ekterya.com

लंबे समय तक ब्रेक के बाद स्कूल में लौटने के लिए तैयार कैसे करें

क्या आपके पास एक लंबा सप्ताहांत या छुट्टी है? तो आपको इन चरणों का पालन करने की कोशिश करनी होगी, क्योंकि यदि आप नहीं करते हैं, तो आपको परेशानी हो सकती है। स्कूल शायद ही कभी कुछ आप आनंद लेते हैं, लेकिन तैयार होने से इसे आसान बना सकते हैं।

चरणों

एक विस्तारित तोड़ चरण 1 के बाद स्कूल में लौटने के लिए तैयार शीर्षक छवि
1
स्कूल के आखिरी दिन, आपकी छुट्टी की शुरुआत से पहले, इस ब्रेक के लिए आपके समय के साथ एक एजेंडा बनाएं अपने परिवार, दोस्तों, यात्रा के साथ समय व्यतीत करें, और मज़े करें, लेकिन अपने होमवर्क का अध्ययन करने के लिए भी जगह बनाएं
  • विस्तारित तोड़ चरण 2 के बाद स्कूल में लौटने के लिए तैयार की गई छवि

    Video: The Haunting of Hill House by Shirley Jackson - Full Audiobook (with captions)

    2
    सुनिश्चित करें कि आप सभी अवकाश के लिए छोड़ दिए गए सभी होमवर्क को पूरा करते हैं उचित रूप से आपके होमवर्क की मात्रा का ध्यान रखें, और आखिरी मिनट के लिए इसे मत छोड़ें। आखिरी चीज जिसे आप चाहते हैं कि यह काम आपके नियमित कार्य के अलावा किया जाता है, इसलिए समय पर ऐसा करें इसमें पढ़ना भी शामिल है यदि आप अपनी छुट्टियों से पहले अपनी पुस्तकें पढ़ते हैं, तो अपनी मेमोरी को ताज़ा करने के लिए एक सारांश पढ़ें
  • Video: TERREMOTOS, erupciones volcánicas, HURACANES son Inevitables LOS CAMBIOS dimensionales ya empezaron




    एक विस्तारित ब्रेक के बाद स्कूल में लौटने के लिए तैयार शीर्षक चित्र 3
    3
    अपनी छुट्टियों के दौरान, हर दिन अपने कामों में थोड़ा सा करें, ताकि आप अभ्यास खो न सकें, और इसके अतिरिक्त आप यह महसूस कर रहे होंगे कि यह ज्यादा नहीं था।
  • एक विस्तारित तोड़ चरण 4 के बाद स्कूल में लौटने के लिए तैयार शीर्षक छवि
    4

    Video: ICE CREAM CHALLENGE | WE LOVE UNICORNS | We Are The Davises

    यदि आवश्यक हो, तो अपनी नींद शेड्यूल समायोजित करें कक्षा में लौटने से पहले दो दिन या सप्ताह शुरू करें आप पहले दिन कक्षाओं में सोते रहना नहीं चाहते (आप अपने नए शिक्षक को खराब इंप्रेशन देंगे)। जितनी जल्दी हो सके, जब भी आप जा सकते हैं, सोते समय जाने की कोशिश करें, और जब आप नहीं कर सकते, तो दिन के दौरान नल लें और अगले दिन पहले सोएं।
  • एक विस्तारित ब्रेक के बाद स्कूल में लौटने के लिए तैयार शीर्षक छवि 5

    Video: FULL SAVAGE STREET RACING
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

  • © 2021 ekterya.com