ekterya.com

कैसे एक महिला स्कूल में जीवित रहने के लिए

हाई स्कूल संभवतः आपके जीवन के 4 सबसे महत्वपूर्ण वर्षों के अनुरूप है। यह वह चरण है जहां आप संभवत: डेटिंग शुरू करते हैं, यह तय करते हैं कि कौन से विश्वविद्यालय का अध्ययन और निर्णय लेगा कि आपका जीवन अप्रिय या शांत और आरामदायक होगा या नहीं। इस समय आप सोच सकते हैं "लेकिन अगर कोई बच्चा नहीं है तो मुझे पूरे माध्यमिक विद्यालय का आनंद लेना चाहिए?" डरो मत, लड़के दिखाई देंगे।

चरणों

छवि शीर्षक से बचें स्कूल में नोटिस किया जा रहा है चरण 6
1
कभी भी पहले दिन के महत्व को कम मत समझो पहली छाप है सब. कक्षाओं का पहला दिन है अत्यंत महत्वपूर्ण, विशेष रूप से एक ही लिंग के छात्रों के एक स्कूल में। आप पास करेंगे उन लड़कियों के साथ बहुत समय लगता है और हर कोई जानता है कि कुछ लड़कियां कितनी बुरी हो सकती हैं। आपको मुस्कुराएं, जैसे कि आपका जीवन इस पर निर्भर था। यह अतिरंजित मुस्कान नहीं है और न ही यह बहुत छोटा है, यह मुस्कुराता है जैसे कि आप सड़क में एक छोटा सा बच्चा देखा (निश्चित रूप से, अगर आप छोटे बच्चों को पसंद करते हैं) वह मुस्कुराता है। प्राथमिक विद्यालय और बालवाड़ी के विपरीत, मित्रों को प्राप्त करना आसान नहीं होगा। इससे पहले, उन्होंने शायद आप से संपर्क किया और पूछा कि क्या आप उनका दोस्त बनना चाहते हैं। लेकिन अब और नहीं यदि आप लोगों के लिए दृष्टिकोण की प्रतीक्षा करते हैं, शायद बहुत से लोग नहीं करेंगे लोग ऐसे किसी व्यक्ति से मिलना पसंद करते हैं जो "हैलो" कहने से डरता नहीं है या खुद को पेश करते हैं
  • चित्र शीर्षक के साथ डील के साथ परीक्षा तनाव चरण 1
    2
    स्कूल की आपूर्ति खरीदें प्यारा, वे सही वाले होना चाहिए प्यारा स्कूल की आपूर्ति करने से हमेशा मदद मिलती है (और वे सही हैं)। चूंकि एक बड़ा मौका है कि आपका स्कूल निजी होगा क्योंकि यह केवल महिलाओं के लिए है और क्योंकि आपको एक समान पहनना पड़ सकता है, आपके पास खुद को व्यक्त करने का अवसर नहीं है, इसलिए स्कूल की आपूर्ति आपके बारे में बहुत कुछ कह सकती है। यदि आपका रंगीन और मजेदार है, तो वे अचेतन संदेश देते हैं कि आप मज़ेदार और रंगीन हैं यह भी संभव है कि यह बर्फ को तोड़ने का एक अच्छा तरीका है, लोग आपको पूछेंगे कि आपने उन्हें खरीदा था। रंगीन डिजाइन और ड्राफ्ट के साथ रंगीन फ़ोल्डर्स आइटम खोजने में आसान हैं। आप किसी भी स्टोर में विभिन्न पैटर्न के साथ पेचीस पेन्सिल भी खरीद सकते हैं। सुनिश्चित करें कि आप संगठित हैं यह समझ में नहीं आता कि कुत्ते के आकार का स्टेपलर है, अगर आप इसे अपने काम को पूरा करने के लिए नहीं मिल सकता है।
  • छवि शीर्षक वाला डक वॉक चरण 2
    3
    अपने स्वरूप का ख्याल रखना वर्दी सुनिश्चित करें कि आप हमेशा तय कर लेते हैं, क्योंकि यह भी महत्वपूर्ण है हर दिन स्नान करें और हमेशा अपने पर्स में ब्रश करें अगर आपकी जैकेट पर एक लिंट है और आपके पास रिमूवर नहीं है, तो डक्ट टेप का उपयोग करें अपने वर्दी को एक अलग दराज में रखें और आपको हमेशा पता चल जाएगा कि यह कहां है। यदि आपकी वर्दी एक स्कर्ट के साथ है, तो नीचे जिम शॉर्ट्स पहनना बेहतर है। यह सीढ़ियों पर चढ़ने और किसी की अंडरवियर देखने के लिए मजेदार नहीं है। यदि आपके स्कूल का ड्रेस कोड इतना सख्त नहीं है, तो अपने रोजाना पोशाक में आसानी से एक सहायक जोड़ें एक रेट्रो कंगन, एक फैशन घड़ी और डिजाइन के साथ शॉल कुछ अच्छे विकल्प हैं।
  • छवि का शीर्षक नियंत्रण बुरा सांस चरण 2
    4
    हमेशा टकसाल कैंडी या लिस्टरीन सांस स्ट्रिप्स ले आओ यह आपको समूह के "उदार" व्यक्ति को साझा करने और साझा करने का अवसर भी देगा (हालांकि ऐसा उदार नहीं है, क्योंकि दूसरों को आपके साथ मुफ्त सामान प्राप्त करने के लिए उपयोग किया जाएगा)।
  • छवि एक अच्छा दोस्त (लड़कियों के लिए) शीर्षक 12



    5
    दोस्तों और उनके स्थानों के छोटे समूह से मिलें, लेकिन उन्हें बहुत महत्व न दें। हां, लोकप्रियता इन समूहों पर केंद्रित है और हर कोई उन्हें जानता है। शायद सभी एक हैं या पहले से संबंधित हैं ऐसा मत बताना जिससे आपको विचलित हो। यहां तक ​​कि अगर यह पूरी तरह से स्पष्ट है, अगर आपके पास हास्य की भावना है और आप उन लोगों में से एक नहीं हैं जो आपके दोस्तों को धोखा देते हैं, तो आप ठीक हो जाएंगे। लोग फैशनेबल लड़की के साथ रहना चाहते हैं, जितना वे मजाक के साथ रहना चाहते हैं और जो भरोसा कर सकते हैं
  • बीए ए कंट्री सिंगर चरण 4 नामक छवि
    6

    Video: काला पानी जेल की कुछ अनसुनी बातें

    अपने नोटों की उपेक्षा मत करो यद्यपि यह आपकी पढ़ाई का पहला वर्ष है, आप अपने आप को उपेक्षा नहीं कर सकते यह नोट किसी ऐसे व्यक्ति के लिए महत्वपूर्ण है जो पहले वर्ष में है, जो पहले से ही स्कूल खत्म कर रहा है। अगर आप लापरवाह होने के लिए इस्तेमाल करते हैं, तो चीजें खराब होने लगती हैं और आप असफल हो जाएंगे। अलग-अलग फ़ोल्डर्स में विभिन्न पाठ्यक्रमों से अपने कार्यों को व्यवस्थित करें उन्हें स्पष्ट रूप से कोर्स के नाम से लेबल करें, आपका नाम और आपका कमरा प्रत्येक परीक्षा से पहले अध्ययन करें कुछ लोग नेत्रहीन या मौखिक रूप से बेहतर सीखते हैं, कोई समस्या नहीं। सोचें कि यह पाठ्यक्रमों की समीक्षा करने के लिए कभी भी दर्द नहीं करता है हमेशा हाथ पर नोट्स रखें (वे नकल के लिए भी उत्कृष्ट हैं, हालांकि यह अनुशंसित नहीं है)।
  • छवि एक अच्छा दोस्त (लड़कियों के लिए) चरण 8

    Video: स्कूल की छात्राओ ने कहा गुरु पिता पर जितना विस्वास है और किसी और पर नहीं | माँ बाप पर भी नहीं क्यों

    7
    लड़कों, हाँ, लड़कों सभी लड़कियों के हार्मोन और भावनाएं हैं, और आपको लोगों से मिलना होगा। एक ही लिंग के छात्रों के साथ अधिकांश स्कूलों में पार्टनर स्कूल हैं और मासिक नृत्य आयोजित किए जाते हैं। यही वह जगह है जहां आपके पास सामूहीकरण करने के लिए बहुत समय होगा हालांकि, डांस फ्लोर पर "अतिरंजित" न करें यह बस शिक्षकों को आपको नाचने पर जाने से मना कर देगा और लोगों को आपको बहुत उत्तेजक के रूप में बताएंगे। नियुक्तियों के मामले में, यदि आपके माता-पिता उसे स्वीकार नहीं करते हैं, तो यह उनकी पीठ के पीछे नहीं करते हैं, जिससे उन्हें संदेह के अधिक कारण मिलेंगे। नृत्य में उसे मिलो (जो शायद बहुत बार होगा) और मिश्रित क्लबों में (यदि कोई हो)
  • कंटेंट टियर्स स्टेप 2 नामक छवि शीर्षक
    8
    नाटक से बचें यदि आप बहुत सी लड़कियों को इकट्ठा करते हैं, तो नाटक होगा हां, कभी-कभी यह मध्यस्थ बनने में मजेदार हो सकता है, लेकिन अगर आप दूसरी स्थिति में हैं, तो यह मजेदार नहीं है, इसलिए इन स्थितियों से दूर रहें यदि दो लड़कियों को गंभीर समस्याएं हो रही हैं, तो आपके पास शायद उनके साथ ज़िम्मेदारी है। चीजें इतनी जटिल होने न दें यदि चीजें बहुत दूर हो जाती हैं, उदाहरण के लिए, अगर कोई व्यक्ति खुद को कट जाता है या अगर आपको अफवाहें आती हैं कि एक व्यक्ति दूसरे के लिए कुछ बहुत ही बुरा काम करेगा, अधिकारियों को सूचित करें या उन्हें अपना मन बदलने दें अपने सहपाठियों या दोस्तों को बताओ कि शिक्षक या परामर्शदाता ने क्या कहा। इसके अलावा, किसी को नहीं बताएं कि आपने उन्हें बताया था, अन्यथा उन्हें पता चल जाएगा कि आप किसी को धोखा दिया है परामर्शदाता या शिक्षक को आपकी पहचान छिपी रहनी चाहिए और समस्या को हल करने में सहायता कर सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    Video: मंदसौर गैंगरेप मामले में बड़ा खुलासा, आरोपी कई दिन से स्कूल पर रख रहे थे नज़र.

    • अगर स्कूल आपको एजेंडा नहीं प्रदान करता है, तो एक खरीद लें। यह अच्छा है कि आप सभी लंबित कार्य और परीक्षाएं लिख दें।
    • यह बेहतर है कि आप विश्वविद्यालय के दूसरे वर्ष तक पहुंचने तक श्रृंगार का उपयोग न करें। लेकिन अगर आप इसे किसी भी तरह से उपयोग करने का निर्णय लेते हैं, तो कुछ बुनियादी उत्पाद एक पारदर्शी या हल्के गुलाबी होंठ चमक, आपकी त्वचा की टोन को छिपाना, काले आंखों के लिए काजल, चमक और भूरे या सफेद रंगों के साथ आंखोंवाला ये उत्पाद सभी त्वचा टन पर काम करते हैं एक प्राकृतिक मेकअप रखें और ज्यादा लागू न करें। बहुत मेकअप लागू करना कभी अच्छा नहीं है
    • यदि आपका स्कूल इसकी अनुमति देता है, तो एक नेल पॉलिश आपको हमेशा एक अच्छा और फैशनेबल स्पर्श देगा। कुछ सुझाए गए रंग लाल, सोना और बैंगनी हैं
    • पॉलिश हटानेवाला के साथ हमेशा पैड ले जाएं वे अपने जूते साफ करने के लिए भी काम करते हैं

    चेतावनी

    • एक महिला स्कूल में लड़कियां भी गर्भवती हो सकती हैं।
    • सुनिश्चित करें कि आप इसे इस्तेमाल करने से पहले त्वचा के एक छोटे से टुकड़े पर मेकअप का प्रयास करें। 24 घंटों तक प्रतीक्षा करें और अगर आपको लालिमा या सूजन पर ध्यान नहीं दिया जाता है, तो आप इसका उपयोग कर सकते हैं।
    • यहां तक ​​कि अगर आप एक महिला स्कूल में हैं, तो संयम का अभ्यास करें। यदि आप मानते हैं कि आप वास्तव में तैयार हैं, तो आवश्यक सुरक्षा का उपयोग करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com