ekterya.com

शिक्षकों को अपनी निरोध लेने के लिए राजी कैसे करें

क्या आपको कभी स्कूल में परेशानी हो गई है और सोचा कि आपके माता-पिता बहुत खुश नहीं होंगे? खैर, यहां हम आपको बताते हैं कि आपको शिक्षकों को सज़ा देने के लिए निंदा करने के लिए भेजा जा रहा से बचने के तरीके से कैसे बचें?

चरणों

टेट आपका रास्ता आउटेंट ऑफ़ डिटेक्शन चरण 1
1
प्रसिद्ध पंक्ति कहने की कोशिश करो, "क्या आप सचमुच मेरे साथ स्कूल में अधिक समय व्यतीत करना चाहते हैं?"किसी भी शिक्षक जल्दी विषय छोड़ देंगे आप यह भी कह सकते हैं कि "यह फिर कभी नहीं होगा," या "मुझे माफ़ करना, यह मेरा इरादा नहीं था।"
  • टेट आपका रास्ता आउटेंट ऑफ़ डिटेक्शन चरण 2
    2
    किसी और को दोष दें इसके बारे में अस्पष्ट रहें, लेकिन अपराधी बनने के लिए पर्याप्त नहीं है। किसी को स्पष्ट रूप से दोष दें, जैसा कि हमेशा परेशानी में पड़ता है, आपकी कक्षा का नंबर 1 नहीं।
  • टेट आपका रास्ता अवरोधन चरण 3
    3
    यदि आपके विद्यालय में एक नया शिक्षक / छात्र है, तो उन्हें दोष देने का प्रयास करें। नए लोगों के लिए खो जाने के लिए यह बहुत आसान है, और उम्मीद है कि आपका शिक्षक समझ जाएगा यदि आप उन्हें बताते हैं कि आप सिर्फ मदद करने का प्रयास कर रहे थे।
  • छवि शीर्षक शीर्षक वाला टॉक आपका रास्ता निकालना चरण 4
    4
    रोता है। आँसू सज़ा नहीं ले सकते, लेकिन वे इसे कम कर देंगे
  • टेट आपका रास्ता अवरोधन चरण 5
    5

    Video: योनि में लिंग कैसे डाले जिससे सम्भोग का समय बढ़ जाये Desi Doctor

    इसे आपके लिए शर्मिंदा करने का प्रयास करें अगर शिक्षक आपको पूछता है कि आपने बाथरूम में इतना समय क्यों बिताया है, तो कहें कि आपको दस्त होता है। यहां तक ​​कि अगर वह विफल हो जाता है और आप पर विश्वास नहीं करता है, तो उन्हें यह कहकर समझा दें कि "मैं इतनी शर्मनाक चीज़ के बारे में क्यों झूठ बोलूँगा?"
  • छवि शीर्षक शीर्षक वाला टॉक आपका रास्ता निकालना चरण 6
    6
    कहो कि कक्षा के बाद आप अपने शिक्षक से बात करेंगे। यह आपको एक बहाना के बारे में सोचने के लिए समय देता है लेकिन यह कहने में इतना शर्मनाक नहीं होगा कि बहाना यह आपके शिक्षक को भी अनुकूल प्रभाव देगा, ताकि आप वास्तव में समस्या को हल करना चाहें। ऐसा कुछ है जो लगभग हमेशा काम करता है परिपक्व हो जाओ
  • Video: Dinoshark (2011) - Official Trailer

    टेट आपका रास्ता आउटेंट ऑफ़ डिटेक्शन चरण 7
    7
    अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता का प्रयास करें या उस तथ्य के बारे में एक नियम बनाएं यह आपके विरुद्ध काम कर सकता है, इसलिए इसे अंतिम विकल्प के रूप में उपयोग करें कहो कि आपको चुप रहने का अधिकार है, लेकिन अगर आप बहादुर हैं और कुछ भी करने की कोशिश करने के लिए तैयार हैं
  • टेट आपका रास्ता अवरोधन चरण 8



    8
    अपने शिक्षक को आपके कहने से बुरा लगने की कोशिश करें कि आपका पालतू मर गया यह बेहतर काम करता है यदि आप कहते हैं कि आप अपने नुकसान की वजह से बाथरूम में रो रहे थे, और यह बहुत अधिक काम करता है अगर ऐसा लगता है कि आप रो रहे थे।
  • छवि शीर्षक से शीर्षक टॉक आपका रास्ता निकालना चरण 9
    9
    क्या आपके शिक्षक का सबूत है, निस्संदेह उचित है, आपने कुछ किया है? सबूत के लिए पूछें कि आपने यह किया है, और आश्वस्त हैं, आप एक परीक्षा के रूप में अपनी अभिव्यक्ति देख सकते हैं।
  • छवि शीर्षक से शीर्षक टॉक आपका रास्ता निकालना चरण 10
    10

    Video: The Great Gildersleeve: Gildy Turns Off the Water / Leila Engaged / Leila's Wedding Invitation

    अपने माता-पिता से एक नोट प्राप्त करने का प्रयास करें कि आप क्यों योग्य नहीं हैं / आपको दंडित किया जा सकता है। यदि आपके माता-पिता समझ में आते हैं, तो वे उस के साथ आपकी मदद कर सकते हैं यदि आपके माता-पिता स्कूल को नोट नहीं भेज सकते हैं, तो देखें कि क्या वे शिक्षक से बात कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक शीर्षक वाला टॉक आपका रास्ता निकालना चरण 11
    11
    यदि आप प्रिंसिपल और / या सहायक निर्देशक के साथ अच्छे शब्दों में हैं, तो उससे बात करें अगर प्रिंसिपल / सहायक जानता है कि आपके पास अच्छी प्रतिष्ठा है, तो यह सजा निकाल सकती है, खासकर अगर शिक्षक को आपको सज़ा देने का कोई अच्छा कारण नहीं है।
  • छवि का शीर्षक शीर्षक से अपना रास्ता निकालना चरण 12
    12
    यदि आप अपने प्रथम श्रेणी के लिए देर हो गई थी और इसके लिए दंड देना चाहते हैं, तो निम्नलिखित बहाना करें: "मेरी अलार्म मेरे iPod मैं अपने स्टीरियो पर है कि संगीत के साथ बंद हो जाता है," आधुनिक तकनीक से जुड़े शब्दों का उपयोग करके कुछ शिक्षकों, जो अच्छा है अगर आप से पूछना वे समझाने जो आपको एक में डाल सकते हैं के लिए एक छोटे से भ्रामक हो सकते हैं अधिक अनुकूल स्थिति, "और आज सुबह, आइपॉड कनेक्ट नहीं किया गया था ताकि संगीत ध्वनि नहीं था। मैं देर से उठ गया और मेरे पास जल्दी से यहां आने का समय नहीं था। "
  • चित्र शीर्षक से अपना रास्ता रोकें चरण 13
    13
    कुछ शिक्षकों ने आपको घबराहट करने और झूठ का पता लगाने के लिए आँखों में सीधे दिखाई देगा। उन्हें ऐसा करने दो न दें शांत रहें और मुस्कुराएं, आंखों में सीधे घूंघट करें और भयभीत न हों।
  • छवि शीर्षक शीर्षक टॉक आपका रास्ता बाहर से बचाव चरण 14
    14
    अच्छा हो कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप क्या करते हैं, "हां, मिस" और "माफ करें" बोलें और बाधा न दें। सुनें कि वे क्या कहते हैं और दिखाते हैं कि आप परवाह है। अच्छा रहें और उसे पता दो कि यह फिर कभी नहीं होगा
  • युक्तियाँ

    • आपके शिक्षक की दृष्टि से पेशेवरों और विचारों को अपने से ज्यादा देने की कोशिश करना बेहतर है
    • सब कुछ विफल हो, तो आप उस समय कह नहीं रखने के लिए और एक तारीख है, जिसमें अपने शिक्षक छोड़ देना करने में असमर्थ है करने के लिए परिवर्तन करने के लिए कोशिश करता है सकते हैं।
    • अगर आपके माता-पिता नाराज हो जाते हैं, तो कहें कि यह आपकी गलती नहीं थी।
    • बोलने से पहले सोचो, खासकर अगर आप नाराज हैं

    चेतावनी

    • यह आपकी सजा को ठीक करने की उम्मीद मत करो यदि आप इसे पढ़ रहे हैं और स्कूल के नियमों के विरुद्ध कुछ किया है, तो आपको अपनी सजा स्वीकार करनी होगी।
    • इनमें से कुछ टिप्स आपको अधिक परेशानी में ले सकते हैं, लेकिन सभी नहीं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com