ekterya.com

आपकी पहली निरोध में अच्छा महसूस करने के लिए

वे तुम्हें पहले कभी नहीं रोक दिया है, वे हैं? हालांकि, आप केवल एक असाइनमेंट पर अधिकतम अंक प्राप्त करने के लिए झूठ बोलते हैं जो आपने कभी नहीं किया और आपके शिक्षक ने आपको खोजा। ओह, यह भयानक है! हालांकि, आज यह ऐसा नहीं होगा।

चरणों

आपकी पहली हिरासत में ठीक रहें छवि 1 चरण
1
निरोध स्वीकार करें आपके शिक्षक ने सिर्फ आपसे बात की और आप रो रहे हैं यह बुरा है ... खासकर यदि दिन शुरू होता है, क्योंकि आपके पास सबसे खराब दिन होगा जो आपने कभी किया था। आपको अपनी आँखों को सांस लेने और सूखना होगा। यह समय आपके लिए है पूछें कि क्या आप बाथरूम में जा सकते हैं यदि आपको कुछ मिनटों की ज़रूरत है
  • आपकी पहली निरोधक चरण 2 में ठीक रहें
    2
    यदि कोई मित्र या परिचित या एक दुश्मन भी आपसे पूछता है कि आपने क्या किया है, तो उन्हें मत बताएं। हर किसी को पता ही नहीं है कि बस क्या हुआ। यह आपकी जानकारी है और यह आपके लिए है, और दूसरों को पता नहीं है।
  • Video: सेक्स के बाद क्या करें और क्या नहीं करें: After $ax Kya Karna Chahiye | Ayurvedic Gharelu Nuskhe

    आपकी पहली हिरासत में ठीक रहें चित्र 3
    3

    Video: किसी से पहली बार सेक्स करने से पहले ये 10 बातें जरूर ध्यान रखें | Tips For 1st Time $ex !!!

    शिक्षक से बात करने की कोशिश करो बहाने मत बनो और कहने की कोशिश न करें कि तुम नहीं, क्योंकि मुझे लगता है कि आप झूठ बोल रहे हैं। बस क्या हुआ समझाएं और उसे बताएं कि आप खेद है। उसे पता चले, भले ही वह वास्तव में ऐसा न हो, आप समझते हैं कि आपको परेशानी क्यों है। उसे बताओ, और अपने शब्द के लिए सच है, कि आप इसे फिर से होने से रोकेंगे
  • आपकी पहली हिरासत में ठीक रहें चित्र 4

    Video: PRISUM92

    4
    जब आप घर जाते हैं, खासकर यदि आपका शिक्षक आपके माता-पिता से संपर्क करता है, तो वे ... परेशान हो सकते हैं, कम से कम कह सकते हैं। उन्हें पूछकर शुरू करें कि उन्हें कितने गिरफ्तारियां थीं। बताओ कि आइंस्टीन भी हर दिन परेशान हो गया आप पहले अच्छे छात्र नहीं हैं जो मुसीबत में पड़ जाते हैं और आप आखिरी नहीं होंगे



  • आपकी पहली हिरासत में ठीक रहें इमेज का शीर्षक चरण 5
    5
    यदि वे आपको लगातार बाधित करते हैं, तो सम्मान से कुछ कहें "कृपया, मुझे बताएं कि क्या हुआ, मैं समझता हूं कि मैंने गलती की है। क्या आप मुझे चीजों की व्याख्या कर सकते हैं? "
  • आपकी पहली हिरासत में ठीक रहें छवि शीर्षक 6
    6
    जब आप समझाएंगे, रो मत! एक बड़े लड़के या लड़की के रूप में अपनी आवाज के साथ बोलो या, अन्यथा, वे सोचेंगे कि आप समझाने के लिए तैयार नहीं हैं। पूरी कहानी बताओ, यहां तक ​​कि आपकी गलतियों को भी। कहो कि आपने शिक्षक को क्या बताया, कि आप समझते हैं कि आपने गलती की और वचन दिया है कि आप उसे फिर से होने से रोकेंगे।
  • आपकी पहली हिरासत में ठीक रहें चित्र 7
    7
    गिरफ्तारी से पहले, आपको यह निर्धारित करना होगा कि आप वहां क्या करेंगे। अपने स्कूल के आधार पर, आप अलग अलग चीजें कर सकते हैं यदि आप आकर्षित कर सकते हैं, उत्कृष्ट! देखो, आप उस दिन के मूड के आधार पर कुछ ऐसा कर सकते हैं जो हल्का मजेदार हो। एक टिप आपके उस दिन के लिए जो कुछ भी कार्य करता है उसे करना होगा और अपनी पाठ्यपुस्तकें होंगी। इस तरह आप अपने दोस्तों के साथ लटका और आराम कर सकते हैं, जब आपका निरोध पास हो गया। किताबें भी लें - कम से कम दो यदि आप अपना काम पूरा करते हैं और आकर्षित नहीं कर सकते, तो आप एक अच्छी किताब पढ़ना चाहते हैं।
  • आपकी पहली हिरासत में ठीक रहें छवि 8
    8
    जब आप अपने नजरबंदी में हों, तब सम्मान रखें! यदि आप नहीं हैं, तो फिर से रोका जाने का एक अच्छा कारण होगा और आप छोड़ने में सक्षम नहीं होंगे।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप किसी को कहते हैं, "मैं अपनी गलतियों को समझता हूं और मैं वादा करता हूँ कि मैं इसे फिर से नहीं होने दूँगा", अपने शब्द के साथ सच रहें! अपने आत्मविश्वास को खो न दें, क्योंकि आपने उसे पहले नाराज कर दिया है!
    • प्रक्रिया के दौरान सम्मानपूर्ण रहें यदि आप नहीं हैं, तो आपको परेशानी हो सकती है।
    • इस घटना में शामिल किसी से माफी मांगने वाला एक पत्र लिखें, जिसने आपकी गिरफ्तारी का नेतृत्व किया। वास्तव में, वे इसकी सराहना करते हैं और आप यह दिखाएंगे कि आप इस तथ्य के प्रति वफादार हैं कि आपको इसे फिर से होने देना नहीं चाहिए
    • यदि कोई वयस्क आपको कुछ करने के लिए कहता है, तो उसका पालन करें अगर आप जो कुछ हुआ है उसे स्पष्ट नहीं करना चाहते हैं, बाद में फिर से प्रयास करें हालांकि, यह नम्रता से करो!
    • याद रखें कि निरोध वास्तव में बड़ी समस्या नहीं है उन सभी बच्चों के बारे में सोचें जो आप जानते हैं कि निलंबित कर दिया गया है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com