीवारों को तोड़ने का समय है। आप हाई स्कूल के अपने अंतिम वर्ष में हैं और स्नातक होने के बाद आप फिर से अपने सभी सहपाठियों को नहीं देख सकते हैं, इसलिए यह अधिक से संबंधित है और सभी के लिए अच्छा होगा। आप अभी भी अपने दोस्तों के समूह को हमेशा के लिए रख सकते हैं लेकिन सिर्फ उनके साथ नहीं जाते हैं अजीब और बेचैन रहो, कोई भी आपकी उम्र पर दूसरों को क्या सोचता है।
  • छवि अच्छा संचार कौशल चरण 2 शीर्षक है
    5
    एक निशान छोड़ो - यदि आपके पास कुछ प्राथमिक लक्ष्य है, जिसे आपको हाई स्कूल में हासिल करना होगा, तो इसे प्राप्त करने का समय है। यदि आप कुछ महत्वपूर्ण हासिल करना चाहते हैं, तो कड़ी मेहनत करें और इसे करें। या फिर आप अपने स्कूल में अपने पिछले साल के स्मारकीय मजाक की योजना का जोखिम ले सकते हैं, लेकिन आप उस वजह से परेशानी में पड़ सकते हैं, वे आपको स्नातक से भी रोका जा सकता है।



  • हैंडल टीसिंग चरण 3 नामक छवि
    6
    अपने भविष्य के बारे में सोचो - क्रिसमस की छुट्टियों के दौरान, उन विश्वविद्यालयों पर जाएं, जो आपकी दिलचस्पी रखते हैं, व्यावसायिक परीक्षाएं लेते हैं, तय करते हैं कि स्कूल छोड़ने पर आप क्या करना चाहते हैं। आपके पास अभी तक अपने सपनों की नौकरी नहीं है - अपनी प्रतिभाओं और हितों के आधार पर पेशे के लिए अपना कैरियर चुनें और वहां से शुरू करें। आप सशस्त्र बलों में शामिल होने पर भी विचार कर सकते हैं। बेहतर परिणाम के लिए, आपके वरिष्ठ वर्ष की गर्मियों के लिए अपने भविष्य की योजना बनाई जानी बेहतर है, अप्रैल के लिए नहीं
  • शीर्षक वाला छवि चुनें अपना प्रोम ड्रेस चरण 9
    7
    अपने प्रोम डांस पर जाएं - अगर आपके पास कोई विशेष लड़की या लड़का है या आप किसी को पसंद करते हैं, तो उस व्यक्ति को प्रचार पार्टी में आमंत्रित करें। आप एक अच्छे दोस्त भी ले सकते हैं अपने पिछले स्कूल वर्ष की शुरुआत में अच्छे और मिलनसार देखने का प्रयास करें और नवंबर या दिसंबर में एक प्रेमी या प्रेमिका की तलाश करना शुरू करें, यदि आपके पास अभी तक एक स्थिर संबंध नहीं है आप अकेले रह सकते हैं, लेकिन यह इतना मजेदार नहीं हो सकता, जब तक कि आप उस व्यक्ति के प्रकार न हों जो एकल होने का आनंद उठाते हों पदोन्नति नृत्य अनिवार्य नहीं है, यदि आप नृत्य को ध्यान नहीं देते और आपको लगता है कि यह केवल आपको अधिक बल देगा, तो मत जाओ। स्कूल खत्म करने के कुछ साल बाद आप नृत्य में भाग ले सकते हैं, इसलिए चिंता न करें। अगर आप 2010 में नहीं जा सकते हैं, तो आप 2011 में वापस आ सकते हैं।
  • मिडिल स्कूल स्टेप 1 में नोट किया जा रहा है
    8

    Video: TGT PGT परीक्षा में सफल होने के लिए कैसे करें तैयारी......

    स्कूल के अपने आखिरी दिन में भाग लें - यदि आपका स्कूल स्कूल के आखिरी दिन के लिए कुछ विशेष आयोजन करता है, तो आपको भाग लेना चाहिए। हर किसी के अपने रास्ते लेते समय अपने दोस्तों के साथ आखिरी पलों को खर्च करना बहुत अच्छा होता है
  • एट बॉसी चरण 1 नामक छवि

    Video: Doraemon New Episodes आज हम एक प्लास्टिक मॉडल टापू बना रहे हैं

    9
    पीछे मत देखो- उच्च विद्यालय में बहुत अच्छी यादें हैं लेकिन आपको भविष्य और आने वाले सर्वोत्तम समय पर भी ध्यान देना चाहिए। आप अपने पिछले साल के बाद अपने स्कूल में फिर से आ सकते हैं, लेकिन समय पर वापस जाने की कोशिश न करें, वर्तमान में रहें और भविष्य पर ध्यान दें।
  • युक्तियाँ

    • अन्य ग्रेड के छात्रों के साथ दोस्त बनाएं, लेकिन नए दोस्तों के साथ भी मैत्रीपूर्ण न हों। जब आप 18 वर्ष के होते हैं, तो आप 14 वर्षीय आयु के साथ नहीं होनी चाहिए। आप कॉलेज के लगभग पूरा कर लेंगे या एक वयस्क जीवन जीने के समय इन छात्रों के स्कूल के अंतिम वर्ष में होंगे।
    • कुछ यादगार बनाने के लिए, एक बैंड या दोपहर के भोजन के दौरान एक वॉलीबॉल टीम शुरू करने की तरह की कोशिश करो, एक गीत, शुरू होता है (वरिष्ठ उच्च विद्यालय में छात्रों को आमतौर पर fads शुरू) स्कूल में पागल एक सनक लिखते हैं, कुछ करना आप कभी नहीं भूल जाएगा अपने दोस्तों के साथ, आदि
    • किसी भी समस्या या मुकदमों का कारण नहीं बनने की कोशिश करें या दूसरों के घोटाले में शामिल न करें क्योंकि आप अपना साल बर्बाद कर सकते हैं
    • यदि आप 18 वर्ष के हैं, तो चुनाव अवधि के दौरान प्रदर्शित होने वाले राजनीतिक उम्मीदवारों पर ध्यान दें, क्योंकि आपको पता होना चाहिए कि इस अवधि के दौरान कौन मतदान करेगा। सीनेटर, कांग्रेसी, महापौर या राष्ट्रपति के लिए वोट न दें, जो आपके दोस्तों के लिए मतदान करेंगे, आपके लिए सबसे अच्छा काम करने के लिए वोट दें।
    • संभवतः आपको अपने पिछले वर्ष के दौरान एक सामुदायिक सेवा प्रोजेक्ट करना चाहिए। आपको इसके लिए तैयार होना चाहिए।
    • यदि आप किसी विश्वविद्यालय या तकनीकी विद्यालय के संपर्क में हैं तो आप उन दोस्तों के साथ बाहर जा सकते हैं, जो कॉलेज शुरू करते हैं।

    Video: तुला राशि जानिए साल 2018 कैसा रहेगा,तुला राशि 2017-2018 || Libra 2017 to 2018 prediction in Hindi

    चेतावनी

    Video: 12वीं बोर्ड एग्जाम

    • सुनिश्चित करें कि आप दोपहर के भोजन के पैसे या किसी भी कारण या जुर्माना वापस नहीं लौटने या पुस्तकालय से पाठ्यपुस्तक खो चुके हैं या वे आपको अपना डिप्लोमा नहीं देंगे। यदि आप किसी स्कूल स्पोर्ट्स टीम से हैं, तो वर्दी या उपकरण वापस करना सुनिश्चित करें - अन्यथा, इसी दंड का भुगतान करें या आप अपना डिप्लोमा नहीं प्राप्त करेंगे
    • किसी भी परिवादात्मक मजाक में शामिल होने से बचने की कोशिश करें इससे आप स्कूल और अधिकारियों के साथ परेशान हो सकते हैं, जब तक कि आप इस तरह के चुटकुले बनाने में विशेषज्ञ नहीं हो। अगर आप कुछ मजाक बनाना चाहते हैं, तो यह एक निर्दोष मजाक बनें।
    • यदि आप अपने पिछले साल के स्कूल में कानून का उल्लंघन करते हैं, तो आप आमतौर पर 18 साल की उम्र में एक वयस्क के तौर पर निर्णय लेते हैं, इसलिए सावधान रहें आप अब एक बच्चा नहीं हैं, अपरिपक्व न हों।
    • ड्रग्स, अल्कोहल, सेक्स या कानून का उल्लंघन करने में शामिल न हों। वह निश्चित रूप से आपके स्कूल के आखिरी साल और स्नातक होने की संभावना को बर्बाद कर देगा। जब आप ड्राइव करते हैं, तब सावधान रहें क्योंकि आपके पास दुर्घटना हो सकती है। स्कूल का आखिरी दिन भी गिनता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com