ekterya.com

कैसे चुनें और कॉलोनी का उपयोग करें

एक अच्छा इत्र आपको लोगों को नोटिस कर देगा एक बुरा इत्र एक ही करना होगा आपको यह सोचना चाहिए कि मुझे एक उपनिवेश का उपयोग क्यों करना चाहिए? दरअसल, कोई भी नहीं होना चाहता है "वह विषय" कि जब आप किसी स्थान पर जाते हैं तो आपको हमेशा पता होता है मेरा विश्वास करो, यह इत्र का उपयोग करने का उद्देश्य नहीं है! ड्रेसिंग या बुरी तरह से तलाशी के लिए कोई बहाना नहीं है। यह गाइड आपको इस अंतिम पहलू में मदद करेगा। इत्र के साथ क्या होता है कि यदि आप पहले ही एक खरीदा है, तो आप खुद के लिए पर्याप्त देखभाल करते हैं कि आप दूसरों के सामने खड़े रहना चाहते हैं, लेकिन आप को यह नहीं पता है कि आपको कौन खरीदना चाहिए। परिणामस्वरूप आप किसी अन्य व्यक्ति की तरह महक को खत्म कर देते हैं जिसे इत्र का कोई पता नहीं है - जैसे एक कोलोन (क्या यह परिचित है?)। यह आपकी गलती नहीं है यदि आप Acqua Di Gio के समुद्र में फ्लोटिंग को रोकना चाहते हैं, तो इस गाइड पढ़ें!

चरणों

छवि कोलेजन चुनें चरण 1
1

Video: कैसे करें हेयर कलर घर में | Hair Color for Shiny Hair - Tutorial in Hindi

मुझे एक इत्र का उपयोग कब करना चाहिए और मुझे क्या करना चाहिए? इस सवाल का उत्तर देने के लिए तीन श्रेणियां हैं: आयु, प्रकार का घटना और मौसम उम्र पर विचार करने के लिए एक बहुत महत्वपूर्ण कारक नहीं है, लेकिन यह अंतर बना देता है हालांकि, कुछ लोगों का मानना ​​है कि 23 साल की नाक महान श्रेणी के इत्र की सराहना नहीं कर सकता है। यह बकवास है हालांकि, यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि हाई स्कूल में $ 200 इत्र की बोतल का उपयोग करना बहुत बेकार है। मौसम के संबंध में, यह एक बहुत ही महत्वपूर्ण कारक है। जंगल के aromas के साथ कस्तूरी का एक सार का प्रयोग गर्म गर्मी के मौसम में भारी हो सकता है और समुद्री सुगंध और कोलोन पानी सर्दियों में उपयोग करने के लिए कमजोर सुगंध हैं।
  • Video: चाइनीज कैलेंडर के प्रयोग से कैसे जाने गर्भ में लड़का है कि लड़की - Chinese Baby gender calculator

    छवि कोलेजन चरण 2 चुनें और पहनें
    2
    प्रत्येक अवसर के लिए मुझे क्या इत्र का उपयोग करना चाहिए? इस सवाल का उत्तर देना आसान नहीं है, इसलिए मैं कई स्थितियों को बढ़ाऊंगा और यह बताएगा कि इनमें से प्रत्येक में आपको किस सुगंध का उपयोग करना चाहिए।
  • आप 15 साल पुराने हैं और आप हाई स्कूल में जाते हैं सबसे अधिक संभावना है, आप जाने वाला सबसे औपचारिक कार्यक्रम स्कूल की प्रोम है उस उम्र के लिए एक उपयुक्त इत्र कैनेथ कोल द्वारा रिएक्शन होगा। इसकी बहुत सुखद गंध है, यह अपेक्षाकृत सस्ती और बहुत लोकप्रिय है। यह शीर्ष पर तरबूज और सेब की तरह खुशबू आ रही है, और आधार पर चंदन एक बहुत अच्छा विकल्प एक अन्य विकल्प है पुल स्मिथ फॉर मेन, जिसकी कटा हुआ घास का सुखद गंध है। प्रत्येक दिन के लिए एक सुगन्धित सुगंध बिल्कुल वही है जो आपको चाहिए।
  • एक बड़े कार्यालय में अपनी नई नौकरी में पहले दिन। आपको अपने नए मालिक और सहकर्मियों के साथ एक अच्छी धारणा बनाना होगा एक अच्छा विकल्प कैरॉन द्वारा थर्ड मैन है, लैवेंडर और मसालों से बना है। यह एक गर्म इत्र है, जो आपको पूरे दिन अपने आप को यकीन दिलाएगा।
  • आप नाइट क्लब या नाइट क्लब में बाहर जाएंगे। पार्टी के लिए मेरा पसंदीदा इत्र ए * मेन है यह पूरी तरह से चॉकलेट और वेनिला के होते हैं ... और अधिक चॉकलेट ... और अधिक चॉकलेट के साथ ... इसकी खुशबू घंटों तक रहता है भले ही आप नृत्य करते समय पसीना करते हैं। इसके अलावा, महिलाओं को यह पसंद है
  • औपचारिक रात का खाना पंथ के हिमालय इस तरह के अवसरों के लिए अद्भुत काम करता है। यह लकड़ी के साथ मिश्रित ताजा शीतकालीन हवा की बदबू आती है यह इत्र महंगा है और केवल कुछ घंटों तक रहता है, लेकिन इसके लायक है। इस तरह आपको पैसे की गंध चाहिए।
  • कृपया मेरी मदद करो, मुझे एक महिला की जरूरत है! गुच्ची द्वारा ईर्ष्या महिलाओं को आकर्षित करने के लिए एक महान इत्र है यह हर दिन का उपयोग करने के लिए एक इत्र नहीं है, लेकिन विपरीत लिंग इस कॉलोनी के लिए बहुत अच्छी तरह से प्रतिक्रिया करता है। इसकी सुगंध लकड़ी, मसाले और तंबाकू से बना है, यह एक अच्छा विकल्प बनाती है।
  • हर रोज इस्तेमाल के लिए डीकेएनवाई द्वारा स्वादिष्ट होना आरामदायक कपड़ों के साथ पहनने का एक अच्छा विकल्प है। यह मीठा और हल्का है इसलिए यह गर्मियों में बहुत अच्छी तरह से काम करता है और शरद ऋतु में इसका उपयोग करने के लिए पर्याप्त मसाले हैं। बाजार में इसे ढूंढना भी आसान है
  • हल्की गर्मियों की सुगंध लालित्य ब्लू द्वारा डोल्से & गब्बाना किशोरों के लिए और यहां तक ​​कि बच्चों के लिए भी एक नया इत्र आदर्श है, क्योंकि यह एक बेहद सुगंधित सुगंध है जिसमें डोलिस की मूल कॉलोनी जैसी ताकत नहीं है & गब्बाना। हल्का नीला वसंत और गर्मियों के लिए अच्छा है, और मूल कोलोन गिरावट और सर्दियों के लिए अच्छा है क्योंकि इसमें एक मजबूत और अधिक औपचारिक खुशबू है, हालांकि हल्के नीले अन्य आयु समूहों द्वारा उपयोग किया जा सकता है।
  • छवि कोलेजन चरण 3 चुनें और पहनें
    3
    मैं इत्र कैसे लागू करूं? इत्र शरीर की गर्मी के साथ प्रतिक्रिया करता है, इसलिए उन्हें लागू करने के लिए सबसे अच्छे स्थान कलाई में और छाती और गर्दन के आसपास हैं। मेरी दिनचर्या बाईं कलाई पर थोड़ा स्प्रे और सही कलाई के साथ रगड़ना है फिर छाती पर एक या दो बार स्प्रे करें। कुछ लोगों को गर्दन की पीठ पर थोड़ी सी सुगंध, या कानों के पीछे छोड़ना पसंद है। किसी भी मामले में, विचारशील होना यह जानने के लिए जरूरी नहीं है कि आप किस माध्यम से जा रहे हैं।



  • चुनें और पहनें कोलोन चरण 4 शीर्षक वाली छवि

    Video: ब्यूटी पार्लर बिज़नेस कैसे शुरु करें

    Video: रोड एक्सीडेंट के बाद क्या करें? | भाग जाए?

    4
    क्या दुर्गन्ध दूर करनेवाला मैं उपयोग करता हूँ? इत्र के बिना एक दुर्गन्ध दूर करनेवाला अब आपके सबसे अच्छा विकल्प होगा। मैं मिचुअम की कसम खाता हूँ सबसे सिफारिश की है किसी भी परिस्थिति में आपको बेवकूफ सुगंध जैसे दुर्गन्धियों का इस्तेमाल करना चाहिए "सागर की लहर" या "जैज फ्यूजन"।
  • चुनें और पहनें कोलोन चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    मुझे ये इत्र कहाँ मिल सकते हैं? ईबे पर एक अच्छी प्रतिष्ठा के साथ विक्रेताओं की एक विस्तृत विविधता है (अपने सकारात्मक मतों की जांच करना मत भूलना), जहां आपको शायद सबसे अच्छा सौदा मिलेगा। यदि आप किसी दुकान पर जाना पसंद करते हैं तो आप नेइमन मार्कस, एसिपोरा या मैसी के जैसे किसी भी डिपार्टमेंट स्टोर पर जा सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप किसी दुकान पर खरीदना चाहते हैं, तो इसे खरीदने से पहले इत्र की कोशिश करना याद रखें। कागज की एक पट्टी पर थोड़ा स्प्रे करें जो स्टोर प्रदान करेगा, और लगभग 20 मिनट तक इसे बार-बार छिड़क लेगा जब तक आपके पास सुगंध का अच्छा संचालन न हो। इसके अतिरिक्त, आपके पास एक कॉलोनी मिल जाने के बाद, जिसे आप खरीदने में रुचि रखते हैं, इसे खरीदने से पहले अपने शरीर पर कोशिश कर लें। प्रत्येक कॉलोनी प्रत्येक त्वचा के रासायनिक संरचना के अनुसार अलग तरह से प्रतिक्रिया करता है। आप एक समय में प्रत्येक कलाई और कोहनी के प्रत्येक आंतरिक भाग पर चार कालोनियों तक कोशिश कर सकते हैं।
    • जब आप किसी अन्य कॉलोनी की कोशिश करें, तो गंध की अपनी भावना को बहाल करने के लिए कुछ कॉफी बीन्स श्वास लें। आम तौर पर, दुकानों में आपके पास कंटेनर में कॉफी है
    • अपने कपड़े पर इत्र स्प्रे मत करो। यह अधिक समय तक नहीं रह जाएगा, वास्तविकता में विपरीत होगा
    • अगर इत्र की बोतल में स्प्रेयर नहीं होता है, तो अपनी अंगुली शीर्ष पर रखें और बोतल को घुमाएं। फिर, अपनी छाती पर अपनी उंगली रगड़ें मध्यम रहें

    चेतावनी

    • बहुत ज्यादा कोलोन का उपयोग न करें एक से तीन डैश के बीच में पर्याप्त है
    • अधिकांश कालोनियों में 5 वर्ष की समाप्ति तिथि है, यदि आप अभी भी उसी बोतल का उपयोग करते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com