ekterya.com

एक सुपर सेक्सी लड़का दृश्य कैसे बनें

क्या आपने कभी उन लोगों के बारे में सोचा है जो किसी भी लड़की को जीतने में सक्षम हैं? क्या आपने कभी ईर्ष्या के साथ उबला हुआ है कि उन लोगों को हो सकता है आपके पैरों पर कोई लड़की? हैरानी की बात है, लड़कों के लिए यह आसान होना आसान है, और कोई मजाक नहीं है। लड़कियां ही एकमात्र हैं, जिन्हें आकर्षक लगने के लिए एक कठिन काम करना चाहिए। बस इस मूल गाइड का पालन करें और एक लड़का बनें

अत्यंत अनूठा दृश्य

चरणों

एक सुपर सेक्सी सीन बॉय चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
एक अच्छी स्वच्छता रखें यह एक कर्तव्य है लेकिन इसके लायक नहीं है आपको रोजाना स्नान या कम से कम सिर्फ एक दिन छोड़ना है आपको अपने बालों को साफ और रूसी से मुक्त रखना चाहिए। अपने हाथ धोएं और सुनिश्चित करें कि आपके नाखून साफ ​​हैं अच्छी स्वच्छता रखने के लिए "लड़कियों" नहीं है या क्या आपको लगता है कि यदि आप दुर्गन्ध दूर करना बंद कर देते हैं तो आप बहुत मर्दाना आदमी होंगे? फिर से सोचो लड़कियों को लड़कों द्वारा मारा जाता है जो स्वच्छ होते हैं
  • एक सुपर सेक्सी सीन बॉय कदम 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    माइस्पेस पर एक खाता है यह भी आवश्यक है यदि आपके पास कोई खाता नहीं है, तो एक बनाएं एक मूल यूआरएल रखें, यह केवल संख्याओं के साथ बनाया जा सकता है फिर, बच्चे फोटो या आप की तस्वीरें अपने पिता के साथ शिकार के लिए जा रहा तरह platitudes के साथ अपनी साइट को लोड लो प्रोफ़ाइल रखने के लिए और काला या सफेद एक onesie पृष्ठभूमि अपने पृष्ठ के लिए यह देने के लिए और में "मेरे बारे में एक छोटा सा पैराग्राफ लिखने "जिसमें आप सबसे ज़्यादा आकर्षक तरीके से अपने जीवन का वर्णन करते हैं। लड़कों की विशेषताओं में से एक दृश्य को माइस्पेस पर कई दोस्त हैं इसलिए वह केवल सेक्सी लोगों को जोड़ता है और दृश्य।
  • एक सुपर सेक्सी सीन बॉय कदम 3 शीर्षक छवि
    3
    इसे असली बनाओ सुंदर और अनुवांशिक लड़कियों, अहंकारपूर्ण व्यवहारों की, एक लड़के की उपस्थिति पर ध्यान दें दृश्य। और यही लड़कियों के लिए जाता है वे अद्भुत दिखते हैं और आशा करते हैं कि हर कोई उस पर सहमत हो और वे हर पल में उसे याद दिलाएं। हमेशा अच्छा दिखना आसान नहीं है किसी भी तरह, लड़कों दृश्य में समलैंगिक प्रवृत्तियां होती हैं, क्योंकि वे दर्पण के सामने बहुत समय बिताने के लिए लड़कियों की तरह अपने बाल समायोजित करते हैं। बस सुनिश्चित करें कि आप जानते हैं कि आप कहां खड़े हैं और लड़कियों को यह पसंद आएगा, लेकिन ऐसा कभी नहीं करें जैसा उनके मुकाबले अधिक सुंदर लग रहा है।
  • एक सुपर सेक्सी सीन बॉय कदम 4 शीर्षक छवि
    4
    "उपस्थिति" यदि आप "लड़का" लिखते हैं दृश्य "Photobucket में, अपनी बहनों के श्रृंगार का उपयोग कर चेहरे पर बालों के साथ हारे का एक बहुत दिखाई देगा। आप को पता है कि चीजों को इस्तेमाल कर रहे हैं और क्या बातें नहीं तो तुम बहुत अच्छी तरह से देख सकते हैं कर रहे हैं। कृपया कृपया मेकअप का उपयोग न करें यह बहुत अधिक है भावनाएं और हो भावनाएं नहीं हैं कुछ भी नहीं दृश्य, यह नहीं बताते कि लड़कों को श्रृंगार के साथ एक गड़बड़ दिखाई देती है और लड़कियों को आंखों के किनारे के साथ अपने कौशल की सूचना नहीं होगी। छेदना आकर्षक लगती हैं: साँप के रूप में, विभाजन पर, उस तिल की स्थिति में जो मर्लिन मुनरो था, जहां कहीं भी। टैटू भी आकर्षक हैं लेकिन याद रखें कि वे स्थायी हैं और हमेशा आपकी त्वचा पर होंगे। कोई मूर्ख ड्रेगन या आदिवासियों चेहरा, लड़कों की तरह लड़कियां जो अच्छे आकार में हैं यदि आप थोड़ी अधिक वजन वाले हैं, तो आपको सीधे जिम में जाना चाहिए और उन सभी अतिरिक्त किलों को तंग जीन्स पहनना शुरू करना चाहिए।
  • एक सुपर सेक्सी सीन बॉय कदम 5 कदम शीर्षक छवि
    5
    अपने बालों का ख्याल रखना एक बाल होने के नाते दृश्य, आपके आश्चर्य करने के लिए, प्राप्त करने में काफी आसान है। यह उन सभी कामों को ध्यान में रखते हुए अनुचित है जो लड़कियों को करते हैं। आपके बाल कब तक हैं? आपको इसे अपनी ठोड़ी की ऊंचाई पर ले जाना चाहिए ताकि यह ऐसा हो सके। यद्यपि आप इसे खुद काट सकते हैं, ब्यूटी सैलून में जाना सबसे अच्छा है आप अपने सिर पर खड़ी परतों में लहराए गए किनारे वाले लंबे बाल चाहते हैं आपके बाल बेहतर दिखते हैं, आप जितना आकर्षक लगेगा और अवधि अनुभव के आधार पर, एक सुंदर कामुक बाल वाले लोग लड़कियों को पागल बनाते हैं। अब, एक हेयर सरेंडर खरीदने के लिए आपको दैनिक उपयोग करना चाहिए सुनिश्चित करें कि आपके बाल स्वच्छ और तेल से मुक्त हैं, और इसे चिकना जब तक यह पूरी तरह से लंगड़ा है। सुनिश्चित करें कि आप कुछ उत्पादों के हानिकारक गुणों से और सीधे की गर्मी से अपने बालों की रक्षा करते हैं। आप सीधे अपने बालों को रख सकते हैं, या कुछ जेल या लाह को थोड़ा गड़बड़ कर रख सकते हैं और अपने चेहरे पर बाल गिरने के साथ बहुत कामुक लग सकते हैं।
  • एक सुपर सेक्सी सीन ब्वॉय नामक छवि का शीर्षक चरण 6
    6
    संगीत से शुरू करें आजकल, सभी जानते हैं कि लड़कों दृश्य वे क्या चाहते हैं सुनने के लिए सबसे उनके द्वारा पसंद किए जाने वाले शैलियों में से एक है screamo। के बैंड के गायक चिल्लाओ आमतौर पर एक अद्भुत बाल और शैली के लिए एक अच्छा रोल मॉडल है दृश्य। उदाहरण के लिए, ओली साइकेस, लीड गायक ऑफ़ ब्रिंग मी द होरायजन वह बेहद आकर्षक है, उसके बाल, उसके टैटू और उनकी piercings, अपने सुंदर ब्रिटिश उच्चारण का उल्लेख नहीं करने के लिए कुछ बुनियादी और आवश्यक बैंड में से हैं:! द डेविल वियर्स प्रादा, मेरे एक चरवाहा, हमला हमला के लिए क्षितिज, Iwrestledabearonce, नौकरी ले आओ, Chiodos, Underoath, नृत्य गेविन नृत्य, कैरोलिना साँस, मैं आग, एक Skylit पर मेरे मित्र सेट ड्राइव, रिमेम्बर अ डे को अगस्त बर्न्स लाल, हाथ मिलाने और Highfives, स्काई खाती हवाई जहाज, ड्रॉप डेड गौर्जियस, Alesana, और सूची पर चला जाता है! आप इन बैंडों में से सबसे अधिक पसंद है और अपने आइपॉड पर अपने गीतों है, तो आप संगीत के स्वाद के लिए सही रास्ते पर हैं दृश्य।



  • एक सुपर सेक्सी सीन बॉय कदम 7 शीर्षक वाली छवि चरण 7

    Video: राजकोट में मिले कमाल के स्कूली बच्चे l Rajkot l Gujarat Elections 2017

    7
    पोशाक के लिए लड़कों को यह कपड़ों की दुकानों में आसान भी लगता है। जब भी आप एक परिपक्व और आसान रवैया बनाए रखना है, और क्या आकर्षक है और नहीं क्या याद है, आप अपने शहर के व्यापारिक केन्द्र में या स्टोर शहरी Outfitters (शहरी परिधान स्टोर की श्रृंखला) में की गई खरीद में समस्या नहीं होगी। स्त्री के पक्ष को स्वीकार करना अच्छा है जो हर एक है, लेकिन स्त्री या गुलाबी कपड़े खरीदने से बचें।
  • अपने खुद के तंग जींस प्राप्त करें और कुछ भी नहीं वे असहज हैं? इसे करने के लिए इस्तेमाल हो जाओ!
    एक सुपर सेक्सी सीन ब्वॉय शीर्षक वाली छवि चरण 7 बुलेट 1
  • जूते के लिए अपनी शैली के साथ जाने के लिए, आपके पास मूल वैन के जूते होंगे, कुछ भी बहुत ही असाधारण नहीं है जब यह जूते की बात आती है तो खूबसूरत होने की कोशिश करें मोकासिन या दुर्लभ सैंडल पहनें कोई सफेद स्नीकर्स नहीं कन्वर्ज़ अच्छा लग रहा है परन्तु एक लड़के के सामान्य चरित्र से थोड़ा बाहर निकलता है दृश्य।
    एक सुपर सेक्सी सीन ब्वॉय शीर्षक वाली छवि चरण 7 बुलेट 2
  • उपरोक्त उल्लेखित बैंड से शर्ट की एक अच्छी रकम प्राप्त करें सिर्फ एक शर्ट खरीदो क्योंकि डिज़ाइन बहुत अच्छा लगता है। बैंड से मिलो और उन्हें प्रतिनिधित्व करते हैं।
    एक सुपर सेक्सी सीन ब्वॉय शीर्षक वाली छवि चरण 7 बुलेट 3
  • उपसाधन के लिए, प्रत्येक लड़के में कम से कम दो रूमाल और दो जोड़ी धूप का चश्मा होना चाहिए। उन्हें अपनी गर्दन के आसपास पहनें, अपनी जेब में, अपने सिर के आसपास, कहीं भी लड़कों को ऊन टोपी की एक जोड़ी भी होनी चाहिए और स्टड बेल्ट को नहीं भूलना चाहिए!
    एक सुपर सेक्सी सीन ब्वॉय शीर्षक वाली छवि चरण 7 बुलेट 4
  • स्वेटर आकर्षक लगते हैं यदि वे आपके दादाजी का प्रयोग करेंगे, तो उन्हें खरीद लेंगे। पुराने, बदसूरत स्कार्फ और दादा लेंस भी आकर्षक हैं
    एक सुपर सेक्सी सीन ब्वॉय शीर्षक वाली छवि चरण 7 बुलेट 5
  • पसीना बैंड को छोड़कर आप अपने सिर के आसपास एक बैंड का भी उपयोग कर सकते हैं या मोती या भांग से बने कुछ कंगन, जो बहुत खूबसूरत दिखते हैं गर्म विषय भंडार की गॉथिक शैली से दूर
    एक सुपर सेक्सी सीन ब्वॉय शीर्षक वाली छवि चरण 7 बुलेट 6
  • वी-गर्दन के कपड़े हमेशा बहुत अच्छे लगते हैं! अमेरिकी परिधान या किसी अन्य जगह में कुछ रंगीन शर्ट प्राप्त करें जहां आप उन्हें कम कीमत पर प्राप्त कर सकते हैं। अमेरिकी परिधान में आपको अच्छी गुणवत्ता वाली सफ़ेद शर्ट भी मिलेगी।
    एक सुपर सेक्सी सीन ब्वॉय शीर्षक वाली छवि चरण 7 बुलेट 7
  • एक सुपर सेक्सी सीन बॉय चरण 8 के शीर्षक वाली छवि
    8

    Video: लड़की ने बनाए घोड़े से संबंध और फिर जो हुआ...

    दृश्य दर्ज करें! Frecuenta कॉन्सर्ट, अपने दोस्तों के साथ बाहर जाना, अन्य लोगों से मिलना दृश्य। जैसे ही आप उसी शैली के मित्र होने के लिए हमेशा अच्छे होते हैं सुनिश्चित करें कि आपके पास एक दोस्त है दृश्य आकर्षक है लड़कियों को उन्हें एक साथ देखने के लिए प्रभावित किया जाएगा। यदि आप गिटार खेलने के बारे में नहीं जानते हैं, तो आप अब सीखना बेहतर लगेगा। लड़कों दृश्य हमेशा अपने बैंड के अंतिम प्रदर्शन या कम से कम के बारे में दावा करते हैं, अगले कितने इंतजार कर रहे हैं यह उम्मीद है, तो आपके बैंड बदबू आ रही है
  • एक सुपर सेक्सी सीन बॉय चरण 9 के शीर्षक वाली छवि
    9
    इसे मत भूलना एक रहो दृश्य सिर्फ एक फैशन का अनुसरण करना है, एक प्रवृत्ति - आपको इसे बहुत गंभीरता से नहीं लेना है युवा लोगों के रूप में आप मजे करेंगे अपने आप को याद रखें, और जीवन का आनंद लें!
  • युक्तियाँ

    • अगर आप बहुत सुंदर नहीं हैं तो चिंता न करें आपको आकर्षक चेहरे की विशेषताएं आकर्षक होने की ज़रूरत नहीं है सिर्फ एक मुँहासे cleanser के साथ दैनिक अपना चेहरा धो, स्वस्थ खाना, पीने के पानी और स्नान ये दायित्व हैं
    • यहां कुछ दुकानों की एक सूची दी गई है जिसमें स्टाइल कपड़े शामिल हैं दृश्य: शहरी आउटफिटर्स, अमेरिकन परिधान, पीएसी सन, ज़ुमिज़, बेबीकैक्स, ड्रॉप डेड, ग्लैमर मारता है, और कोई थ्रिफ्ट स्टोर या पुरानी!
    • ज्यादातर लोग दृश्य होना चाहिए एसएक्सई ("सीधा किनारा"), जो एक जीवन शैली है जो पीने, धूम्रपान करने, आकस्मिक यौन संबंध रखने और नशीली दवाओं का उपयोग नहीं करने का वादा करता है। इस जीवनशैली को अपनाना न करें क्या आप अपना जीवन बर्बाद करने जा रहे हैं?
    • शाकाहारी या शाकाहारी बनने पर विचार करें यह काफी स्वस्थ और "इन दिनों" जैविक और प्राकृतिक होने के लिए है यह अजीब बात है कि ये चीजें कैसे काम करती हैं ...
    • लड़कियों की तरह, जब एक चापलूसी और पवित्र तरीके से, आप माइस्पेस पर टिप्पणी करते हैं यह आपके अहंभाव को बहुत बढ़ाता है, खासकर अगर यह एक आकर्षक आदमी है जो संदेश छोड़ता है।
    • एक मौजूदा प्रवृत्ति मॉल में जाकर उन ट्रॉकर टोट्स को खरीदने और सामने वाले कवर के तहत कुछ हास्यास्पद और अपवित्र लिखना है। यह एक बेवकूफ बनना चाहती है और मन बिल्कुल नहीं।

    Video: लड़का लड़की कांड | ये वीडियो हो रहा है वायरल |

    चेतावनी

    • बेवकूफ मत बनो सुंदर होने के नाते एक तारीफ है सिर्फ इसलिए कि आप आकर्षक हैं और लड़कियों की इच्छा है कि आप का मतलब यह नहीं है कि आपको निर्दयी होना चाहिए या लोगों को तिरस्कार करना चाहिए। दिल को खुले रखें
    • ऐसे कपड़े न खरीदें जो बहुत छोटा या बहुत तंग हैं आप बेवकूफ़ दिखेंगे, नहीं दृश्य।
    • अपने कंप्यूटर पर अत्यधिक वीडियो गेम खेलने की तरह महसूस न करें। बाहर जाओ और अपने जीवन जीने!
    • शैलियों को एकजुट नहीं करें भावनाएं और दृश्य। लड़कों दृश्य और लड़कियों दृश्य बहुत संबंधित हैं लड़कों भावनाएं और लड़कियों भावनाएं उनके बीच बहुत अलग हैं
    • जब आप अपने माइस्पेस खाते में फोटो पोस्ट करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि वहां अस्सी तस्वीरें नहीं हैं, जहां आप एक ही आसन रखेंगे। यह काफी अप्रिय है जब लोग मानते हैं कि यह वास्तव में आप के बारे में है। आपके मायस्पेस खाते या अन्य प्रोफाइल पर (पेशेवर फ़ोटोग्राफ़र या किसी मित्र द्वारा ली गई) पर अच्छी तस्वीरों की थोड़ी मात्रा में बेहतर होना बेहतर है। आप तस्वीरों में ज्यादा मुस्कुराते नहीं हैं या आप बेवकूफ की तरह दिखेंगे
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com