ekterya.com

एक इत्र कैसे खरीदें और लागू करें

इत्र शरीर पैतृक सुंदरता का एक अनुष्ठान है। सुगंध के साथ खुद को प्रोत्साहित करें जो आपकी जीवनशैली, आपके व्यक्तित्व में सुधार करें और इस अवसर को हमेशा याद रखें।

चरणों

खरीद और लागू इत्र चरण 1 शीर्षक वाला छवि
1
अपनी खुशबू चुनें आपके लिए सही खुशबू ढूंढना एक चुनौतीपूर्ण कार्य हो सकता है। आपके उद्यम से पहले और इत्र में धन का निवेश करें, आपको अपनी स्वयं की जीवनशैली, आप की तरह की गतिविधियों और आप किस तरह के व्यक्ति हैं, पता होना चाहिए।
  • खरीद और लागू इत्र चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2

    Video: TRES GROS ET TRES LONG EN 1 SEULE NUIT

    खरीदने से पहले कुछ नमूने लीजिए एक डिपार्टमेंट स्टोर में खुशबू काउंटर पर जाएं विभिन्न इत्र ब्रांडों के प्रतिनिधि से बात करें उसे बताओ कि आप उन सुगंधों की तलाश कर रहे हैं जो आपको सूट करते हैं। उसे उन सुगंधों के प्रकार के बारे में पता करें जिन्हें आप कोशिश कर रहे हैं। मसाले, आरामदायक कपड़े के लिए फूलों, अधिक सुरुचिपूर्ण अवसरों के लिए प्राकृतिक अरोमा, काम के लिए और हर दिन
  • खरीद और लागू इत्र चरण 3 शीर्षक छवि
    3
    कीमतों की तुलना करें और कई सुगंधों का प्रयास करें खरीदारी करने से पहले, कुछ कपास गेंदों, प्लास्टिक सैंडविच बैग का एक मुट्ठी और अपने बैग या जेब में एक छोटा पैड डाल दें। अधिकांश सुगंध प्रतिनिधियों ने आपको इत्र की एक नमूना शीशी दे दी है या कागज के एक छोटे टुकड़े के लिए एक नमूना आवेदन। कागज पर, इत्र का नाम लिखिए और आपको कहां मिल गया। एक सैंडविच बैग में सुगंधित पेपर रखें, इसे गुना और घर ले जाएं। अगर शिष्टाचार का नमूना उपलब्ध नहीं है, तो बोतल से एक नमूना स्प्रे करें "नाप लेने को कमरा" एक कपास की गेंद में एक नोट लिखें ताकि आप खुशबू का नाम याद रख सकें और आपको कहां मिल गया। एक सैंडविच बैग में कागज या कपास की गेंद (या दोनों) रखें। यह एक जार लेने के लिए बहुत ही आकर्षक है "नाप लेने को कमरा" बाजार पर सबसे हाल ही में उत्पाद का, अपनी कलाई को इसके साथ तरक्की करें और तुरंत परीक्षण की आकांक्षा करें। प्रलोभन का विरोध! आपको खुशबू का वास्तविक अर्थ नहीं मिलेगा। दुकान के वातावरण में कई अन्य इत्र होंगे ताकि आप परीक्षण से संतुष्ट हो सकें और सुगंध के लिए समय न हो "मिश्रण" अपने शरीर के रसायन शास्त्र के साथ
  • खरीद और लागू परफ्यूम चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    अपने स्वयं के वातावरण में परीक्षण का उपयोग करें (घर पर, काम पर और नाटक में) कपास गेंदों में से एक को हटा दें "नाप लेने को कमरा" या सैंडविच बैग के स्ट्रिप्स में से एक (आप शीशियों खुशबू, एक कपास की गेंद नमूना का एक छोटा के साथ गीला है)। कपास की गेंद के साथ अपने कलाई रगड़ें और फिर इसे अपने ब्रा में डाल दिया। अपनी गतिविधि में भाग लें। खुशबू तेलों अपने प्राकृतिक तेलों (यह समय देने के) के साथ मिश्रण करने के लिए 5 मिनट की एक न्यूनतम ले। 5 मिनट के बाद इत्र टिप्पणी त्वचा से कोई खास अंतर नहीं होगा। कोई है जो आप के साथ संपर्क में आता है, तो खुशबू आपके लिए सही है, तो आप भी यह अपने आप कर सकते हैं देख सकते हैं।



  • खरीद और लागू परफ्यूम चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    खुशबू को सही ढंग से लागू करें कम अधिक है आप क्या चाहते हैं, लोगों का ध्यान आकर्षित करना, कमरे को साफ न करना सामान्य तौर पर, शाही इत्रों में कॉलोनियों की तुलना में अधिक शक्ति होती है। विवेक और अच्छे स्वाद के साथ दोनों में से किसी का उपयोग करें आम तौर पर, सुगंध लगाने का सबसे अच्छा तरीका कलाई के अंदर और कान के पीछे थोड़ा सा होता है। हालांकि, सावधान रहें। कुछ लोगों को गर्दन के चारों ओर संवेदनशील त्वचा होती है और इत्र से जलन हो सकती है और बड़े लाल धब्बे निकल सकते हैं।
  • खरीद और लागू इत्र चरण 6 शीर्षक छवि
    6
    बोतल से सीधे खुशबू को लागू करें बोतल कैप या शीशी निकाल देता है। उद्घाटन और झुकाव तरल wets अपनी अंगुली के अग्रभाग तक पर अपनी उंगली से एक हाथ में बोतल पकड़ो। आपके शरीर की नब्ज अंक पर खुशबू मलाई इत्र लागू करें (जैसे, अपनी गर्दन में, अपने स्तनों और अपने कलाई के बीच आपके टखने पर अपने घुटनों के पीछे कान lobes के पीछे)।
  • खरीद और लागू परफ्यूम चरण 7 शीर्षक वाली छवि

    Video: उपहार में मिली ये चीज़े न रखे, नहीं तो बनेगा नुक्सान का कारण

    7
    एक परमाणुकारक का उपयोग करें सुगंध लागू करने के लिए एक परमाणु यंत्र का उपयोग करना मुश्किल हो सकता है कई परमाणु विशेषज्ञ एक विशेष बिंदु पर बहुत सुगंध वितरित करते हैं। से बचने के लिए "जरूरत से ज्यादा", हवा में सुगंध (अपने आप में या आप के सामने) स्प्रे करें और "घूमना" कोहरे के अंदर जो गिरता है यदि आप इसे अपने शरीर पर सीधे स्पॉटर करने का फैसला करते हैं, तो उसे अपने ट्रंक पर लागू करें और इसे वितरित करने के लिए आपकी त्वचा को रगड़ें।
  • युक्तियाँ

    • तरल इत्र आपके लिए बहुत मजबूत हैं? खुशबूदार क्रीम या लोशन के लिए देखो सुगंधित सुगंध, अनाज या नमक के साथ स्नान साबुन की कोशिश करें (अरोमाथेरेपी सैलून में सुगंध वाले कई प्रकार के बाथ उत्पादों)
    • अपने स्नान को खत्म करने के बाद, खड़े हो जाओ और आप के सामने इत्र स्प्रे करें और उसके आगे चलें।
    • हमेशा ड्रेसिंग से पहले सुगंध लागू करें कपड़ों से इत्र की सुगंध को दूर करना मुश्किल है
    • यहाँ स्नान या के लिए एक सरल और प्रेरणादायक सलाह है: इससे पहले कि आप एक स्नान या स्नान के बाद सूखी, ताजा मेंहदी की एक टहनी के साथ अपने शरीर को रगड़। यह प्राकृतिक खुशबू, ताज़ा उत्तेजक और सुखद है।
    • इत्र सीधे अपने कपड़े पर स्प्रे मत करो, क्योंकि इत्र कपड़े दाग और उन्हें चिपटना कर सकते हैं। यदि आप अपने कपड़े सुगंध देना चाहते हैं, तो अपने अंडरवियर स्प्रे करें या अपने नाइटगाउंस को अपने जूते में ठीक पाउडर डाल दें।
    • ये इत्र के लिए रचनात्मक स्थानों रहे हैं: मैं इसे स्प्रे अपने अंडरवियर में, अपने बालों में कंघी करने से पहले अपने बालों पर इसे लागू, एक कपास की गेंद पर एक छोटे से छिड़क और अपने ब्रा में रख दें।

    चेतावनी

    • इत्र की बोतलों को कसकर बंद रखें इत्र की सामग्रियों में अल्कोहल हो सकता है, जो तेजी से वाष्पीकरण करता है।
    • छोटे बच्चों की पहुंच से इत्र को रखें। परफ्यूम खाने से आपके बच्चे बीमार हो सकते हैं
    • जब आप इत्र का उपयोग करते हैं तो दूसरों के आराम पर विचार करें शायद आप इसे गंध नहीं कर सकते, लेकिन दूसरों को कर सकते हैं
    • ध्यान दें कि अधिकांश इत्र यदि आप एक सुखद गंध के साथ बाल करना चाहते हैं, कोई इत्र बालों के लिए विशेष रूप से बनाया तो एजेंटों ब्लॉटर्स शराब, होते हैं और सूखापन को रोकने के (रसदार Couture एक सुखद इत्र है, लेकिन कई अन्य ब्रांड की पेशकश यह)।
    • छिड़काव या आपके चेहरे पर सुगंध लगाने से बचें, खासकर आपकी आंखों के पास।
    • कुछ काम के स्थान इत्र के उपयोग की अनुमति नहीं देते हैं अपने नियोक्ता से जांच करें कि इत्र के बारे में नियम।
    • किसी की सहमति के बिना किसी को इत्र स्प्रे न करें, बहुत से लोग एलर्जी हो।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com